रीना की नई शादीशुदा जिन्दगी

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम निकुंज है. आज में आपके लिए फिर से एक स्टोरी लेकर आया हूँ. यह स्टोरी रीना और उसके पति अभिषेक की चुदाई की है. अब में आपका ज्यादा समय खराब ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ.

अभिषेक और रीना दोनों अपने घर पर नंगे बैठे थे, उन्होंने अभी-अभी अच्छी तरह से सेक्स किया था. उन्होंने दुनिया के हर एक कोने में जाकर सेक्स किया ऑस्ट्रेलिया, लन्दन, साउथ अफ्रिका, हर एक देश में जाकर सेक्स किया था. अब उनको सेक्स लाईफ में कुछ मसाला चाहिए था. फिर रीना ने अभिषेक से कहा कि सेक्स लाईफ को कुछ मजेदार करने के लिए कुछ करना चाहिए. अब अभिषेक भी रीना की बात से राजी हो गया था और फिर उसने कहा कि वो इस बारे में सोचेगा कि क्या करना चाहिए?

फिर रात को वो दोनों वापस से उनका बोरिंग सेक्स करके सो गये. फिर सुबह जब अभिषेक उठा तो उसे एक आइडिया आया. फिर उसने रीना से कहा कि आज रात को वो एक ऐसा सरप्राईज देगा कि वो जिंदगीभर याद रखेगी. तब रीना ने पूछा कि वो क्या है? तो तब अभिषेक ने कुछ नहीं बताया, लेकिन उसने रीना से कहा कि वो आज एक सेक्सी गाउन पहने और अंदर सिर्फ एक पेंटी पहने तो रीना तैयार हो गयी और फिर अभिषेक ने उसे एक लंबी किस दी और कपड़े पहनकर चला गया. अब रीना को भी कुछ उत्तेजना होने लगी थी. फिर उसने भी अपनी चूत के बाल साफ किए और अच्छा सा पर्फ्यूम लगाया.

उसने एक पारदर्शी लाल कलर का गाउन पहना और अंदर सफ़ेद कलर की पेंटी पहनी, सफ़ेद पेंटी उसके लाल गाउन से साफ-साफ दिखाई दे रही थी. अब वो यह देखकर उत्तेजित हो गयी थी और उसकी चूत में से पानी भी बहकर उसकी पेंटी के ऊपर से दिख रहा था.

अब शाम हो गयी थी. अब रीना बेसब्री से अभिषेक की राह देख रही थी. तभी उतने में ही दरवाजे पर लॉक हुआ तो रीना ने दरवाजा खोला तो देखा कि अभिषेक कुछ-कुछ हंस रहा था. अब रीना ने उसके मूड को पहचान लिया था कि कुछ नॉटी सा होने वाला है. फिर रीना ने उससे पूछा कि उसका सरप्राईज कहाँ है? तो तब अभिषेक ने एक चुटकी बजाई और अभिषेक के पीछे से राहुल निकला. फिर रीना एकदम से देखते ही रह गयी. अब राहुल उसके सामने था, राहुल वही है जिसे रीना काफ़ी प्यार करती है. फिर राहुल ने रीना को हाए कहा, लेकिन रीना ने उसे जवाब नहीं दिया. फिर अभिषेक ने राहुल को घर के अंदर आने को कहा तो राहुल अभिषेक के पीछे-पीछे घर के अंदर आया. फिर रीना ने पीछे से दरवाजा बंद किया और अंदर आई.

फिर अभिषेक ने हॉल में राहुल को बैठाया और तीनों के लिए एक-एक पैक बनाकर दिया. अब रीना और अभिषेक एक सोफे पर और राहुल उनके सामने वाले सोफे पर था. अब रीना अपने पैर क्रॉस करके बैठी थी, उसका गाउन उसकी जांघो के ऊपर तक का था. फिर अभिषेक ने राहुल से पूछा कि उसे रीना कैसी लगी? और ऐसा कहते ही उसने रीना के पैरो को सीधा किया और उसकी दोनों टांगो के बीच में अपना एक हाथ डालकर गाउन को इतना ऊपर कर दिया कि राहुल को रीना की सफ़ेद पेंटी साफ-साफ दिखाई दे रही थी. फिर राहुल ने कहा कि शादी के बाद अब रीना काफ़ी सेक्सी और माल दिख रही है.

यह कहानी भी पड़े  बाजूवाली आंटी ने मेरे से चुदवा लिया

तभी अभिषेक ने राहुल को इशारा किया और राहुल उठकर रीना के बाजू में आकर बैठ गया. फिर राहुल ने सीधे से रीना को किस करने के लिए रीना का चेहरा पकड़ा. अब रीना को यह सब कुछ अच्छा नहीं लग रहा था और फिर उसने वहाँ से उठने कोशिश की, लेकिन अभिषेक ने उसके दोनों हाथ पकड़े थे और राहुल से कहा कि कर अब मेरी बीवी को किस.

फिर यह सुनकर रीना दहक सी गयी, उसे लगा कि अब अभिषेक मेरी चुदाई राहुल से करवाकर ही रहेगा. फिर तभी इतने में राहुल ने रीना के लिप्स पर अपने मोटे-मोटे लिप्स रख दिए और उसे चूसने लगा था. फिर रीना ने भी सोचा कि क्यों ना इस पल का मजा ले लिया जाए? अब रीना भी राहुल का साथ देने लगी थी और फिर उसने भी राहुल के मुँह में अपनी जीभ डाल दी. अब राहुल और रीना एक लंबी किस करने लगे थे.

अभिषेक ने देखा कि उनकी किस ख़त्म नहीं होने वाली इसलिए वो रीना की चूत पर अपना एक हाथ फैरने लगा था और उसकी चूत पर थप्पड़ मारने लगा था. अब रीना को दर्द होने लगा था और वो आहें भरने लगी थी. फिर उनकी किस ख़त्म होते ही राहुल अपनी पेंट और शर्ट निकालकर नंगा हो गया और फिर अभिषेक ने भी अपने कपड़े निकालकर फेंक दिए थे.

फिर जब रीना ने अभिषेक का लंड देखा तो उसका लंड लंबा था, लेकिन पतला था, लेकिन राहुल का लंड तो मोटा और बहुत ज्यादा लंबा था. फिर रीना ने झट से राहुल का लंड अपने एक हाथ से पकड़ लिया और ऊपर नीचे हिलाने लगी थी. फिर यह देखकर अभिषेक बोला कि देख साली रांड पति का लंड छोड़कर अपने पुराने प्रेमी का लंड हिला रही है. यह सुनकर रीना हंस पड़ी और राहुल का लंड अपने चेहरे पर रगड़ने लगी थी. अब अभिषेक ने रीना के गाउन की लेस निकालकर रीना के बूब्स आजाद कर दिए थे. रीना के बूब्स इतने शेप में थे कि राहुल उसके बूब्स देखकर पागल हो गया था.

अभिषेक रीना के बूब्स अपने हाथ में लेकर उसके निप्पल को खींचने लगा. अब रीना को इससे राहुल का लंड चूसने में दर्द हो रहा था. फिर राहुल ने देखा कि रीना लंड चूस नहीं पा रही है, तो वो जानबूझकर रीना के मुँह में अपना लंड डालकर अंदर बाहर कर रहा था. अब राहुल का लंड पूरा का पूरा रीना के मुँह में जाकर बाहर हो रहा था. अब राहुल के लंड के ऊपर रीना के मुँह की लार देखते ही बनती थी. फिर तभी उतने में अभिषेक रीना के निपल जोर-जोर से चूसने लगा. अब रीना को भी एक नशा सा चढ़ रहा था.

फिर जब अभिषेक ने देखा कि राहुल का लंड एकदम से तन गया है, तो तब उसने राहुल को रीना के बेडरूम में ले जाकर चोदने को कहा. फिर राहुल ने रीना को उसके बाल पकड़कर उठाया और एकदम से घसीटते हुए उसे उनके ही बेडरूम में ले गया. अब राहुल रीना को एक रंडी की तरह यूज कर रहा था. फिर उसने रीना को बेड पर घोड़ी की तरह खड़ी रहने को कहा और उसकी पेंटी उसकी चूत से अलग हटाकर उसकी चूत चाटने लगा था, उसकी पेंटी से निकले पानी की बहुत अच्छी खूशबू आ रही थी. अब यह सूंघकर राहुल पागल हो गया था. फिर उसने अभिषेक से कहा कि तेरी पत्नी तो सेक्सी माल है.

यह कहानी भी पड़े  सेक्सी कमसिन भाभी का दूध

तब अभिषेक ने कहा कि माल नहीं रांड है. अब यह सब सुनकर रीना को भी सेक्स चढ़ रहा था. अब वो अपनी गांड हिलाने लगी थी. फिर अभिषेक ने राहुल से कहा कि मिया अब मेरी पति को चोद डाल, उसकी चूत फाड़ डाल.

फिर बस राहुल ने आव देखा ना ताव और अपना लंड रीना की चूत में डाला और उसकी गांड में अपनी एक उंगली डालकर उसकी चूत मारने लगा था. अब उसकी चूत में राहुल का भारी लंड नहीं जा रहा था. अब इससे रीना काफ़ी चिल्ला रही थी. अब वो राहुल को धीरे से धक्का लगाने को कह रही थी. तब यह सुनकर अभिषेक ने कहा कि साली रंडी अब असली मोटा लंड आया तो धीरे-धीरे डालने को बोल रही है, कुछ धीरे नहीं डालेगा वो और फिर उसने राहुल को थोड़ा भी नहीं रुकने को कहा.

अब राहुल भी अपनी स्पीड तेज करके रीना की चूत चोद रहा था. अब रीना को इतना दर्द कभी नहीं हुआ था. अब उसकी आँखों से पानी निकलने लगा था, लेकिन राहुल नहीं रुका. फिर उसने एक ही स्पीड से 15 मिनट तक रीना की चुदाई की. अब राहुल का पूरा लंड रीना की चूत में आ जा रहा था. अब रीना को भी चुदाई का मजा आ रहा था. अब रीना भी चिल्ला कम और प्यार भरी आहें ज्यादा भर रही थी.

अब रीना झड़ने वाली थी आह फुक मी, फास्ट, हाँ फुक मी, फुक मी बोले जा रही थी. अब राहुल रुकने वाला नहीं था. अब वो भी झड़ने वाला था, तो तब तब कैमरे की फ्लेश लाईट हुई और सबने देखा कि अभिषेक कैमरे से फ्लेश मार रहा था. अब वो फोटो खींच रहा था. अब इतना जोश था कि पूरे कमरे में बस सेक्स की आहें और फोटो खींचने की आवाज आ रही थी. फिर थोड़ी देर के बाद राहुल झड़ गया और रीना भी झड़ गयी थी. अब वो दोनों एक दूसरे के ऊपर सोए पड़े थे.

तभी इतने में राहुल को एक फोन आता है और उसे जाना पड़ रहा था. अब वो अपने कपड़े पहनकर जा रहा था, तो तब रीना उठी और नंगी ही उसको दरवाजे तक छोड़ने गयी. फिर जब वो वापस बेडरूम में आई, तो तब तक अभिषेक अपना लंड हिला रहा था. अब रीना भी उसकी तरफ मुस्कुरा रही थी. फिर अभिषेक ने पूछा कि उसे यह सरप्राईज कैसा लगा? तो इस पर रीना बोली कि मुझे जो चाहिए वो मिल गया, अब तुम्हारी बारी है और यह कहकर वो झट से अभिषेक का लंड चूसने लगी और उसके लंड को चोदने के लिए तैयार कर दिया था. फिर उस रात उन दोनों ने काफ़ी बार सेक्स किया और उनको अपने सेक्स लाईफ में जो मसाला चाहिए था वो मिल गया था.

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published.


error: Content is protected !!