भाई और दो बहनो की चुदाई

हैलो देसी कहानी दोस्तों कैसे हो आप सब मैं चीकू समाना पंजाब से हूं ।

आपने मेरी पिछली कहानी में पढा कि कैसे मैंने अपनी बडी शादीशुदा बहन को अपने भाई की चूदाई देखी और फिर खुद अपने भाई के लंड से चूद कर अपने भाई की रखैल बनी।

आपने मेरी पिछली कहानी को बहुत प्यार दिया उसके लिए दिल से धन्यवाद और आशा है कि आप आगे भी अपना प्यार ऐसे ही देते रहेंगे इसी उम्मीद के साथ मेरी कहानी के अगले भाग का मजा लें।

जैसा आप जानते हैं कि उस रात भइया ने अपने लंड से मेरी चूत की सील तोड चूदाई की और अपना वीर्य मेरी चूत में भी छोडा और मुझे पिलाया भी।

उसके बाद हम तीनों बहन भाई नंगे ही एक दूसरे से लिपट कर सो गए।

अगले दिन सुबह आरची दीदी ने मेरी चूत में उंगली घूसेड कर कहा क्यूं साली रंडी आज तूने कालेज नहीं जाना।

मैं आरची दीदी को नंगी देख कर शरमा गई और बगल में पडा कम्बल से अपना नंगा जिस्म ढंकने की कोशिश करने लगी।

तभी दीदी मेरे उपर से कम्बल खींच कर फिर से मेरी चूत में अपनी उंगली घुसा कर बोली साली कुतिया रात तो साली अपनी गांड उठा उठा कर टोनी का लंड अपनी चूत में ले रही थी और अब साली शरमाने का नाटक कर रही है।

मैंने आआआहहह भर कर कहा उउउऊऊ दीदी दूखता है।

दीदी ने जोर से मेरे चूचे मसल दिये और बोली साली रात जब तेरा भाई जब अपने 12 इंच लम्बे और 6 इंच मोटे लंड से तेरी चूत की सील तोड चूदाई कर रहा था तब तो तू बहुत उछल उछल कर उसका लंड अपनी चूत में ले रही थी और अब मेरे उंगली घूसाने से तुझे दर्द हो रहा है।

हम दोनों बहनें ऐसे ही हंसी मजाक करती हुईं नहाईं और नहा कर जब मैं कपड़े पहनने लगी तभी दीदी ने मुझे रोकते हुए कहा साली रांड अगर तो तू कालेज जाएगी फिर तो

ठीक है वर्ना तू कपडे नहीं पहनेगी।

मैंने पुछा क्यों दीदी।

दीदी बोली चीकू टोनी तो यही चाहता है कि जब तक मम्मी पापा नहीं आते हम दोनों बहनें ऐसे ही नंगी रहें और टोनी का जब दिल करे हमारी चूदाई करे।

मैंने कहा दीदी अगर मेरा दिल करे चूदने का तो फिर।

दीदी बोली चीकू आज टोनी को कुछ जरूरी काम करने थे इसलिए वो दूकान गया है और अभी कुछ ही देर में वो आ जाएगा और फिर हम दोनों बहनों की मस्त चुदाई करेगा।

मैंने कहा दीदी मैंने तुझसे कुछ पूछना है।

दीदी बोली बोल क्या पूछना है।

मैंने कहा दीदी जब तुझे पता था कि जीजू तुझे अच्छे से चोद नहीं सकते फिर भी तूने जीजू से शादी कयों की और तेरी चूत की सील किसने तोडी है और टोनी के साथ तेरी पहली चूदाई कब और कैसे हुई।

दीदी एक लम्बी सांस लेकर बोली चीकू तुझे तो पता है कि मैने तेरे जीजू से लव मैरिज की है और जब हम कालेज में पढते थे तब एक दिन लोहित मुझे घुमाने के बहाने मुझे शहर से दूर एक होटल में ले गया।

वहां उसने पहले से ही एक कमरा बुक किया हुआ था और जब हम कमरे में गए और कमरे में जाते ही लोहित मुझसे लिपट गया और मुझे यहां वहां से चूमने लगा। मैंने लोहित को अपने से दूर हटाते हुए कहा लोहित छोड मुझे ये सब अभी नहीं।

लोहित बोला आरची प्लीज बस एक बार और फिर से मेरे गाल चूम कर मदहोशी में बोला आरची शादी तो मैं तूमसे ही करूंगा बस आज सिर्फ एक बार मजा करने दो।

मैंने कहा वो तो ठीक है पर अगर कहीं कुछ हो गया तो मैं तो बस किसी को मुंह दिखाने लायक भी नहीं रहूंगी।

लोहित बोला आरची तू इसकी फिक्र मत कर और मेरे कपडे उतारने लगा।

मैं भी गर्म होने लगी और लोहित का साथ देने लगी।

कुछ देर में लोहित मुझे नंगी करके मेरी मस्त चूत को चूम कर अपना 4 इंच लम्बा लंड मेरी चूत से लगा कर धक्का लगाने ही लगा था कि तभी उसके लंड से वीर्य की दो तीन बूंद निकली और लोहित का लंड छोटे बच्चे की लूळली जैसा हो गया।

उसके बाद हमने कपडे पहने और लोहित मुझे घर के बाहर छोड गया ।

मैं चुदाई की आग में जलती हुई घर आई और घर आते ही सीधा बाथरूम में गई और जब मैं बाथरूम में घूसी तो सामने टोनी खडा बाथरूम में मूत रहा था और टोनी का लंड देख कर मेरे जिस्म की आग और ज्यादा बढ गई।

टोनी के मूतने के बाद मैं बाथरूम में गई और अपनी चूत को मसल कर अपनी चूत का पानी नीकाला। अब तो मुझे लगने लगा कि आरची तेरी चूत की गर्मी सिर्फ टोनी का लंड ही शांत कर सकता है।

एक तरफ मेरी चूत की गर्मी और दूसरी तरफ टोनी का लंड और टोनी मेरा अपना छोटा सगा भाई है और मैं ये सब भूल कर सोचा कि चाहे कुछ भी हो जाए अब तो मैं टोनी का लंड अपनी चूत में लेकर ही रहूंगी।

उसके बाद मैं टोनी के आगे पीछे मंडराने लगी और अपने जिस्म की नुमाईश टोनी के सामने जब भी मौका मिलता मैं अपना गोरा और मतवाला जिस्म दिखाने की कोशिश करती।

टोनी भी मुझे घूर कर देखता और मुझे लगा कि जो मैं चाहती हूं शायद वही टोनी भी चाहता है।

करीब 2 हफ्ते बाद मामा की बेटी रूबी की शादी आ गई और टोनी ने शादी में जाने से मना कर दिया और टोनी के मना करने से मम्मी ने मुझे टोनी के पास ही रुकने को कहा।

मेरी तो जैसे बहुत देर की मुराद पूरी हो गई और तुम्हारे जाने के बाद मैंने सोचा कि आरची यही सही वक्त है और अगर ये वक्त तू चूक गई तो फिर जाने कब ऐसा मौका मिलेगा।

उस दिन मैंने सबसे पहले अपनी चूत की अच्छे से सफाई की और फिर एक जालीदार ब्रा कच्छी के साथ एक झीनी सी काले रंग की नाईटी पहनी और टोनी के आने का इंतजार करने लगी।

दोपहर को करीब 3 बजे टोनी घर आया और मुझे देखकर अपना थूक निगलते हुए बोला दीदी शायद मैं गलत समय पर आ गया सौरी दीदी मैं जा रहा हूं।

मैंने टोनी को रोक कर कहा कि तू ऐसा कयों कह रहा है।

टोनी मुझे घूरते हुए बोला दीदी इन कपडों में तो तुम कमाल की बला लगती हो और मुझे लगता है कि तू किसी का इंतजार कर रही है।

मैंने कहा मैं जिसका इंतजार कर रही हूं वो मेरे सामने खडा है।

टोनी हडबडा कर बोला दीदी मैं कककुछ समझा नहीं।

मैंने टोनी के गले में बाहें डाल कर कहा मेरे भाई मैं तेरा ही इंतजार कर रही हूं और अब मत तडपा मैं पहले से ही तेरे लिए बहुत तडपी हूं। टोनी मेरे होंठ चूसने लगा और मेरे चूचे मसलने लगा और मैं भी मदहोश होकर टोनी का साथ देने लगी और टोनी का लंड पैंट के उपर से ही मसलने लगी।

उसके बाद टोनी मुझे उठाकर अंदर बिस्तर पर ले गया और मुझे बिस्तर पर पटक कर मेरे कपडे उतारने लगा और मुझे नंगी करके मेरे जिस्म से खेलने लगा।

मैं मस्ती में आआआहहह करके बोली साले बहन चोद तूने मुझे तो नंगी कर लिया और खुद साला अपने लंड को छुपा रखा है।

टोनी अपने कपडे उतार कर मुझेअपना लंड दिखाता हुआ बोला ले मेरी रंडी बहना ले पकड अपने भाई का लंड और अपना लंड मेरे मुंह से लगा दिया।

टोनी के लंड से एक मादक महक मेरे सासों में घुल गई और मैंने झट से टोनी का लंड मुंह में भर कर चूसने लगी और टोनी मेरे चूचे मसलते हूए मेरे चूतडों पर थप्पड़ मार कर बोला साली कुतिया रांड बहुत मस्त लंड चूसती है तू और जोर जोर से मेरे मुंह को चोदने लगा और टोनी का लंड मेरे मुंह में हल्क तक चला गया।

कुछ देर लंड चूसने के बाद मैंने टोनी का लंड चूसना छोड कर कहा साले ऐसे ही अपनी रंडी बहन का मुंह ही चोदेगा या अपनी रंडी बहन की चूत का भोसडा बनाएगा।

टोनी ने मुझे बिस्तर पर चित लिटा कर एक मोटा तकिया मेरी गांड के निचे लगाया और मेरी टांगो के बीच बैठ कर मेरी चूत को चूम कर बोला उउउऊऊऊ दीदी तेरी चूत तो बहुत लाजवाब है और गर्म है।

मैंने कहा साले हरामी फिर अपना मुसल लंड अपनी बहन की कोरी चूत में ठोक कर साली रंडी की चूत और अपने लंड की गर्मी निकाल दे।

टोनी ने कुछ देर मेरी चूत को चाटा और फिर अपना लंड मेरी चूत के सूराख पर रख कर बोला साली कुतिया रांड बहुत अब देख अपने बहन चोद भाई का कमाल और एक धक्का लगाया और टोनी के लंड का सूपाडा मेरी चूत में अडस गया और मैं आआआहहह कर उठी।

कुछ देर रूक कर टोनी ने फिर से एक जोरदार धक्का लगाया और इस बार टोनी का आधा लंड मेरी चूत की सील तोड कर मेरी चूत में समा गया और मैं दर्द से छटपटाने लगी और मेरी चूत से खून की पिचकारी टोनी के पेट पर पडी और मैं दर्द से चिल्लाते हुए टोनी को लंड निकालने को बोलने लगी।

टोनी मेरे चूचे मसलते हूए फिर से धक्का लगाया और इस बार टोनी का सारा लंड मेरी चूत में घूस गया और मैं फिर दर्द से चिल्लाते हुए टोनी को लंड निकालने को बोलने लगी और टोनी मेरे चूचे मसल कर होंठ चूम कर बोला साली कुतिया अब तेरी चूत का काम तमाम हो गया है और अब तो बस मजै ही मजे हैं और फिर से अपना लंड सूपाडे तक बाहर निकाल कर एक ही झटके में अपना लंड मेरी चूत में डाल दिया।

इस बार मुझे दर्द के साथ मजा आने लगा और मैं निचे से अपनी गांड उछालने लगी और टोनी भी मेरी चूत में धक्के लगाने लगा।

जब मेरा दर्द खत्म हो गया और मुझे मजा आने लगा तो मैं अपनी गांड उठा कर बोली उउउऊऊऊ साले बहन चोद चोद अपनी रंडी बहन को।

टोनी मेरी बात सुनकर जोश में आ गया और जोर जोर से मेरी चूदाई करने लगा।

मैं भी टोनी का साथ देते हुए निचे से अपनी गांड उठा कर अअअआआ उउउऊऊऊ ओओओहह जोर से और जोर से आआआहहह साले बहुत मजा आ रहा है चोद मुझे जोर से और मेरी चूत से पानी निकल गया।

करीब एक घंटे बाद टोनी के लंड से वीर्य की तेज और गर्म गर्म पिचकारी मेरी चूत में फुट पडी और मेरी चूत टोनी के वीर्य से लबालब भर गई और टोनी ने मेरी चूत से अपना लंड निकाला।

मेरी चूत से खून टोनी का वीर्य और मेरी चूत का पानी बहने लगा और टोनी ने पहले मेरी चूत से अपना वीर्य और मेरी चूत का पानी चाट कर अच्छे से साफ किया और फिर अपना लंड मेरे मुंह से लगा दिया और मैंने भी टोनी के लंड से अपनी चूत का पानी और टोनी का वीर्य चाट गई।

जब हम कुछ शांत हुए तब मैंने कहा साले बहन चोद हरामी ये तूने क्या किया अपना वीर्य मेरी चूत में कयों छोडा अगर तेरा वीर्य मेरी चूत में बच्चेदानी में रह गया और मैं गर्भ से हो गई तो क्या होगा।

टोनी लापरवाही से बोला साली रांड कुछ नहीं होगा और मैं कल तुझे गर्भ न रहने की दवा दे दूंगा तू फिक्र मत कर।

उसके बाद टोनी ने मेरी एक बार फिर से चूदाई की और अपना वीर्य मुझे पिलाया।

मैंने पुछा दीदी क्या टोनी भईया तेरे से पहले भी किसी को चोद चूका था।

दीदी बोली चीकू तू ऐसा कयों कह रही है।

मैंने कहा दीदी बस यूं ही और उसके बाद टोनी ने तेरे साथ क्या क्या किया।

दीदी बोली चीकू अगले दिन टोनी बाजार से गर्भ न रहने की दवा लाया और मुझे मुंह खोलने को कहा।

मुझे लगा कि टोनी मेरे मुंह में अपना लंड डाल कर मेरे मुंह की चूदाई करेगा और जब मैंने मुंह खोला तभी टोनी ने मेरे मुंह में एक दवा रखी और अपना लंड मेरे मुंह में डाल कर मूतने लगा।

टोनी का मूत भी वीर्य की तरह गाढा और गर्म था और मैं टोनी का मूत भी गटक गई।

मुझे मूत पिलाने के बाद टोनी ने फिर से मेरी जोरदार चूदाई की और अपना वीर्य मेरी चूत में छोडा।

मेरी चुदाई करने के बाद टोनी ने मुझसे पूछा दीदी सच बता तू पहले किससे चूदी है।

मैंने कहा साले बहन चोद तूने ही तो मेरी चूत की सील तोडी है और ये देख बिस्तर पर कैसे खून बिखरा पड़ा है और तू मुझसे पुछता है कि मैं पहले किससे चूदी हूं।

टोनी बोला साली रंडी तेरी चूत की सील तो मैंने ही तोडी है पर तू पहले से ही कोई लंड अपनी चूत में लेने की कोशिश कर चूकी है।

उसके बाद मैंने टोनी को लोहित वाली बात बताई।

टोनी मेरी बात सुनकर बोला दीदी उसके बाद तूने लोहित से रिश्ता खत्म तो नहीं किया।

मैंने पुछा तू ऐसा कयों कह रहा है।

टोनी बोला दीदी मैं चाहता हूँ कि तू अपना रिश्ता लोहित से रख और फिर तू लोहित से शादी करके मेरी रंडी बन कर रह और तेरा जब दिल होगा मैं तेरी रंडी की तरह चुदाई करके तुझे अपनी रखैल बना कर रखूंगा।

चीकू इसीलिए मैंने ये जानते हुए भी कि लोहित मुझे अच्छे से चोद नहीं पाएगा फिर भी मैंने टोनी के लिए लोहित जैसे नामर्द से शादी की।

हम अभी बातें कर ही रहीं थीं कि तभी टोनी आ गया और आते ही अपने कपडे उतार कर मुझे मुंह खोलने को बोला।

मैंने जैसे ही मुंह खोला तभी टोनी ने मेरे मुंह में एक दवा रखी और अपना लंड मेरे मुंह में डाल कर मूतने लगा।

मैं टोनी का सारा मूत पी गई।

मुझे मूत पिलाने के बाद टोनी ने कहा साली रांडो आज देखो मैं तुम दोनों रंडीयों की कैसी चुदाई करता हूँ।

उसके बाद टोनी ने दीदी को अपनी टांगे खोल कर चित लेटने को कहा और मेरा चूचा पकड कर दीदी की चूत से लगा दिया और अपना लंड मेरे मुंह में ठोक दिया।

ऐसे ही टोनी ने जब तक मम्मी पापा नहीं आए वो हमें घर में नंगी रख कर हम दोनों बहनों की चूदाई करता रहा।

ऐसे ही एक दिन चूदते हुए मैंने टोनी से पुछा साले बहन चोद हरामी तूने आरची दीदी और मेरे सिवा और किसकी चुदाई की है।

टोनी पहले तो मेरी बात को टालता रहा और जब मैंने जिद पकड ली तो टोनी हमें अपनी पहली चूदाई की दास्तान सुनाने लगा और बोला कि मैंने सबसे पहली चूदाई हमारी बुआ की बेटियों मोना और ईशा की की है।

वो चुदाई टोनी ने कैसे और कब की ये मैं आपको अगले भाग में बताऊंगी।

तब तक आप मेरी चुदाई कहानी का मजा लेते हुए बहनें अपनी चूत में उंगली और भाई अपना लंड हाथ में लेकर मेरी चुदाई कहानी का मजा लें और मेरी स्टोरी को लाइक ओर कमेन्ट जरूर करें।

यह कहानी भी पड़े  भाभी ने देवर को पटाकर चूत चुदवाई

error: Content is protected !!