मम्मी को पापा से चुदाई करते देखा

Mummy Ko Papa Se Chudai karte Dekha हाय फ्रेंड्स मेरा नाम पिंकी हैं मैं देल्ही की रहने वाली हू. मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू मैने अपनी एक सच्ची कहानी आपको बताई थी जिसका नाम हैं अपने फ़ेसबुक फ्रेंड से चुदि’ आप सबने मुझे बहुत मैल किए मुझे बहुत अछा लगा और मैने अपने बहुत सारे फ्रेंड को जिन्होने मुझे मैल किया उनको मैने देल्ही मे कॉल सेंटर मे जॉब दिला दी हू और आपको भी कॉल सेंटर मे जॉब चाहिए तो आप मुझे मैल करे. हिन्दी सेक्सी स्टोरीस प्यार भरा परिवार

आपको मुझसे व्ट्सॅप पर सेक्स चॅट करना हैं तो आप मुझे मैल करे मैं आपसे सेक्स चॅट भी करूँगी और अपनी हॉट पिक भी भेजूँगी आपको जॉब चाहिए तो आप मुझे मैल कर सकते हैं. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मैं अपनी स्टोरी पर आती हू ये स्टोरी हैं मेरी मम्मी और पापा के सेक्स के बारे मे कैसे मैने मम्मी को पापा से चुदते देखा.आपको पता हैं मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू और मैं नाइट मे जॉब करती हू क्यू की नाइट शिफ्ट हैं मेरी मैं एक दिन रात को जॉब करके रात को बहुत लेट घर आई.

और मेरे पेरेंट्स को पता हैं की कॉल सेंटर मे नाइट शिफ्ट मे बहुत रात तक जॉब करनी पड़ती हैं इसीलिए मेरे पेरेंट्स ने घर का एक्सट्रा की मुझे दिया हैं ताकि जब वो रात को सो जाए तो मैं अपने एक्सट्रा की की हेल्प से घर आ सकु और मैं उस दिन रात को घर 2 बजे रात को जॉब करके आई थी.

क्यूकी कंपनी ही मुझे घर ड्रॉप करने आती हैं इसीलिए मुझे कोई प्राब्लम नही होती हैं,मैं घर आई और अपने की से जो मुझे पेरेंट्स ने दिए थे उससे घर के दरवाजे को ओपन की और अपने रूम मे जा रही थी मुझे लगा घर मे मम्मी और पापा सो रहे हैं लेकिन मैने मम्मी के रूम से कामुक आवाज़ सुनी आह आहा अहह अहह.

यह कहानी भी पड़े  Sex Kahani Lund Ke Swad ka Chaska

मैं जान गयी की मम्मी पापा सेक्स कर रहे हैं और मैने उनके रूम के बाहर से ही मम्मी और पापा का सेक्स देखने लगी मैने देखा पापा मम्मी की गॅंड मार रहे थे और उनकी चुत मे उंगली कर रहे थे मैं भी सेक्स का मज़ा लेने लगी क्यूकी मेरी चुत मे खुजली होने लगी आपको तो पता ही हैं लाइव सेक्स देखने के बाद सेक्स करने का कितने मन करता हैं.

अब मैं अपने रूम मे गयी और ड्रेस चेंज की और ब्लॅक ब्रा अंड पैंटी पहनकर और मैने नाइटी पहन लिया क्यूकी गर्मी मे नाइटी कंफर्टबल होती हैं और मैने अपनी चुत मे उंगली कर शुरू कर दिया और मैं जल्द ही झड़ गयी क्यूकी मैं सेक्स चॅंपियन ट्रोफी इंडिया स्ट्रीट पाकिस्तान मॅच वाले दिन ही की थी और मैने आपको स्टोरी मे बताया हैं ‘अपने एफबी फ्रेंड से चुदि’आप ज़रूर पढ़े ये मेरी पहली सच्ची कहानी थी.

मैं मम्मी और पापा का सेक्स देखकर एक बार झड़ गयी थी और मैने देखा की पापा 15 मिनिट तक मम्मी की गॅंड मारते रहे और मम्मी मज़े से चुदा रही थी और मम्मी बोली आप बस भी करो 2 घंटेसे गॅंड और मूह मे ही चोद रहे हो और मेरी चुत मे खुजली हो रही हैं मैं ये बात सुनकर एक दम शॉक रह गयी. मम्मी और पापा का सेक्स देखकर मेरी चुत एक बार और पानी छोड़ने लगी मैं शॉक्ड थी की मम्मी इतनी देर तक गॅंड मरवाति है.

मैं देखते ही देखते दूसरी बार झड़ गयी और मेरी हालत खराब हो गयी क्यूकी मैं थक गयी थी लेकिन मम्मी को चुदते देख कर मुझे भी चुदने का मन कर रहा था. और 15 मिनिट के बाद पापा मम्मी की गॅंड मे ही झड़ गये और मैं भी थोड़ा शांत हो गयी और पापा मम्मी से बात करने लगे.

यह कहानी भी पड़े  दिल्ली के पार्क में माशूका से प्यार

पापा – तुम्हारी गॅंड मारने मे बहुत मज़ा आता हैं

मम्मी – इसलिए मेरी चुत नही मारते हो और मैं उंगली करके अपनी चुत शांत करती हू

पापा – नही जान मैं आज तुम्हारी चुत भी मारूँगा

मम्मी – मेरी चुत मे बहुत खुजली हो रही हैं आप चुत मारो

मैने देखा पापा मम्मी की चुत चाट रहे थे मम्मी की चुत बिल्कुल क्लीन थी लगता हैं वो आज शेव करी थी अपनी चुत को मैं सेक्स देख रही थी और मज़ा ले रही थी और मैने अपने चुत मे उंगली करना नही छोड़ा मैं अपनी चुत मे उंगली कर रही थी और मम्मी पापा का सेक्स देख रही थी.

मैं अपनी मम्मी के बारे मे बता दू मेरी मम्मी बहुत हॉट हैं वो मधुरी दीक्षित की तरह लगती है और उनका फिगर 36 30 38 हैं और उनके बूब्स बहुत बड़े हैं क्यूकी जो भी उनके बूब्स देखता हैं वो उनका दीवाना हो जाता हैं मैं ये बात इसलिए कह रही हू क्यूकी मैं मम्मी को स्कूटी पर शॉपिंग करने ले जाती हू तो सबलोग मम्मी के बूब्स को घूरते हैं.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!