रियान अंकल 1 पार्ट 6

रियान अंकल 1 पार्ट 6
लेखक- सीमा
अब आगे की कहानी
क्या में राजश्री को इस की चूदाई के बारे में बता दूं कि उस की बेटी उस के नक्से कदम पर चल रही है वो गैर मर्दों से चूद रही है।
फिर रियान को लगा कि यह बताना सही नहीं होगा अभी के लिए यह बात मैं परी पर ही छोड़ देता हूं कि वह कब हमारे रिश्ते के बारे में अपनी मां को बताइए।
इसके बाद 2 महीने ऐसे ही बीत गए, अभी रियान की एक फैक्ट्री थी जिसमें 20 पर्सेंट का मालिक अनिल और 80 परसेंट का मालिक रिहान था।
रियान एक नया बिजनेस डालने की सोच रहा था इलेक्ट्रॉनिक्स का एक शोरूम खोलना चाहता था, वह एक भरोसेमंद व्यक्ति को ढूंढ रहे थे जो उनकी जगह शोरूम को संभाल सके।
शोरूम का जो भी सालाना प्रॉफिट होगा उसमें से 10 परसेंट उस व्यक्ति को देंगे और 70 परसेंट रियान का होगा और 20 परसेंट अनिल का।
रियान और अनिल ने कई लोगों से मुलाकात की पर उन्हें कोई भी उनका पार्टनर बन सके, ऐसा कोई भी नहीं मिला तो अनिल ने रियान से कहा एक तुम ही किसी को ढूंढ कर पार्टनर बना लो।
एक दिन रियान घर पर काम कर रहा था घर के गेट से चौकीदार का फोन आया, उनसे ए एल शर्मा मिलना चाहते है, ये उन के पापा के दोस्त थे।
रियान ने कांता से कहा कि उन का घर में स्वागत करो में अभी उन से आकर मिलता हूं, कांता ने ऐसा ही किया, जब रियान उन से मिलने आया तो देखा की उन के साथ एक 26 साल की लड़की और एक 30 साल का लड़का भी था।
रियान की नजर तो उस लड़की पर ही थी, उसका फिगर तो एक दम कयामत था, वो साड़ी में भी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी लग रही थी, उस का रंग गोरा था।
रियान ने उन तीनों को हेलो बोला और बातें शुरू की कुछ देर तक नॉर्मल बातें करते रहे फिर शर्मा जी बोले रियान बेटा में चाहता हूं कि जो तुम शोरूम डालना चाहते हो।
उस शोरूम में मेरे दामाद को जॉब दे दो, रियान ने उन्हें भरोसा दिलाया उससे जो बन पड़ेगा वो आपके लिए करेगा क्योंकि इस शोरूम में उसके एक पार्टनर है उसे उससे भी बात करनी होगी।
तो शर्मा जी ने कहा हमें कोई प्रॉब्लम नहीं है और रियान उसके दामाद विकास का मोबाइल नंबर ले लिया और कहा जब भी कुछ हो सकेगा मैं तुम्हें इन्फॉर्म कर दूंगा।
3 दिन बाद रियान ने विकास और कोशी को अपने घर डिनर के लिए बुलाया, उस दिन डिनर के बाद हम सब बात करने लगे, अचानक विकास के फोन की घंटी बजी।
तो विकास फोन पर बाते करने लगा जब उसे लगा कि हम डिस्टर्ब हो रहे हैं, तो वो गार्डन में जाकर बात करने लगा।
रियान ने कोशी से पूछा इस जॉब के लगने के बाद तुम कैसी लाइफ जिओगी तो उसने अपनी पूरी लाइफ के बारे में बताया उसकी बातों को सुनकर रियान समझ गया।
कि कोशी को कैसे शीशे में उतारना है, बातें करते करते हैं रियान ने ऑफर दिया कि मैं तुम्हारे पति को जॉब पर रख लूंगा और साथ में तुम्हें 10 परसेंट का पाटनर भी बना लूंगा ।
रियान ने बोला कि हर चीज की एक कीमत देनी पड़ती है, और इस मामले में क्या कीमत होगी तुम खुद ही सोच लो और मुझे जवाब बता देना।
जैसा रियान ने सोचा था वैसा ही होआ अगले ही दिन कोशी ने हां कह दिया, उसी दिन रियान ने विकास को काम पर रख लिया, कुछ दिन बीत गए।
रियान ने विकास को कुछ दिन के लिए शोरूम के काम से मुम्बई भेज दिया था क्योंकि कोशी ने उसे बताया कि उसके घर में उसके साथ रहने वाली ननद भी अपनी मौसी के घर गई थी ।
जिसको कुछ दिन बाद वापस आना था, यानि उसकी ननद के वापस आने तक मेरे पास तीन दिन थे, कोशी की चूदाई के लिए।
विकास रात को नौ बजे निकलने वाला था, तो रियान भी 9:15 पर उसके घर के लिए निकल गया, उसने घर के दरवाजे पर दस्तक दी, तो घर के अंदर से उसने कहा आ रही हूं ।
कोशी कुछ सेकंड बाद दरवाजे पर आ गई और दरवाजा खोल दिया, वो दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कराने लगे, उसने अन्दर आने का इशारा किया।
तो रियान अन्दर चला गया, घर के अन्दर जाते ही वो सोफे पर बैठ गया और कोशी अन्दर चली गई, एक पल बाद वो रियान के लिए पानी लेकर आई ।
कोशी बोली किसी ने देखा तो नहीं ?, रियान बोला नहीं, फिर रियान ने देखा कि अभी कोशी ने टी-शर्ट और लोवर पहना हुआ था, जिसमें उसका फिगर और ज्यादा सेक्सी लग रहा था।
रियान उसकी सुंदरता को निहार रहा था और वो उसे देख कर मुस्कुरा रही थी, फिर वो रियान के पास बैठ गई, रियान बोला तुम इन कपड़ो में भी खूबसूरत लग रही हो।
रियान की बात सुनकर वो उसकी ओर
देखकर मुस्कराने लगी, वो भी कोशी को देखकर मुस्कराने लगा, कोशी बोली वैसे आज आप भी बदले से लग रहे हो।
रियान उसे छेड़ते हुए बोला जीवन से पत्नी चली गईं, तो मैं अकेला पड़ गया हुं, कोशी बोली ऐसा है क्या वैसे अब क्या कर रहे हो आप ?
रियान बोला बस तुम्हारी सेक्सी फिगर को देख रहा हूँ, कोशी बोली अरे रियान जी मेरा मतलब शोरूम में क्या चल रहा है वो पूछ रही हुं ?
रियान बोला बस आखिरी कुछ काम बाकी है वैसे तुम्हारा घर बड़ा शानदार है, कोशी बोली थैंक्स, रियान बोला एक बात पूछूँ ?, कोशी बोली क्या ?
रियान बोला लगता है कि तुम्हारा पति विकास तुमसे बहुत प्यार करता है, इसलिए तुमने अपनी फिगर काफी अच्छी बना रखी है।
कोशी बोली हां बहुत ज्यादा प्यार, लेकिन मैंने अब उनसे झूठ बोलकर, उसके और अपनी जीवन को खुशाल बनाने के लिए तुम्हें यहां बुलाया है।
रियान बोला चिंता मत करो, मैं तुम्हारी खुशी में कोई कमी नहीं रहने दूंगा, उसकी इस बात पर कोशी मुस्करा उठी, रियान उसके और थोड़ा करीब हो गया।
रियान बोला तुम खुश तो हो न, कोशी बोली क्या मैं तुम्हें दुखी लग रही हूँ ? इतना कहकर कोशी एकदम से रियान के करीब हुई और उसकी बांहों में आ गई।
रियान ने भी उसको अपनी बांहों में ले लिया, कोशी और रियान एक दूसरे के आंखों में देखने लगे और फिर एक दूसरे के नजदीक आकर होंठों को चूमने लगे।
वो दोनों पूरे जोश में किस करने लगे थे, उनकी गर्म सांसें टकराने लगी थी, रियान ने कोशी की जांघ पर हाथ रख दिया और सहलाने लगा।
कोशी अब भी किस में ही मशगूल होकर रियान को बड़ी बेताबी से किस कर रही थी, फिर उसने कोशी को अपने ऊपर खींच लिया, कोशी भी उसकी गोद में बैठ गई।
वो दोनों मस्त होकर किस कर रहे थे,आज रात क्या होने वाला था, वो दोनों जानते थे, वो दोनों पांच मिनट तक बिना रुके किस करते रहे।
फिर अलग हुए, तो एक दूसरे की ओर देखकर मुस्कराने लगे, फिर से एक बाद वो दोनों किस करने लगे, इस बार रियान ने अपने दोनों हाथ कोशी के चूतड़ों पर ले जाकर उसके चूतड़ों को सहलाना शुरू कर दिया था।
तभी कोशी भी शायद गरमा गई और उसने रियान के शर्ट के बटन खोल कर निकाल दी, अगले ही पल उसने खुद की टी-शर्ट भी निकाल दी।
अभी उसने अन्दर काले रंग की ब्रा पहनी हुई थी, जिसके अन्दर के उसे फंसे हुए बूब्स को देखकर उसका लंड खड़ा हो गया, चूंकि कोशी रियान की गोद में बैठी थी।
इसलिए लंड ज्यादा खड़ा नहीं हो पाया, जिस चुत के लिए रियान तलबगार था, और ये सब उसने किया था, वो आज उसके लंड की होने वाली थी।
आज उसी के घर में कुछ समय बाद ही रियान कोशी की चुदाई करने वाला था, उधर उसका पति विकास शोरूम के काम के सिलसिले में बाहर गया था ।
और उसके साथ रहने वाली ननद भी घर पर नहीं थी, तभी रियान के पैंट में उसका फोन बज उठा, इससे उन दोनों ने किस करना रोक दिया।
रियान ने फोन बाहर निकाला, तो देखा कि अभी परी का कॉल आ रहा था, उसने कॉल उठाया और एक बार कोशी को देखा, वो रियान की गोद में बैठी थी।
रियान बोला यस टेल मी ? परी बोली क्या कर रहे हो ?रियान बोला कुछ नहीं बस एक रोमांटिक फिल्म देख रहा था, परी बोली क्या बात मेरे बिना अकेले ही फिल्म देख रहे हो ?
रियान ने कोशी की पीठ पर हाथ फेरते हुऐ कहा साथ में एक नई फाइल चेक कर रहा हुं वो सब छोड़ों कॉल क्यों किया ? परी बोली क्यों नहीं कर सकती ?
रियान बोला परी एक काम कर मैं तुमसे बाद में बात करता हूं, अभी मुझे नई फाइल देखने दे, परी बोली ओके बाय आई लव यू ।
रियान ने कोशी की तरफ देखकर परी से कहा आई लव यू टू, फिर उसने कॉल कट कर दिया और फोन को उधर ही सोफे पर रख दिया, फिर उसने कोशी की ओर देखा।
कोशी बोली अब तक कितनी लड़कियों के साथ सो चुके हो ? रियान बोला मतलब ? कोशी बोली मतलब कितनी लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हो?
रियान बोला सच कहूँ तो अब तक दो के साथ, रियान ने झूट बोल दिया, कोशी बोली क्या बात है एक बात बताऊं तुम्हें, रियान बोला बताओ।
कोशी बोली हमारी शादी को दो साल होने वाला है और उसने अब तक मेरे साथ सिर्फ कुछ ही बार सेक्स किया है।
रियान उसकी बात सुन कर चौंक गया, फिर रियान ने कहा तो इसीलिए तुम इस सब के लिए मन गई, कोशी बोली अभी मुझे अच्छी लाइफ की जरूरत है।
रियान बोला यह बात बिल्कुल सच है, लेकिन मेरी एक शर्त है, कोशी बोली कैसी शर्त ? रियान बोला मुझे आज तेरी गांड मारनी है क्योंकि तेरी गांड बहुत मस्त लग रही है।
कोशी बोली रियान जी नहीं मुझसे बर्दाश्त नहीं होगा, रियान बोला तुम्हारे पति ने कितनी बार गांड मारी है,
कोशी बोली एक बार कोशिश की थी, लेकिन जब गांड़ में लंड घुसाने की कोशिश की तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था इसलिए मैंने उसको मना कर दिया ।
रियान बोला अगर सेक्स का मजा लेना है तो कुर्बानी तो देनी ही पड़ेगी, कोशी बोली अन्दर बेडरूम में चलना चाहिए, रियान बोला जरूर।
फिर कोशी खड़ी हो गई और रियान ने अपना फोन उठा लिया, वो दोनों उसके कमरे में आ गए, कमरे में जाते ही कोशी ने दरवाजा बंद कर दिया और रियान उधर पलंग के सिरहाने अपना फोन रखकर उसकी तरफ देखने लगा।
वो दोनों एक दूसरे के आगोश में आ गए, रियान ने उसे ऐसे किस करने लगा जैसे हॉलीवुड की फिल्म में हीरो-हीरोइन करते है।
रियान ने कोशी को घुमा दिया और उसकी काले रंग की ब्रा की स्ट्रिप खोलकर ब्रा को निकाल दिया और पीछे से ही उसके बूब्स को सहलाते हुए दबाने लगा।
रियान के बूब्स दबाते ही वो मदहोश होने लगी और सीत्कार करने लगी, उसने मदहोशी की हालत में सीत्कार करते हुए अपनी आंखें बंद कर दी।
कोशी के बूब्स को छूते ही रियान का लंड खड़ा हो गया था, उसके हाथों ने एक बार कोशी की मखमली चूतड़ों को भी छुआ।
उसके बूब्स को सहलाते ही रियान को समझ आ गया था कि अब तो उसके निपल्स भी मस्त हो गए थे, इससे रियान उसके बूब्स और जोश में आकर मसलने लगा।
कोशी के बूब्स रियान के हाथों को इतनी मस्त लज्जत दे रहे थे कि अभी वो मानो सातवें आसमान की सैर करने लगा था।
फिर कोशी ने भी रियान के हाथों पर हाथ रख दिए और खुद भी जोर से बूब्स मसलने का इशारा करने लगी, वो भी उसके कातिलाना बूब्स को बेरहमी से दबाने लगा।
कुछ पल बाद कोशी ने रियान को रोका और घूम कर उसके होंठों को चूमने लगी, अब वो भी उसके चूतड़ों को हाथ से सहलाने लगा था।
एक पल के लिए चुम्बन का सिलसिला रुका और वो दोनों एक दूसरे की ओर देखने लगे, रियान बोला तुम तैयार हो ?
कोशी ने सर हिला कर इशारे से हामी भर दी, उसका इशारा मिलते ही रियान ने अपनी पेंट निकाल दी, उसने भी अपने लोवर को निकाल दिया।
वो दोनों अब पूरी तरह से नग्न अवस्था में आ गए थे, रियान ने कोशी की चुत में उंगली डाली उसकी चुत गीली थी इसलिए उसे मजा आया, वो दोनों उंगलियां अन्दर बाहर करने लगा।
कोशी ने रियान के मुँह को अपनी चूत से लगा लिया, उसने उसकी चूत को पहले कुछ जगहों पर चूमा, बाद में कमर को चूमा तो कोशी सिसक कर मस्त हो उठी थी।
रियान ने 10 मिनिट तक कोशी की चूत को चाटा, रियान ने कोशी से का अब तेरी बारी, कोशी घुटनों के बल बैठकर उसके लंड को देखने लगी , रियान का लंड 9+ इंच का तो होगा और 3 इंच मोटा।
कोशी ने रियान का लंड अपने हाथों में ले लिया और उसने बिना देर किये सीधा अपने मुंह में ठूंस लिया, रियान ने अपनी आँखें बंद करके अपना लंड उसके मुंह में अंदर बाहर करना शुरू कर दिया।
और रियान बीच बीच में कोशी के बालों को पकड़कर उसके मुंह को अपनी तरफ दबा देता जिससे लंड कोशी के गले तक उतर जाता जिससे उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी, तो लंड मुंह से बाहर निकाल दिया।
अब कोशी बोली रियान जी, तुम्हारा लंड चूस कर मुझे आज मजा आ गया, रियान बोले आ आ मेरी रानी और चूस कोशी यार तुम कितना अच्छा लंड चूसती हो।
कोशी ने रियान का लंड फिर अपने मुंह में ठूंस लिया, कोशी एक हाथ से अपनी चूत को भी मसल रही थी, करीब 10 मिनट तक वो ऐसे ही लंड चूसती रही।
फिर रियान ने कहा कोशी अब मुझे तेरी चुत की चुदाई करनी है, अब रियान ने खड़े हो कर उसकी पीठ को अपनी तरफ किया और एक पैर सोफे पर रख लिया।
लंड चुत की दरार पर घिसने लगा, वो कामुक स्वर में कहने लगी अब मत तड़पाओ, रियान बोला बहुत तड़प चुकी अब लंड ले चूत में।
कोशी इतनी अधिक चुदासी हो उठी थी कि लंड को खुद अपनी चूत के अन्दर दबाने को मचल उठी, इस वक्त कोशी नीचे को हुईं और रियान ने भी एक जोरदार धक्का दे दिया, उसका लंड पूरा अन्दर चला गया ।
रियान का मोटे लंड का दर्द कोशी सहन ही नहीं कर पाई थी, वो अपनी दर्द भरी आवाज़ को दबाते हुए लंड का दर्द सहने लगी, कोशी की आंखों में से आंसू निकल आए थे।
रियान ने कोशी का चेहरा अपनी तरफ किया और उसके आंसू को पी लिया, कुछ देर कोशी को चूमा और उनके बूब्स भी सहलाए।
कोशी का दर्द कम होने पर वो खुद आगे-पीछे होने लगी, वो उम्म्ह अहह हय याह की जोर से आवाज करने लगी।
कोशी बहुत गर्म हो गई थी और रियान कोशी की गर्मी को कम करने के लिए वो उसको लगातार किस करता रहा, इस वक्त रियान का ध्यान कोशी की चुदाई पर था ।
रियान ने एक हाथ से कोशी के बूब्स भी दबाए, थोड़ी देर बाद वो बेड पर बैठ गया और उसे अपने ऊपर ले लिया, ज्यादा गर्म होने की वजह से जल्दी ही कोशी ने अपना पानी छोड़ दिया।
रियान का अभी हुआ नहीं था, इसलिए वो उसको इस पोजिशन में नीचे से धक्का मारने लगा, चुदाई से पच पच की आवाज आने लगी, वो फिर गर्म हो गई थीं और ऊपर नीचे हो रही थी।
रियान को बहुत मजा आ रहा था, अब रियान ने उसे नीचे लिटा दिया और उसके ऊपर चढ़ गया, लंड की ख़ुशी कितनी अधिक है, ये कोशी की आंखें और चेहरा बता रहा था।
रियान ने कोशी को किस की, उसने भी जीभ से जीभ मिला कर उसका साथ दिया, वो कोशी के बूब्स भी हाथ से दबा रहा था।
कोई पांच मिनट बाद कोशी की चुदाई फिर से चालू हो गई, रियान धमाकेदार जोर के धक्के मार रहा था, उसके पैर रियान के कंधे पर थे।
कोशी बड़बड़ाने लगी आ आ मजा आ रहा है जोर से, वो उनके निपल्स को जोर जोर से चूसने और काटने लगा, जिससे उसके निपल्स लाल हो गए थे।
कुछ ही देर में वो फिर से अकड़ने लगी, इस बार रियान का भी होने को था, वो इतना तेजी से कोशी की चुदाई कर रहा था कि उससे पूछने से पहले ही वो झड़ गया।
वो भी मस्त आवाज में बोली आह करते रहो मैं भी आने वाली हूँ, रियान ने अभी पांच धक्के ही मारे होंगे कि कोशी ने भी रस छोड़ दिया।
रियान उसके ऊपर ही लेट गया, उन दोनों की सांसें तेज़ चल रही थी, जब सांसे थमी तो कोशी ने रियान को पकड़ कर फिर से एक किस कर दी।
कुछ देर तक वो एक दूसरे के नंगे बदन से चिपक कर बाते करते रहे और बीच बीच में एक दूसरे के संवेदनशील अंगों को भी सहला रहे थे, और कुछ देर बाद रियान का लंड फिर से खड़ा हो गया।
फिर रियान ने कोशी को इशारे से घोड़ी बनने को कहा और वो उसकी बात सुनकर बेड पर टिक कर घोड़ी बन गई।
रियान ने कोशी की गांड़ के छेद को 5 मिनिट तक चाटा , और लंड पर और उसकी गांड़ में उंगली से बहुत सारा तेल लगाया, और तेल की शीशी रखने के बाद ।
अब रियान कोशी के पास हुआ और वो उसकी ओर देखने लगी, रियान ने उसको आंख मारी और अपनी पोजिशन ले ली, कोशी बोली रियान जी, धीमे से डालना, रियान बोला डोन्ट वरी।
फिर रियान ने उसके चूतड़ पर किस किया और पीछे से उसके बूब्स को सहलाने लगा, कोशी अभी पूरी तरह से गर्म हो गई थी और चुदने के लिए तैयार थी।
उसके बाद रियान ने अपने खड़े लंड को उसकी चिकनी चमेली गांड पर लंड सैट कर दिया, अपनी गांड पर लंड की चमड़ी का अहसास होते ही उसकी गांड ने झुरझुरी सी ली।
रियान ने कोशी की कमर को पकड़ लिया और एक धक्का लगाया, जिससे थोड़ा सा लंड कोशी की गांड में घुस गया और उसके मुँह से आवाज निकल गई।
रियान रुका नहीं और फिर से धीमे से धक्का लगा दिया, तीन-चार धक्के बाद उसने एक जोर का धक्का लगाया जिससे आधा लंड कोशी की गांड में घुस गया।
और कोशी लगातार चिल्ला रही थी ओहह मां आहह रियान जी निकाल लो बहुत दर्द हो रहा है उन्हह ओहह रियान जी निकाल लो।
अब रियान को सिर्फ चुदाई दिख रही थी इसलिए उसने कोशी की बात को अनसुना कर दिया और बस पूरे जोश में झटके मारने लगा।
इस वक्त कमरे में फच फच फच की आवाज़ सुनाई दे रही थी और कोशी जोरों से चिल्ला रही थी, दर्द की अधिकता की वजह से कोशी की आंख से आंसू गिरने लगे।
मगर रियान को इसमें बहुत मजा आ रहा था, इस समय कोशी के बूब्स हवा में झूल रहे थे और वो पूरे तेजी से धक्के मार रहा था।
कोशी को पता था कि आज रियान रुकने वाला नहीं हैं, लेकिन उसे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था, जिसकी वजह से वो जोरों से कामुक आवाज निकाल रही थी।
जब रियान को अहसास हुआ कि कोशी को बहुत दर्द हो रहा है और वो उससे बार-बार निकालने को रिक्वेस्ट कर रही है, तो रियान रुक गया।
रियान ने लंड बाहर निकाला और उसको पलट कर बेड पर लेटा दिया, लंड निकलने से कोशी ने चैन की सांस ली।
अभी वो सम्भलती, उससे पहले रियान ने उसके ऊपर चढ़कर उसकी चुत पर लंड सैट कर दिया, उसकी चुत में लंड जैसे ही फिट हुआ।
रियान ने अगले ही पल जोरों से धक्का मार दिया और उसका लंड चुत में घुसता चला गया।
इस हमले से कोशी छटपटा उठी और उसे अपने दोनों हाथों से बेड की चादर को पकड़ लिया, रियान बिना रुके चुत में लंड के धक्के लगा रहा था और हर धक्के के साथ अपनी स्पीड बढ़ा रहा था।
इससे कोशी की आवाज भी गूंज रही थी उम्म्ह अहह हय याह इस समय कोशी की हालत बहुत पतली थी और वो दर्द को सहते हुए रियान के धक्के झेल रही थी।
रियान पूरे जोश से कोशी को चोद रहा था, वैसे भी कोशी किसी और की बीवी थी, किसी और की बीवी की चुदाई करने में उसे बहुत मजा आ रहा था ।
चुदाई में काफी देर हो गई थी, रियान चुदाई करते समय हांफ भी रहा था और साथ ही कोशी की अच्छी तरह से चुदाई कर रहा था।
कोशी के मुंह से आहह रियान जी , प्लीज स्लो स्लो उहह उम्मह ओहह रियान जी धीमे सर दर्द हो रहा है।
घमासान चुदाई की वजह से कोशी ज्यादा बोल नहीं पा रही थी, करीब 20 मिनट लगादार चुदाई के बाद रियान हांफते हुए झड़ गया और उसी के ऊपर ढेर हो गया।
कोशी ने उसे अपनी बांहों में समेट लिया, फिर रियान ने कोशी की चुत से लंड निकाल लिया, कोशी अभी भी अपनी चुत को सहलाते हुए आवाज कर रही थी, लंड झड़ जाने से अब उसे थोड़ी राहत मिल गई थी।
रियान भी पूरी तरह से थक चुका था, इसलिए वो कोशी के पास ही लेट गया और उसकी ओर देखने लगा, कोशी मेरी और घूर कर देख रही थी।
रियान बोला आज बहुत मजा आया सच में दर्द देने के लिए सॉरी कोशी वो मैं अपने आप पर सब्र नहीं कर पाया।
कोशी बोली रियान जी सॉरी का क्या अचार डालूं, मजा तो अपने किया है ऐसे चोद रहे थे, मानो में आपकी रखैल हूँ।
रियान बोला डोन्ट वरी इन कुछ समय में मैं तुझे रण्डी ही बना डालूंगा, तुजे बहुत सारे लैंडो से चुदवाउगा, एक साथ तेरे तीनों छेदों में लंड गुस्वाउगा।
कोशी बोली शटअप रियान जी , रियान हंस दिया, फिर कोशी खड़ी होकर बाथरूम की तरफ चली गई, रियान ने देखा कि उसकी थोड़ी चाल भी बदल गई थी।
क्योंकि उसने पहली बार अपनी गांड मरवाई थी, कोशी ने गांड मरवाते समय अपने पति का एक शॉट भी नहीं झेल पाई थी, जबकि आज रियान ने 10 मिनिट तक उसकी मस्त गांड की अच्छी तरह से चुदाई कर दी थी।
रियान बोला जल्दी आना लंड इंतजार कर रहा है, कोशी बिना कुछ बोले बाथरूम में चली गई और वो आराम करने लगा, रियान कोशी के बारे में सोच रहा था।
आज वो पराये मर्द से चुदी है एक बात तो पक्की थी कि इन कुछ दिन में मैं कोशी की चुत और गांड दोनों खोल दूंगा, आज मैंने अपनी उम्र से 14 साल छोटी शादी सुधा औरत को चोदा है।
रियान कोशी के आने का इंतजार कर रहा था और अपने लंड को सहला रहा था, तभी कोशी बाथरूम से बाहर निकल आई, वो रियान की ओर देख रही थी।
अभी उसने एक नाइट ड्रेस पहना हुआ था, फिर पानी पीकर लाइट की तरफ गई और नाइट लैम्प ऑन करके रियान के पास आकर लेट गई।
रियान बोला मैं तो अभी तीसरे राउंड का सोच रहा था, कोशी बोली अभी नहीं मैं पूरी तरह से थक चुकी हूँ और दर्द भी हो रहा है।
आप मेरे साथ बने रहिए और इस रियान अंकल की सेक्स कहानी पर किसी भी प्रकार की राय देने के लिए आप मेल पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं.
[email protected]

यह कहानी भी पड़े  सोहिल 1 पार्ट 1


error: Content is protected !!