टापू सेना इन लॉकडाउन

टापू सेना का साथ बचपन का है. इनकी दोस्ती बहुत गहरी है. कोई कह नही सकता की ये लोग दोस्त सब यही कहते है की ये लोग एक ही परिवार से होंगे.

जैसे जैसे टापू सेना बड़ी हुई, जवानी का भोथ भी उनके सिर चाड़ने लगा. जब सब लोग कॉलेज मे आए तो टापू सेना के सारे लड़के, यानी टापू पिंकू गोली गोज्गी ने अपनी लिए गर्ल फ्रेंड्स पता ली. जी हन दोस्तो सबकी एक से ज़्यादा गर्ल फ्रेंड्स थी.

ये चारो कॉलेज मे काफ़ी फेमस थे, हर लड़की इनकी गर्ल फ्रेंड बनाना चाहती. ये चारो गर्ल फ्रेंड प्यार के चक्कर मे नही पटते थे, इन्हे बस लड़की के साथ सेक्स करने से मतलब होता था.

पर एक बात थी इन्होने कभी किसी लड़की के साथ ज़बरदस्ती नही की ना कभी धोखा किया. जो लड़की को भी चूड़ने अक्चा लगता उसी को छोड़ते थे. कभी कबार ये चारो गंगबांग भी करते थे.

सोनू भी कुछ कम नही थी, उसे महेंगी चीज़ो का शौक हो गया था. इसलिए उसने अमीर लड़को की गांग का हिस्सा बन गयी. वो सब खिलाड़ी लोग थे, वो जानते थे की सोनू को उनसे क्या चाहिए. वो भी सोनू से काफ़ी मज़े लेते थे.

उनलोगो ने सोनू को अपनी रखेल बना लिया था. वो लोग आए दिन सोनू को कभी मिलकर कभी अकेले छोड़ते थे. उनलोगो ने सोनू का ऐसा कोई छेड़ नही जिससे ना छोड़ा हो. कभी अपने घरो मे कभी फार्महाउस पर कभी बाहर घूमने ले जकेर उसकी चुदाई करते थे. कभी मार्क्स बड़वाने के लिए प्रिन्सिपल से छुड़वाना.

सोनू भी पूरी रंडी बॅंकर उन्हे मज़ा देती थी. इन बातो का पता जब टापू सेना के बाकी लड़को को पता चला तो उन्होने भी बहती गंगा मे हाथ धोना चाहे.

एक दिन जब वो पिंकू के घर गये हुए थे. तो प्लान के मुताबिक ने गोगी ने मोविए देखने की ज़िद करी. पिंकू ने एक हॉलीवुड मोविए लगा दी. 10 मिनिट्स बाद एक सेक्स सीन आया और बीच सीन वो सीन काट कर टापू ने सोनू का प्ृनिसिप्ले और सारे चेर्मन की चुदाई का वीडियो डाल दिया.

सोनू का चहेरा पूरा पीला पद गया.

गूगी- सोनू कैसे लगी फिल्म? मैं तो कहता हूँ फ्रेंड्स ह्यूम ये फिल्म भिड़े अंकल को भी धीखानी चाहिए.

गोली – सोच क्या रा है, अंकल को व्हातसपप कर्दे, वो भी देख लेंगे मज़े ले लेंगे.

सोनू साँझ गयी अब इनसे भी चूड़ना पड़ेगा. सोनू खड़ी हुई, इससे फेले की कोई कुछ बोलता उसने अपने सारे कपड़े निकल दिए और टाँगे छोड़ी करके चेर पर बैठ गयी.

सब लड़को जब ये धेखा तो उनसे रहा नही गया और वो सोनू पर टूट पड़े और उसकी चुदाई चलो करदी. सारे लड़के नंगे हो गये पिंकू ने सोनू को उठाया और ज़मीन पर लेटके कर सोनू को नीचे आने को कहाँ.

सोनू अपने हाथ पर थूक फेंका और उसके लोड को थोड़ी मसला और अपनी छूट पर सेट करने के बाद उछालने लगी. उपर से गोली और गूगी आए और सोनू बारी बारी से उनका लंड चोसने लगी.

थोड़ी देर बाद उन्होने पोज़िशन बदली और गोली सोफा पर बैठ गया और सोनू को उपर बिता कर सोनू की छूट मारने लगा. पीछे से गूगी आया और उसके गांद मारने लगा.

पिंकू सोफे पर चाड़कर सोनू का मूह छोड़ने लगा. थोड़ी देर मे सब ने सोनू के छेड़ भर दिया और तक कर सोफे पर बैठ गये. सोनू की हालत भी खराब हो गयी थी.

तो टापू ने उससे नहाने को कहा. सोनू नहाने चली गयी. 10 मिनिट्स बाद जब सोनू नहा र्ही थी तभी टापू बातरूम चला गया. वो पूरा नंगा था और अपना लोड्‍ा मसालते हुए उसके पास गया.

सोनू उससे देख कर शॉक हो गयी क्यूंकी टापू ने भिड़े का लुक बनाया हुआ था.

टापू उसके पास आया और पूछा – हूज़ युवर डॅडी डार्लिंग?

सोनू – योउ अरे मी डॅडी!

टापू – कम मी डार्लिंग, मुझे पता तेरी प्यसस अभी भुजी नही मैं भुजौंगा तेरी प्यसस.

फिर टापू ने सोनू को लगातार 2 घंटे बातरूम मे छोड़ा. बातरूम मे छोड़ते छोड़ते सोनू वहीं बेहोश हो गयी. टापू ने उससे उठाकर बाहर बेडरूम मे ले गया.

थोड़ी देर मे सोनू को होश आया. वो अभी भी नंगी ही थी, वो उठी और नंगी ही बाहर चली गयी. सब उसकी वीडियो देख रहे जो अभी उन लोगो ने बनाई. वो वहाँ जकेर बैठ गयी.

टापू ने टीवी बंद कर दिया और सोनू की हालत के बारे मे पूछा और उसके लिए छाई और नाश्ता मँगवाया. जब सोनू ने खाना ख़तम किया तो टापू ने उससे एक सवाल पूछा – तूने ह्यूम क्यूँ नही बताया इसके बारे मे, अगर तेरे मे इतनी गर्मी तो तो ह्यूम ही बता देती खंखा ग्रूप का नाम बदनाम किया तूने. फिर सोनू ने उन्हे सारी बात बताई और फिर वो सारे अपने घर चले गये.

मार्च का महीना आया और सभी को लगने लगा सरकार कभी भी लॉक्कडोवन् अनाउन्स कर सकती है. तभी टापू के पास एक ख़भर आई की लॉक्कडोवन् काब्से होने वाला है. टापू ने एक मस्त प्लान बनाया और उसने एक मीटिंग बुलाई गेम्स रूम मे.

टापू – गाइस जैसा की तुम जानते हो सरकार कब लॉक्कडोवन् कभी कर सकती है. आक्च्युयली मुझे पता चल गया है की लॉक्कडोवन् कब होगा. अब मेरा प्लान सुनो.

लॉक्कडोवन् से ठीक पहले जैसे भगवान भी टापू का साथ दे रहे थे वो सब सोच ही रहे थे की शायद उन सबके पापा हन ना करे पर उन सबका कोई प्लान बन गया. और सबने अपनी मम्मी से पर्मिशन लेकर पिंकू के घर चले गये. उनके साथ थोड़े कपड़े भी थे.

जैसे ही मोदी जी लॉक्कडोवन् की अनाउन्स्मेंट की उन्हे घर से फोन आने लगे पर प्लान की मुताबिक टापू सेना सबसे कहा की पिंकू की सोसाइटी सील हो गयी अभी अभी अब वो बाहर नही निकल सकते.

पिंकू सबकी मुम्मियो से बात करी और उनसे कहा – चिंता करने की ज़रोर्ट नही है, उसके घर मे सारा समान की व्यवस्था हो जाएगी. तब जकेर उनकी मम्मी शांत हुई.

जेंट्स को जब तक पता चला तब तक लॉक्कडोवन् हो गया था. भिड़े सोनू को लेने फिर भी गया और पर पोलीस ने उसकी गांद मे इतनी लाठी बजाई की उसकी फिर हिम्मत नही हुई.

अब पिंकू के घर पर क्या हुआ वो देखेंगे दूसरे पार्ट मे, दूसरे पार्ट मे एक सर्प्राइज़ भी मिलेगा आप लोगो को. आप लोगो को कहानी कैसे लगी ज़रूर बताए – [email protected]

यह कहानी भी पड़े  सलीम अंकल ने चुदवाते हुए पकड़ा

error: Content is protected !!