रेशमा के थप्पड़ का बदला उसकी चूत से लिया

दोस्तो जिनको मेरे बारे मे नही पता उनको ज़रा मेरे इंट्रो देता हू. तो मेरा नाम सचिन है और मैं हयदेराबाद से हूँ. मैं एक कंपनी मे जॉब कर रहा हूँ, मेरी उमर 24 साल है और मेरे लंड का साइज़ 6.5 इंच लंबा और 2 इंच मोटा है.

तो ये था मेरा इंट्रो, अब शुरू करते है स्टोरी. जैसा की लास्ट स्टोरी मे आपने पढ़ा था की मैने ज़ोया को सिनिमा हॉल मे छोड़ा और कैसे हुमको एक न्यू सेक्स पार्ट्नर मिली. अब जानते है की कैसे सारा ने उसके दोस्त के साथ रोमॅन्स किया ताकि मई उसको मज़ा चका साकु.

अब शुरू करते है स्टोरी..

सारा ने उसकी दोस्त को अपने घर भुला लिया था और उधर फेले से सब कॅमरा रेडी थे ताकि कोई मिस्टेक ना हो. अब सारा की फ्रेंड घर आने के लिए नखरे करती है, बोलती नहीं यार मॅन नही. तो सारा उसको माना कर घर भुला ही लेती है, अब आयेज…

सारा उसकी दोस्त के साथ लापी मे मस्त हॉट लेज़्बीयन मोविए लगा देती है. जिससे सारा की दोस्त और सारा का मूड बन जाता है. दोनो एक दूसरो को खूब चूमते है और एक दूसरे के बूब्स को मसालते है.

तभी सारा की दोस्त को होश आता है और सारा को पुश करती है. सारा को उसको बोलती है क्या हुआ, क्यू रुक गयी? तब सारा की दोस्त बोलती है-

सॉरी दोस्तो मई आपको उसका नाम बोलना ही भूल गया. उसका नाम रेशमा है और साली एक नंबर की रंडी है. साली का फिगर 32-30-32 है, उसकी आगे 20 साल है, अब आयेज..

रेशमा : ये सब क्या कर रही है तू सारा, मुझे ये सब पसंद नही है. मई लेज़्बीयन नही हू.

तब सारा बोलती है : तो क्या है, मज़ा आ रहा है ना? तो करते है ना, क्यू मूड करब कर रही है साली..

रेशम बोलती है मज़ा तो आ रहा है बुत किसको बोलना मत.

ये बोलते है सारा उसका टॉप निकाल के फेक देती थी और मुम्मो को ज़ोर ज़ोर से मसालती है. रेशमा चिल्लती है और बोलती है ढेरे कर दर्द होता है मुझे.

सारा : साली काब्से तुझे एसए मसलना छठी है. तेरा जिस्म को याद करके डेली उंगली करती हू, आज मज़े लूँगी तेरे साली!

फिर उसके पूरे कपड़े उतार के उसकी छूट को मसालने लगी. वो मज़े से आंको बंद करके एंजाय कर रही थी.

तभी सारा उठी और रेशमा के हाथ बंद के उसको बोलती है: साली आज से तू मेरी रंडी है जैसे बोलू वेसए करेगी तू!

रेशमा भी चुदाई के मूड मे हन बोलती है. अब ये बात ही उसको आयेज जाके बहोट भारी पड़ने वाली थी.

सारा उठके डिल्डो पहन के आई और उसकी छूट को मासले लगी और तब रेशमा बोलती है डाल दो अंदर अब रहा नही जेया रहा, छोड़ मुझे छोड़ो प्लीज़!!

सारा हस्ती है और बोलती है : मई नही मेरे मैल्क तुझे छोड़ेंगे और तुझे अपनी रंडी बनाएगए और मुझे अपनी बेस्ट और स्पेशल रंडी, समझी साली भेंचोड़!!

ये सुन कर रेशम के होश उडद जाते है और वो बोलती है : मई कुछ नही करने वाली, हाथ खोलो मेरे वरना मई कंप्लेन कर दूँगी तुम्हारी!

सारा को गुस्सा आता है और उसको वो सारी रेकॉर्डिंग दिखती है और बोलती है : देख साली ज़्यादा नाटक मत कर वरना ये सब उपलोआड होगा तेरे कॉलेज के और फॅमिली ग्रूप मे समझी!

रेशमा बोलती है : प्लीज़ चाहिए जीतने बोलो उतने पैसे दूँगी बुत मुझे जाने दो.

सारा बोलती है : पैसे नही तेरा जिस्म चाहिए मेरे मलिक को साली रंडी!

रेशम : कों है तुम्हारा मैल्क और मैने क्या बिगाड़ा है उसका.

तभी मई आता हू, रेशमा मुझे देख के शॉक होती है और मुझे गलिया देती है. सारा को ये सुन कर गुस्सा आता ही और वो बेल्ट से रेशमा को मार्टी है और बोलती है : रंडी औकात मत भूल अपनी समझी वरना याद है ना ये वीडियो.. और रेशम चुप हो जाती है.

मई : साली रेशमा उस दिन बहोट पैसे पैसे का रही थी ना. अब देख कैसे रंडी के जैसे बेती है मेरे से छुड़वाने के लिए.

रेशमा रोए जा रही थी, मई उसके पास गया और किस का रहा था. वो मुझे धक्का दे रही थी. मैने उसको 6-7 थप्पड़ मार दिए फेस पर तब जाके वो मेरा साथ देने लगी. और अपना हाथ मेरी पंत मे डाल कर लंड को सहला रही थी.

रेशमा अब गरम हो जाती है और मुझसे बोलती : अब और ना तड़पाव मेरे मलिक, अब छोड़ भी दो आपकी इस रंडी को और कितना तड़पावगे, डाल दो लंड मेरी कुवारि छूट मे और बना लो मुझे अपनी रंडी रखेल. छोड़ो मुझे छोड़ो प्लीज़ छोड़ो..

मुझसे भी रहा नही गया एक ज़ोर का धक्का मारा जिससे आधा लंड उसकी छूट मे चला गया. वो चिल्लाए जेया रही थी बस रूको निकलो इसे मई मार जौंगी.

उधर दूसरे रूम मे साना और ज़ोया लगे हुए थे ताकि वो साली सबिहा की छूट की आग और बढ़ जाए.

मई भी रेशमा को बुरी तरह से छोड़ रहा था. हमारी चुदाई की आवाज़ से सारे घर मे गूँज रही थी. अब मई उसे और ज़ोर ज़ोर से छोड़ रहा था और साइड मे सारा डिल्डो लेके अपनी छूट मे डाल रही थी.

ये सब देख के रेशमा उसको गलिया दे रही थी : रंडी तेरी वजह आज मई इसकी रंडी बन गयी और तू उधर डिल्डो से छूट शांत कर रही है अपनी, निकल भेंचोड़ इधर से.

मैने रेशमा को किंच के एक थप्पड़ मारा और उसको चुप करा दिया. अभी उसकी छूट मे आधा ही लंड गया था और इतने मे ही उसकी छूट ने पानी छोड़ दिया और वो निढाल हो गयी.

मई बोला : साली अभी तो आधा भी नही गया और अभी पानी छोड़ दी..

वो कुछ नही बोली और मई सारा को लेके उसको कुटिया बना दिया और उसकी गांद मारने लगा. सारा बोलने लगी एस फक मे हार्ड मेरे मलिक और छोड़ो फाड़ दो मेरी गांद को भी जल्दी से छोड़ो. आज से मई भी यूयेसेस ज़ोया की जैसी बेस्ट रंडी बन गयी ना मैल्क??

मई उसके बाल पकड़े और लगातार छोड़े जेया रहा था. फिर मैने अपना सारा माल रेशमा के मूह पे छोड़ दिया. सारा और रेशमा किस करके मेरा माल चाट रहे थे और मेरा लंड फिर खड़ा हुआ. सारा खुश होके उसको चूसने आने वाली थी. मैने उसको हटा दिया और रेशमा को पकड़ लिया.

अब नेक्स्ट पार्ट मे पाडीए कैसे मैने रेशमा की सारी रात चुदाई की और कितनी बार उसकी छूट मे पानी निकाल के उससे बदल लिया.

हन दोस्तो आप लोगो के बहोट सारे मेल्स मिले है मुझे फीडबॅक के लिए, थॅंक योउ सो मच गाइस फॉर लोवे आंड सपोर्ट.

नेक्स्ट पार्ट बहोट जल्दी ही उपलोआड करूँगा दोस्तो, बस इस साइट मे उपलोआड होने के लिए बहोट टाइम होता.

थॅंक योउ मुझे मेरी स्टोरी के बहोट फीडबॅक्स मिले ऐसे ही अपना प्यार देते रहना. प्लीज़ अपना फीडबॅक देना ना भूले. तब तक पढ़ते रहे मेरी स्टोरी और अपनी फीडबॅक और कॉमेंट्स मुझे मेरी एमाइल ईद पे सेंड करे.

मी ईद इस: सचिनसस[email protected]गमाल.कॉम

और कोई आंटी या कोई लड़की मुझसे सेक्स करना चाहती है, या सेक्स छत करना चाहती है, तो भी मुझे मैल करे.

यह कहानी भी पड़े  टापू सेना इन लॉकडाउन

error: Content is protected !!