रियान अंकल 1 पार्ट 8

रियान अंकल 1 पार्ट 8
लेखक- सीमा
अब आगे की कहानी
खाना खाने के बाद वो तीनों सोफे पर बैठकर टीवी देखने लगे, तभी कोशी ने जूही को इशारा कर दिया, कोशी बोली रियान जी, दस मिनट बाद अन्दर आ जाना।
तब तक मैं जूही को चूदाई के लिए तैयार करती हूं, वो दोनों रियान की ओर देखकर कमरे में चली गईं और रियान दस मिनट होने का इंतजार करने लगा।
लेकिन उससे सब्र ही नहीं हुआ और वो आठ मिनट होते ही खड़ा होकर कमरे में चला गया, जब रियान कमरे में गया, तो वो दोनों किस कर रही थी और उसके अन्दर आते ही रुक गई।
कोशी बोली अब रियान जी जूही तुम्हारी है, बस मेरी प्यारी ननद रानी को ज्यादा मत रुलाना, मैं दूसरे कमरे में हूँ, जूही अब तुम अपनी जिंदगी का मजा लो।
कोशी के जाते समय रियान ने कोशी की चूतड़ पर चपत लगा दी और वो मुस्करा कर चली गई, अब जूही और रियान कमरे में रह गए थे, वो दोनों एक दूसरे की ओर देखने लगे।
रियान जूही के करीब बैठ गया, वो मुस्कुरा रही थी, रियान ने उसके पास बैठ कर उसकी गर्दन पर हाथ रखकर होंठों पर किस कर दिया।
जिससे जूही ने अपनी आंखें बंद कर ली, वो दोनों किस करने लगे, अब वो भी रियान का साथ दे रही थी, रियान किस करते हुए उसकी पीठ को सहलाने लगा।
और फिर हाथों से चूतड़ों को सहलाने लगा, वो दोनों पूरी तरह से किस करने में मस्त हो गए थे, रियान जूही की शर्ट के बटन खोलने लगा और वो भी उसे सहयोग करने लगी।
रियान ने उसकी शर्ट निकाल दी और अपनी शर्ट भी उतार दी, उसे किस करते हुए उसने उसकी ब्रा भी निकाल दी और उसके टाइट निपल्स को किस करते हुए बूब्स मसलने लगा।
इससे जूही गर्म हो रही थी, वो दोनों अलग ही दुनिया में आ गए थे, फिर रियान ने जूही को बेड पर लिटा दिया और अपनी पैंट निकाल दी।
रियान जूही के ऊपर चढ़कर उसे किस करने लगा और उसकी गर्दन को चूमने लगा, जूही पूरी तरह से मदहोशी के आलम में इस पल का लुत्फ़ उठा रही थी।
रियान ने कुछ ही पलों बाद उसके गोरे बदन को चूमते हुए उसकी पेन्ट निकाल दी, साथ ही जूही की पेन्टी भी निकाल दी।
जब रियान ने उसकी चिकनी और टाइट चुत को छुआ, तो उसकी चुत पूरी तरह से गीली हो गई थी, यानि जूही चुदने के लिए तैयार थी।
रियान भी ज्यादा देर नहीं करना चाहता था, जूही उसके ओर कातिलाना नजरों से देख रही थी, रियान बेड से नीचे उतरा और उसके सामने अपनी निक्कर उतार दी।
जूही उसके खड़े लंड को घूर रही थी और शायद सोच रही होगी कि क्या वो लंड झेल पाएगी, जूही इस वक्त उसके नब्बे डिग्री पर तने हुए लंड को ही देख रही थी।
रियान ने जूही से कहा की मेरा लंड चूसो तो उसने मना कर दिया, जूही ने बोला की कोशी भाभी तो बाई चांस एक आधा बार लंड चूस लेती है।
लेकिन मैंने तो सोच रखा है कि में किसी का लंड नही चुसूंगी, तो रियान बोला कोई प्रॉब्लम नहीं है मुझे इस में, फिर रियान जूही के पास आ गया और उसके ऊपर चढ़ गया।
जूही ने रियान को अपनी बांहों में ले लिया तो वो उसके होंठों को चूमने लगा, उसका लंड उसकी नंगी चुत को स्पर्श कर रहा था, रियान को उसकी चुत की नरमाहट और देर न करने की कह रही थी।
रियान ने उसकी चुत पर अपना लंड सैट कर दिया, वो इस समय रियान की ओर सेक्सी नजरों से देख रही थी, जूही बोली प्लीज़ धीरे से आराम से डालना।
रियान ने ओके कहा और सुपारा फंसा कर एक धीमे से धक्का लगाया, लेकिन उसकी टाइट और गीली चुत की वजह से उसका लंड फिसल गया और लंड के चुत को धकेलते ही वो कराह उठी उम्महह उम्महह ।
अपने लंड को पकड़ कर रियान ने फिर से उसकी चुत पर घुमाया, जिससे वो मदहोश होने लगी, रियान ने वापस लंड को सैट करके धक्का लगाया।
इस बार रियान ने थोड़ा जोर से धक्का लगाया था, जिससे थोड़ा सा लंड चुत में घुस गया और वो चिल्ला उठी आहह अहह आहह आई आई स्सस्सी स्सस्सी स्सस्सी आहह।
उसकी चिल्लाहट से रियान ने लंड को अंदर ही डाले रखा और रुक गया , जूही बोली ओहहह मर गई, मुझसे नहीं होगा, रियान बोला जान पहली बार तो दर्द होगा, लेकिन बाद में अच्छा लगेगा।
रियान उसके बूब्स को सहलाकर वापस धक्का लगाने लगा और फिर लंड को धीमे से अन्दर बाहर करने लगा, जूही चादर को पकड़कर जोर से आवाज कर रही थी।
आहह अह आहह आई स्सस्सी स्सस्सी आहह उ उ आ उ आ पांच मिनट धीमी स्पीड से चोदने के बाद रियान ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और साथ में जूही की कामुक आवाजें भी बढ़ गईं।
उउउ उह्ह्ह आआ आह्ह्ह्ह् ह्ह आआआ उसकी मादक कराहें सुनकर रियान ने पूरे जोश से एक जोरका झटका मार दिया और एक ही धक्के में लंड आधे से ज्यादा चुत में घुस गया।
इससे वो फिर से जोर से चिल्ला उठी, लेकिन अब रियान रुकने वाला नहीं था, जूही के मुंह से ओहहह मां ओहहह रियान अंकल निकाल लो प्लीज़ उहह याह रियान जी प्लीज़ रुक जाओ निकाल लो उहह दर्द हो रहा है।
ओहहह बहनचोद निकाल साले उहह उम्मह आहहह जूही की मुँह से गाली सुनकर रियान को और जोश चढ़ गया, उसने और तेजी से झटके मारने शुरू कर दिए।
इससे जूही की आंखों में आंसू आ गए, उसकी चीख अब कमरे से बाहर जाने लगी थी आआह्ह् ह्ह्ह्ह्ह् आह्ह् ह्हह्ह अह्ह्ह् हह अह्ह्ह्हह्ह आआअह्ह्ह्ह् ह्ह्ह् आआ।
इससे रियान को अंदाजा हो गया था कि कोशी बाहर से जूही की आवाज साफ सुन रही होगी, पहले रियान ने विकास की बीवी को रुलाया और अब उसकी बहन रो रही है।
आज रियान ने विकास की बीवी और बहन दोनों को चोद लिया था, वो तेजी से जूही की कुंवारी चुत को पेल रहा था और वो जोरों से दर्द के मारे चिल्ला रही थी।
आआ आऔउ ऊऊऊऊ फ़्फ़फ़्फ़ फ़्फ़फ़्फ़फ़ ऊउफ़् फ़फ़्फ़फ़् फ़फ़ उफ़ुफ़ु फ़्फ़ुफ़ूफ़ उफुफुफु फ्फुफ़ लेकिन अब उसकी सुनने वाला कोई नहीं था।
अभी उसकी भाभी दूसरे कमरे में थी, लेकिन उसकी भी रियान पहले से चूत और गांड़ की बैंड बजा चुका था,
कोई 8 मिनट बाद जूही दर्द के मारे उसे गाली देते हुए उससे स्लो चोदने की रिक्वेस्ट कर रही थी।
जूही के मुंह से उम्म्ह अहह हय याह रियान अंकल जी प्लीज़ स्लो डाउन यू आर सो फास्ट बहुत दर्द हो रहा है, आपका बहुत बड़ा और मोटा है, रियान जी प्लीज़ स्लो करो।
रियान बोला चुद साली रण्डी आज तेरी चुत को देखकर मेरा लंड भी बेकाबू हो गया है, कुछ ही देर में जूही ने अपने शरीर को ऐंठ लिया और शायद वो झड़ गई।
झड़ने से चूत थोड़ी ढीली हो गई और रियान ने स्पीड बड़ा दी करीब 12 मिनट बेरहमी से चुदाई के साथ ही रियान भी हांफते हुए झड़ गया।
रियान ने जूही के ऊपर से हटकर लंड बाहर निकाल लिया, उसने देखा कि लंड पर खून लगा था, उसने जूही की चुत देखी, तो वो पूरी तरह से लाल हो चुकी थी।
रियान फिर से उसके पास लेट गया, जूही बोली ओहहह फक साले तुम तो एकदम पागल हो उहह उम्मह, वो अपनी चुत पर उंगली घुमा रही थी और रियान उसके नग्न बदन को देख रहा था।
रियान बोला सॉरी जूही, चोदने का मेरा ऐसा ही स्टाइल है, जूही बोली तेरी स्टाइल के चक्कर में मेरी वाट लग गई, मुझे बहुत दर्द हो रहा है।
रियान बोला रुक मैं इसका इलाज करता हूं, जूही बोली कैसा इलाज ? रियान ने कोशी को कॉल लगाया और उसको कमरे में बुला लिया।
रियान के फोन से कोशी कमरे में आ गई, कोशी बोली क्या हुआ ? रियान बोला तेरी प्यारी ननद को बहुत दर्द हो रहा है, जूही बोली भाभी, बर्दाश्त नहीं हो रहा है।
कोशी रियान की ओर देखकर जूही के पास बैठ गई और जूही की चुत देखने लगी, कोशी बोली जूही अब तुम औरत बन चुकी हो।
रियान जी आप धीमे नहीं चोद सकते थे जूही की पहली बार में अपने वाट लगा दी, रियान बोला उसकी चुत को चाट लो तुम तब दर्द कम होगा।
जूही रियान की ओर देखने लगी और रियान उसकी ओर देखने लगा, जूही को चोदने का मजा कोशी को पहली बार चोदने से भी ज्यादा मजा आया था।
वैसे भी कुंवारी चुत चोदने का मजा ही कुछ और ही होता है, जूही कोशी से छे साल छोटी है, लेकिन दोनों का फिगर एकदम मस्त है।
कोशी बोली मजे आप कर और सेवा हम करे, ये तो गलत है, फिर कोशी ने जूही की चुत को टिश्यू पेपर से साफ किया और उसको खड़ा करके बाथरूम में ले गई।
जूही की हालत इस समय बहुत पतली हो गई थी, वो दोनों बाथरूम में चली गईं और कोशी उधर उसकी चुत को साफ करने लगी।
जूही बोली भाभी, बहुत दर्द हो रहा है, कोशी पहली बार ऐसा ही होता है, वैसे तुम्हारी आवाज़ में कमरे में सुन रही थी।
जूही बोली आवाज़ तो आपकी भी सुनाई दे रही थी, आप ने कैसे झेल लिया था कमिने का लंड, रियान का लंड कितना बड़ा है।
कोशी मेरी भी तेरी जैसी हालत है, वैसे इससे अच्छा तुम अपने भाई का लंड ले लेती, तो तुमको कम दर्द होता, जूही बोली क्या भाभी आप भी ना।
जूही ने अपनी चुत को तौलिया से साफ किया और वो दोनों बाथरूम से बाहर आ गई, रियान अपने फोन पर किसी से काम की बात कर रहा था।
कोशी ने जूही को बेड पर लेटा दिया और रियान की ओर देखकर जूही को किस करने लगी, वो उन दोनों को देखने लगा और अपना लंड को सहलाने लगा।
रियान बोला थोड़ा प्रसाद हमें भी दे दो, उसकी बात पर वो दोनों उसकी ओर देखने लगी, कोशी बोली रियान जी, अब तुम्हें दूसरे कमरे में जाकर आराम करना चाहिए।
रियान बोला इतनी जल्दी क्या है ? जूही गुस्से से बोली अभी मन नहीं भरा है आपका तो, तुम कहो तो गांड भी तुम्हारे लिए खोल देती हू।
रियान बोला वैसे आईडिया अच्छा है, जूही बोली शटअप, कोशी अभी हम दोनों को रोमांस करने दो, अब आप रात को मजा कर लेना प्लीज।
रियान बोला ठीक है, मैं जा रहा हूँ, और वो खड़ा होकर अपने कपड़े लेकर चला गया और वो दोनों एक दूसरे को किस करने लगी।
जूही बोली भाभी, आप रात को भी सेक्स का मजा लेना चाहती हो, विकास भाई के लिए भी चुत संभाल कर रखना, वो आपकी चुत का भोसड़ा बना देगा।
कोशी बोली तुम्हारे भाई तो चुत का इस्तेमाल ही नहीं करते, इससे अच्छा तो ये है कि जिसको इसकी जरूरत है, उसको इस्तेमाल करने दो।
जूही बोली भाभी, मैंने सोचा नहीं था कि आप ऐसी चुदक्कड़ हो जाओगी, कोशी बोली आगे तुम भी हो जाओगी और फिर लंड के लिए तरसोगी भी।
जूही ऐसा नहीं होगा, में कभी एसी नही बनूंगी, कोशी बोली वैसे आज रात को गांड का भी उद्घाटन करवाना है न।
जूही बोली नो वे भाभी सच बोलना आपको सबसे ज्यादा किसके साथ सेक्स करने में मजा आया भाई से या रियान जी से।
कोशी बोली अगर सच कहूँ तो रियान जी के साथ क्योंकि तुम्हारे भाई इतना देर तक टिक नहीं पाते हैं और रियान जी की बात करूं।
तो वो चुदाई के वक्त पूरे जोश में ऐसे चोदता है मानो हम इसके लिए एक खिलौना हो, चूदाई करते समय तो वो नौजवान बन जाते है ।
उने देख कर लगता ही नहीं है कि वो 40 साल के होंगे, जूही बोली यह बात तो सच है चुदाई के समय रियान जी जानवर बन गए थे।
कोशी वैसे तुम्हारी चुत की बैंड भी अच्छे से बज गई है, जूही बोली यह सब मेहरबानी आपके पार्टनर की है, कोशी बोली वो मेरे अब पार्टनर के साथ , अब वो तेरे ठोकू भी है।
वो दोनों हंसते हुए किस करने लगी, शाम को पांच बजे उठकर जब रियान कोशी के कमरे में गया, तब वो दोनों एकदम नग्न अवस्था में सो रही थी।
ये देखकर रियान का लंड खड़ा हो गया, अभी उसके सामने दो हॉट सेक्सी माल नंगी सो रही थी, उन्हें नंगी देख कर उसने अपने सारे कपड़े निकाल दिए।
और अपने लंड को सहलाकर कोशी के पास आ गया, रियान कोशी के बूब्स को दबाने लगा, तभी कोशी जाग गई और उसने उसकी ओर देखकर सेक्सी स्माइल दे दी।
कोशी बोली आप क्या कर रहे हो ? रियान बोला चूदाई की शुरूआत, कोशी बोली आप सुधरोगो नही।
रियान कोशी के होंठों को चूमने लगा और उसके बूब्स भी दबा रहा था, पहले तो वो उसे दूर करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन बाद में वो भी उसका साथ देने लगी।
वो दोनों किस करने में मशगूल थे और पास में जूही सो रही थी, रियान ने कोशी के बदन को सहलाने लगा, फिर उसके ऊपर चढ़कर उसकी गर्दन को चूमने लगा।
तभी जूही की नींद खुल गई, मगर वो दोनों अपने रोमांस में मशगूल थे, जूही बोली आप दोनों कभी भी शुरू हो जाते हो।
उसकी आवाज कानों में सुनाई दी, तभी उन दोनों ने जूही की ओर देखा, रियान ने जूही के बूब्स को भी सहला दिया, लेकिन जूही ने अपने हाथ से उसे रोक दिया।
कोशी बोली इनकी वजह से ही ये होने लगा है, रियान बोला में क्या करूं तुम दोनों को नंगी देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया।
जूही ने खड़े होकर अपने कपड़े उठाए और कमरे से बाहर चली गई, रियान कोशी के बदन को चूमने लगा, रियान कोशी को चुदाई के लिए गर्म कर रहा था।
रियान अपनी उंगली से उसकी चुत को सहलाने लगा, उसके मुँह से कामुक आवाज़ निकलना शुरू हो गई थी, उसने ज्यादा देर ना करते हुए लंड को चुत पर सैट करके धक्का लगा दिया।
और रियान का आधा लंड चुत में घुस गया, अब कोशी भी उसके लंड को चुत में लेने की आदी हो गई थी इसलिए उसने रियान के लंड का मजा लेना शुरू कर दिया।
रियान उसको किस करते हुए चोद रहा था और वो कामुक आवाज़ निकाल रही थी, कोशी की आवाज सुनकर और तेजी से धक्के लगाने लगा।
कोशी के मुंह से आहह उम्म्ह अहह हय याह यस फक उहह उम्मह ओहह यश सो गुड़, रियान बोला जान तुम गांड मरवाना चाहती हो ?
कोशी बोली हां आ जाओ, रियान ने ये सुनते ही अपना लंड चुत से निकाला और तभी कोशी घूमकर डॉगी स्टाइल में हो गई, उसने पीछे से उसकी गांड पर चपत मारते हुए रेडी हो गया।
रियान ने उसकी कमर को पकड़कर गांड में लंड घुसा दिया और जोर के झटके लगाकर उसकी गांड मारना चालू कर दी, उसकी मादक कराहें निकलना शुरू हो गई।
आ आह्ह्ह अह्ह्हा ह्ह्हा आआह् ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआ औऊउ आऊऊउ आआ आऔउ ऊऊ अभी कमरे में कोशी की कामुक आवाजें और साथ में फच फच फच की आवाज़ गूंज रही थी।
कोशी के बूब्स हवा में हिल रहे थे और रियान तेज़ी से उसकी बारी बारी से चूत और गांड मार रहा था, करीब तीस मिनट तक घमासान चुदाई के बाद।
रियान हांफते हुए उसकी गांड के ऊपर झड़ गया और दो-तीन धक्कों के बाद अपना लंड निकाल लिया, वो बिस्तर पर पेट के बल लेट गई और वो उसके पास ही लेट गया।
लंड निकलने से कोशी को भी चैन मिल गया और वो अपनी उंगली गांड में घुमाने लगी, जिससे लंड से निकला वीर्य उसके हाथ में लगने लगा, वो खड़ी होकर बाथरूम में चली गई।
रियान ने सोचा की आज की रात यहां पर उसकी आखिरी रात है, कोशी को तो अच्छे से चोद चुका हूं अब जूही को फिर से चोदना था, वैसे भी अभी उसकी गांड मारनी बाकी है।
रियान ने बेड पर लेटकर पहले टिश्यू पेपर से अपना लंड साफ किया और बस चुदाई के बारे में सोचने लगा, उसके अन्दर सेक्स की प्यास पहले से ज्यादा बढ़ चुकी थी।
तभी कोशी बाथरूम से बाहर निकल आई और रियान उसको देखकर मुस्कराने लगा, वो भी उसे सेक्सी स्माइल दे रही थी।
कोशी रियान के सामने ब्रा और पेन्टी पहनने लगी, वो खड़े होकर उसके पीछे से चिपक गया और उसकी गर्दन पर किस करने लगा।
रियान बोला आई लव यू कोशी, कोशी बोली क्या तुम्हें मुझसे प्यार हो गया है, रियान बोला हां, बहुत ज्यादा, कोशी बोली और वो तुम्हारी परी।
रियान बोला क्यों, क्या मैं तीन रखैल नहीं बना सकता, कोशी बोली तुम्हें बता दूं कि मैं किसी की बीवी हूँ, रियान बोला तो इसमें क्या है, मुझे चलेगा, कोशी बोली चलो मुझे छोड़ो मुझे जाना है।
रियान ने उसको छोड़ दिया और वो अलमारी से कपड़े निकाल कर पहनने लगी, वो बेड पर बैठकर उसको देखने लगा, कुछ ही पलों में वो कमरे से बाहर चली गई और वो बाथरूम में चला गया।
रियान बाथरूम से फ्रेश होकर बाहर आया, वो दोनों टीवी देख रही थी, वो कोशी के पास जाकर बैठ गया और वो दोनों उसकी ओर देखने लगी।
रियान बोला खाने का क्या प्लान है ? कोशी बोली बाहर से आर्डर किया है, जूही बोली रियान जी भाभी बता रही थी कि तुम परी से डरते हो ?
रियान कोशी की तरफ देखकर बोला मैं क्यों डरने लगा ? कोशी बोली इधर तो हमारी चुत की बैंड बजा रहे हो तो क्या तुम परी को किसी और मर्दों से चुदवा सकते हो।
जूही बोली भाभी इसलिए, वरना रियान जी को वो छोड़ कर चली जाएगी, इसी डर से कभी पहल ही नहीं की है, वो कहते हैं न कि जो मुफ्त का मिलता है, उसकी कदर नहीं होती है।
रियान बोला चलो हम शर्त लगाते है, कोशी बोली कैसी शर्त ? रियान बोला अगर मैंने परी की एक साथ दो लंड से उस की चूत और गांड़ मरवा दी।
तो तुम दोनों मेरे कहने पर साथ में गैंगबेंग करवाना पड़ेगा फुल नाइट परी की तरह, कोशी बोली मंजूर है हम भी तो देखें तुम कैसे परी की चुत और गांड़ में लंड घुसावाते हो।
जूही जोस ने आकर बोली अगर तुमने परी की चूत और गांड मरवाई तो हम तुम्हारे कहने पर 10 – 10 आदमी से भी अपनी चूत और गांड एक रात में मरवा लेगे।
रियान बोला मुझे चैलेंज मंजूर है, तभी डोरबेल की आवाज़ सुनाई दी और जूही दरवाजा खोलने के लिए खड़ी हो गई, वो कोशी की जांघ को सहलाने लगा।
तभी जूही खाना लेकर आ गई, जूही बोली चलो खाना आ गया, फिर वो तीनों साथ में खाना खाने लगे, रियान जूही की ओर देख रहा था।
उसकी चूचियां उसे एक बार फिर से उसकी चुदाई के लिए ललचा रही थी, रियान खाना खाने के बाद में टीवी देखने लगा, करीब आधे घंटे बाद कोशी ने उसे कॉल करके कमरे में बुलाया।
लेकिन उसने रियान को आंखें बंद करके अन्दर आने को कहा था, उसने टीवी ऑफ करके कमरे की ओर गया और दरवाजे पर पहुंचते ही अपनी आंखें बंद कर ली।
रियान ने नोक किया और अन्दर घुस गया, उसने कोशी के कहने पर अपनी आंखें खोल दी, उसके मुंह से आह निकली क्योंकि वो उन दोनों को देखता रह गया।
वो दोनों रियान के सामने सिर्फ ब्रा और पेन्टी पहनकर किसी पोर्न स्टार के अंदाज में खड़ी थी, जिससे रियान का लंड खड़ा हो गया।
कोशी बोली हम दोनों कैसी लग रही हैं ? रियान बोला एकदम सेक्सी, कोशी आज की आखिरी रात हम तुम्हारी है, जूही बोली कल दिन ने विकास भईया घर वापिस आ जायेगे।
कोशी बोली सबसे पहले किसके साथ मजा करोगे ?, रियान बोला पहले जूही और बाद में तुम्हारी बारी, तभी कोशी सामने कुर्सी पर बैठ गई ।
और रियान जूही के पास जाकर उसे किस करने लगा, रियान किस करते हुए उसकी मस्त चूतड़ों को सहलाने लगा और वो भी उसका साथ दे रही थी।
करीब पांच मिनट किस करने के बाद रियान ने उसकी ब्रा उतार दी और फिर अपनी शर्ट भी निकाल दी, उसने जूही को बेड पर लेटने को कहा, वो उसकी बात सुनकर अपनी पेन्टी उतार कर बेड पर लेट गई।
इधर रियान अपनी निक्कर उतार कर कोशी के पास आ गया और उसको इशारे से लंड चूसने को कहा, कोशी ने उसकी ओर देखकर ना कहा दिया।
रियान ने बड़ी मुस्किल से उसे मनाया, उसने रियान के लंड को हाथ में ले लिया और लंड को मुँह में ले कर स्वाद लेने लगी फिर धीमे से लंड को चूसने लगी।
कोशी को अभी अजीब सा लग रहा था और उसके मुँह से अलग आवाज आ रही थी, तभी रियान ने उसके बालों को पकड़कर पूरा लंड मुँह में घुसा दिया।
जिससे उसके मुँह का थूक रियान के लंड पर लगने लगा, वो उसके मुँह को चोदने लगा, जूही बोली इधर मैं तेरा इंतजार कर रही हूँ, रियान बोला आ रहा हूँ साली कुतिय।
रियान जूही के पास जाकर उसके ऊपर चढ़ गया, जूही ने उसके ऊपर आते ही अपनी चुत पसार दी, उसने जूही को किस करके चुत पर लंड सैट कर दिया।
जूही बोली रियान जी धीमे चोदना अभी भी दर्द हो रहा है, उसने जूही की बात सुनकर धीमे से धक्का लगाया और थोड़ा सा लंड अन्दर घुस गया।
रियान ने इतने लंड से ही चुदाई शुरू कर दी, जूही धीमे से सीत्कार कर रही थी,आआ ह्ह्ह अह्ह् हाह्ह्हा आआह्ह् ह्ह्ह्ह्ह्ह् तभी उसने अपनी स्पीड बढ़ा दी।
और साथ में जूही की कामुक आवाज़ भी बढ़ गई, ह्ह्ह्ह् ह्ह्ह् आह्ह्ह् हह्ह अह्ह्ह्हह अह्ह् ह्हह्ह आआअह्ह् ह्ह्ह्ह्ह् आ आह्ह्ह अह्ह्हा ह्ह्हा आ आह्ह्ह् ह्ह्ह्ह्ह् ।
कोशी हम दोनों को देखकर अपने बदन को सहला रही थी, जूही ओहह आहह सो हार्ड उहह याह ओहह यस उहह उम्मह उह।
रियान तेजी से जूही की चुत पेल रहा था और वो दर्द को झेलते हुए चुद रही थी क्योंकि उसे पता था कि एक बार रियान ने चुदाई शुरू कर दी, तो वो रुकेगा नही।
चुत चुदने से फच फच फच की आवाज पूरे कमरे में गूंज रही थी, 25 मिनट बाद वो झड़ गया और जूही अपनी चुत को सहलाते हुए बाथरूम में चली गई।
तभी कोशी उसके पास आ गई और उसके ऊपर चढ़कर उसे किस करने लगी, रियान ने झट से कोशी की ब्रा निकाल दी।
कोशी बोली क्या तुम मुझे चोदने के लिए तैयार हो? रियान बोला हां कोशी रानी आज तो मैं तेरी चुत का भोसड़ा बनाने के मूड में हूँ।
रियान ने कोशी को बेड पर लेटा दिया, वो कोशी के ऊपर चढ़कर उसके होंठों को चूमने लगा और गर्दन को चूमने लगा, कोशी अब पूरी तरह से गर्म हो चुकी थी।
आप मेरे साथ बने रहिए और इस रियान अंकल की सेक्स कहानी पर किसी भी प्रकार की राय देने के लिए आप मेल पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं.
[email protected]

यह कहानी भी पड़े  रियान अंकल 1 पार्ट 3


error: Content is protected !!