फ्रेंड की गर्लफ्रेंड को पिज़ा डिलीवर किया

हेलो दोस्तों मेरा नाम विजय सिंह है और मैं पटियाला पंजाब से हूं. मेरी उम्र २० साल है और मेरे लंड का साइज़ ७ इंच लंबा और ३ इंच मोटा है. मैं एम.कोम. के दूसरे साल में पढ़ रहा हूं और मेरी लास्ट ५ स्टोरी पर मुझे अच्छे कमेंट मिले और कुछ लड़कियों और औरतों की मेल भी आये सेक्स सर्विस के लिए लेकिन मैं नहीं गया क्योंकि मेरे एग्जाम शुरू थे.

३ महीने के बाद मैंने स्टोरी लिखी क्योंकि मैं एग्जाम मैं बिजी था, एग्जाम के बाद मैं अपने फ्रेंड के घर चंडीगढ में गया, वहां पर मैं जुलाई महीने में ५ दिन गया. मेरा दोस्त वहां पर पढ़ाई करता है और रहता है और जॉब भी करता है, वह डोमिनो पिज़्ज़ा में जॉब करता है.

एक दिन क्या हुआ शहर में बारिश हो रही थी, तो उसने मेरे को ९ बजे कॉल किया और कहां, यार मेरे को अपनी गर्लफ्रेंड के पास जाना है, तो मेरा एक काम कर दे, एक पिज़्ज़ा डिलीवरी कर दे और वह मुझे अपने साथ ले गया और उसने मुझे एड्रेस दिया और अपनी पिज़ा वाली टी-शर्ट मेरे को दे दी और चला गया, मैं करीब ५ मिनट बाद उस एड्रेस पर पहुच गया लेकिन मैं पूरी तरह से गीला हो गया था.

मैंने गेट पर जाकर बेल बजाई और करीब १ मिनट बाद अंदर से लड़की की आवाज आई कौन है? तो मैं बोला पिज़्ज़ा बॉय, तो उसने कहा ओके गेट ओपन है अंदर आ जाओ फीर मैं अंदर गया, जब मैंने उसको देखा तो मैं उसको देखता ही रह गया.

क्या मस्त माल थी वह.. करीब ४५ के उम्र की थी, ब्राउन बाल थे और ब्लू आँखे थी, उसने टीशर्ट और शोर्ट पहना था. पैर एकदम गोरे थे, उसका फिगर ३४-३०-३४ था. एकदम मस्त थी, मैं तो उसको देखता ही रह गया, फिर मैंने कहा हेलो मैम यह आप का ऑर्डर और यह आप का बिल, उसने थैंक्यू कहा और कहा थोड़ा इंतजार करो मैं पैसे लेकर आती हूं. मैं बाहर खड़ा था गिले होने की वजह से मुझे छींके आने लगी, और जब वह आई तो उसने मेरे को पैसे दिए और वह बोली तुम चाहो तो थोड़ी देर यहां इंतजार कर सकते हो, जब तक बारिश रुक ना जाए.

यह कहानी भी पड़े  Didi Ki Chudai Kiya

मैंने सोचा अच्छा है तब तक मैं अपनी आँखे सेक सकता हूं इसको देखकर. तो में उसके साथ अंदर गया. तो उसने मेरे को एक टॉवेल दिया और उसने कहा कि मेरे घर में तुम्हारे लिए कोई कपड़े नहीं है, तुम चाहो तो मेरी लोवर पहन सकते हो, जब तक तुम्हारे कपड़े सुखा ना जाए. तो मैंने कहा ओके मैडम, तो मैं बाथरुम में गया और चेंज करके आया मेने मेम की लोवर पहन लिया जो एकदम टाइट थी.

और ऊपर से टॉवेल डाल दिया. वह दो कप चाय बना कर ले आई और दोनों लोग चाय पीने लगे, तो उसने मेरा नाम पूछा, मैंने उसको अपना नाम बताया और उसका नाम अर्चना था. और उसकी उम्र ४३ साल थी, उसने बताया कि वह डायवोर्सी है और यहां वह कंपनी में जॉब करती है. मैंने ओके कहां और अपने भी बारे में बताया. बाहर बारिश और भी तेज हो गई थी और अंदर एकदम हॉट मौसम बन रहा था.

चाय पीने के बाद वह कप लेकर जाने लगी तो मैं बोला लाइये मैडम मैं रख आता हूं. और मैंने अपनी बॉडी पर से टॉवल हटाया और कप किचन में रख कर आने लगा. तो वह मेरी बॉडी को ध्यान से देखने लगी. और बोली नाइस बॉडी विजय.. मैंने कहा थैंक्यू मेम और कहा आपने भी अच्छी बॉडी बनाई हुई है उसने कहा थैंक्यू…

वो टीवी देखने लगी टीवी पर फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे हॉलीवुड एडल्ट मूवी आ रही थी, उस में हॉट सीन आ रहा था, लड़का और लड़की नंगे हो कर फुल सेक्सी रोमांस कर रहे थे, लेकिन अर्चना ने चैनल चेंज नहीं किया और वह किचन में गई और पिज़ा लेकर आई और मेरे को दिया और खुद भी खाने लगी और बोली कि मुझे यह मूवी बहुत पसंद है, हम मूवी देखने लगे. मैं एकदम हॉट हो गया था और मेरा लंड खड़ा होकर टेंट बन गया था.

यह कहानी भी पड़े  शादी से पहले चुदवाना पड़ा

उसने मेरे लंड को नोटिस किया और मूवी में लड़का लड़की को रोमांटिक तरीके से चोद रहा था और फुल आयी इ ह हहह हाय य यह य्ह्ह्ह ययय यह ययय यस्स अह्ह्ह ओह्ह हह्ह्ह की आवाजे आ रही थी. अर्चना किचन से पानी लेकर आ रही है, जब वह आ रही थी तो उसका पैर स्लिप हो गया और वह मेरे ऊपर आकर गिर गई, मैंने उसको उसके बूब्स से पकड़ लिया और वह पूरी मेरे ऊपर आकर गिर गई, उसके बूब्स को जोर से पकड़ लिया.

मैंने अपना कंट्रोल खो दिया और उसको अपनी बाहों में भर कर जोर से लिप किस करने लगा, वह कुछ समझती उस से पहले ही उसको अपने नीचे लेटा कर उस के ऊपर आ गया और जोर से किस करने लगा. उसने अपनी आंखें बंद कर ली और उसके पैर को सहलाने लगा और उसके शोर्ट को उतार दिया और उसने ब्रा पैंटी पहनी थी और उसकी टी-शर्ट को ऊपर कर के बूब्स दबाने लगा और टी-शर्ट उतार दी, वह भी पूरा साथ देने लगी और यस यस ओह्ह अह ययय की आवाज निकलने लगी.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!