रसीली सालियां की चुदाई कहानिया

रवि की शादी हुए 2 साल हो चुके थे . रीमा नाम है उसकी बीबी का . रवि का गारमेंट बनाने की फैक्ट्री है . उसके कारखाने मे बनाये हुए लेडीज़ नाईटी बहुत पोपुलर है . काफी सेक्सी नाईटी बनाता है . कभी कभी अपनी फैक्ट्री की बनी हुई नाईटी को और काट छांट कर अपनी बीबी रीमा के लिए घर ले कर आ जाता था . रीमा के गोरे और सुंदर बदन पर यह नाईटी काफी सेक्सी लगाती थी . उसके बदन पर नाईटी से ज्यादा उसका बदन झलकता था . रवि भी चाहता था की रीमा जब रात को रूम मे आए तो उसके मखमली बदन को देखने के लिए ज्यादा तडपना न पड़े . उसकी गोरी चिट्टी चुचिया उसकी नाईटी से झलक पड़ती थी . उसे देखकर रवि का लंड फन फना जाता था..और लंड उसके बदन से नाईटी के उतरनेका इंतज़ार करता था. रवि कभी भी कंडोम नही लगाता था और इसीलिये सुहागरात को ही रीमा गर्भवती हो गई थी…उसके बाद उसे मासिक ही नही हुआ.रीमा प्रेगनेंट है और उसकी डिलिवरी का टाइम आ चुका था .

रीमा ने अपने पीहर फ़ोन करके अपनी चचेरी बहन रोमा को बुलवाया था . रोमा अपनी एक और बहन लीना के साथ अपने जीजी के घर पर आती है . लीना को पेंटिंग करना पसंद था . वोह अपनी पेंटिंग की प्रदर्शनी लगवाना चाहती थी इसीलिये रोमा के साथ मुम्बई चली आई . लीना एक कुशल डांसर भी थी . कॉलेज के फंक्शन मे जब वोह डान्स करती थी तो कई मनचलों के दिल की धड़कन बढ़ जाया करती थी .रोमा जब पिछली बार एक साल पहले जब अपने जीजी के घर आई थी तब रीमा , रवि और रोमा काफी हँसी मज़ाक कर के अपना टाइम पास कर लिया करते थे . रोमा अपने जिजू के काफी क़रीब हो गई थी . हालांकि उनके शारीरिक सम्बन्ध नहीं बने थे लेकिन अपनी जीजी के सामने रवि से काफी लिपट चिपट कर रहती थी . आलिंगन और चुम्बन तक ही सम्बन्ध कायम हो पाए थे . और रीमा भी उसे बुरा नही मानती थी .कहती थी की जीजा और साली के बीच मे यह सब चलता है .रीमा , रोमा और लीना आपस मे चचेरी बहने थी .

यह कहानी भी पड़े  एक रात कुंवारी पड़ोसन के साथ

उनकी उम्र मे ज्यादा फरक नही था . तीनो काफी गोरी और सेक्सी बदन की मलिक थी . तीनो मे कौन ज्यादा खूबसूरत है यह कहना काफी मुश्किल था .जब शाम को रवि घर आया तो उसे बेडरूम से काफी आवाजे और हंसाने की आवाजे सुने दी . वोह समझ गया की रोमा आ गई है . उसका मन हिचकोले खाने लगा . क्यों नही आख़िर उसकी सबसे सेक्सी साली जो थी .वैसे भी पिछले तीन महीने से उसके लंड को चूत नही मिली थी और उसे पूरा भरोसा था की इस बार वो रोमा की चूत चोद लेगा वोह जैसे ही रूम मे घुसा तो देखता है की उसकी साली एक नही दो -दो सालिया रीमा के साथ बेड पर बैठ कर उसके द्वारा लायी गई नाईटयों को देख रही है . रवि सीधा रोमा के पीछे जाकर उसकी आंखों को अपने हाथों से बंद कर अपने से चिपका लिया ..ऐसे ही उसका लंड भी खड़ा हो रहा था और वो रोमा के पीठ पर तुका दिया था उसने पैंट के अन्दर से..रोमा कहने लगी , “अरे क्या जिजू , बड़ी देर करदी घर आने मे . आपको तो मालूम था की हम लोग आज ही आने वाले है फिर भी देर से आए हो .”रवि ने पलट -ते हुए जबाब दिया , “सॉरी my डार्लिंग . थोड़ा ऑफिस मे काम आगया था इसलिए लेट हो गई .

चलो अब हमे माफ़ कर दो .”और अपने लंड को अभी भी उसके पीठ से चिपकाये रखा..रोमा भी थोड़ा पीछे झुक कर उसे और दबा रही थी .लंड झटके मार रहा था.रोमा ने रवि के हाथों को अपने हाथों मे लेते हुए कहा , “चलो जाओ माफ़ किया . लेकिन आपको भी हमारी जीजी का ध्यान रखना चाहिए . इस हाल मे ज्यादा अकेले नही छोड़ना चाहिए .”तभी लीना बोल पड़ी , “हम भी है इस महफ़िल मे .”रवि लीना की तरफ़ आँख मरते हुए कहा , “अब तुम्हारी जीजी को तो क्या , तुम दोनों को भी अकेले नही छोडूंगा .”फिर रवि लीना को थोड़ा खिसका कर वहीँ बेड पर ही अपने लिए जगह बाना कर बोला , “क्या बात है ?नाईटियों की प्रदर्शनी लगा रखी है .”रोमा ने एक नाईटी को उठाकर उसके बीच मे से झांकते हुए बोली ,” नही जिजू . हम सब तो यह देख रहे थे की इन नाईटियों को पहनने के बाद बदन पर नाईटी दीखती है या हमारा बदन .”लीना आंख मारते हुए बोली , “जिजू बड़ी सेक्सी नाईटी डिज़ाइन करते हो . पुरा बदन उघाड़ कर रख देती है यह नाइटिया .”रवि भी हाजिर -जवाब था . तुरंत बोल पड़ा , “जाओ इन्हे पहनकर आओ . हम भी जरा देखें की हमारी नाईटी ज्यादा सेक्सी है या तुम्हारा बदन .”इसी तरह उनके बीच हँसी मज़ाक चल रहा था . तभी एक जोक्स के बीच रीमा को ज्यादा ही हँसी छुट गई . ज्यादा हंसने से उसके दरद उठाने लगा .

यह कहानी भी पड़े  मौसी की लड़की जमकर चुदाई

Pages: 1 2 3 4 5 6 7 8

error: Content is protected !!