पड़ोसी ने मुझे पटा कर चोदा

मेरा नाम पिंकी है और मैं अपनी सच्ची सेक्स कहानी बता रही हू कैसे अपने प्यारे पड़ोसी से चुड़वाई आप सबने मुझे बहुत सारे मैल किए उसके लिए थॅंक्स आप सब मुझे मैल करते रहिए मैं आपसे व्हातसपप पर सेक्स चैट करूँगी और अपनी हॉट पिक्स भी भेजूँगी.

आज मैं आप सबके लिए अपनी जिंदगी की एक और सच्ची कहानी लेकर आई हूँ ये कहानी आपको ज़रूर पसंद आयगी ये बात कुछ दिन पहले की है मुझे चुदवाकर बहुत मज़ा आया अब मैं अपनी कहानी पर आती हू कैसे अपने पड़ोसी से चुदि.

मैं अपने बारे मे एक बात बता दू मैं पिंकी हू बहुत ही सेक्सी लड़की हू और मैं दिल्ली मे रहती हू मुझे देख कर सारे लड़के लाइन मारते है और मैं भी उनको देख कर खूब स्माइल देती और कभी कभी चुदवा भी लेती हू मेरी फिगर है 36-30-38 मेरी चुचि 36 की है और इसको देख कर सारे लड़के अपना लंड हिलाने लगते है..

और इसलिए ही मुझे लड़के चोदना चाहते है क्यूकी मेरी चुचि बहुत बड़ी है मैं अपने पड़ोसी से कुछ दिन पहले ही चुदवाइ हू और आज भी खूब चुदवाति हू मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू और मैं हमेशा की तरह जॉब करके अपने घर आ रही थी और मुझे एक पड़ोस का लड़का लाइन मार रहा था..

देखने मे हैंडसम था और अच्छा लुक भी था और अपनी बाइक से मेरा पीछा कर रहा था वो मुझे बहुत दिन से लाइन मार रहा था और मैं भी खुश थी की मेरे पड़ोस का लड़का लाइन मार रहा है लेकिन शुरू मे मैं उसको एकदम भाव नही दे रही थी मैं बहुत सेक्सी हू इसलिए सारे लड़के मुझे लाइन मारते है वैसे तो मैं अपने पड़ोस मे बहुत सारे लड़को से चुदवा चुकी हू..

लेकिन मुझे नये लंड से चुदने मे बहुत मज़ा आता है एक दिन की बात है मैं अपने घर मे ही थी और खिड़की से सबको देख रही थी की तब मेरी नज़र पड़ोस वाले घर पर पड़ी और मैं देखी की मेरे पड़ोस का लड़का मुझे लाइन मार रहा है मैं और मेरे पड़ोसी की नज़र एक दूसरे से मिली और हम दोनो एक दूसरे को देखने लगे.

मैं कुछ देर के बाद अपने रूम मे आ गयी मैं रात को अपने घर मे डिन्नर कर रही थी तभी मैं देखी की मेरे पड़ोस का लड़का अपनी मम्मी के साथ मेरे घर आया था क्यूकी उनको मेरी स्कूटी चाहिए थी कुछ काम था और वो लड़का मुझे देख कर लाइन मार रहा था.

मैं भी उसको थोड़ा सा स्माइल कर दी क्यूकी अब हम दोनो की नज़र एक दूसरे से मिलने लगी थी और हम दोनो इशारो मे बात भी करने लगे थे और उस लड़के ने मुझे बोला की मैं बहुत ही सुंदर लगती हू और वो मुझे पसंद करता है मैं उसको थॅंक्स बोली और अपने रूम मे आ गयी.

मेरे पड़ोस का लड़का जो मुझे लाइन मार रहा था वो मुझे बहुत देख रहा था और स्माइल भी दे रहा था मैं उससे कुछ नही बोली और वाहा से अपने रूम मे आ गयी और अपने बाय्फरेंड्स से व्हातसपप पर सेक्स चैट करने लगी.. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

यह कहानी भी पड़े  भाभी की प्यारी बहन की चुदाई

कुछ दिन ऐसे ही चलता रहा और हमारी नज़र एक दूसरे से इशारो मे बाते करती थी एक दिन हम दोनो एक दूसरे को ज़्यादा देर तक नज़रो मे नज़र डालकर देखने लगे और इशारो मे बाते करने लगे अब हम दोनो ऐसे ही एक दूसरे से नज़र मिलाकर इशारो मे बाते करने लगे.

एक दिन मैं और मेरे पड़ोस का लड़का दोनो की नज़र मिली और हम दोनो एक दूसरे को देख कर हस दिए और हम दोनो एक दूसरे के नज़दीक आ गये और हम दोनो एक दूसरे से बाते भी करने लगे और हमारी अच्छी दोस्ती भी हो गयी और हम दोनो एक दूसरे से नज़र से नज़र मिलाकर इशारो मे बाते करते थे और कोई हमारे उप्पर शक भी नही करता था.

क्यूकी हम दोनो छुपकर एक दूसरे को देखते थे और इशारो मे बाते भी करते थे मैं एक दिन नाइटी पहन कर अपने पड़ोस के लड़के से बात कर रही थी और उसमे से मेरी चुचिया का फिगर सॉफ दिख रहा था और मेरी गोरी चुचियो को देख कर मेरे पड़ोस के लड़के का लंड खड़ा हो गया था और मैं ये देख ली थी.

लेकिन वो अपना लंड छुपाने की कोशिश कर रहा था और हम दोनो हसने लगे और ऐसे ही हम दोनो अब एक दूसरे से बोल्ड हो कर बात भी करने लगे और हम दोनो डेली नोन वेज बाते भी करने लगे और मैं और मेरे पड़ोस का लड़का रात भर व्हातसपप पर सेक्स चैट करने लगे.

क्यूकी उसने मुझसे व्हातसपप नंबर माँगा था तो मैं उसको दी थी मैं कभी कभी अपनी हॉट पिक्स भी उसको भेज देती थी और हम दोनो एक दूसरे से मिलने लगे और वो मुझे डेट पर भी ले जाने लगा और वो मुझे डेली गिफ्ट भी देने लगा और मुझे शॉपिंग भी करवाने लगा.

हम दोनो एक दूसरे के बहुत नज़दीक आ गये और हमारे बीच मे किस भी होने लगी और कभी कभी वो मेरी चुचियो को भी दबा देता था और मैं भी उसको एक सेक्सी स्माइल कर देती थी जब वो मेरी चुचियो को दबाता था और हम दोनो डेली एक दूसरे से मिलकर किस भी करने लगे और ये हमारे रोज का काम हो गया डेली शाम को मिलना और एक दूसरे को किस करना.

उसके बाद वो मेरे घर भी आने लगा ऐसे ही एक दिन मेरे पड़ोस के लड़के ने मुझे बोला की वो मेरे साथ सेक्स करना चाहता है और बोला की पिंकी तुम बहुत सेक्सी हो और मैं तुम्हारे बिना नही रह सकता हू और मैं उसको बोली की ठीक है और एक दिन मम्मी पापा घर पर नही थे दोनो लोग मार्केट गये हुए थे..

मैं घर पर अकेली थी और मैं अपने पड़ोस के लड़के को अपने घर पर बुला ली और वो मेरे घर पर आया और मुझे किस करने लगा और हम दोनो किस करने लगे और वो मेरी चुचियो को देखने लगा और मैं भी बहुत गरम हो गयी थी और उसने मेरी कमीज़ निकाल दी और मेरी चुचि को मेरी ब्लॅक ब्रा के उप्पर से ही दबाने लगा.

यह कहानी भी पड़े  पापा के साथ बढ़ती नज़दीकिया

कुछ देर मे मेरी ब्रा निकाल कर मेरी चुचि चूसने लगा और बहुत देर तक मेरी चुचि को चूसा उसके बाद उसने मेरी सलवार निकाली और मेरी ब्लॅक पैंटी को निकाल कर मुझे पूरा नंगा कर दिया और खुद भी नंगा हो गया उसके बाद हम दोनो एक दूसरे को किस करने लगे.

वो मेरी चूत चाटने लगा और मैं भी उसका सर पकड़ कर अपनी चूत मे दबा रही थी और खूब मज़े से अपनी चूत चटवा रही थी उसके बाद मेरे पड़ोस के लड़के ने मेरी चूत खूब चाटी और मैं भी उसका लंड सहला रही थी और उसका लंड चूसने लगी.

मैं उसका लंड खूब चूस रही थी और उसका लंड चुसकर एकदम उसके लंड को खड़ा कर दी और उसने मेरी चुचि पर ही अपना पानी छोड़ दिया और मैं अपनी चुचि को सॉफ की उसके बाद हम दोनो एक दूसरे को किस करने लगे और कुछ देर के बाद मेरे पड़ोस के लड़के का लंड खड़ा होने लगा.

मैं भी बहुत गरम हो चुकी थी और हम दोनो एक दूसरे को किस कर रहे थे अब वो मुझे चोदने के लिए तैयार हो गया और उसने मुझे बेड पर लिटा दिया और मेरी टॅंगो को खोल दिया जिससे मेरी चूत बिल्कुल उसके लंड के सामने आ गयी और उसने मेरी चूत को थोड़ी देर चाटा..

उसके बाद उसने अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया और मैं चिल्लाने लगी क्यूकी मेरी चूत टाइट थी और मुझे दर्द होने लगा और उसके बाद मैं भी गांड उठा कर उससे चुदवाने लगी और वो भी मुझे चोदने लगा और हम दोनो खूब चुदाई करने लगे और मैं खूब चुदवा रही थी.

हम दोनो 15 मिनिट्स की चुदाई के बाद झड़ गये और उसके बाद एक दूसरे को किस करने लगे उसके बाद हम दोनो ने एक बार और चुदाई किए उसके बाद वो मुझे किस करने लगा और मुझे बोला की पिंकी तुम बहुत सेक्सी हो..

उस दिन के बाद हम दोनो कभी कभी चुदाई करने लगे और वो मुझे खूब जमकर चोदता था और मैं भी खूब चुदवाति थी और मैं आज भी कभी कभी उससे चुदवाति हू क्यूकी वो मेरे घर के नज़दीक है और मुझे उससे चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है आप सब मुझे मैल करते रहिए मैं आपसे व्हातसपप पर सेक्स चैट करूँगी और अपनी हॉट पिक्स भी भेजूँगी.

अब मैं अपने सेक्स कहानी रीडर्स के सवालो का जवाब दे रही हू बहुत सारे लोगो ने मुझसे पूछा था की पिंकी आप कितने लड़को से चुदि हू मैं आप सबको बता दू मैं बहुत सारे लड़को से चुदि हू और मैं किसी को याद नही रखती हू इसलिए मुझे नये लंड लेने की आदत है और मैं खूब चुदवाति हू आप सब मुझे मैल करिए मैं आपसे व्हातसपप पर सेक्स चैट करूँगी और अपनी हॉट पिक्स भी भेजूँगी “***”.


error: Content is protected !!