बहन की चुदाई फार्महाउस पर

beheni ki chudaiहेलो दोस्तों, कैसे हो आप, आंटियों आप कैसी हो? आप की चूत जो बहुत बार चुद चुकी है वह कैसी है? और सिस्टर आप की तो कुंवारी चूत के लिए हर कोई दिन रात तड़पता रहता है.

तो दोस्तो अब स्टोरी पर आता हूं. यह स्टोरी मेरी सिस्टर की है जिसका नाम मुस्कान है. हमारा अपना बिजनेस है. घर में मैं, मम्मी, पापा और मुस्कान ही रहते हैं. मैंने एमबीए किया है और अपना बिजनेस संभालता हु. मुस्कान भी एमबीए कर रही है और उसको भी साथ बिजनेस में ही अटैच करेंगे.

तो दोस्तों मुस्कान क्या कमाल की रंडी हे? कसा हुआ जिस्म, आगे से बड़े बड़े बोबे और पीछे उभरी हुई और सेक्सी गांड, उसका फिगर भी कमाल है, बूब्स ३६ के, कमर ३४ की, गांड ३६ की. थोड़ी मोटी पर कसे हुए जिस्म वाली.

वह यूनिवर्सिटी में जाती है और उन को मैं अपनी गाड़ी या बाइक पर छोड़ कर आता हूं. घर से निकलते वक्त काफी पर्दे में होती है, लेकिन यूनिवर्सिटी पहुंचते ही मैं उसको कहता हूं सब उतार दो दुपट्टा वगैरा और वह भी ऐसा ही करती है, और छोटा सा दुपट्टा गले में डाल कर यूनिवर्सिटी एंटर हो जाती है, क्योंकि यूनिवर्सिटी का माहोल कैसा हे यह मुझे अच्छे से पता हे. मैंने भी एमबीए यहां से ही किया है.

उसके ग्रुप में चार और स्टूडेंट उसके फ्रेंड हैं. वह भी बहुत अच्छे हैं और बहुत अच्छे अच्छे स्टडी करते हैं, मौज मस्ती और हंसी मजाक खूब करते हैं, उनसे मैं भी मिला हूं और उन के फोन नंबर भी मेरे पास है. सबसे मेरी बात की होती है. कभी कभी बिजी होने की वजह से मैं उन में से किसी एक को कहता हूं कि मुस्कान को मेरी ऑफिस तक छोड़ जाओ तो वह बाइक पर छोड़ जाते हैं.

यह कहानी भी पड़े  दीदी की चूत पर लंड ने ठोकर मारी

उनका ग्रुप बहुत अच्छा है वह सब बहुत मस्ती करते हैं. मुस्कान के साथ कभी आइसक्रीम खाने जाते हैं तो मुझे भी ले जाते हैं. वह सब साथ में बहुत बहुत हॉट हॉट बातें करते हैं, मुस्कान की गांड पर हाथ फेरते हैं, उस के बाल खोल देते हैं, मुस्कान भी उनके गालों पर चुटकी काट लेती है.

मे भी मुस्कान के साथ बहुत फ्री हो के हर तरह की बातें करता हु उसकी हेयर रिमूव क्रीम ला कर देता हूं, और उसके लिए ब्रा भी में लाकर देता हूं.

एक दिन मुस्कान के दोस्त ने पार्टी रखी उस के किसी एक दोस्त की बर्थ डे थी, तो मुस्कान ने मुझे साथ चलने को कहा तो हम वहां एक होटल में पहुंचे. वहां बहुत गरम माहोल था. एक रूम में सब हमारा ही वेट कर रहे थे. सबने मुस्कान को गले लगाया और गाल पर किस की. मुस्कान मुस्कुरा दी और वह मुझे भी देख कर सब बहुत खुश हुए.

मुस्कान ने पैंट पहनी हुई थी और बहोत हॉट लग रही थी. ऐसे जैसे अभी चुदवा लेगी नंगी होकर.

फिर बर्थडे का केक काटा गया तो मुस्कान ने अपने होठों में केक का टुकड़ा लिया और अपने फ्रेंड को मुह में दिया और सब हंस रहे थे. मैं भी हंस रहा था. मुस्कान यह सब अपने भाई के सामने कर रही थी.

फिर उसने मुस्कान के गले में बाहे डाल दी और केक का टुकड़ा खाते हुए मुस्कान के होठ चूम लिए और सब मुस्कुरा दिए.

यह देख कर मेरा लंड पेंट में खड़ा हो रहा था, फिर खाना आ गया, सब ने खाना खाया और बातें करने लगे.

यह कहानी भी पड़े  मामी की चूत का अहसान

फिर एक ने मुस्कान के गाल पर चुटकी काट दी और कहा मस्त माल ही बनती जा रही है दिन ब दिन. यह सुन कर सब मुस्कुरा दिए और एक दोस्त बोला इस की चरबी पिघलानी पड़ेगी किसी दिन.

यह सुन कर सब मुस्कुराए सब बातें मेरे सामने हो रही थी, और मुस्कान थोड़ी शरमा भी रही थी.

मजा तो तब आया जब मैंने मुस्कान को खींच कर अपनी झोली में बैठाते हुए कहा कि चलो फिर ईसकी बर्थडे पिघला देते है सारी चर्बी इस हॉट रांड की तो सब हैरान रह गए और मुस्कुराने लगे और मुस्कान भी मदहोश सी हो गई यह सुन कर.

उस दिन मुस्कान सब की गोद में बैठी और बहुत मस्ती की. कोई १२ बजे हम गाड़ी पर घर आ गए.

अब तो वह मेरे साथ और भी खुल चुकी थी और अपने दोस्तों की सारी बातें मुझे शेयर करती थी. मैं भी उसको खूब मजाक में रगड़ता था.

कुछ दिन बाद उस की बर्थडे आ गई. बर्थडे की तैयारी में उसके फ्रेंड्स भी लग गए, सब ने उसको शॉपिंग कराई.

बर्थडे की तैयारी करने की वजह से मेरी उस से खुल के बात होती थी. उसने मुझे दो दिन पहले कहा कि भैया मेरी फ्रेंड्स कह रही है की होटल में बर्थडे का मजा नहीं आएगा, कोई और सेफ जगह होनी चाहिए, तो मैंने कहा आप के फ्रेंड्स क्या मजा लेना चाहते हैं? तो वह शरमा गई और बोली ओह्ह भाई समझ जाओ ना.

Pages: 1 2 3

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!