Group Sex Ki Nayi Jodidar- Part 1

अब तक की कहानी का सार
आपको याद होगा कि विकास और नीता एक खुले दिमाग के और सेक्स में थ्रिल पसंद करने वाला दम्पत्ति हैं, जिनका एक ही बेटा है जो बाहर हॉस्टल में पढ़ता है इसलिए उन्हें सेक्स की कोई पाबन्दी नहीं है।

विकास का दोस्त सनी नीता को पसंद आया और विकास की सहमति से उन तीनों के बीच ग्रुप सेक्स होता है जिसे तीनों एन्जॉय करते हैं।
नीता की एक हमउम्र चचेरी बहन है जो शादीशुदा है और उसके और नीता के बीच बहुत खुलापन है। नीता ने कावेरी के बारे में इतनी उत्तेजक बातें विकास को बताई हैं कि अब विकास कावेरी की चुदाई करना चाहता है, जबकि विकास कावेरी से कभी मिला नहीं है।

नीता विकास को बताती है कि कुछ दिनों बाद कावेरी यहाँ कुछ दिनों के लिए आएगी तब वो कोशिश करेगी कि कावेरी विकास की हमबिस्तर हो जाए।

कावेरी जब नीता के पास रहने आती है तो नीता और कावेरी पहले तो लेस्बियन होकर एक दूसरे को एन्जॉय करती हैं और आखिर में विकास कावेरी और नीता मिलकर ग्रुप सेक्स का मजा ले ही लेते हैं।
जब तक कावेरी वहां रूकती है उनका चुदाई घमासान रोज होता है।

कावेरी जाते समय नीता से यह वायदा ले जाती है कि मौका निकाल कर नीता, विकास, कावेरी और उसका पति नीरज कहीं बाहर घूमने चलेंगे और वहाँ कावेरी तो विकास से चुदेगी और नीता नीरज से और वो सब ग्रुप सेक्स का मजा लेंगे।

अब आगे पढ़ें नीता की जुबानी:

कावेरी के जाते ही अगले दिन सुबह मैंने विकास से कहा- बहुत दिन हो गए सनी से मिले, आज उसे बुला लो!
कहना तो मैं यह चाह रही थी कि बहुत दिन हो गए सनी का लंड लिए… पर आखिर कुछ तो पर्दा होना ही चाहिए।

यह कहानी भी पड़े  कैसे मैंने नौकरानी को चोदा

विकास भी मुस्कुरा कर बोला- हाँ, मैं तो कह ही दूंगा, तुम भी कह देना।

मैंने विकास के जाने के बाद सनी को फ़ोन किया… सनी ने फ़ोन पर एक लम्बा किस दिया, जिसका जवाब मैंने भी ढेर सारी चुम्मियाँ देकर दिया।

सनी की शिकायत थी कि मैंने उसे एक हफ्ते बिल्कुल नेगलेक्ट किया। अब मैं उसे क्या बताती कि पिछले सात दिन तो चूत और मम्मों की सेवा में ही निकले हैं।
मुझे विकास ने कसम दे दी थी कि जो कुछ हुआ, उसका पता सनी को कभी नहीं लगना चाहिए।

मैंने सनी से कहा- मैंने भी तुम्हें बहुत मिस किया है, चलो आज आ जाओ, सारी शिकायत दूर कर दूँगी।
सनी बोला- रोज रोज रोमा को झूठ कैसे बोलूँ?

वो अपनी बीवी को ग्रुप सेक्स में लाना चाहता है
सनी ने मुझसे पूछा कि क्या इस खेल में हम रोमा को भी शामिल कर सकते हैं?
पता नहीं क्यों, मुझे अच्छा नहीं लगा कि मेरा पति दूसरी औरतों के सात ज्यादा सेक्स करे। एक तरफ तो मैं विकास के अलावा सनी से चुद ही रही थी और अब तो कावेरी भी मुझे नीरज का लंड दिला रही है।

नीरज के साथ करना मेरी मजबूरी होगी क्योंकि जब कावेरी विकास से चुद रही होगी तो मैं या नीरज क्या करेंगे।

और दूसरे विकास को कावेरी ने इतनी मजे दिये हैं और मैंने भी विकास के सामने ही सनी से चुदाई की है तो अब विकास को भी दूसरी चूत का चस्का लग गया है।

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2 3 4

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!