रियान अंकल 1 पार्ट 7


लेखक- सीमा
अब आगे की कहानी
रियान बोला मैं तो अभी तीसरे राउंड का सोच रहा था, कोशी बोली अभी नहीं मैं पूरी तरह से थक चुकी हूँ और दर्द भी हो रहा है।
रियान बोला यह हथियार तुम्हारी चुत पाने के लिए खड़ा है इसका क्या करूं ? कोशी बोली उससे बोल दो कि कल आना आज ऑफिस बंद है।
रियान बोला वैसे चुदाई के समय तुम्हें चिल्लाते देखकर बहुत मजा आ रहा था, कोशी बोली भला ऐसे कोई चोदता है, रियान बोला हां, मैं चोदता हूं, कोशी बोली प्लीज आज आप अब सो जाइये ।
फिर रियान ने उसकी कमर पर हाथ रख दिया और कोशी के गाल पर किस करके वो दोनों सो गए, सुबह उसकी नींद खुली, तब कोशी बेड पर नहीं थी।
और ना ही कमरे में थी, वो बाथरूम में जाकर फ्रेश हो गया और बाहर आ गया, कोशी अभी किचन में नाश्ता बना रही थी, रियान ने रसोई में जाकर उसको पीछे से बांहों में भर लिया और बोला गुड मॉर्निंग जानेमन।
कोशी बोली गुड मॉर्निंग, रियान उसकी गर्दन को चूमने लगा और वो उसे रोकने लगी, कोशी बोली क्या कर रहे हो ? रियान बोला गुड मॉर्निंग किस कर रहा हूँ।
कोशी बोली नाश्ता रेडी हो गया है, कोशी अब रियान के साथ काफी खुल चुकी थी, वो उससे बिना डरे और जिजके बात कर रही थी।
फिर वो दोनों किचन से बाहर निकल कर साथ में ब्रेकफास्ट करने लगे, नाश्ता करते समय रियान को एक सवाल मन में आया।
रियान बोला कोशी सच बोलना किस के साथ सेक्स करने में मजा आया ? मेरे साथ या अपने पति विकास के साथ।
कोशी बोली प्लीज रियान जी चुपचाप नाश्ता करे, रियान बोला प्लीज़ बताओ ना ? कोशी बोली आपके साथ, रियान बोला वैसे तुम्हारे पति विकास की फैमिली में कौन कौन है ?
कोशी बोली मेरे सास-ससुर उदयपुर के पास एक शहर में रहते हैं और विकास की एक बहन है, जिसके बारे में हमारी बात हुई थी, वो मेरे साथ ही रहती है, वो कुछ दिन बाद आएगी।
फिर वो दोनों बातें करते हुए नाश्ता करने लगे, नाश्ता के बाद रियान कमरे में चला गया और वो घर का काम करने लगी।
कुछ देर बाद कोशी भी कमरे में आ गई क्योंकि उसे पता था कि रियान उसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है ।
कोशी के अन्दर आते ही रियान ने उसको दबोच लिया और उसकी कमर को पकड़ कर किस करने लगा, वो भी किस करते हुए उसका साथ देने लगी।
कुछ ही पलों में वासना का ज्वार कमरे में घुमने लगा और रियान ने कोशी की टी-शर्ट निकाल दी, उसकी टी-शर्ट हटते ही रियान ने अपनी भी शर्ट उतार दी।
अब कोशी को किस करते हुए रियान ने बेड पर पटक कर गिरा दिया और उसके ऊपर चढ़कर उसके रसभरे होंठों को चूमने लगा, वो भी रियान के होंठों को बड़ी बेताबी से चूमने लगी।
रियान कुछ देर बाद उसकी गर्दन को चूमने लगा और फिर उसकी ब्रा निकाल दी, इसमें कोशी ने भी उसकी मदद की, अभी उन दोनों के अन्दर चुदास की प्यास अपने चरम पर आ चुकी थी।
रियान उसके बदन को बेहद मदहोशी से चूमे जा रहा था, इस वजह से कोशी सीत्कार कर रही थी, उसने उसके कोमल बदन को चूमते हुए उसके लोवर और गीली हो चुकी पेन्टी को निकाल दिया।
रियान वासना के अतिरेक से कोशी की गीली चुत को चाटने लगा इससे कोशी और भी ज्यादा चुदासी हो उठी।
कोशी बोली आह रियान जी फक मी अब मुझसे सब्र नहीं हो रहा है, पर रियान को कोशी को अभी और तड़पाने को मन कर रहा था।
इसलिए रियान ने खड़े होकर अपनी पैंट और निक्कर निकाल दी, कोशी उसकी तरफ सेक्सी नजर से देख रही थी, रियान ने उसे अपना खड़ा लंड दिखाते हुए उस अपने हाथ से हिलाने लगा ।
रियान अपने लंड को जोर जोर से हिलाते हुए उसकी तरफ देखा तो उसने बड़े अश्लील भाव से अपनी चूत पर हाथ फेरते हुए रियान को आंख मार दी।
रियान ने बिना देर किए कोशी पर चढ़ गया और उसकी चुत पर लंड घिसने लगा, कोशी ने भी अपनी टांगें पूरी तरह खोलते हुए चुत को लंड के दरबार में पेश कर दिया।
रियान ने चुत की फांकों में लंड का सुपारा घिसा, इससे कोशी और ज्यादा उत्तेजित हो उठी, वो अपने कूल्हे उठा कर लंड अन्दर लेने की कोशिश करने लगी।
मगर रियान उसे अब भी तड़पा रहा था, कोशी बोली रियान जी क्या कर रहे हो अब अन्दर डाल दो ना और मत तड़पाओ
रियान बोला पहले बोल मैं तुम्हारी रांड हूँ, तुम्हारे कहने पर किसी से भी चुदवा लूंगी , कोशी बोली मैं तुम्हारी रांड हूँ, तुम जैसा कहोगे वैसा करुगी, प्लीज़ फक मी।
रियान बोला मुझे तुम्हारी गांड भी मारनी है, कल सही से नही मर पाई थी, कोशी बोली रियान जी पहले चुत में लंड डाल दो, बाद में गांड भी मार लेना।
कोशी इतनी खूबसूरत और हॉट थी कि उसके मुँह से अश्लील बाते सुनने से रियान को जोश आ गया, कोशी अभी अपने पति को भूलकर रियान से चुदना चाहती थी।
रियान भी इसी लिए उसे आज पूरा मजा देना चाहता था, जब वो फोन पर बात करने के लिए रूम में गई थी, तब रियान ने चुपके से उसकी चाय में थोड़ी सी ड्रक़श मिला दी थी जिससे अभी वो इतनी चुदासी हो रही थी।
फिर रियान ने चुत पर लंड सैट करके एक जोर का धक्का लगा दिया, उसका आधा लंड चुत में घुस गया और उसके मुँह से आवाज निकल गई।
एक दो झटकों में ही लंड ने रफ्तार पकड़ ली और वो पूरे जोश के साथ धक्का लगा कर कोशी की चुत चुदाई करने लगा, कोशी जोरों से सीत्कार कर रही थी और कमरे में फच फच फच की आवाज़ सुनाई दे रही थी।
कोशी के मुंह से आहह उम्म्ह अहह हय याह ओहह रियान सो हार्ड आहह ओह यस यह, रियान बोला ओह कोशी आज तुम बहुत सेक्सी लग रही हो आज तो मैं तेरी चूत की धज्जियां उड़ा डालूंगा।
कोशी बोली आंह चोदो रियान जी उहह ओहह चोद यस फक फक मी, रियान पूरी तेजी से कोशी की चुदाई कर रहा था और वो भी चुदाई का पूरा मजा ले रही थी।
कुछ देर बाद रियान ने कोशी की चुत से लंड निकाल कर उसे घोड़ी बना दिया और कोशी कमर हिलाते हुए लंड का इन्तजार करने लगी।
रियान ने तेल की शीशी से तेल लेकर लंड और उसकी गांड़ के छेद पर लगा दिया, इस समय उसने कुछ बोला नहीं था कि गांड में लंड मत डालना।
उसने गांड़ और लंड पर बहुत तेल लगा दिया, फिर रियान ने बिना देर किए उसकी चिकनी गांड पर चपत मारकर कमर को पकड़कर लंड घुसा दिया।
गांड में लंड घुसते ही मेरी न्यू शोरूम की पार्टनर की जोरों से आवाज़ निकालने लगी ओहह उहह और वो रियान को गाली देने लगी।
रियान कुत्ते धीमे चोद साले मैं तेरी रांड नहीं हूँ , और ना ही तेरी बीवी हूँ, और ना ही तेरी गर्लफ्रेंड हूँ, कमीने धीमे चोद न मैं कहीं भागे नहीं जा रही हूँ।
शायद उस पर ड्रक़श का नशा हो रहा था, रियान ने कोशी की गांड पर चपत लगाकर लंड अन्दर डाला और कहा चुप रह साली वरना तेरी गांड फाड़ दूंगा।
आज तो तुम पूरी तरह से रांड लग रही हो, काश तेरा पति विकास इधर होता, तो हम दोनों साथ में तेरी चुत और गांड की चुदाई करते।
वो हंसने लगी और बोली मेरे पति के सामने तुम होते ही नही, रियान बोला अभी बताता हुं तुझे और चूदाई करते हुए उसने विकास को फोन कर दिया।
और कॉल को स्पीकर पर कर दिया, कॉल के हुटते ही
विकास बोला गुड मॉर्निंग सर, रियान बोला गुड मॉर्निंग और पहुंच गए, विकास बोला हां।
और इधर रियान ने कोशी के चूतड़ पर एक जोर से चपत मर कर बोला क्या कसी हुई गांड़ है, काशी के मुंह से एक चीख निकली, ये सुन कर विकास बोला सर शायद आप बिजी हो ।
रियान बोला नही एक नई घरेलू रण्डी मिली है उसका पति बाहर गया है, कल रात उस की चूत और गांड़ मारी और आज फिर से उसकी गांड़ मर रहा हूं।
रियान कोशी की धुआधार चूदाई करने लगा उसके मुंह से चीखे निकलने लगी, तो विकास बोला सर आवाज से तो ऐसा लग रहा है कि मस्त रण्डी होगी।
और बोला सर आप अपना काम करो में आपको बाद में कॉल करता हु और उसने कॉल काट दिया, कॉल कटते ही काशी बोली आप बहुत हरामी हो और हंस दी।
रियान भी उसकी बात सुनकर बस उसकी गांड मारने में लगा रहा, वो दोनों चुदाई के इस खेल में मशगूल थे, अब रियान बहुत तेजी से कोशी की गांड मार रहा था।
और कोशी भी जोर से कामुक आवाज निकाल रही थी, लगातार चपत लगने से कोशी के चूतड़ लाल हो चुके थे और उसके कातिलाना चूचे हवा में झूल रहे थे।
वो दोनों चुदाई के इस खेल में मस्त थे कि तभी उन्हें एक लड़की की आवाज़ सुनाई दी, इस आवाज से वो दोनों डर गए और डर के मारे वो दोनों अलग हो गए।
रियान ने पीछे दरवाजे की तरफ देखा तो दरवाजे पर एक खूबसूरत हॉट लड़की खड़ी थी, उसको देखकर कोशी एकदम से डर गई।
वो लड़की ये सब क्या है ? वह उन दोनों को नग्न अवस्था में देखकर अपनी आंखें बंद करके चली गई, कोशी ने जल्दी से बेड से नीचे उतरकर नाइट ड्रेस पहन ली।
दरअसल कोशी चुदाई से पहले घर के बाहर का दरवाज़ा बंद करना भूल गई थी, कोशी डरते हुए बोली ओहह शिट अब क्या होगा ?
रियान बोला कौन है ? कोशी बोली ये विकास की बहन और मेरी ननद जूही है, आप अपने कपड़े पहन लो , लेकिन अभी रियान के अन्दर की आग लगी हुई थी और उस लड़की ने सब मजा खराब कर दिया था।
अभी उसे सिर्फ चुदाई ही दिख रही थी, वैसे भी उसे ज्यादा चिंता नहीं हो रही थी, इसलिए रियान ने कोशी की कमर पकड़कर उसकी आंखों में देखने लगा।
कोशी क्या कर रहे हो ? रियान ने कहा देखो उसने हमें देख लिया है, वो तुम्हारे पति को कॉल करे उससे पहले तुम उसको भी इस खेल में शामिल कर लो।
कोशी बोली तुम अभी रुक जाऊं उसने अभी विकास को बता दिया, तो मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी, रियान बोला वो भी हमारे इस खेल में शामिल हो जाएगी।
तो मुझे बहुत खुशी होगी, तुम ने मुझसे प्रॉमिस किया था कि तुम उसे चूदाई के लिए राज़ी करोगी, कोशी बोली तुम इधर ही रुकना बाहर मत निकलना, जब तक मैं तुम्हें ना बोलू।
रियान बोला जो हुकुम रानी साहिबा, फिर वो कमरे से बाहर निकल गई और इधर रियान को अन्दर से अभी भी सेक्स की तलब लगी हुई थी।
वो लड़की भी कोशी की तरह खूबसूरत और हॉट सेक्सी लग रही थी, उसने टी-शर्ट और जीन्स की पैंट पहनी थी, जिसमें उसके बूब्स कमाल के लग रहे थे।
मगर मालूम नहीं क्या होने वाला है, अब देखते हैं क्या होता है, अगर किस्मत में लिखा होगा, तो आज ही पांचवी चुत मिलेगी, वरना इंतजार करना पड़ेगा।
रियान ने कपड़े पहनकर दरवाजे पर कान रखकर उन दोनों की बात सुनने लगा, विकास की बहन सोफे पर बैठी थी और कोशी उसके पास थी।
जूही बोली भाभी वो कौन है ?, कोशी बोली जूही, मैं तुम्हें सब बताती हूँ प्लीज विकास को मत बताना, फिर कोशी ने जूही के पास बैठकर बात बताई।
कि ये शोरूम के मालिक रियान जी है, इन्होने ही तुम्हारे भाई को नौकरी दी है, हमारा जीवन भर ख्याल रखने का वादा किया है।
इसके बदले मेरा साथ मांग रहे है, जूही बोली भाभी मैंने कभी सोचा नहीं था आप ऐसा कर सकती हो, कोशी बोली मुझे माफ कर देना मैं मजबूर थी।
जूही बोली अगर आपको ये सब करना था, तो आप भाई को बता सकती थी, लेकिन आप शादीशुदा होकर किसी और के साथ यह सब कर रही हो।
ये बिल्कुल गलत है, कोशी बोली कई बार लाइफ को सुखी बनाने के लिए गलत कदम उठाना पड़ता है, जूही बोली लाइफ कैसी सुखी ?
अगर आज मेरी जगह भाई होते, तो पता है इससे आपके रिलेशनशिप पर क्या असर पड़ता? उधर रियान को कमरे में कुछ साफ़ सुनाई नहीं दे रहा था।
इसलिए रियान ने सुनने की कोशिश बंद कर दी और बेड पर बैठ गया, बाहर वो दोनों बातें कर रही थी, शायद वो दोनों अच्छी सहेलियां भी थी।
कोशी बोली मैं जानती हूँ जूही, लेकिन इस सब में मुझे मजा नही आ रहा था, जूही बोली वो तो अन्दर कमरे में दिख रहा था।
कोशी बोली प्लीज अपने भाई को मत बताना मैं वादा करती हूँ ऐसी गलती दोबारा कभी नहीं होगी, जूही बोली इस बार मैं तो भाई से नहीं कहूंगी, लेकिन जब भाई को पता चलेगा तब ?
कोशी बोली अब ऐसी गलती दोबारा कभी नहीं होगी, जूही बोली वैसे इसमें मेरा क्या फायदा है ? कोशी बोली अगर तुम चाहो, तो इसमें शामिल हो सकती हो।
जूही बोली मैं आपकी तरह किसी और मर्द से ऐसा नहीं कर सकती, कोशी बोली फिलहाल तो वो कोई और मर्द नहीं है और अब तुम भी अब 20 साल की हो चुकी हो।
मैं जानती हूँ कि तुम्हें भी ये सब करने का मन कर रहा है, वैसे भी तुम्हारा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, जूही बोली भाभी आप क्या बोल रही हो ?
कोशी बोली देखो जूही अब तुम भी जवान हो गई हो, आज तुम्हारे पास अपनी सेक्स की ख्वाहिश पूरी करने का सही मौका है।
जूही बोली अगर भाई को पता चल गया, तो आपके साथ मेरी जिंदगी भी बर्बाद हो जाएगी, फिर भाई गुस्से में जल्दी ही मेरी शादी करवा डालेंगे।
कोशी बोली तुम्हारे भाई कुछ दिन बाद आने वाले हैं, यानि तुम्हारे भाई को कभी नहीं पता चलेगा, और जब भी रियान जी हमे चोदेंगे वो तुम्हारे भाई को काम में बिजी रखेंगे।
वैसे तुम तो कुछ दिन बाद आने वाली थीं न, जूही बोली हां मैं इधर सरप्राइज देने बिना बताए आई थी, लेकिन मुझे ही सरप्राइज मिल गई।
कोशी बोली तो ख्याल है मेरी प्यारी ननद रानी ? जूही बोली मुझे डर लग रहा है, कोशी बोली कमरे में चल तेरा सारा डर चला जाएगा।
जूही बोली अभी मैं इसके लिए तैयार नहीं हूँ, कोशी बोली इसमें तैयार रहने की जरूरत नहीं होती है, जूही हंसती हुई बोली अभी नहीं वैसे आप दोनों अपना अधूरा काम पूरा कर सकते है।
इस पर वो दोनों हंसने लगी, रियान कमरे में इंतजार कर रहा था और सोच रहा था कि बाहर पता नहीं क्या हो रहा है।
तभी मेरी न्यू पार्टनर कोशी अन्दर आ गई , रियान बोला क्या हुआ? कोशी बोली अभी वो अपनी सहेली के घर चली गई है, रियान बोला तो अब क्या करना है?
कोशी ने बेड पर बैठकर कहा जूही विकास से कुछ नहीं कहेगी बल्कि तुम्हारे लिए खुशखबरी है, रियान बोला क्या ? कोशी वो भी हमारे साथ इस खेल में शामिल होने के लिए तैयार है ,लेकिन बाद में।
रियान बोला मैं तो सोच रहा था क्या करूं, वैसे भी विकास को पता चल जाता, तो मुझे क्या फर्क पड़ता, वो मेरा कुछ नहीं कर पाता, लेकिन मुझे तुम्हारी चिंता हो रही थी।
कोशी बोली तुम्हें क्या है, तुम तो दूसरी की बीवी के साथ मजा कर रहे हो अगर विकाश को पता चलता, तो जिंदगी मेरी बर्बाद होती न।
रियान बोला अभी ये बातें छोड़ हमने जो अधूरा काम छोड़ा था ,वो पूरा करें ? कोशी बोली कौन सा अधूरा काम ? रियान बोला चुदाई का।
कोशी बोली जूही बाहर ही बैठी है, रियान बोला तुम तो कह रही थी कि वो अपनी सहेली के घर चली गई है ? कोशी बोली वो तो मैंने यूं ही कह दिया था, वो बाहर ही बैठी है।
रियान बोला तो क्या हुआ, वो भी तो अपनी भाभी के चुदने की आवाज सुने और वैसे भी अब तो उसका भी नंबर लगने वाला है।
फिर रियान अपनी न्यू शोरूम पार्टनर को किस करने लगा, करीब तीन मिनट किस करने के बाद वो खड़ा हो गया और कोशी को कपड़े उतारने को इशारा करते हुए वो भी नग्न हो गया।
अब रियान कोशी के करीब हुआ और उसकी गांड को सहलाकर उसको घोड़ी बनने का इशारा किया, उसके घोड़ी बनते ही उसने अपनी पोजिशन ले ली।
और गांड पर लंड सैट करके धक्का लगा दिया, कोशी की हल्की सी आह निकली, तो रियान ने उसकी कमर पकड़कर धक्के मारने लगा।
कोशी कामुक आवाज निकालने लगी, उसने अपनी स्पीड बढ़ा दी, अब उसका लंड लोहे की तरह टाइट हो गया था, अब वो तेज़ी से लंबे लंबे झटके देता हुआ कोशी की गांड मार रहा था।
कोशी आहह फक फक मी हार्ड उहह आहह उम्मह ओह यस याह, रियान बोला क्या मस्त गांड है आज तो इसका कबाड़ा करके ही रहूंगा।
कोई 15 मिनट तक लगातार गांड मारने के बाद उसने कोशी को पलट कर लेटा दिया और उसकी चुत में लंड घुसा दिया,
कोशी चुत चुदवाते हुए रियान की और सेक्सी नजर से देखने लगी, उसके बूब्स बड़ी तेजी से हिल रहे थे, वो चुत चुदवाते हुए कामुक आवाज कर रही थी।
कोशी की आवाज कमरे के बाहर जा रही थी, जिसे जूही पक्के में साफ सुन रही होगी कि उसकी भाभी उसके भाई की गैरहाजिरी में किसी और मर्द से चुद रही है।
रियान तो सोच रहा था कि अभी मैं विकास की हॉट बीवी की चुदाई कर रहा हूँ और बाद में उसकी सेक्सी और हॉट बहन की चुदाई करने वाला हूँ।
कोशी इस समय पूरे मजे से चुद रही थी और वो भी बड़ी तेज़ी से कोशी की चुत बजा रहा था, इन कुछ दिनों में कोशी की चुत और गांड इतनी खुल जाएगी कि अगर उसके पति ने सेक्स करने का सोचा।
तो उसे जरूर पता चल जाएगा कि इस चुत में उसके अलावा किसी और का भी लंड घुस रहा है, जो उसके लंड से बड़ा है।
रियान जूही के बारे में सोचकर तेजी से पूरे जोश में कोशी की चुत को चोद रहा था, कोशी के मुंह से आहह याह ओहह रियान फक फक उहह यस ओहह।
करीब आधे घंटे तक बेरहमी से कोशी को चोदने के बाद रियान हांफते हुए झड़ गया, कोशी तो पहले ही झड़ चुकी थी।
कुछ सेकंड के बाद रियान कोशी के ऊपर से हट गया और वो अपनी लाल हो चुकी चुत को हाथ से सहला रही थी, वो कोशी को किस करने लगा और फिर उसके पास ही थोड़ा आराम करने लगा।
पांच मिनट बाद कोशी खड़ी होकर बाथरूम में चली गई और रियान की आंख लग गई, कोशी ने बाथरूम से वापस आकर कपड़े पहने और उसे उठाया।
उसने उसे फ्रेश होने के लिए कहा, वो बाहर चली गई, अभी उसने टी-शर्ट और शॉर्ट पहना हुआ था, रियान अपने साथ बैग लाया था, जिसमें उसके कपड़े थे।
कोशी ने बैग इसी कमरे में रख दिया था, रियान ने खड़े होकर बैग से कपड़े लिए और बाथरूम में नहाने के लिए चला गया।
कोशी किचन में गई, जहां पर जूही खाना बना रही थी, वो दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कराने लगी, कोशी फ्रिज से पानी की बोटल निकालकर पानी पीने लगी।
जूही बोली कैसा रहा ? कोशी बोली क्या कहूँ तुमसे, जूही मुस्करा कर बोली मुझे आपकी आवाज सुनाई दे रही थी, तभी कोशी जूही से पीछे से चिपक गई और जूही की गर्दन पर किस करने लगी।
कोशी बोली अगला नंबर तुम्हारा है, जूही बोली मुझे डर लग रहा है, कोशी बोली किससे ? जूही बोली आप शादीशुदा होकर इतनी चिल्ला रही थी, तो मेरा यह पहली बार है मेरा क्या होगा ?
कोशी उसे चिल्लाना नहीं कामुक आवाजें कहते है, वैसे भी पहली बार तो दर्द झेलना पड़ता ही है, बस मुद्दा ये है कि तुम गलत मर्द से अपनी सील तुड़वा रही हो या सही आदमी से।
जूही बोली मतलब ? कोशी बोली वो चुदाई बहुत अच्छी करता है, फिर वो दोनों मुस्कराने लगी और खाना बनाते हुए चुदाई की बातें करने लगी।
इसके बाद कोशी ने बाहर डाइनिंग टेबल पर रख दिया और रियान को खाना खाने आने के लिए आवाज दे दी, वो कोशी की आवाज सुनकर बाहर आ गया।
रियान ने जूही को देखा तो उसने मुस्कुरा कर नजरें नीचे कर ली, फिर वो दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कराने लगे, रियान कुर्सी पर बैठ गया और कोशी सब को खाना सर्व करने लगी।
कोशी वैसे तो आप दोनों अब एक दूसरे को जान गए हो, लेकिन फिर भी मैं तुम दोनों का परिचय करवा देती हूँ, रियान जी यह मेरी ननद जूही है, इसकी उम्र 20 साल है।
जूही बिसनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही है, और जूही, यह रियान जी है, तुम्हारे भाई के बॉस है, रियान ने जूही से हैलो बोला, तो उसने भी उसे हाई कहा।
फिर उन तीनों ने खाना शुरू कर दिया, रियान तिरछी नजर से जूही को देख रहा था, अभी वो दोनों बहुत सेक्सी लग रही थी और रियान का मन फिर से चुदाई के लिए डोलने लगा था।
कोशी ने कहा कि रियान जी आप चुप क्यों हो कुछ बोल नहीं रहे हैं ? रियान बोला क्या बोलूं ? कोशी बोली वैसे रियान जी आप बहुत लक्की हो, जो तुम्हें जूही जैसी सुंदर हॉट लड़की के साथ सेक्स करने का मौका मिल रहा है।
जूही ने कहा कि हां सच में रियान जी आप बहुत लक्की है, वर्ना उसे आप जैसी शादीशुदा औरत के साथ मजा से चूदाई करने को थोड़ी मिलता।
रियान बोला यह बात तो है, कोशी बोली तो जूही क्या ख्याल है ?, जूही बोली किस बारे में ? कोशी बोली चूदाई के लिए तैयार हो न ?
जूही रियान की ओर देखकर सेक्सी स्माइल करके शर्मा दी क्या भाभी आप भी ना, कोशी बोली अब इसमें क्या शरमाना, रियान जी आप ध्यान रखना।
मेरी जूही किसी की बीवी नहीं है, किसी की बहन है, रियान बोला डोन्टवरी डार्लिंग, मैं जूही का अच्छे से ध्यान रखूंगा।
कोशी बोली मैं तो खाना खाने के बाद फिल्म देखूँगी, जूही बोली कौन सी फिल्म ? कोशी बोली तुम दोनों की, जूही बोली क्या मतलब है ?
कोशी बोली तुम्हारी चूदाई में, मैं दर्शक बनना पसंद करूंगी, और दोनों हंसने लगी, फिर उन तीनों ने बातें करते हुए खाना खत्म कर दिया।
रियान जूही को चोदने को लेकर बहुत उत्साहित था, आज उसे कुछ समय में ही नई चुत का स्वाद चखने को मिलने वाला था।
खाना खाने के बाद वो तीनों सोफे पर बैठकर टीवी देखने लगे, तभी कोशी ने जूही को इशारा कर दिया, कोशी बोली रियान जी, दस मिनट बाद अन्दर आ जाना।
आप मेरे साथ बने रहिए और इस रियान अंकल की सेक्स कहानी पर किसी भी प्रकार की राय देने के लिए आप मेल पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं.
[email protected]

यह कहानी भी पड़े  हॉट सीमा 2 Xxx की चूदाई कहानी 13


error: Content is protected !!