भाई के सामने बहनो की सील टूटने की

हेलो देसी कहानी के दोस्तों. कैसे हो आप सब? मैं विजय पटियाला पुंजब से अपनी पिछली कहानी का अगला भाग लेकर हाज़िर हू. आपने मेरी कहानी के पहले भाग में पढ़ा की कैसे मेरी मम्मी मंजू ने अपनी पहली चुदाई की सिल्वर ज्व्बिल पर मुझसे चूड़ने की कोशिश की. क्यूंकी मैं नमार्द हू, तो अपनी मा को छोड़ने में नाकाम रहा.

ये सब मेरी बड़ी दीदी रानी ने देख लिया. फिर वो अपने फोन पर एक बहुत बड़े लंड की फोटो मुझे और मम्मी को दिखाते हुए बोली-

रानी: मम्मी तेरे साथ-साथ मुझे भी इस लंड से मज़ा लेना है.

ये सब मेरी छ्होटी बेहन पिंकी ने भी देख लिया, और पिंकी भी चूड़ने को तैयार हो गयी. जब हमने पूछा ये लंड था किसका. तो दीदी ने मेरे बचपन के दोस्त टोनी का नाम लिया.

फिर टोनी ने मेरी दीदी की छूट की सील अपने लंबे और मोटे लंड से तोड़ी, और चुदाई करके अपने गरम-गरम वीर्या से मेरी रानी दीदी की छूट और बच्चे-दानी भर दी. उससे आयेज की कहानी पर बढ़ते है.

टोनी ने अपने वीर्या से दीदी की छूट और बच्चे-दानी भर कर अपना लंड दीदी की छूट से निकाला. दीदी की छूट से टोनी का वीर्या और दीदी की छूट का खून और छूट-रस्स निकल रहा था. फिर दीदी ने अपनी उंगली पे टोनी का वीर्या और अपना छूट-रस्स लगा कर छाता और बोली-

रानी: ऊहह मम्मी, क्या मस्त स्वाद है मेरे राजा के वीर्या का.

फिर दीदी ने टोनी का लंड और टोनी ने दीदी की छूट चाट कर आचे से सॉफ कर दी.

दीदी टोनी का लंड चाट कर बोली: राजा मज़ा आ गया.

मम्मी ने कहा: रानी अब जब तू फिरसे चूड़ेगी, तब तू टोनी का वीर्या अपने मूह में लेना. फिर देखना कैसा मस्त मज़ा आएगा.

तबी पिंकी टोनी का लंड पकड़ कर हिलाते हुए बोली: ओह मम्मी, अब बोलो ना राजा को की वो अपने इस तगड़े लंड से मेरी छूट की सील तोड़ कर मेरी छूट का भोंसड़ा बना कर मुझे भी दीदी की तरह अपनी रंडी बना ले.

ये बोल कर पिंकी टोनी का लंड चूसने लगी, और रानी दीदी पिंकी के छूतदों पर थप्पड़ मार कर झुक कर पिंकी की छूट चाटने लगी. टोनी पिंकी के दोनो चूचे पकड़ कर मसालने लगा. कुछ देर बाद पिंकी की छूट से छूट-रस्स च्चालक गया, और पिंकी कुछ शांत हुई.

टोनी पिंकी के जिस्म को चूमने-चाटने लगा, और जब टोनी पिंकी की पिचकी हुए छूट चाटने लगा, तब टोनी ने मम्मी से कहा-

टोनी: आंटी.

मम्मी ने टोनी को रोकते हुए कहा: मेरे राजा, मुझे आंटी नही मंजू या रंडी बोल. और बोलो क्या कहना चाहते हो?

टोनी मम्मी का चूचा ज़ोर से खींच कर बोला: ओह साली कुटिया. रंडी रानी की छूट तो बहुत उभरी और फूली हुई है, और पिंकी की छूट ऐसे पिचकी हुई क्यूँ है?

मम्मी टोनी का लंड पिंकी की छूट पर रगड़ते हुए बोली: मेरे राजा, रानी 3 लंड और एक लुल्ली के वीर्या से, और विजय और पिंकी दोनो एक लुल्ली के वीर्या से एक ही दिन में बने है. इसलिए विजय सला नमार्द है, और पिंकी तुझे छोड़ कर पता चल जाएगा की साली इस रंडी की छूट में कितना दूं है.

पिंकी अपने चूचे टोनी के हाथ में देकर टोनी का लंड चूम कर बोली: ओह मम्मी, खूबसूरत चाहे मैं कम हू, पर रंडी मैं तुम दोनो मा-बेटी से बड़ी बनूँगी.

ये बोल कर पिंकी टोनी के आयेज घोड़ी बन गयी, और टोनी का लंड पकड़ कर पीछे से अपनी छूट की दरार से लगा कर बोली-

पिंकी: ओह मेरे राजा, अब लगाओ एक ज़ोरदार धक्का, और अपना सारा लंड एक ही झटके में मेरी छूट में थोक कर मेरी छूट की सील तोड़ कर मेरी छूट का भोंसड़ा बना कर मुझे भी दीदी की तरह अपनी रंडी बना लो.

टोनी ने पिंकी के छूतदों पर ज़ोरदार थप्पड़ मार कर, अपना लंड पिंकी की छूट की दरार से लगा कर, पिंकी की कमर पकड़ कर एक ज़ोरदार धक्का लगाया, और टोनी का आधा लंड पिंकी की छूट की सील तोड़ कर पिंकी की छूट में घुस गया.

पिंकी दर्द से चिल्लाते हुए बोली: ओह मा मॅर गयी.

और टोनी ने पीछे से पिंकी के दोनो चूचे पकड़ लिए, और फिरसे एक ज़ोरदार धक्का लगाया. इस बार टोनी का सारा लंड पिंकी की छूट में समा गया, और पिंकी की छूट का खून बिस्तर पर फैल गया.

टोनी पिंकी के छूतदों पर ज़ोर-ज़ोर से थप्पड़ मारता हुआ पिंकी की छूट में धक्के लगाने लगा, और पिंकी अपनी गांद पीछे करके टोनी का लंड अपनी छूट में लेती हुई आअहह ऊऊऊ करके दीदी को बोली.

पिंकी: साली रॅंड, खड़ी क्या देख रही है? अब तुझे बोलना पड़ेगा नीचे से अपनी रंडी बेहन की छूट और मेरे राजा का लंड चाटने के लिए?

रानी दीदी पीछे से पिंकी की छूट और टोनी का लंड चाटने लगी, और टोनी ज़ोर-ज़ोर से पिंकी की छूट में धक्के लगा कर पिंकी की चुदाई करने लगा. पिंकी भी अपनी गांद पीछे करके टोनी से चुड्ती हुई बोलने लगी-

पिंकी: आ मा मेरे राजा, ज़ोर से छोड़ो मुझे. तेरे लंड की चोट मेरी छूट में बच्चे-दानी के अंदर तक पद रही है. आअहह छोड़ मुझे.

टोनी पिंकी की छूट में ज़ोर-ज़ोर से धक्के लगता हुआ पिंकी के छूतदों पर थप्पड़ मारता हुआ बोला-

टोनी: ले साली, बहनचोड़ ले मेरा लंड अपनी छूट में साली. आज अपने लंड से तेरी छूट फाड़ कर, तेरी छूट का भोंसड़ा बना कर, तुझे कोठे पर छ्चोधुंगा. ले साली.

वो आ आ करके पिंकी को छोड़ने लगा.

पिंकी भी टोनी से चुड्ती हुई बोलने लगी: आह मेरे राजा, क्या मस्त चुदाई कर रहा है. ऐसे ही छोड़ अपनी रंडी को.

ऐसे ही करीब 1:30 घंटे की तबाद-तोड़ चुदाई के बाद टोनी ने अपना वीर्या पिंकी की छूट में छ्चोढ़ दिया.

पिंकी की छूट से टोनी का वीर्या टपकने लगा, और रानी दीदी पिंकी की छूट से टोनी का वीर्या चाटने लगी. फिर टोनी ने अपना लंड पिंकी की छूट से निकाल कर पिंकी के मूह में दे दिया.

पिंकी टोनी का लंड चाटने लगी, और रानी दीदी और टोनी दोनो पिंकी की छूट चाटने लगे. उन्होने चाट कर पिंकी की छूट और टोनी का लंड सॉफ कर दिया.

तभी मम्मी टोनी का लंड चूम कर बोली: ओह राजा, आज मेरी पहली चुदाई की सिल्वर ज्व्बिल पर मेरी दोनो बेटियों की छूट का खून और छूट-रस्स पिया है तेरे लंड ने. अब देखो मेरे राजा का लंड मेरी छूट का भोंसड़ा बनाने को कैसे उतावला हो रहा है.

और मा टोनी का लंड चूसने लगी. तभी टोनी के फोन की घंटी बाजी, और टोनी बोला-

टोनी: ओह मैं साली तुम रंडियों की चुदाई के चक्कर में अपना काम ही भूल गया. मेरे कुछ क्लाइंट्स आए हुए है. मैं उन्हे मिल कर अभी आया.

ये बोल कर वो अपने कपड़े पहन कर मम्मी, रानी, और पिंकी के चूचे मसल कर चला गया.

मम्मी टोनी को जाते हुए बोली: मेरे राजा जल्दी आना. मेरी छूट में बहुत आग लगी है.

टोनी के जाने के बाद मम्मी ने मुझे मार्केट से एक गर्भ ना रहने वाली डॉवा और पाईं किल्लर लाने को कहा. फिर रानी दीदी ने मम्मी की छूट में उंगली डाल कर कहा-

रानी: साली रंडी मंजू, ये 3 लंड और एक लुल्ली वाली क्या बात है?

मैने कहा: मम्मी पहले मैं मार्केट से ये समान ले अओ, फिर बताना. मैने भी सुन्नी है तेरी ये 3 लंड और एक लुल्ली वाली कहानी.

और ये बोल कर मैं मार्केट में चला गया.

दोस्तों मेरी मा और बहनो की ये चुदाई कहानी जारी रहेगी. मेरी कहानी के अगले भाग का इंतेज़ार करे, और मेरी कहानी को लीके और कॉमेंट ज़रूर करे.

मेरी मैल ईद है

[email protected]

यह कहानी भी पड़े  ड्राइवर ने की मेरी मा की चुदाई


error: Content is protected !!