शादी के बाद गफ़ फिरसे चूड़ने मिली

एक दिन की बात है मई बीच पर वॉक करहा था. अचानक से मुझे स्नप्चत पर एक लड़की का म्स्ग आया. मैने देखा तो वो प्रिया नाम से था. प्रिया मेरी एक्स-गफ़ थी और उसकी शादी हो गयी थी.

उसकी शादी के बाद उससे मेरा कॉंटॅक्ट टूट गया था. पर अचानक से म्स्ग देख कर मेरे मॅन मे लड्डू फूटने लगे.

मैने तुरंत रिप्लाइ किया और हमारी बाते स्टार्ट हुई. उसने बताया की उसका हज़्बेंड आउट ऑफ कंट्री जॉब करता है, और वो 1 मंत के लिए मैके आने वाली थी.

वैसे मई आप को प्रिया की फिगर के बारे मे बताता हू, 30-28-30 साइज़ है. प्रिया ने अपने हर एक पार्ट मेनटेन रखा है और दिखने मई भी बोहोट हॉट और सेक्सी है. उसे देख कर किसिका भी लंड खड़ा हो जाए.

अब स्टोरी पर आते है.

हमारी छत पर बाते स्टार्ट हुई. कभी वीडियो कॉल और तो कभी नॉर्मल कॉल और पूरा पूरा दिन बाते करते रहते. अब हमारी नों-वेज बाते स्टार्ट हुई और अब और अपने मैके रहने के लिए आ गयी.

मई तो उसका कब से इतज़र कर रा था. हमने सब कॉल और प्लान बनाया था मिलने का. मैने वैसे भाई को बोल कर एक रिज़ॉर्ट पर रूम बुक किया था.

फ्राइडे को हम मिलने का प्लान बनाया था और ओ दिन आ गया. मैने प्रिया को कॉल किया और स्टेशन पर आने के लिए कहा.

प्रिया स्टेशन पर आ गयी, मैने उसे बिके पर पिक उप किया और हम रिज़ॉर्ट के लिए निकल पड़े. जाते वक्त प्रिया ने मुझे पीछे से हग किया था. बोहोट अची फीलिंग आ र्ही थी.

जब हम रिज़ॉर्ट पोोचे तो सब रूम बुकिंग किया था. हम रूम मे गये और रूम लॉक किया और एक दूसरे को टाइट हग करके फीलिंग करते रहे. मैने प्रिया का फेस हटो से पकड़ा और लीप किस स्टार्ट की, प्रिया भी मेरा पूरा साथ दे र्ही थी.

किस करते करते मई प्रिया के निपल को दबा रहा था. उसे प्रिया की सबसे तेज होती जरही थी. मैने एक हाथ टशहिर्त के अंदर डाल कर ब्रा के उपेर से ही प्रिया के बूब्स दबाने लगा.

लगभग 20 मिनिट्स किस्सिंग के बाद हम बेड पर गये और एक दूसरे के पूरे कपड़े उतरने लगे.

प्रिया की सेक्स की तड़प और बाढ़ती जा र्ही थी. अब हम पुर नंगे एक दूसरे को पुर बादान पर किस कर र्हे थे. मैने एक हाथ से बूब्स दबा रहा था और एक हाथ से छूट पर उपेर से फिंगर कर रा था. प्रिया को अब कंट्रोल न्ही हो रा था. उसकी छूट पानी पानी हो र्ही थी.

मैने दो उंगली प्रिया की छूट मे डाल दी और आगे पीछे करने लगा. प्रिया पेर को दबाते हुए मज़े ले रही थी और आआआआअहह फुउऊुुुऊउक्क्ककएसस्स्स्सस्स उम्म्म्मममममममम ऐसे आवाज़े निकल रही थी.

अब मैने प्रिया को 69 पोस्सिसों मे आने को बोला और प्रिया तुरंत मान गयी और मेरा लंड लेके लोल्ल्यपोप की तरह चूसने लगी.

मई भी प्रिया की छूट को चाटने लगा और पूरी की पूरी टंग अंदर डालने लगा. उससे प्रिया बोहोट ज़ोर्से सिसकिया लेने लगी और मेरा सर छूट पर दबाने लगी.

प्रिया अब सातवे आसमान पर थी और अचानक से उसने अपना पानी बाहर छोड़ दिया.

फिर प्रिया वॉशरूम मे जाकर छूट धो कर आई और हमने फिरसे किस्सिंग स्टार्ट किया. प्रिया फिर से गरम हो गयी.

प्रिया ने बोला की बेबी अब मुझे और मत तड़पाव अब ये लंड मेरी छूट मे डाल दो. मैने बिना देर किए प्रिया को मिशनरी पोस्सिसों मे लिटाया और उसके गांद के नीचे पिल्लो डाल कर छूट के दाने पर लंड को घिसने लगा.

वो सिसकिया लेकर मज़े ले रही थी. मैने एक जोरदार झटका लगा कर प्रिया की छूट के अंदर डाल दिया. मेरा 6.5 इंच का लंड अंदर जाते ही प्रिया की आँखे बाहर आई.

अचानक से अंदर लंड जाते ही प्रिया मेरी तरफ देखने लगी. मैने प्रिया को किस करते करते लंड को अंडर बाहर करना चालू किया. प्रिया भी अपनी गांद उठाकर चुदाई के मज़े ले रही थी और ज़ोर ज़ोर से सिसकिया लेरही थी…

आआआ एयाया आआआहह हह फुउऊउउ उऊउक्ककक एससस्स सस्स्सस्स सस्स्स्सस्स उम्म्म्मम एम्म एम्म आआआ एयाया आआआहह हह हह फुउऊउउ उऊउक्ककक एससस्स सस्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स और ज़ोर्से छोड़ो मुझे… पूरा अंदर तक डालो… खा जाओ मेरी छूट को… बोहोट गर्मी है इस छूट मे…

चुदाई करते करते मई प्रिया के छूट के उपेर रफ करता इसके वजेह से प्रिया को और ज़्यादा सेक्स चड़ता और प्रिया और ज़ोर्से सिसकिया लेने लगी.

लगभग 30 मिनिट्स के बाद प्रिया आआआअ आअस्स एयेए आयययी यययी ऊऊ ऊऊऊ करते झाड़ गयी पर मेरा अभी हुआ न्ही था. मई ज़ोर ज़ोर से प्रिया को छोड़ते जेया रहा था और 45 मिनिट्स के बाद मई प्रिया के छूट मे झहहाद गया और प्रिया इस बीच फिरसे झाड़ गयी.

फिर हम उठ कर वॉशरूम मे गये और एक दूसरे को सॉफ किया. उधर भी हमारी किस्सिंग स्टार्ट हुई और मेरा लंड फिरसे कड़क हुआ.

मैने प्रिया को घोड़ी बना कर पीछे से लंड प्रिया के छूट मे डाल दिया और प्रिया के बाल पकड़ कर शॉट मारने लगा. प्रिया भी गांद हिला हिला कर चुदाई के मज़े लेने लगी.

प्रिया की गांद बोहोट उभरी हुई थी तो मई चुदाई करते समय गांद पर थप्पड़ भी मार रहा था. इससे प्रिया मुझे सेक्सी नज़र से देख रही थी और मई कभी गांद पर मारता तो कभी बूब्स को पकड़ कर दबाते दबाते चुदाई चालू थी.

वो सिसकिया ले रही थी आआआअहह बेबी चूऊ ऊओ ओदद्डूऊ ऊऊओ मुऊऊुुउुझीईईईई मुझीईए आआप्प्पनन्िईिइ बनाओ आआआप बूहहूओत अचााआ छोड़ते हूऊऊ बाबययययी…. ईए छुुूत्तत्त बोहूऊत दिनूऊ से प्यासी थी…

आआअप ने मेरी सारी प्यास बुझा दी बेबी.. आआप ऐसे ही मुझे छोड़ते रहो… मई जब तक यहा हू आप सीई बीच बीच मे चूड़ने आटीयईई रहूंगी बेबी.. ज़ोर्से छोड़ो मुझे…

हमने और 2 बार सेक्स किया. प्रिया बोहोट खुश थी और जाने का नाम हो नही ले रही थी. उसे मेरे साथ और वक़्त गुज़रना था बुत घर पर भी जाना था तो हम घर पर आए.

अगर विरार से मुंबई तक कोई भी लड़की, हाउसवाइफ या भाभी को सेक्स की ज़रूरत होगी तो मुझे मैल करे, मई आप को नाराज़ नही करूँगा. आप को पूरा के पूरा सॅटिस्फॅक्षन करौंगा.

यह कहानी भी पड़े  सब्ज़ी वाली को पटा के चोदा

error: Content is protected !!