सोमा मिस को छोड़ कर बनाया अपने बच्चे की मा

मैं उन दीनो कोचैंग लेता था, तो मैं हमारे कॉलेज टीचर के घर पे रहता था. वो टीचर थी सोमा मिस (आगे – 33, एक बच्ची की मा, बड़े दूध, और बड़क गांद). माँ के पति घर पे नही रहते थे. वो और उनकी बेटी रहते थे. फिर मैं वाहा रहने लगा था, और एक वीक हो गया.

उस दिन रात को करेंट नही था. सोमा मिस मुझे रात को कॅंडल के बारे में पूछने आई थी. अंधेरा था, इसलिए ग़लती से मिस ने मेरे 7″ लंड को टच कर लिया. क्यूंकी करेंट नही था तो मैं हिला रहा था.

मिस अचानक से हाथ उठा ली और बोली: कॅंडल मिला क्या?

मैने मिस को बोला: कॅंडल की क्या ज़रूरत, जब चीज़ों को अंधेरे में करने से मज़ा आता है.

फिर मैने बेड से उठ कर मिस को पकड़ लिया.

मिस बोले: सत्या ये क्या कर रहे हो?

मैं मिस के हाथ में मेरे लंड को सहला रहा था.

मैने बोला: मुझे समझ में आता है रात भर बिना पति के कैसे बिताती है आप. मैं तो बस आपकी मदद करना चाहता हू. और कितने साल तक बिना चुड़े रहेंगी आप? पति दुबई में है. उन्हे पता नही चलेगा. चाहो तो तब तक मैं आपको हर सुख दूँगा.

मिस ने फिर सारे को खोल दिया. वो ब्लाउस और पेटिकोट पहने हुई थी. मैने मिस के ब्लाउस का बटन खोला, और पेटिकोट का नाडा भी खोल दिया. मिस एक ब्लॅक ब्रा और पनटी पहने हुई थी. उन्हे मैने पूरी नंगी कर दिया. मिस ने भी मेरी गांजी और चड्डी उतार दी.

उसके बाद मैने दरवाज़ा लॉक कर डाला. मिस को बाहों में भरा, और लेके बेड पे लिटा दिया. मैं बेड पर कूड़ा, और मिस की दोनो जांघों को खोला, और उनके उपर कूद पड़ा. लंड को सीधे छूट पे डाल कर धक्के मारने लगा और उनके साथ लीप किस करने लगा.

एक तरफ से उनको पेल रहा था, और दूसरी तरफ होंठो को चूम रहा था. धीरे-धीरे रफ़्तार बढ़ा दी, और मिस चीख उठी आ आ आ आ आ आ. फिर मैने मिस को मेरे लॉड की सवारी करने को कहा.

मिस ने मेरे लंड को अपनी गांद में डाला, और मेरे उपर बैठ के उप-डाउन होने लगी. रूम में बस ठप ठप ठप ठप की आवाज़े गूँज रही थी. मिस की बड़ी गांद में लॉडा डाल कर मज़ा आ गया. 30 मिनिट तक ऐसे ही मिस राइड करती-करती नीचे उतार आई, और मेरे उपर लेट पड़ी.

मैने फिर उनकी टाँग फाड़ कर छूट चुदाई की, और उनके दो दूध को किस किया, और दबाते रहा, और उन्हे चूस्टा रहा.

कुछ देर बाद मैं बोला: मिस मेरा स्पर्म गिरने वाला है.

मिस बोली: देर किस बात की है, मेरी छूट भीगा दो.

फिर मैने मिस की छूट में सारा पानी छ्चोढ़ दिया, और उनके पास लेट गया.

फिर मिस बोली: सत्या अया, कितना मज़ा आ गया. ऐसे ही डेली चुदाई करो ना मेरी. और चिंता मत करो, इस बार बच्चा तुम्हारा होगा.

मिस और मैं उस रात नंगे हो कर सो गये. वो सुबह 5 बजे उठी, और मेरे रूम से जाके नहा लिया, और रेडी हो गयी. मिस पहले मुझे 5 बजे ही उठाने आती थी, लेकिन आज मुझे नही उठाया. और आज मैं नंगा ही बेड पे सोया था. फिर मिस ने आके बस बोल दिया की कपड़े पहन लो.

उसके बाद वो किचन चली गयी. मैं बेड से उतरा, और नंगे ही किचन गया. मिस छाई बना रही थी. मैने पीछे से जेया कर मिस को कस्स के पकड़ लिया, और मेरा लंड मिस की गांद में चुभ रहा था.

फिर मैने मिस को बोला: मिस एक बार और करेंगी?

मिस बोली: अभी नही रात को.

मिस की बेटी रोने लगी थी. वो जेया कर उसे दूध पीला रही थी, तो मैं भी जेया कर मिस का दूध पीने लगा. फिर थोड़ी देर बाद मैं बोला-

मैं: मिस मुझे नहला दीजिए.

मिस बोली: ठीक है, बातरूम में चलो.

फिर मैं बातरूम में गया. मिस भी अपनी सारी उतार के आई. फिर शवर ओं करके मैं और मिस नहाने लगे. मिस फिर साबुन लाई और मेरी बॉडी में लगा रही थी. फिर मेरे लंड को साबुन लगा दिया, और फिर हिलने लगी.

मैं बोला: मिस एक बार ब्लोवजोब कर दीजिए ना.

मिस बोली: नही, गांद मार लो ब्लोवजोब नही.

मैने मिस को फिर डॉगी पोज़ में छोड़ा. मैं और मिस नहा कर बाहर चले आए. उनके अपनी बच्ची को दूध पाइलेट वक़्त मैं भी उनके दूध को पीटा था. ऐसे ही हर रात को मेरे और मिस के पति-पत्नी के खेल ने एक नये बच्चे के पैदा होने का संकेत दिया. मिस प्रेग्नेंट हो गयी थी. उनके पति का कॉल आया, और उनके पति मिस को बोले-

पति: साली रंडी, किससे चुड कर प्रेग्नेंट हुई है?

मैं दो साल नही रहा तो किसी और से संबंध कर लिए?

मिस बोली: मेरी छूट है, मैं जिससे भी चड़वौ. तेरा क्या, तेरे दुबई जाने के बाद मुझे छोड़ने वाला कोई नही था. इसलिए अपने स्टूडेंट से चुड गयी. अब चुदाई करके हम पति-पत्नी के जैसे एक रूम में एक बेड पर नंगे सोते है.

मिस मुझे बुलाई और मुझे नंगे करने को कहा, और मुझे भी नंगा होने को बोला. फिर अपने पति को बोली-

मिस: तुम तो आओगे नही, मज़ा तो किसी और से उठना पड़ेगा ना.

फिर उनके पति को वीडियो कॉल करके फोन को एक स्टॅंड पे रख दिया. उसके बाद माँ ने मुझे खींच कर बेड पे धकेल दिया, और मेरे उपर चढ़ कर मुझे लीप किस करने लगी. 5 मिनिट लीप किस करने के बाद कॅमरा के सामने मिस ने मेरे लंड को आचे से चूसा.

फिर मैं माँ के उपर चढ़ा, और उनके बड़े-बड़े दूध में किस किया. फिर उनके दूध को दबाया और पिया. ऐसे ही कुछ समय पीने के बाद उनके दो दूध के बीच मेरे लंड को रख कर रगड़ने लगा. फिर माँ को उठाया, और उनकी छूट में मेरे लंड को डाला, और ज़ोर-ज़ोर से पेलने लगा.

मिस भी आ आ कर रही थी. फिर उनको पीछे पलताया, और उनकी बड़ी गांद पर स्पॅंक शॉट मार कर लंड को गांद में डाल कर ज़ोरदार चुदाई की. फिर सारा स्पर्म मिस के दूध के उपर छ्चोढ़ दिया.

मिस अपने पति को बोली: देख रहे हो ना तुम्हारे नये बच्चे का असली बाप? फोन रखो, और कॉल मत करना.

फिर हम दोनो एक साथ बेड पर ऐसे ही नंगे सो गये.

लोवे योउ सोमा मिस.

यह कहानी भी पड़े  मेरे भैया ने मुझे अपने कॉलेज के दोस्तों से चुदवाया


error: Content is protected !!