पति को अपनी पत्नी को किसी दूसरे से चुदवाना है

हेलो एवेरिवन, मेरा नामे हरदीप है, और मैं चंडीगार्ह का रहने वाला हू. मेरी आगे 28 एअर ओल्ड है. आज जो मैं आपको स्टोरी बताने जेया रहा हू, वो बिल्कुल रियल है और हमारी स्टोरी है.

ये स्टोरी मेरी वाइफ के बारे में है, की कैसे मैने उसको बड़ी मुस्किल से माना के एक स्ट्रेंजर से चुडवाया. तो ज़्यादा टाइम वेस्ट ना करता हुए मैं स्टोरी पे आता है.

मेरी वाइफ का नामे नवनीत है, और वो 27 एअर ओल्ड है. वो बहुत ब्यूटिफुल है, और गोरी बहुत है. उसकी हाइट 5’6″ है, और फिगर 36-32-38 है. मस्त गांद है उसकी बड़ी सी, और उसको घोड़ी बनके चूड़ना बहुत पसंद है.

तो हमारी शादी को 3 यियर्ज़ हो गये है. हमारी शादी जल्दी हो गयी थी, और हमारी अरेंज मॅरेज थी. फर्स्ट नाइट को जब मैने उसको न्यूड देखा, तो देखता ही रह गया. बहुत ब्यूटिफुल और मस्त फिगर था उसका, और वो वर्जिन भी थी.

तो शुरू में उसको चूड़ने का ज़्यादा पता नही था. पर धीरे-धीरे मैने उसको एक्सपर्ट कर दिया. शादी को जितना टाइम निकलता गया, हमारी सेक्स लाइफ थोड़ी बोरिंग होती गयी. अब मुझे सेक्स में इतना मज़ा नही आता था, जितना पहले आता था, तो मैं हमेशा कुछ न्यू चाहता था.

मुझे शादी से पहले ही सेक्स स्टोरी पढ़ने का बहुत शौंक था. मैं हर तरह की सेक्स स्टोरी पढ़ता था कपल की सेक्स स्टोरीस, की कैसे हज़्बेंड ने वाइफ को शेर किया. ऐसे ही मेरे दिमाग़ में आइडिया आया, की ऐसे तो मेरी सेक्स लाइफ और बोर हो जाएगी, तो क्यू ना वाइफ को किसी से चुडवाया जाए. और फिर कपल के साथ भी स्वाप करूँगा.

मैं फिर लंबा टाइम इस आइडिया के बारे में सोचने लगा. जितना मैं इसके बारे में सोचने लगा, उतना ही मेरा मॅन उसको करने के लिए बेताब होता गया. फिर मैं अपनी वाइफ को चूड़ते हुए इमॅजिन करने लगा, की कैसे वो किसी और से चुड रही होगी.

मुझे ऐसे इमॅजिन करके सेक्स करने में बहुत मज़ा आने लगा. जब भी मैं इमॅजिन करके चुदाई करता, तो मैं और हॉर्नी हो जाता था.

लेकिन यहा पे एक दिक्कत थी. मेरी वाइफ बिल्कुल सिंपल संस्कारी इंडियन वाइफ थी. बड़ी मुस्किल से मैने उसको अछा सेक्स करना करना सिखाया था, क्यूंकी वो बहुत शाइ थी. अब मुझे यहा प्राब्लम थी की मैं अपनी वाइफ को कैसे बतौ की मैं उसको किसी और से छुड़वाना चाहता था.

तो मैने प्लान बनाया. पहले मैने उसको पॉर्न दिखना शुरू किया. मैं जान-बूझ कर उसको थ्रीसम वाला पॉर्न ही दिखता था.

फिर मैने उसको बोला: देखो अगर एक लंड से इतना मज़ा आता होगा, तो 2 से चूड़ने में कितना मज़ा आएगा.

उसने नॉर्मल रेस्पॉन्स किया, और बोली: हा, 2 में तो ज़्यादा मज़ा आता ही होगा.

तो मुझे थोड़ी खुशी हुई की उसको थ्रीसम पसद आया. मैं आपको बता डू, की मेरा लंड ज़्यादा बड़ा नही है, 5 इंच का ही है.

तो मैं उसको बोलने लगा: अगर बड़ा लंड आगे जाएगा, तो ज़्यादा मज़ा आएगा.

फिर वो बोली: हा, शायद बड़े में ज़्यादा मज़ा आएगा.

तो मुझे अब ग्रीन सिग्नल मिलने लग गये थे. मैं उसको रोज़ थ्रीसम के साथ बिग लंड की पिक भी दिखाने लगा. ये सब मैं उसको छोड़ते टाइम ही करता था, क्यूंकी उस टाइम वो हॉर्नी होती थी, तो वो ना नही बोलती थी देखने को.

फिर ऐसे ही करते-करते तोड़ा टाइम निकल गया. एक दिन जब वो उपर बैठ कर चुड रही थी, तो और फुल हॉर्नी थी. तो मैने उसको बोला-

मैं: तुमको भी थ्रीसम करना है?

तो वो कुछ नही बोली. फिर मैं और ज़ोर से चुदाई करने लगा, और दोबारा पूछा तो वो तोड़ा गुस्सा हो गयी, और सेक्स करना बंद कर दिया.

मैं दर्र गया की किसी और से छुड़वाने के चक्कर में कही मुझे भी छूट मिलनी बंद ना हो जाए. वो उपर लेती हुई कुछ नही बोली, और मैने भी कुछ नही कहा, और दोबारा चुदाई शुरू कर दी. उस दिन मैने दोबारा बात नही की इस बारे में.

फिर मैने जब दो दिन बाद उसको चोद रहा था, तो मैने फिर उसको बोला: और लंड लेना है बड़ा?

तो वो फिर नही बोली. फिर मैने उसको कन्विन्स किया-

मैं: हा बोल दो प्लीज़, बस सेक्स में मज़े के लिए.

तो फाइनली उसने हा बोल दी. मैं उस दिन दोबारा-दोबारा उसको बोल-बोल कर उसके मूह से हा सुनने लगा, और छोड़ते टाइम उसको बोलता-

मैं: चूड़ोगी, मुझे बोलो.

तो वो भी मेरे लिए हॉर्नी हो कर बोल देती है: हा मैं चुड़ूँगी बड़े लंड से.

ऐसे ही मैं उसको काई बार छोड़ता हुआ उसको कोई और लंड को इमॅजिन करवाने लगा. फिर मैं उसको जब भी छोड़ता, तो उसको बड़े लंड दिखाने लगा, और उसको लंड की पिक पे किस कवता. पहले-पहले तो वो किस करते हुई झिझकति थी, पर मेरे बार-बार कहने पर किस करने लगी.

ऐसे करते-करते वो तोड़ा ओपन होने लगी थी, और अब मैं उसको इस बारे में बिना सेक्स टाइम भी बात करने लगा. तो वो बिना सेक्स के टाइम ना बोल देती थी, और चूड़ते टाइम हा बोल देती थी.

अब मैने भी तान लिया था, की अब तो उसको छुड़वाना ही था. अब जब भी मौका मिलता तो मैं उसको दिन में रात में इसके बारे में बोलने लगा, और कहा-

मैं: मैं सीरियस्ली तुमको छुड़वाना चाहता हू.

तो वो अब तोड़ा और ओपन होने लगी. फिर वो मुझे बोलने लगी: ये सेक्स के टाइम सुनने में अछा है, पर हम रियल नही कर सकते.

तो मैने उसको पूछा: क्यू, रियल नही हो सकता?

इस्पे वो बोली: इससे आप मेरे कॅरक्टर पे शक करोगे, और हमारे रीलेशन में भी प्राब्लम आ सकती है. तो इसलिए मैं ये रियल में नही कर सकती.

अब मुझे ये यकीन तो हो गया था, की वो एंजाय के लिए चुड तो सकती थी. पर वो हमारा रीलेशन ना खराब हो इसलिए दर्र रही थी. मुझे पता था की वो एक संस्कारी इंडियन वाइफ थी, तो इसलिए वो ना बोल रही थी. लेकिन उसको मॅन था चुदाई के मज़ा लेने का.

आयेज की स्टोरी नेक्स्ट पार्ट में जल्दी ही डालूँगा, की कैसे मैने उसको फुल माना कर एक बंदा ढूँढा, और उसकी चुदाई करवाई. उम्मीद है आपको अभी तक की स्टोरी पसद आई होगी. मिलते है नेक्स्ट पार्ट में.

यह कहानी भी पड़े  जवान बहन ने भाई को चुदाई के लिए पटाया


error: Content is protected !!