विक्की का लंड और भाभी की काली ब्रा

हैल्लो दोस्तों, में आप सभी का दोस्त विक्की अपनी एक बहुत सेक्सी कहानी को आप सभी के लिए लेकर आया हूँ। आप सभी को मेरे बड़े में तो पहले से ही पाता है कि में मुंबई के घाटकोपर में रहता हूँ और में एक बहुत बड़ा चोदूराम हूँ। में अपने पापा की दौलत पर ऐश करता हूँ और कभी भी मैंने सेक्स करने की क़ीमत नहीं ली, लेकिन हाँ अगर किसी को जरूरत पड़े तो मैंने उनको अपने पास से पैसे जरुर दिए है और हाँ में कभी भी रंडी को पसंद नहीं करता में मस्त माल ही चोदता हूँ। दोस्तों मेरी यह आज की कहानी कुछ अलग हटकर है, जिसमें मैंने अपनी एक मस्त हॉट सेक्सी भाभी के साथ उनकी मस्त जमकर चुदाई के मज़े लिए, जिससे मेरा मन बहुत खुश हुआ। दोस्तों हम तीन भाई है और में उनमें सबसे छोटा हूँ। मेरी उम्र 21 साल है और मुझसे बड़े दोनों भाईयों की पहले ही शादी हो चुकी है। मुझसे जो बड़ा भाई है उसने कुछ समय पहले अपनी मर्जी से एक लड़की को पसंद करके उससे शादी की है और उसकी पत्नी बहुत ही सुंदर है, लेकिन वो मुझसे भी बड़ी है, मतलब कि मेरी भाभी कोमल की उम्र 31 साल है और मेरे भाई की मतलब कि उसके पति की उम्र 27 साल मतलब कि वो मेरे से बड़े भाई से भी बड़ी है।

दोस्तों बस मेरा भाई उसके हुस्न का दीवाना हो गया था और उससे शादी कर ली। फिर जब शादी के बाद अगले दिन मैंने अपनी भाभी को पहली बार देखा तो देखते ही पता नहीं मुझे कुछ अजीब सी कशिश अपनी भाभी के जिस्म में महसूस हुई। वैसे वो मुझसे उम्र में बहुत बड़ी थी, में उस समय में सिर्फ़ 21 साल का था और वो 31 साल की थी, लेकिन वो 31 साल की होकर भी किसी बीस साल की कुंवारी लड़की से कम नहीं थी। मेरी भाभी के बूब्स दिल को चीर देने वाले थे और जब भी वो फिटिंग के कपड़े पहन लेती तो बस उसके हुस्न का दीदार होने लगता था, जिसको देखकर में पागल हो जाता और में अपने मन को बहुत समझाता कि यह मेरे भाई की इज्जत है और मेरी भाभी है, लेकिन पता नहीं क्यों मेरा मन अपनी जिद नहीं छोड़ता। एक दिन मैंने अपनी भाभी मतलब कोमल को सपने में उसकी मस्त मज़ेदार चुदाई करते हुए देखा और बस उस रात के बाद में उस सपने को कैसे भी हक़ीक़त में बदला ना चाहता था। दोस्तों में यह बता दूँ कि में भी दिखने में कम स्मार्ट नहीं हूँ। में भी उन दिनों अपनी चढ़ती जवानी पर था और ऊपर से में कसरत भी किया करता था और मुझे जब भी कोई अच्छा मौका मिलता में अपनी शर्ट को उतारकर अपनी भाभी के सामने आ जाता, क्योंकि में मन ही मन यह बात चाहता था कि मेरी भाभी मेरा यह गठीला जिस्म देखकर कुछ सोचने पर मजबूर हो जाए वो मेरी तरफ आकर्षित होकर मेरी बनने के लिए तैयार हो जाए। एक दिन हम सभी को एक शादी में जाना था, इसलिए सभी लोग तैयार हो गए और जब कोमल भाभी तैयार होकर अपने कमरे से बाहर आई।

यह कहानी भी पड़े  पुणे की पोश आंटी को चोदा

फिर में उनके गोरे गोरे बूब्स को अपनी चकित नजरों से देखता ही रहा क्योंकि उन्होंने एक बड़ी फिटिंग की कमीज़ पहनी हुई थी, जिसकी वजह से निप्पल भी खड़े हुए नजर आ रहे थे। वो उस कमीज़ में बहुत ही सेक्सी लग रही थी और जब वो तैयार होकर बाहर आई तो उन्होंने मुझसे पूछा कि विक्की में आज कैसी लग रही हूँ और में कुछ कहे बिना ही उनके बूब्स को लगातार घूरता ही रहा। अब कोमल भाभी ने एकदम से मुझे ऐसा करते हुए देखा और उन्होंने चुन्नी को अपने बूब्स पर डाल लिया और अब वो अपने पति से बातें करने लगी और इस तरह उन्होंने मुझे नज़रअंदाज कर दिया। इस बात का मुझे बहुत बुरा लगा, लेकिन में क्या कर सकता था? क्योंकि में उनके हुस्न का दीवाना हो गया था। में अब उनकी चूत को देखना चाहता था और में उनको अपनी तरफ से अपने भाई से भी ज्यादा प्यार देना चाहता था। में उनके बूब्स को अपने हाथों से छूना चाहता था और में अपने से दस साल बड़ी औरत को चोदने पर तुला हुआ था, क्योंकि वो औरत नहीं थी बल्कि एक कुंवारी लड़की से भी ज्यादा सुंदर थी। एक 18 साल की लड़की के भी उनके सामने क्या बूब्स होंगे जो कोमल भाभी के बूब्स थे। उनकी आखें नीले रंग की थी और उनकी हँसी ऐश्वर्या की तरह थी। उनके बूब्स 34 के थे, उनकी कमर 28 या 29 थी और कूल्हे तो बस देखने के लायक ही थे।

दोस्तों बस मेरी तो यही इच्छा थी कि में उनके बूब्स को जमकर दबाऊँ उनका रस निचोड़ दूँ और उनके साथ मस्त वाला सेक्स करूं, यह मेरी बहुत गंदी सोच थी, क्योंकि वो मेरी भाभी थी और मुझसे दस बड़ी भी थी, लेकिन में उसके फिगर का दीवाना हो चुका था। एक दिन मेरे भाई को किसी काम की वजह से रात को अपने ऑफिस में ही रुकना पड़ा और घर में मेरी मम्मी पापा के अलवा कोई नहीं था, क्योंकि मेरे दूसरे भाई हमसे अलग रहते है शामिल में बस हम सभी लोग मेरी कोमल भाभी में और मम्मी पापा एक घर में रहते है और उस रात मेरी कोमल भाभी को अकेले सोने में बहुत डर लग रहा था, क्योंकि मेरे बड़े भाई पहली बार ऑफिस में रुके थे, इसलिए वो कभी भी अकेले नहीं सोई थी उनको अकेले सोने की आदत नहीं थी और ना ही उस रात को उन्हें नींद आ रही थी।

यह कहानी भी पड़े  चुदाई सिखाते सिखाते चोद दिया बहन को

Pages: 1 2 3 4 5

error: Content is protected !!