पति के दोस्त ने रंडी बनाया

मेरा नाम पिंकी है और मैं आप सबको अपनी चुदाई की एक और अपनी स्टोरी बताने जा रही हू कैसे सहेली के पति ने रंडी बनाया. आप सबको अपने बारे मे बता डू मेरा फिगर 36 30 38 है आप साबक्प अपनी कहानी मे बताई थी मेरी शादी हो गयी है.

अब मेरा जिस्म थोड़ा बदल गया अब मैं और सेक्सी लगती हू. मैं शादी से पहले बहुत चुदवयि हू और सब चुदाई की कहानी आप सबको बताई हू. आप सबने मुझे मैल भी किया और आप सबसे मुझे चॅट करके बहुत आच्छा लगा.

आप सब मुझे मैल करते रहिए मैं आपसे चॅट करूँगी. मैं बहुत सारे लंड से चुदि हू इसलिए मैं अपने पति के अलावा भी बहोत सारे लड़को से चुड़वति हू क्यू की मुझे चुदाई की आदत हो गयी है और नये नये लंड से चुदने का मुझे चस्का लग गया है.

मुझे एक ही लंड से छुड़वाने मे मज़ा नही आता है इसलिए मैं बहुत सारे लंड से चुद्ति हू. मेरे पति के गवर्नमेंट जॉब करते है इसलिए वो बहुत दिन के बाद घर आते है उनका एक फ्रेंड है जो मेरे घर हमेशा आता है और वो मुझसे मज़ाक भी करता है वो मुझे भाभी बोल कर बुलाता है.

मुझे लगता था की वो मुझे चोद्न चाहता है क्यू की मैं जब भी उसको चाइ देती थी वो मेरी चुचि को देखता था और उसके नज़र मे हवस सॉफ सॉफ दिखती थी. मेरे पति तो बाहर रहते थे इसलिए मेरी चूत मे भी खुजली होती थी.

मुझे भी चुड़वाने का मान करता था. वो मुझे बहुत बार हग किया था वो मेरी तारीफ करते हुवे मुझे हग करता था वो मुझे बोलता था की भाभी आप चाई बहुत अच्छा बनती हो और वो डेली मेरे घर टी पीने आता था.

यह कहानी भी पड़े  दोस्त की बहन को चुदाई करके रखैल बनाया

उसने मुझे बहुत बार अपने साथ घूमने जाने के लिए बोला लेकिन मैं उसको माना कर देती थी की कहनी ये बात मेरे पति को पता चल जाती थी तो वो तो हम दोनो मार डालते लेकिन क्या करू चुदाई के लिए लोग बहुत कुछ कर जाते है और मैं भी चुदाई के लिए हमेशा तैयार रहती हू.

मुझे पता था मेरे पति का दोस्ती मुझे अपनी रंडी बना कर मुझे चोदना चाहता है. अगर मैं उसको अकेले मे मिल जाती तो वो मुझे अपनी रंडी बनाकर मुझे खूब चोदता.

मेरे पति का दोस्त मेरे घर डेली आता था और हम दोनो धीरे धीरे एक दूसरे से थोड़ा फ्रॅंक हो कर बातें करने लगे और वो अपनी चुदाई की कहानी बताता था मुझे कैसे वो अपने कॉलेज मे लड़कियो को चोदा कैसे अपनी साली को चोदा और मुझे भी उसकी चुदाई की कहानी सुन कर मुझे चुदाई का मान करने लगता था.

अब तो जब भी मेरे घर आता है मेरी चुचि और गॅंड को टच करता था और मुझे भी अच्छा लगता है मैं भी अपने पति के दोस्त से चुदाई चाहती थी लेकिन मुझे डर लगता था की कहीं ये बात मेरे पति को नही पता चल जाए लेकिन मैं भी अपने पति के दोस्त को सिड्यूस करती थी और वो भी मुझे लाइन मरता था.

एक दिन मेरे पति का दोस्त मेरे घर आया और मैं उस दिन घर मे अकेली थी और वो मुझे अपनी बाहों मे ले लिया और मुझे बहुत किस किया और मैं भी उसको किस की और उसने मुझे बोला की भाभी मैं रात को आऊंगा क्यू की मेरे पति का दोस्त को कहीं जाना था काम से तो उसने बोला की वो मुझे रात मे मिलने आयगा.

यह कहानी भी पड़े  अंजन आंटी से किया प्यार

मैं समझ गयी थी मेरे पति का दोस्त मुझे चोदेगा रात को और मैं बहुत खुशी भी थी की मुझे नया लंड मिलेगा चुदाई के लिए और मैं भी रात का इंतजार करने लगी.

मेरे पति का दोस्त रात के 10 बजे मेरे घर आया और आते ही मुझे अपनी बाहों मे उठा लिए और मुझे बेडरूम मे ले गया और मुझे किस करने लगा मैं उसको माना कर रही थी लें वो नही माना और वो मुझे किस करने लगा और मैं भी धीरे धीरे थोड़ा मूड मे हो गयी थी चुदाई की और मैं भी अपने पति के दोस्त को किस करने लगी.

उसने मेरी सारी निकला दी और मुझे किस करने लगा और मैं ब्लाउस और पेटिकोट मे थी और मेरी चूत को सहलाने लगा और मैं एक दम गरम हो गयी और मुझे चुदवाने का मन करने लगा था. वो मुझे गली भी दे रहा था पिंकी भाभी साली तू बहुत मस्त माल है तुझे चोदने मे बहुत मज़ा आएगा मैं तेरे नाम की बहुत मूठ मारा हू और वो मेरी ब्लाउस को निकल दिया और मैं ब्लॅक कलर की ब्रा पहनी थी.

वो मेरी ब्रा मे से मेरी चुचि को निकल दिया और मेरी चुचि को चूसने लगा और वो मेरी निपल को भी कभी कभी चूस रहा था. उसने मुझे किस करते करते मेरा पेटिकोट भी निकल दिया और मैं ब्लॅक कोलूर की पनटी पहनी थी वो मेरी पनटी भी निकल दिया और मेरी चूत पर थोड़े थोड़े बाल थे.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2