कॅंटीन वेल की सेक्सी बीवी की चुदाई

मेरी उम्र 20 साल हैं और जब मैं 18 साल की थी तभी मैंने अपनी वर्जिनिटी लूज कर दी थी. और जिस औरत को मैंने फर्स्ट टाइम चोदा था वो उस वक्त मेरे से 20 साल बड़ी थी. मैं पहले से ही बड़ी उम्र की लेडिज के प्रत्ये आकर्षित था. मुझे बड़ी गांड वाली लड़कियां पसंद रही हैं. मैं हैदराबाद से हूँ और आज की मेरी ये कहानी मेरी चुदाई की हैं. वैसे ये कहानी मेरी वर्जिनिटी लूज होने की नहीं लेकिन उसके बाद की हैं.

चलिए पहले अपने बारे में बता दूँ. मैं 20 साल का हूँ और मेरी हाईट 5 फिट 10 इंच हैं, रंग घेहूँआ हैं, और मेरे पास पूरा 7 इंच का काला औजार हैं.

मेरी छुट्टियां थी और मैं एक लेडी जो मुझे पिछले 15 दिनों से बुला रही थी उसकी चुदाई का प्लान कर रहा था.

मन सेंट वेंट लगा के आंटी को चोदने को निकलने को ही था की मेरी मम्मी आ गई. मम्मी ने कहा चल अनूप चलो फंक्शन पर जाने के लिए रेडी हो गए तुम, अच्छी बात हैं.

व्हाट द फक! मम्मी ने मुझे बताया था की उसके बेस्ट फ्रेंड निमिषा आंटी के वहां जाना था. लेकिन मैं तो भूल ही गया था. मैंने मोम को कहा आप एक काम करो न माँ, मैं आप को ड्राप कर के निकल जाता हूँ मुझे मेरे दोस्तों के साथ जाना हैं.

लेकिन मम्मी तो एकदम से मेरे ऊपर गुस्से हो गइ. और वो बोली, तू अपने आवारा दोस्तों के लिए मेरे पहले से प्लान किये हुए फंक्शन को खराब मत कर. मैंने तुझे बताया तो था की आंटी इनवाइट कर के गई हैं और उसने तुझे भी खास आने के लिए कहा था.

मैंने मन ही मन में कहा, शिट आंटी का फंक्शन आज मेरे प्लान की माँ चोद डालेगा!

यह कहानी भी पड़े  बीवी का बलात्कार

मेरा मन तो कतई नहीं था लेकिन मुझे कार ले के मम्मी के साथ जाना ही पड़ा. पर वहां जा के देखा की मम्मी अपने सर्कल में घुल मिल गई थी. और मैं जानता था की मम्मी अब 12 बजे से पहले पार्टी से निकलने को कहेगी भी नहीं. मैं माँ के पास गया और उसको कहा की मैं और सब यंग लड़के पीछे पुल की तरफ डांस के लिए जा रहे हैं. वो बोली ठीक हे बट ज्यादा शराब मत पीना. मैंने कहा नो मोम, नो ड्रिंक एट आल, और आप को जब निकलना हो तो मुझे 10 मिनिट पहले बता देना मैं आ जाऊँगा.

माँ ने कहा ठीक हैं.

मैं पुल साइड ना जा के पार्किंग से अपनी कार निकाल के अपनी रखेल आंटी के घर की तरफ चल पड़ा. वो हमारे कोलेज के केंटिन के ओनर शंभू की वाइफ हैं जिसका नाम प्रतिभा हैं. वैसे तो उसके दो बच्चे हैं लेकिन फिर भी वो बड़ी ही सेक्सी हैं और इस उम्र में भी उसे लंड लेने की लालच हैं. उसके बूब्स लड़की के जैसे छोटे हैं लेकिन गांड एकदम भारी भारी हैं. वो हमेशा साडी पहनती हैं और जब वो चलती हैनं तो उसकी गांड बड़ी ही सेक्सी लगती हैं.

मैंने उसके घर के निचे से उसको कॉल किया तो वो बिगड़ी हुई थी. उसने कहा कहाँ गया था.! मैंने कहा अरे मम्मी की वजह से फस गया था. और उसने कहा की अब कुछ नहीं हो सकता हैं मेरा हसबंड आ गया हैं.

मैंने प्रतिभा की माफ़ी मांगी और उसको कहा की एक काम करो तुम केंटिन के पीछे वाले हिस्से में आ जाओ. वो बोली नही नहीं अभी कुछ नहीं शंभू आ गया हैं! मैंने जिद्द कर के कहा प्लीज़ कुछ भी कर के आधे घंटे के लिए आ जाओ, खड़े लंड पर धोखा मत देना. वो बोली ठीक हैं आती हूँ.

यह कहानी भी पड़े  दीपिका भाभी की मनचाही चूत की चुदाई

और फिर वो पांच मिनिट के बाद अपनी साडी को घुटनों तक ऊपर कर के आ गई. और उसके माथे के बाल भी बिखरे से थे. वो अपने साथ केंटिन की चाबी भी ले के आई थी. मैं रुक ही नहीं सका और मैंने उसे पीछे से पकड के किस करना चालू कर दिया. और एक हाथ से मैं उसके बूब्स को भी दबाने लगा. वो अह्ह्ह अह्ह्ह कर रही थी और मुझे धकेल रही थी पीछे. फर वो बोली, क्या हुआ लंड तवे पर रख के आये हो क्या? शंभू आ गया तो गांड में बेलन घुसा देगा. फिर उसने कहा अन्दर काउन्टर पर करते हैं.

ऐसी और सेक्सी कहानी पढ़े: कार के अन्दर बॉयफ्रेंड ने मुझे चोदा
मैने कहा तू जहा कहेगी वहां चोदुंगा मेरी जान!

वो बोली, मुझे टेबल और काउन्टर के ऊपर चोदना तुम.

उसने केंटिन को खोला एकदम चुपके से. और अन्दर घुसते ही मैंने उसे फिर ससे अपनी बाहों में जकड़ लिया और उसको अपना लंड भी चिभा दिया. अब मैंने उसकी साडी को ऊपर कर के उसकी भरी हुई जांघो को दबाया. वो जोर जोर से अह्ह्ह अह्ह्ह्ह की मोअन करने लगी थी. और फिर मेरे हाथ आराम से उसकी पेंटी के ऊपर चले गए. मैंने जोर से खींचना चाहा लेकिन पेंटी निकली नहीं. फिर उसने अपने चूतड ऊपर को उठाये और उसकी पेंटी निकाल दी मैंने.

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!