गर्लफ्रेंड का बदला उसकी मॉं से लिया

हेलो दोस्तो मैं दीपक आज आपके लिए एक बहोत ही अछी और एक दम नयी कहानी ले कर आया हूँ. दोस्तो ये कहानी मैं आपके लिए तो लिख ही रा हूँ पर साथ मे ही मैं अपनी गर्ल फ्रेंड रेखा के लिए भी लिख रहा हूँ. मैं चाहता हूँ की आप सब तो ये कहानी पढ़ कर पूरे मज़े ले पर जब रेखा इसे पढ़ेगी तो उसकी गॅंड चूत सब कुछ फट कर चार हो जाएगी.

क्योकि ये कहानी एक दम सच्ची है और मैं ये रेखा की गॅंड फाड़ने के लिए लिख रहा हूँ. तो चलिए अब बिना टाइम वेस्ट किए मैं ये कहानी शुरू करता हूँ. मुझे उमीद है आप को मेरी ये कहानी बहोत पसंद आएगी.

ये बात आज से 2 साल पहले की है. मैं और रेखा कॉलेज से ही एक दूसरे को बहोत लाइक करते थे. हम दोनो एक ही क्लास मे पढ़ते थे. और सारा दिन एक दूसरे के साथ ही रहते थे. रेखा मुझे सच मे बहोत अछी लगती थी. चलो मैं उसके बारे मे आप को तोड़ा बहोत बता देता हूँ.

रेखा शर्मा उसका पूरा नाम है वो एक पंडित फॅमिली की है. रेखा एक दम पतली सी और गोरी लड़की है. मुझे उसके बूब्स और गॅंड सब से मस्त लगते है. उसके बूब्स बहोत ही छोटे छोटे थे पर उसकी गॅंड बहोत ही बड़ी थी. वो मुझे अक्सर ही कहती थी की प्लीज़ तुम मेरी गॅंड को कम मारा करो और मेरे बूब्स को आछे से मसाला करो जिससे ये भी थोड़े बड़े हो जाएँ. पर मैं उसकी गॅंड का दीवाना था बूब्स पर इसलिए कम ध्यान देता था.

यह कहानी भी पड़े  सेक्सी चूत वाली कविता को उसके फ्लॅट मे चोदा

मेरा कॉलेज पूरा हो गया था पर अभी उसका एक साल बाकी था. मैने रेखा से शादी करने का पूरा प्लान बना लिया था. इसलिए मैं कॉलेज ख़तम होते ही एक अछी सी जॉब देखने लग गया. इसी बीच रेखा के घर मम्मी अपनी बहेन के पास 3 दीनो के लिए चली गई. उसके घर मे उसकी मम्मी और उसका भाई और एक वो रहती है. पापा की उसके बचपन मे ही देहांत हो गयइ थी. भाई उसका गुरगाओं मे सेट था उसने वही पर शादी करी हुई थी.

अब घर मे वो उसकी मम्मी ही रहती थी. जेसे ही उसकी मम्मी गई उसने मुझे फोन किया और मैं अपने घर मे 3 दिन के लिए दोस्तो के साथ बाहर जाने का कह कर उसके घर चला गया. पूरे 3 दीनो तक मैने रेखा को जाम कर चोदा उसकी चूत और गॅंड को फाड़ कर रख दिया. जब मैं लास्ट वेल दिन जाने वाला था तो मैं बोला रेखा यार ई लीके यू ई लव यू मैं तुम्हे हुमेशा के लिए अपना बनाना चाहता हूँ क्या तुम मुझसे शादी करोगी.

मेरी ये बात सुन कर वो थोड़ी सी शॉक मे गई. उसका ये रिक्षन देख कर मैं भी तोड़ा शॉक हो गया. मैने पूछा क्या हुआ कोई दिक्कत है क्या तो वो बोली देखो यार हम पंडित है और तुम राजपूत इसलिए हम दोनो की शादी ना मुमकिन है. और मम्मी मासी के पास मेरे लिए लड़का पसंद करने के लिए गई हुई है. और इसलिए मैने तुम्हे बुलाया की है तुम्हारे साथ थोड़ी मस्ती कर लू और जिसे तुम भी खुश हो जाओ और मैं भी.

यह कहानी भी पड़े  पति के जूनियर का बड़ा लंड लिया

उसकी ये बात सुन कर मेरे पैरो के नीचे से ज़मीन निकल गई. सच मे दोस्तो उसकी बातें मेरे दिल मे एक गोली की तरह लगी थी. मुझे बहोत ही ज़्यादा गुसा आया.  जिसे मैने हुमेशा से अपना माना था वो साली किसी और से शादी के सपने ले रही थी. मैने उसे कहा की आज के टाइम कोई ये कास्ट का पंगा न्ही होता. पर उसने कहा मम्मी और भाई मुझे और तुझे जान से मार देगें और वैसे भी मुझे तुम्हारा लंड ही पसंद है तुम नही.

बस ये सुनते ही मैने उसके मूह पर एक जोरदार थप्पड़ मारा और वाहा से अपने घर आ गया. अगले 1 महीने तक मैने उससे कोई कॉंटॅक्ट नही किया. कुछ दीनो बाद मुझे पता चला की रेखा की शादी हो गई है और वो वाहा से चली गई है. उस दिन मैं बहोत रोया पर मैं एक मर्द था इसलिए मैने हिम्मत से काम लिया. मैने सोचा मा चुदये साली मुझे तो वेसए भी चूत से मतल्ब है. मैने सोचा अब तो साली को मैं ज़रूर चुदाई करूँगा क्योकि अब तो साली की शादी भी हो गई है.

इसलिए मैं अब रोज सुबह शाम उसके घर के बाहर खड़ा हो जाता था ताकि वो साली एक बार तो मुझे दिखे और फिर से उसे पटा कर चोदु. मुझे 15 दिन से ज़्यादा ये सब करते हुए हो गया था. इसी बीच मेरी जॉब भी लग गई थी. और अब सुबह जाते हुए उसके घर खड़ा होता था और आते हुए. पर मेरी किस्मत तो दिखय मुझे वो दिखी तक न्ही थी.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2 3