रियान अंकल 1 पार्ट 2

रियान अंकल 1 पार्ट 2
लेखक- सीमा
प्रिय पाठकों में इस कहानी को कुछ अलग तरह से लिख रही हुं, चूदाई के समय जो एक एक पल में एहसास होता है वो लिखा है जिस की वजह से कहानी थोड़ी लंबी हो जायेगी।
और में मानती हूं कि आप इस एहसास को समझ कर मेरी कहानी को पढ़ कर रोमांचित होंगे, और मेरी कहानी की शैली को पसंद करेगे।
अब आगे की कहानी
रियान एक दिन सुबह परी के कमरे के बाहर से गुजर रहा था कि उसे फोन पर परी के बात करने की आवाज सुनाई दी ।
परी बोली नहीं सर प्लीज , फिर उधर से कुछ कहा गया, परी बोली प्लीज सर ओके मैं आ रही हूँ, इतना सुनकर रियान को शक हो गया की जरूर दाल में कुछ काला है।
रियान मुरली को ऑफिस जाने को कहकर जल्दी ही घर से निकल गया, बाहर आकर मेन रोड पर एक दुकान में बैठकर चाय पीने लगा।
कुछ ही देर बाद परी घर से जाती दिखाई दी। जबकि अभी कॉलेज जाने में बहुत देर थी, इतना पहले वह क्यों जा रही है।
रियान उसका पीछा करने लगा, कॉलेज ज्यादा दूर नहीं था, यही कोई 1 किलोमीटर था, परी कॉलेज में घुस गई अभी कॉलेज में कोई नहीं आया था।
परी सीधे ऊपर चली गई, ऊपर लिखा था ओनली फॉर स्टाफ, रियान भी छुपकर ऊपर चला गया। वह धीरे धीरे आगे बढ़ रहा था तभी उसे परी की आवाज एक कमरे से सुनाई दी।
रियान समझ गया क्या हो रहा था तो उस ने जल्दी से अपने मोबाइल को साइलेंट किया और उसकी कैमरे की लाइट बंद करके कैमरा चालू कर दिया।
फिर रियान उस रूम की खिड़की तक पहुँचा और खिड़की की झिरी से देखा कि एक 50 साल की उम्र का आदमी खड़ा था।
वह परी का टीचर था और परी उसके आगे बैठकर उसका 4 इंच का लंड सहला रही थी, खिड़की पुरानी थी जो लकड़ी की बनी हुई थी इसलिए उसमें झिरी बन गई थी।
रियान ने खिड़की को थोड़ा सा दबाया तो मालूम पड़ा कि वह खुली हुई थी, उसने मोबाइल का वीडियो कैमरा चालू करके उन लोगों की तरफ करके मोबाईल अंदर रख दिया, फिर दरार से देखने लगा।
अब टीचर ने परी को अपने लंड को चूसने को बोला, लेकिन परी बार बार मना कर रही थी, लेकिन जब टीचर ने गुस्से में धमकी दी।
तो परी मज़बूरी में उसका लंड चूसने लगी, अब वह टीचर परी के बालों को पकड़कर उसके मुँह में अपना लंड पेलने लगा।
साथ ही साथ उसने परी की स्कर्ट के बटन को खोलकर उसकी चूचियों को भी मसलने लगा, अब परी भी धीरे धीरे गर्म होने लगी थी क्योंकि अब वह भी उसके लंड को मज़े से चूस रही थी।
टीचर तो इतना गर्म हो गया था कि परी के मुँह में ही झड़ गया, जिसे परी ने फर्श पर थूक दिया और अपने कपड़े ठीक करके बाहर निकल गई।
रियान ने भी अपना मोबाइल निकाला और छुपते छुपाते कॉलेज से बाहर निकल गया, कार में बैठ कर कंपनी चला गया, अपने ऑफिस में कमरे ने बैठकर अपना फोन बाहर निकाला।
रियान ने वीडियो देखा तो वीडियो पूरा क्लियर था, लेकिन वह समझ नहीं पाया की यह टीचर परी को कैसे ब्लैकमेल कर रहा है।
रियान का मन काम में नही लग रहा था तो वो मुरली के घर चला गया क्योंकि मुरली आज बुखार की वजह से ड्यूटी पर नहीं गया था।
रियान और मुरली होल में बात कर रहे थे कि दरवाजा खुलने की आवाज़ आई तो मुरली ने जाकर देखा तो परी आ गई थी।
मुरली बोला अरे बेटी तुम इतना जल्दी कैसे आ गई? परी आज कॉलेज ने क्लास कम थी इसलिए आ गई, लेकिन आप आफिस नहीं गए ?
मुरली बोला सुबह से तबियत खराब है तु फ्रेश हो के आओ, हमारे लिए चाय बना ला , परी बोली ओके पापा, अभी आती हूँ।
परी 20 मिनट बाद फ्रेश होकर चाय ले आई हम सब ने चाय पी और मुरली दवाई खा कर रूम में सोने चले गए, अब रियान और परी बात करने लगे।
रियान पहले पढ़ाई के बारे में बात करता है, फिर धीरे धीरे परी से असली बात पर आता है, रियान देखो परी बेटी, तुमको कोई भी प्रॉब्लम है मुझे बताओ, मैं तुमको कुछ नहीं बोलूंगा।
लेकिन जब बार बार पूछने पर परी ने कुछ नहीं बताया तो रियान ने अपने मोबाइल में उसका वीडियो दिखाया जिसे देखकर परी अपना सर नीचे झुका लिया और फूट फूट कर रोने लगी।
रियान ने परी के बालों में हाथ फेरा और उसे चुप कराने लगा, धीरे धीरे परी चुप हो गयी, तब रियान ने उससे पूछा किस मज़बूरी में तुम ऐसा कर रही थी।
तब परी बताने लगती है, एक साल पहले की बात है, एक लड़का बहुत दिनों से मेरे पीछे पड़ा हुआ था, रोज मेरा पीछा करता, मुझसे बात करने की कोशिश करता।
हर समय मुझे देखकर मुस्कुरा देता, लेकिन मुझे कोई असर नहीं हुआ, लेकिन 3-4 दिन पहले रात को मेरी नींद खुल गई, मुझे जोरो से पेशाब लगी हुई थी।
जब मैं पेशाब करके आ रही थी तो मम्मी की आवाज उनके कमरे से सुनाई दी तो मैंने कीहोल से देखा कि आप और मम्मी सेक्स कर रहे थे।
वो नजारा देखकर मैं काफी गर्म हो गई थी, इसी का असर था कि मैं भी उस लड़के से दोस्ती करना चाहती थी ताकि मैं अपनी प्यास बुझा सकूँ।
मुझे वह अच्छा लगता था इसलिए मैं भी उसे देखकर मुस्कुरा दी, फिर एक दिन उसने मुझे एक लेटर दिया और मुझे कॉलेज शुरू होने के 1 घंटे पहले मुझे कॉलेज के पीछे मिलने को बुलाया।
जाने क्या मन में आया कि मैं उससे मिलने चली गई,
स्कूल के पीछे जब मैं उस लड़के से मिली तो उसने मुझे बांहों में भर लिया और मेरे होंठों और गालों को चूमने लगा।
फिर उसने मेरी शर्ट उठाकर मेरे मम्मो को भी चूसने लगा, जब मुझे होश आया तो मैंने उसे धक्का दिया और वहाँ से भाग आई।
लेकिन बाद में मुझे मालूम चला कि उस टीचर ने खिड़की से मेरा उस लड़के के साथ पूरी वीडियो शूट कर लिया था, जिसमें बहुत साफ साफ वीडियो था।
बाद में उस टीचर ने मुझे बुलाया और मुझे वो वीडियो दिखाया तो मेरे होश उड़ गए, तब से वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है।
रियान बोला कि अब तक कितनी बार तुमको बुलाया है, परी बोली आज दूसरा दिन था, लेकिन असली प्रॉब्लम संडे को है।
टीचर ने मुझे धमकी दी है की संडे को किसी बहाने उसके घर जाना है, उसकी बीवी एक दिन पहले ही अपने घर जाने वाली है, नहीं जाने पर मेरा वीडियो नेट पर डाल देगा।
यह बोलकर फिर परी रोने लगती है, रियान परी को चुप कराने लगता है, अच्छा परी बेटी, तुमने बोला नहीं वो वीडियो डिलीट करने के लिए?
परी – बोला था अंकल लेकिन वो बोल रहा है कि संडे को मेरे घर आओ, अगर मैंने उसे खुश कर दिया तो वो वीडियो डीलीट कर देगा, वो मेरे साथ सेक्स करना चाहता है अंकल।
रियान बोला तुम चिंता मत करो बेटी, मैं हूँ ना, मैं कल ही वो वीडियो लाकर तुम्हें दूंगा तुम कल कॉलेज मत जाना, तुम अपने हाथों से डिलीट करना, तुम्हें इतनी बड़ी प्रॉब्लम से निकालूँगा तो बदले में मुझे क्या मिलेगा?
परी आप जो बोलोगे मैं वो करुँगी अंकल आज के बाद आपको शिकायत का मौका नहीं दूंगी, यह कहकर अपने अंकल से लिपट जाती है और उनके गाल पर किस करके चली जाती है।
रियान सोच में गुम हो जाता है, कुछ देर सोचने के बाद परी और उस टीचर की वीडियो की 2 मिनट का एक पार्ट अलग करता है जिसमें लड़की का चेहरा नहीं दिखता है ।
सिर्फ टीचर का चेहरा दीखता है और कोई लड़की उसका लंड चूस रही है कॉलेज के स्टाफ ऑफिस में ये सब साफ दिख रहा है।
उस वीडियो को रियान उस टीचर के व्हाटसअप पे भेज देता है और लिख देता है कि 1 घंटे के अंदर शहर के बाहर एक खंडार मकान में आओ।
और रियान ने उसे साथ में धमकी भी दे दी कि किसी को खबर की तो ये वीडियो कॉलेज के प्रिंसीपल और पुलिस के पास भेज दी जायेगी।
रियान उस घर में पहुच गया ये घर रियान ने खरीद रखा था, चूंकि टीचर भी डर गया था तो वह जाकर उस मकान के बाहर खड़ा हो जाता है।
अंदर से जब रियान देखता है वह अकेला आया है तो वह नकाब पहन कर खिड़की से कड़क आवाज़ में उस टीचर से उसकी मोबाइल मांगता है।
जब टीचर अपना मोबाइल देता है तो रियान उसका कोड मालूम कर लेता है उसका सिम निकालकर दे देता है।
रियान मोबाइल चेक करता है तो वो वीडियो मिल जाता है और मोबाइल अपने पास रख लेता है और बोलता है जल्दी से भाग जा यहाँ से नहीं तो मेरे आदमी तुझे गोली मार देंगे।
आज के बाद किसी लड़की या औरत को ब्लैकमेल किया तो वो दिन तेरी ज़िन्दगी का आखिरी दिन होगा,भाग साले कुत्ते जल्दी।
टीचर वहाँ से ऐसे भागता है जैसे उसके पीछे भूत लग गए हों, फिर रियान पीछे से निकलकर अपने घर आ जाता है।
घर आकर अपने रूम में जब वो वीडियो देखता है तो परी की संतरे जैसी चूचियों की चुसाई देखकर उसका लंड खड़ा हो जाता है और वो मूठ मर कर सौ जाता है।
अब अगले दिन रियान 10:30 बजे मुरली के घर पहुंच जाता है घर पर कोई नहीं था, परी घर पर अकेली ही थी, उस ने दरवाजा खोला और रियान अंदर आ गया।
फिर रियान ने परी को अपने पास बुलाया, जब परी आ गई तो रियान ने वो मोबाईल दिखाया देखो बेटी, यही मोबाईल है ना?
परी ख़ुशी के मारे रियान से लिपट गई और बोली जल्दी से वो वीडियो डिलीट करो अंकल प्लीज, रियान बोला पहले देख तो लो वो वीडियो है या नहीं।
फिर रियान ने गैलरी खोला और वो वीडियो चला दिया,
वीडियो देखते ही परी शरमा गई और बोली प्लीज अंकल जल्दी डिलीट करो ना।
रियान अरे परी बेटी पूरा तो देखने दो, मैं भी तो देखूं मेरी परी बेटी अंदर से कितनी सुन्दर है और क्या क्या कर रही है, परी प्लीज अंकल डिलीट करो ।
रियान ओके बेटी ओके पहले मेरी बात ध्यान से सुनो, परी बेटी, तुम जानती हो कि लोग सेक्स करते हैं लेकिन यह नहीं जानती कि आजकल ज्यादातर लोग अपने घर में ही सेक्स कर लेते हैं।
मेंने परी को झांसे में लेने के लिए एक झुटी कहानी बताई कि मेरा दोस्त बंसल है
वो अपनी दोनों बेटियों के साथ सेक्स करता है क्योंकि अगर वह उनके साथ सेक्स नहीं करेगा तो वह भी किसी ना किसी के पास अपनी जिस्म की आग शांत करने के लिए जायेंगी।
एक दिन उसने मुझे अपने घर बुलाया और बोला कि तुम्हे मेरी बेटियो की पहली चूदाई करनी होगी उसने मुझे बताया में इस का पिता हूं इन कि सील नही तोड़ सकता हूं।
इस के बाद में इन्हे चोद सकता हुं और तुम भी मेरे घर आ कर इन के साथ चूदाई कर सकते हो और अगर हम ऐसा नहीं करते तो ।
फिर वे दोनों भी तुम्हारी तरह किसी न किसी तरह के चक्कर में फँस सकती है, सेक्स करते समय कोई आदमी लड़कियों का वीडियो बना ले।
तो समझ लो लडकियों की कितनी बदनामी होगी, उनमें से किसी के पास भी आत्महत्या के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचेगा, इसलिए मेरा दोस्त ऐसा कर रहा है।
आजकल हर जगह यही चल रहा है किसी ना किसी लड़की का रोज नेट पर सेक्स का वीडियो अपलोड हो रहा है।
इसीलिए मैं चाहता हूं कि भले ही हम लोग घर में कुछ भी करें लेकिन बाहर हमारी इज्जत खराब नहीं होनी चाहिए, हम लोग घर में ही एक दूसरे की प्यास को शांत कर सकते हैं।
इसमें गलत क्या है, तुम अभी छोटी हो, अभी तुम्हारी शादी होने में बहुत टाइम बाकी है, इसीलिए मैं चाहता हूं की तुम अभी इस चक्कर में कम रहो।
अगर तुम्हें कभी अपने जिस्म में गर्मी महसूस हो तो मुझे घर बुलाकर अपनी गर्मी शांत करना मेरे साथ तुम्हारा रिश्ता बहुत दिन तक चलने वाला है।
क्योंकि तुम्हारी शादी 5 – 6 साल बाद में होगी, मैं चाहता हूं कि तुम अपनी पढ़ाई पूरी कर लो, तब तक हम दोनों जिंदगी के मजे लेते रहेंगे फिर जब तुम कहोगी तो तुम्हारे घर बालो को मना कर तुम्हारी शादी तुम्हारे पसंद के लड़के से करा दूंगा।
और तुम्हारी मां भी मुझसे चुदवाती है क्योंकि उसे भी बदनामी का दर है, तुम्हारी मां ने तो कह रखा है कि में अपने दोस्तो के साथ मिलकर घर में उसे चोद सकता हुं।परी बोली ठीक है अंकल अगर आप ऐसा सोचते हैं तो यह भी ठीक ही है, मैं भी एक बार फंसकर जान चुकी हूँ कि आप जो बोल रहे हैं वही सही है।
रियान देखो परी, पहली बार सेक्स करते समय थोड़ा सा दर्द होता है, तुम सिर्फ उस दर्द को बर्दाश्त कर लेना उसके बाद तुम्हें अपनी जिंदगी का सबसे ज्यादा मजा महसूस होगा।
रियान बोला परी से कि तुमको मुझसे एक वादा करना होगा कि तुम आज जो हुआ वह या तुम अपने सेक्स वाली बात घर पर या किसी को भी नहीं बताओगी।
खास कर सहेली को भी नहीं, मैं भी जानता हूं कि यह मुश्किल है लेकिन मैं भी तुम्हारी चुदाई की सभी बातें किसी को नहीं बताऊंगा।
तुम्हारी मम्मी या किसी को भी नहीं यह सिर्फ हमारे पास राज रहेगा, तुम उनके सामने कभी भी शो मत करना कि मेरे साथ तुम्हारा कोई गलत रिश्ता है।
अगर तुम मुझे अपनी मम्मी के साथ देखोगी कुछ भी करते हुए तो तुम उसको इग्नोर कर देना।
सारी बातें समझाकर रियान वो वीडियो डिलीट कर देता है, फिर दोनों उस मोबाइल को चेक करते है उसके बहुत सारी ब्लू फिल्म थी।
जिसमें बाप बेटी भाई बहन जैसी ब्लू फिल्में थी। रियान एक 40 साल के आदमी और 20 साल की लड़की की फ़िल्म प्ले कर देता है जिसे देखकर परी गर्म होने लगती है।
फ़िल्म बहुत ही गर्म थी जिसे देखकर रियान का लंड पूरा रॉड बन जाता है, वह अपना लंड निकालकर परी के हाथों में पकड़ा देता है।
परी रियान अंकल का लंड अपने हाथों में सहलाने लगती है उसको बहुत शर्म लग रही थी लेकिन ब्लू फिल्म देख कर वह बहुत गर्म हो चुकी थी।
वह धीरे से नीचे बैठ जाती है और रियान अंकल के लंड को अपने कोमल हाथों से सहलाने लगती है, रियान भी धीरे धीरे परी के कपड़े निकालने लगता है।
वह परी को पूरी नंगी कर देता है, परी की चूचियाँ बहुत ही मस्त थी, रियान उसे मसलने लगता है, फिर रियान अपने भी सारे कपड़े उतार देता है।
अब परी ने रियान के लंड को थाम दूसरे हाथ से उसके सुपारे को बहुत कोमलता से सहलाया, आआह्ह्ह परी बेटी, रियान के मुंह से एक हल्की सिसकारी निकल गयी।
परी ने एक बार लंड को देखा और फिर रियान के चेहरे की तरफ देखते हुए नीचे झुककर अपने नर्म मुलायम होंठ उसके खड़े लंड के सुपारे पर रख दिए।
उंहहह ह्ह्ह रियान धीमे से आहें भरने लगा, परी के नाज़ुक गर्म होंठ बहुत ही कोमलता से लंड की नर्म त्वचा को जगह जगह चूम रहे थे।
धीमे धीमे लंड की कोमल त्वचा पर पुच पुच करती वो चुम्बन लेने लगी, रियान को परी के नाज़ुक होंठों का स्पर्श उस संवेंदनशील जगह पर बहुत ही प्यारा महसूस हो रहा था।
हाँ परी बेटी बहुत अच्छा लग रहा है, रियान की बात सुन परी के होंठों पर भी मुस्कान फ़ैल गयी, रियान की बात से थोड़ा उत्साहित होकर परी और भी तेज़ी से लंड के सुपारे को चूमने लगी।
कुछ ही पलों में रियान परी बेटी के होंठों के स्पर्श के उस सुखद एहसास में डूबने लगा, आआहह परी बेटी प्लीज परी बेटी ऐसे ही करते रहो।
परी तो जैसे यही सुनना चाहती थी, उसने लंड को ऊपर उठाया और जड़ से लेकर टोपे तक लंड पर चुम्बनों की बरसात कर दी।
फिर परी के होंठ खुले और उसकी जीभ बाहर आई, उसने जीभ की नोंक से लंड को सहलाया, गीली नर्म जीभ का एहसास होते ही रियान के मुख से खुद ब खुद सिसकारी निकल गयी।
परी की जीभ उस सिसकी को सुन और भी गति से लंड पर रेंगने लगी, परन्तु उसे थोड़ा सा अजीब सा भी महसूस हो रहा था।
परी को लग रहा था कि मानो रियान के लंड पर कोई द्रव लगा था जो बाद में सुख गया था और उसका अजीब सा पर अच्छा स्वाद परी को अपनी जीभ पर महसूस हो रहा था, पर उसने इसकी ओर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और लंड चुसाई में लगी रही।
रियान बोला परी मुझे बहुत अच्छा लग रहा है बहुत बहुत मज़ा आ रहा है, रियान के मुख से लम्बी लम्बी सिसकारियां निकलनी शुरू हो गयी थी।
अपने अंकल के मुख से आनंदमयी सिसकी सुन परी के होंठों की मुस्कान उसके पूरे चेहरे पर फ़ैल गयी, उसकी जीभ अब सिर्फ सुपारे पर ही नहीं बल्कि उसके आस पास तक घूम रही थी, परी बेपरवाह अपनी जीभ लंड की जड़ से लेकर सिरे तक घुमा रही थी।
रियान के लिए तो यह एक जबरदस्त मज़ा था, इस मज़े से उसकी हालत खराब होती जा रही थी, पूरे जिस्म में गर्मी सी महसूस होने लगी थी, उसके लंड का तनाव पल पल बढ़ता ही जा रहा था।
जैसे जैसे लंड का आकार कड़क होता जा रहा था, वैसे वैसे परी की जीभ की स्पीड बढ़ती जा रही थी, लंड का कठोर रूप अब उसके सामने था।
और वो रूप उसके तन बदन में आग लगा रहा था, उसके पूरे बदन में होने वाली झुरझुरी उसकी हवस को बयान कर रही थी, उसका अंग अंग फड़कने लगा था।
धीरे धीरे परी की चूत में रस बहना चालू हो चूका था, वो अपने आप पर काबू खोती जा रही थी, उसकी सांसें गहरी होती जा रही थी।
परी का सीना उसकी साँसों के साथ तेज़ी से ऊपर नीचे हो रहा था, बदन में कम्कम्पी सी दौड़ रही थी, इधर रियान का लंड पूरा कड़क हो चूका था।
परी लंड से ऐसे चूस और चूम रही थी जैसे किसी बच्चे को उस का पसंदीदा खिलौना मिल गया हो, और रियान ने परी को कुछ भी करने से नही रोका वो चाहता था परी खुद सब सीखे।
अब परी से और बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था, उसने अगले ही पल झट से रियान के लंड के सुपारे को अपने रसीले होंठों में भर लिया और अपनी जीभ उस पर रगडते हुए उसे जोर जोर से चूसने लगी।
रियान के आनन्द में कई गुना बढ़ोतरी हो गई थी, अंकल के मुख से निकलती उम्म्ह अहह हय याह ने परी को और भी उत्तेजित कर दियाl
धीरे धीरे उसके होंठ लंड के ऊपर की ओर जाने लगे,जैसे जैसे परी के होंठ ऊपर को बढ़ रहे थे, दोनों की साँसें और सिसकियाँ गहरी होती जा रही थीं।
परी के होंठ अब सुपारे के नीचे वाले हिस्से की भी चुसाई करना शुरू कर चुकी थी , वासना की आग में रियान और परी दोनों का बदन कांप रहा था और बुखार की तरह तप भी रहा था।
परी के होंठ रियान के लंड के चारों और बुरी तरह कस गए, और रियान के लंड का आधे से ज्यादा हिस्सा परी की गले की गहराइयों में ओझल हो चुका था।
रियान को लगा शायद वो झड़ जाएगा और उसके बदन ने एक ज़ोरदार झटका खाया, रियान ने सुपारे पर परी की रसीली गर्म जीभ की रगड़ से कराहने लगा, उसके हाथ ऊपर उठे और परी के सर पर कस गए।
परी तो जैसे पूरे जोश में आ गई, उसने होंठ कस कर अपनी जीभ तेज़ी से चलानी शुरू कर दी, उसका एक हाथ अपनी चूत पर चला गया और दूसरे से वो रियान के आंडों को सहलाने लगी।
अब परी का मुंह भी लंड पर आगे पीछे होने लगा था, उसके गीले मुँह में धीरे धीरे अन्दर बाहर होते लंड ने रियान को जोश दिला दिया।
वो परी के सर को थामे अपना लंड उसके मुंह में जोर जोर से पेलने लगा, हर शॉट में अब उसका लंड परी के गले की गहराइयों को नाप रहा था।
अब रियान ने तेज़ी से अपने लंड को आगे पीछे करते हुए परी के गले गहराई तक उस के मुँह को चोदने में लगा।
जब रियान का लंड परी के गले को टच करता तो उसके मुख से गूं गों गों की आवाज़ निकलती, उधर रियान तो जैसे किसी और ही दुनिया में था।
आँखें बंद किए वो परी के मुंह में अपना लंड पेलता जा रहा था, रियान को तो लग रहा था कि वह मुंह नही कोई कुँवारी चूत चोद रहा है।
परी को हालाँकि लंड के इतने तेज़ तेज़ धक्कों से बहुत दिक्कत हो रही थी मगर वो हर संभव प्रयास कर रही थी रियान के लंड की चुसाई करने का।
परी की जीभ अन्दर बाहर हो रहे लंड के सुपारे को रगड़ती तो उसके होंठ सुपारे से लेकर लंड के मध्य भाग तक लंड को दबाते, लंड अन्दर जाते ही उसके गाल फूल जाते और बाहर आते ही वो पिचकने लगते।
जल्द ही रियान को अपने लंड में दवाब सा बनता महसूस होने लगा, उसे अहसास हो गया वो झड़ने के करीब है, उसने अब परी के मुँह को और भी तेजी से चोदना शुरू कर दिया।
उधर परी के लिए अब इस गति से अन्दर बाहर हो रहे लंड को चुसना संभव नहीं था, वो तो बस अपने होंठों और जीभ के इस्तेमाल से जितना हो सकता लंड को सहलाने की कोशिश कर रही थी।
खुद वो अपनी टांगें आपस में रगड़ कर उस सनसनाहट को कम करने की कोशिश कर रही थी जो उससे बर्दाश्त नहीं हो रही थी, चूत से रस निकल निकल कर उसकी जांघें गीली कर चुका था।
तकरीबन 12 मिनट की जबरदस्त चुसाई के बाद अचानक रियान को लगने लगा जैसे उसकी शक्ति का केंद्र बिंदु उसका लंड बन गया है।
रियान झड़ने के बिल्कुल करीब पहुंच चुका था पर वो चाहता था कि उसके पानी की हर एक बूंद परी की गले की गहराइयों में उतर जाए, इसलिए अब उसके धक्के और भी ज्यादा तेज होते जा रहे थे।
परी को भी यह अहसास होने लगा था कि अब शायद उसके अंकल झड़ने वाले हैं इसलिए उसने अपने आपको पूरी तरह उनके हवाले कर दिया।
रियान परी के सिर को पकड़कर जोर जोर से अपना लंड उसके मुंह में पेल रहा था और फिर अगले ही पल रियान के बदन में एक तेज़ लहर उठी।
और रियान भलभला कर झड़ने लगा, उसके लंड से वीर्य की बौछार होने लगी जो परी के गले में जाकर उसकी आत्मा को तृप्त कर रही थी।
परी भी एक नई खिलाड़ी की तरह पानी की आखिरी बून्द भी पी लेना चाहती थी, जब रियान पूरी तरह झड़कर शांत हो गया तो परीशा ने जीभ की नोक से सुपारे के छेद से निकल रही वीर्य को भी चाट लिया।
परी की जीभ आखिरी बार पूरे लंड पर घूमने लगी और वो उसे चाट कर साफ़ करने लगी, लंड पूरा साफ़ होने के बाद उसने सुपारे को अपने होंठों में एक बार फिर से भरकर चूसा और फिर अपने होंठ उसपे दबाकर एक ज़ोरदार चुम्बन लिया।
आप मेरे साथ बने रहिए और इस रियान अंकल की सेक्स कहानी पर किसी भी प्रकार की राय देने के लिए आप मेल पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं.
[email protected]

यह कहानी भी पड़े  हॉट सीमा Xxx की चूदाई कहानी 7


error: Content is protected !!