बेगानी शादी में साली की चुदाई

उसने अपने कपडे सही कर लिया. और हम फंक्शन में पहुँच गए. मैने उसे ड्राप किया और होटल पर कॉल कर के एक और रूम ले लिया. मैं बहुत खुश और एक्साइट था अपनी साली के साथ फुल नाईट बिताने के लिए. तभी मेरे दिमाग में उसके पति और मेरी वाइफ का ख़याल आ गया. मैं सोच ही रहा था तभी मेरी साली का फोन आया की तनु (मेरी वाइफ का नाम) बुआ लोगों के साथ रुकेगी. मैं खुच हो गया और उसके हसबंड के बारे में सोचने लगा. मेरा साढू भाई पियक्कड़ था और एक बार चालु करे फिर उसे रोकना मुश्किल था.

तो मैंने व्हिस्की की दो बोतल ले ली और साढू भाई को और दुसरे एक आदमी को ले के पिने बैठ गया. मैं अपनी शराब को साइड में फेंक देता था प्लांट की मिटटी में. और वो दोनों को एक के बाद एक पेग बना के दे रहा था. तभी मेरी साली वहां घुमने लगी जहाँ हम पि रहे थे. मैंने साइड में जा के उसको पूछा तो उसने पूछा की कंडोम हे की नहीं? मैंने कहा तुम वो सब की टेंशन मत लो. वो अपने हसबंड के बारे में पूछने लगी. तो मैंने कहा की उसे उतनी पिला दी हे की वो शायद होटल पर ही नहीं आएगा. मेरी sali एकदम से खुश हो गई और उसने मेरे गाल के ऊपर किस दे दी.

ऑलमोस्ट एक घंटे में सब फंक्शन खत्म हो गए. वो मेरे पास आई और बोली चलो होटल पर चलते हे. मैंने कहा तुमने सब को बताया की हम जा रहे हे? वो बोली जस्ट चिल करो और चलो. होटल पर जाते समय रस्ते में हमने कैसुअल बातें की और एक दुसरे के सेक्स अंगो को टच किया. होटल में जाते ही मैंने जो नया रूम बुक किया था उसमे चले गए हम.

मैं: तो कैसा लगा ये रूम?

साली: एकदम सेक्सी.

मैं: एकदम तुम्हारे जैसा!

मैं उसके पीछे गया और उसे पकड़ के उसके बूब्स दबाने लगा. वो स्लोवली मोअन कर रही थी. मैं उसके कान और गले के हिस्से को किस करने लगा और वो भी ये एन्जॉय कर रही थी. मैंने उसे हटाया और उसके होंठो के ऊपर किस दे दी. उसने मेरे लंड को पकड़ लिया और किस करते हुए उसके साथ खेलने लगी. कुछ देर के बाद उसने मुझे रोका.

यह कहानी भी पड़े  सहेली के पापा से जोरदार चुदाई

मैं: क्या हुआ?

साली ने कहा, रुको मैं कपडे चेंज कर लूँ फिर आप को मेरी झांट भी तो बनानी हे.

मैं: हाँ क्यूँ नहीं.

वो बाथरूम में गई और कुछ मिनिट में वापस आई. उसने नाईट ड्रेस पहन हुआ था और उसके बाल खुले थे. उसके बदन पर अभी एक भी गहना नहीं था. मैं उसके पास गया और उसके नाईट स्यूट की तारीफ़ करते हुए उसके बूब्स मसलने लगा.

वो बोली, ये नाईट स्यूट आप के लिए ही हे. इसके अन्दर कुछ नहीं पहना हे.

मैं: वाऊ, लाओ मैं देखूं तो!

वो बोली: उतार दीजिये!

मैं उसके पास गया और उसके होंठो को किस करने लगा. मैं उसके बूब्स से खेलने लगा और उसके नाईट स्यूट के बटन को खोल दिया. कुछ ही सेकंड में वो मेरे सामने एकदम नंगी खड़ी थी.

वो बोली, चलो अब मेरी झांट बनाओ.

मैं उसके हाथ को पकड़ के उसे बाथरूम में ले गया. मैंने उसकी झांट के ऊपर साबुन लगाया और फिर सब बाल निकाल दिए. अब उसकी चूत एकदम अलग ही लग रही थी और चमक भी रही थी. मैंने उसकी टाँगे खोल के उसकी चूत में फिंगर की और फिर उसकी फांको के ऊपर किस दे दी. वो मोअन करने लगी और उसके हाथ मेरे माथे को चूत के ऊपर दबाने लगे. वो एकदम चुदासी हो चुकी थी. मैंने उसके बूब्स को मसलते हुए उसकी चूत को खूब चाटी और एक बार उसे झडवा दिया. वो एकदम मदहोश हो गई थी. फिर मैंने टॉयलेट के सिट के ऊपर बैठ के उसे लंड चुसाया. मेरा भी पानी उसने निकाल दिया एक बार. मैंने कहा, चलो अब कमरे में चलते हे.

मैं उसका हाथ पकड़ के उसे बेडरूम में ले आया. वहां वो बेड में गिरी और मैं उसके ऊपर आ गया. मैंने उसे कहा की अपने दोनों बूब्स को जोर से दबाओ तो दोनों तरफ से. उसने ऐसा किया और मैंने बिच में अपने लंड को रख दिया. मैंने उसकी बूब्स फकिंग की. वो बहुत खुश हुई और बोली मेरे हसबंड ये सब नहीं करते हे कभी भी. मैंने कहा डार्लिंग मैं तो तुम्हारी बहन के साथ कम से कम 20 अलग अलग पोजीशन में सेक्स कर चूका हूँ.

यह कहानी भी पड़े  कामिनी दीदी की प्यास

वो बोली, सच में तनु बड़ी लकी हे.

मैंने कहा, अब तुम्हारे भाग्य में भी वो सुख आ तो गया हे.

फिर मैंने बूब्स में से लंड निकाल के उसके मुहं में दिया. वो चूस चूस के लंड को स्ट्रोक भी कर रही थी. एक मिनिट में फिर से कडक हो गया. अब मैंने साली की टांगो को हवा में कर के चूत की गहराई में लंड डाला. थोड़ी चुदाई के बाद वो बोली, अब कंडोम लगा दो उसके ऊपर कही अन्दर पानी ना निकल जाए. मैंने कहा जानेमन तुम उसकी टेंशन मत लो मेरा पानी उतना जल्दी नहीं निकलेगा.

वो बोली, बस आप पानी छोड़ना मत अन्दर मुझे उतना ही कहना था.

मैंने उसके गले को प्यार से पकड़ा और लोडे के धक्के उसकी चूत में मारने लगा. वो भी कमर उचका उचका के चुदने लगी थी. कुछ देर मिशनरी पोज में चोदने के बाद मैंने उसे कहा की तुम काऊगर्ल पोज करना चाहोगी?

वो बोली, हां.

मैंने लंड खड़ा कर के निचे लेट गया और वो मेरे ऊपर आ गई. लंड पर बहुत जम्प लिए उसने. और फिर हम दोनों ने चाइनीज सीजर स्टाइल में सेक्स किया और फिर मैंने लंड पर कंडोम लगा दिया.

घोड़ी बना के चोदते हुए मेरा पानी निकला और वो बहुत सब निकला था.

मैं उसके ऊपर ही निढाल हो के लेट गया. साली मेरे लंड से खेलती रही.

कुछ देर में मेरा लंड फिर से कडक कर दिया उसने ब्लोवजोब दे के. और अब की मैंने उसे गोदी में बिठा के उसके बूब्स चूसते हुए उसको खूब चोदा. दोस्तों रात भर यही चलता रहा. दुसरे दिन सुबह तक चला ये काम. फिर वो बोली, हमें 11 बजे लंच के लिए भी जाना हे. मैंने कहा, तुम अपने कमरे में चली जाओ मैं यही सो जाता हूँ. वो अपने कपडे ले के अपने कमरे में चली गई ताकि किसी को मोर्निंग में शक ना हो!

Pages: 1 2

error: Content is protected !!