मोबाइल शॉप पर आई कस्टमर की चुदाई की

आज मैं आप सबको अपने रियल स्टोरी के बारेमें बताने जा रहा हु. ये स्टोरी में मैं आपको बताऊंगा की कैसे मैंने अपनी कस्टमर के साथ सेक्स किया. तो टाइम वेस्ट किये बिना स्टार्ट करते हैं.

मेरा नाम अनूप हैं और मैं एक टेकनीशियन हु. मैं दिल्ली का रहने वाला हु. मेरा खुद का एक मोबाइल शॉप हैं और वहाँ गर्ल्स कस्टमर ज्यादा आतें हैं. एक बार मेरी शॉप पे एक लेडीज कस्टमर आई. उसका नाम पारुल हैं. वह कुरता सलवार मैं क्या खूब सूरत और सेक्सी लग रही थी. उसकी एज लगभग २५ साल होगी. उसकी जीरो साइज फिगर देख के मेरा लंड खड़ा हो गया था.

फिर मैंने अपने आप को कण्ट्रोल कर लिया क्योंकी में तो दुकानदार हु ना. तो मैंने उससे पूछा की मैं आपका क्या सेवा कर सकता हु. उसने कहा की उसकी मोबाइल का माइक प्रॉब्लम दे रहा हैं और उसके साथ एक बच्चा भी था. मैंने माइक रिपेयर करने के बाद ऐसे ही पूछा के ये बच्चा किसका हैं.

वो बोली मेरा हैं. मैं दंग रहे गया और कहा के आप मैरिड नहीं लगती हैं क्यों की वो स्लिम थी और ऐसा नहीं लगता था के वो मैरिड हैं.

वो हसी और कही क्यों मैं मैरिड नहीं लगती?

मैंने कहा वो बहुत ख़ूबसूरत हैं और उसकी फिगर भी मस्त हैं.

तो वो हंसकर उसदिन चली गई.

फिर दो दिन बाद वो मेरा शॉप पे चार्जर लेने के लिए अकेले आई. मुझे लगा के वो बात करते वक्त मुझे लाइन दे रही थी तो मैंने उसका नाम एड्रेस और उसका हसबंड के बारेमें पूछा. तो वो बोली के उसका हस्बैंड फॉरेन कंट्री मैं हैं और २ इयर्स हो चुके हैं.

मैंने सोचा के यही मौका हैं. फिर मैंने उससे एक चार्जर देते हुए उसके सॉफ्ट हाथो को जानकर छू रहा था पर वो कुछ नहीं बोली मैं बड़ा खुश हुवा और उससे उसके मैरिड लाइफ और उसके परिबार के बारे मे पूछने लगा. वो मेरी शॉप से १० मिनट रहती थी तो उसके बाद वो टाइम टाइम पे आने लगी और मुझसे उसके हर बात शेयर करने लगी.

वो और मैं काफी क्लोज हो चुकी थी तो मैं सोच रहा था के उसको घूमने जाना के बहाने उसके साथ सेक्स कर लूँ.और मैंने मौका पे चौका लगा दिया और उससे घूमने जाने के लिये मना लिया.

वो मन गई और हम संडे के दिन घूमने चले गए. हम पहले एक कॉफ़ी शॉप में गए और कॉफ़ी पी उसके बाद हम एक पार्क में गए और हम दोनों बैठे हुये थे.

मैंने कहाँ ऐसे ही वेट करूँगा तो उसका दूसरा भी बच्चा हो जाएगा इसलिए मैंने हिम्मत कर के उसका हाथ पकड़ लिया! मुझे ऐसा था की वो भड़क जायेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ! वो कुछ नहीं बोली बस स्माइल दे रही थी.

फिर मैंने उससे झोर से किस कर दिया पार्क काफी सुनसान थी और कोई हमें देख नहीं सकता था. तो मैंने उसके बूब्स को प्रेस करना स्टार्ट करदिया. उसके सॉफ्ट बूब्स को प्रेस करते वक्त लगा की मैं जन्नत पे पहुंच गया हु.

मैं उसके हार्ड बूब्स को दबाने के साथ साथ उसके धीरे से उसके सलवार में हाथ डालके उसके पुसी पे अपनी ऊँगली डालने लगा. उसके पुसी पहले ही पानी निकाली हुई थी. वो यह…यह… करके मजे लेने लगी.

मैं उससे खूब मजे के साथ किस कर रहा था उसके लिप्स काफी मीठी थी. फिर १ घंटे के बाद मैं उससे एक गेस्ट हाउस पे लेके चला गया.रूम मैं घुसते ही मैंने उसके पतली कम्मर को जोर से पकड़ लिया और उसके नाक पे किस करते हुए अपनी लंड उसके गांड की दरार में रगड़ने लगा.

फिर मैंने जोर से उसको उठा के बेड में पंहुचा दिया. उसके टटांगो को पकड़ के अपनी तरफ खींचा और उसके बूब्स दबाते हुए उसकी ब्रा को खोल दिया. उसके परफेक्ट बूब्स देख कर मैं हैरान रह गया. और मैंने उसकी सलवार भी निकाली और उसकी रेड पैंटी भी खोल दी.

मेरा लंड उसके पुसी में घुसने के लिए तड़प रहा था तो मैंने अपनी पेंट खोली. जैसे ही मेरा औजार बहार आया वो मेरे लंड देख कर बोली की आप का लंड तो मेरे हसबंड से काफी लंबा और मोटा हैं, अपने लंड की तारीफ़ भला किसे पसंद नहीं होती हैं!

फिर मैं टाइम वेस्ट किये बिना सीधे उसके पुसी पर अपनी लंड घुसाने लगा. उसकी पुसी बहुत टाइट थी उसने २ इयर्स तक सेक्स नहीं की थी इस वजह से हो सकता हैं.

मैंने धीरे धीरे से अपना लंड उसके पुसी पर घुसाया और पूरी घुसने के बाद मैंने स्पीड पकड़ ली और वो जोर जोर से चिल्लाने लगी यह……यह……….मजा आ रहा हैं……यह……..यह……आह्ह्ह अह्ह्ह अह्ह्ह्हह्ह अह्ह्ह्हह ऐईईइ उईइ!

मैं उसके बूब्स को भी जोर जोर से दबा रहा था और वो आनंद में अहह……अहह….. कर रही थी.

१५ मिनट तक सेक्स करने के बात मेरा स्पर्म निकल गया. फिर मैंने उसको लंड चूसने के लिए कहा तो मना करने लगी और मैंने खुद उसके मुँह में अपने लंड घुसा दीया और सक करवाने लगा.

फिर १० मिनट के बाद मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया और मैंने उसे १ घंटे तक सेक्स किया… वो यह….. यह….करती रही.

फिर हमने नाहा लिया और बात करने लगे.

उसने बताया की वो कैसे अपनी तड़प छुपा रही थी और अपनी पति की लंड को मिस कर रही थी.

मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया था वो कुछ कह रही थी मैंने उसके बात सुने बिना उससे किस कर दिया और उससे डॉगी स्टाइल में सेक्स करने लगा……वो यह….यह…तुम कितने मतलबी हो कहने लगी.

में उसके बातो को अनसुना करके उसके पुसी मैं लंड घुसा रहा था और उसके एस पर थप्पड़ भी मार रहा था. उस दिन हमने ७ टाइम सेक्स किया और मैंने कंडोम यूज नहीं किया था इसलिये मैंने उससे पिल्स लेने के लिए बोला.

उस दिन वो जाने से पहले मेरा गाल पर किस कर के बोली की इतना सटिस्फैक्शन उससे पहले कभी नहीं मीला था.

मैंने कहाँ डार्लिंग अभी तो मैंने तुम्हारी चूत को चाटा नहीं हैं जिस दिन मुहं से इस चूत का पानी निकालूँगा उस दिन असली औरत का मजा दूंगा.

मैंने देखा की चूत चटवाने के खयाल से ही वो खुश लग रही थी. वो मेरे को बोली, अगले हफ्ते फ्री रहना फिर! ओर भी जवान भाभी ओर आंटी को हॉट बाते करना ही तो आप मैल करे [email protected] आप की सारी डीटेल्स एक दम सीक्रेट रहेंगी उससे आप लोग बेफ़िक्र रहे.

यह कहानी भी पड़े  Behan Bani Friend Ka Birthday Gift

error: Content is protected !!