दिल्ली की सेक्सी औरत को उसके घर पर चोदा

delhi-ki-sexy-aurat-ki-chudai-storyहेलो दोस्तों मैं इस साईट पर बहुत सारी स्टोरियाँ पढ़ चूका हूँ. आज मैं आप लोगों को अपनी पहली स्टोरी बताने जा रहा हूँ. ये अनुभव मुझे जनवरी में हुआ था और ये एकदम सच्ची बात हे. मैं 23 साल का हूँ और दिखने में एकदम स्मार्ट हूँ.

ये कहानी आज से दो महीने पहले शरु हुई थी. मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ. एक प्राइवेट कम्पनी में इंजीनियर हूँ. एक दिन में दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में बैठा था और अपने एक दोस्त की वेट कर रहा था. तभी एक यंग लेडी मेरे पास आई और मेरे से रिक्वेस्ट करते हुए बोली की प्लीज़ आप का फोन दीजिये न मेरा फोन दिख नहीं रहा हे उसके ऊपर कॉल करना हे मुझे. उसने कॉल किया और उसका फोन मिल गया. वो मुझे थेंक्स बोल के नोटी स्माइल दे के चली गई.

मैं तो उन्हें देखता ही रह गया की क्या हॉट फिगर था उस आंटी का. वैसे उसको आंटी बोलना ठीक नहीं होगा. उसके बूब्स एकदम मिल्की भरे हुए थे., और फिगर भी एकदम सेक्सी ही था. एकदम मॉडल के जैसी लग रही थी वो.

वो 30 साल से कम उम्र की थी. मैंने भी उसके नम्बर को अपने फोन में सेव कर लिया एक अलग नाम से. रात को मैं उसके बारे में ही सोच रहा था. और मैंने उसे व्हाट्सएप्प के ऊपर एक मेसेज कर दिया. कुछ ही देर में उसका जवाब आ गया.

पहले तो उसने मुझे पहचाना नहीं लेकिन फिर वो समझ गई की मैं कौन था. फिर हम ऐसे ही बाते कर रहे थे, मैं अब उसे रोज मेसेज और कॉल करने लगा था. धीरे धीरे हम दोनों में अच्छी दोस्ती सी हो गई. वो अपनी सब बातें मेरे साथ शेयर करने लगी थी. उसने बताया की वो मेरिड हे और उसकी एक दो साल की बेटी भी हे. हम रोज रात को व्हाट्सएप्प पर बात करते थे. इतने क्लोस हो गए थे की सेक्स पे भी बात करने लगे. एक दुसरे को अपनी पिक्स भी भेजते थे.

यह कहानी भी पड़े  कामुकता आंटी की शरारत

ऐसा करते करते हमने अपनी न्यूड पिक्ज़ भी शेयर करनी चालू कर दी एक दुसरे के साथ में. वो मुहे अपनी सेक्सी पिक्स सेंड करती थी. मैं तो उसकी पिक्स को देख कर पागल सा हो जाता था. वो एकदम किसी सेक्सी मॉडल के जैसी ही लगती थी. और मॉडल को नंगी देख के भला किसका लोडा खड़ा नहीं होता!

दोस्तों मैंने आप को उसका नाम नहीं बताया, सोरी! उसका नाम पूजा था. पूजा के नंगे बदन को और उसके सेक्सी फिगर को जो भी एक बार देखे तो वो पागल ही हो जाए ऐसा फिगर था उसका!

अब हम दोनों से ही रहा नहीं जा रहा था तो हमने मिलने का प्लान बनाया. हमने उसके घर पर मिलने की सोची जब उसका हसबंड ऑफिस टूर के लिए दिल्ली से बहार गया हुआ था. मैं बहुत ही एक्साइटेड था उस से मिलने के लिए. मैं 10 बजे उसके घर पहुँच गया. जैसे ही उसने डोर ओपन किया तो मैं तो पागल ही हो गया उसे देख के. क्या माल लग रही वो अपने नाईट ड्रेस में. उसके बाद वो मुझे बिठा के फ्रेश होने के लिए चली गई.

मैं टीवी ओं कर के इंग्लिश चेनल के ऊपर मूवी देखने लगा. मूवी में एक बहुत ही हॉट सोएँ आया तो मेरा लंड खड़ा हो गया तो मैं उसे एडजस्ट कर रहा था की तभी पूजा रूम में आ गई. वो मुझे स्माइल कर के देखने लगी लंड एडजस्ट करते हुए. अब उसने सफ़ेद कलर की लॉन्ग टी शर्ट पहनी हुई थी जिसमे उसकी ब्लेक कलर की ब्रा साफ़ साफ़ दिख रही थी. और निचे उसने पेंटी के सिवा कुछ भी नहीं पहना हुआ था. लॉन्ग टी शर्ट की वजह से उसकी सिर्फ आधी चिकनी जांघे मुझे दिख रही थी.

यह कहानी भी पड़े  ननिहाल में मेरी चुदाई भाई के साथ

मैंने उसे पकड के अपनी बाहों में भर लिया और उसे किस करने लगा. वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी. हमारी जबान मिलने लगी थी. 10 मिनिट तक हम ऐसे ही स्मूच करते रहे. फिर में उसके नेक के किस करने लगा और वो सिस्कारियां भरने लगी थी. उसके बाद हम दोनों ही उसके बेडरूम में चले गए. जाते ही उसने रूम को बंद किया और मुझे बेड पर बिठा दिया. और फिर वो अपनी टी शर्ट को उतारने लगी.

टी शर्ट के ऊपर होते ही निचे ब्लेक पेंटी दिखने लगी. मैं उसे देख के पागल हो गया. वो बिकिनी ,मॉडल लग रही थी. मैंने उसे अपनी तरफ खिंच लिया और वो भी अपनी टी शर्ट उतार चुकी थी और अब सिर्फ ब्रा और पेंटी में कड़ी हुई थी. मैंने अपना हाथ उसकी पेंटी पर रखा और देखा तो उसकी पेंटी गीली थी. मैं समझ गया की वो भी रेडी थी. फिर मैंने अपना मुहं उसकी पेंटी पर रखा और चाटने लगा. और वो भी पागल हो गई थी.

वो सिस्कियाते हुए मेरे मुह को अपनी पेंटी के ऊपर दबा रही थी. मुझे भी बहुत मजा आ रहा था. मैंने उसकी पेंटी एक ही बार में उतार दी. फिर मैं उसकी चूत में फिंगरिंग करने लगा. वो भी फुल एजोय कर रही थी.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!