मम्मी की चुदाई भाई के साथ मिल के

फिर मैं माँ के पीछे गया और उसकी हॉट गांड को चाटने लगा. मेरी 2 उंगलिया मैंने थूंक से गीली कर के मम्मी की चूत में डाल दी. वो कराह उठी. और एक मिनिट की फिंगर फकिंग में ही उसकी चूत का पानी निकल के मेरी उँगलियों को गन्दा कर दिया. मैंने मम्मी की चूत के पानी को चखा. मैंने गांड के साथ अब वापस मम्मी की चूत को चाटा.

मम्मी बोली: अब चोदो तुम दोनों मुझे, कुत्ते हो तूम दोनों जो मेरे पीछे ही पड़े हुए थे इतने दिनों से.

मेरे भाई ने मम्मी को घोड़ी बना दिया और अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया. फच फच की आवाज से वो माँ को चोद रहा था. मैंने अपने लंड को उसके मुहं में दे दिया जिसे वो एकदम सेक्सी अंदाज से चूस रही थी.

पांच मिनिट चोद चोद के भाई ने मम्मी की चूत में अपना वीर्य भर दिया. फिर उसने अपना लंड निकाल लिया और मम्मी के मुहं में दे दिया. फिर मैं मम्मी की चूत चोदने लगा. वाह क्या मस्त चूत थी मेरी माँ की. मैंने भी 10 मिनिट तक माँ को चोदा और वो गांड हिला हिला के लंड लेटी गई.

फिर मेरा भी निकल गया. लेकिन उतने में भाई का फिर से खड़ा हो गया था. अब उसने माँ को गोदी में बिठाया और माँ उसके लंड को चूत में ले के उछल रही थी. मैंने अपने मोबाइल से भाई और माँ की क्लिप बनाई. मेरा फिर से खड़ा हो गया. अब मैं माँ की गांड मारना चाहता था. भाई ने अपना लंड निकाल लिया. मैं निचे लेट गया. माँ गांड में लंड ले के मेरे ऊपर बैठी. और उसके ऊपर वापस मेरा भाई आ गया चूत में अपना लंड घुसा के. मम्मी हम दोनों भाई के बिच में सेंडविच बन के अपनी चूत और गांड को चुदवा रही थी.

यह कहानी भी पड़े  माँ बेटे की समुंदर मे चुदाई

उसके पुरे बदन पर पसीना हो चूका था. भाई ऊपर से उसके बूब्स को चूस के चोद रहा था. और मैं पीछे से मम्मी के शोल्डर के ऊपर हाथ रख के वहां पर चूमते हुए गांड मार रहा था.
मम्मी को भी इस डबल पेनेट्रेशन से खूब मजा आ रहा था. वो गांड हिला हिला के हम दोनों को जोर जोर से चोदने के लिए कह रही थी. पहले भाई ने अपना वीर्य चूत में छोड़ा और फिर मैंने अपने लंड से उसकी गांड को भिगो दी.

हम तीनो एक दुसरे से चिपक के ऐसे ही सो गए नंगे!

मम्मी को चोदने का काम जो उस दिन चालु हुआ वो आज भी चालु हे. मेरा भाई मेरे से ज्यादा ही चोदता हे माँ को. और मैं माँ की गांड का आशीक हूँ. अक्सर मम्मी हमें सामने से डबल पेनेट्रेशन के लिए कहती हे. शायद उसे भी एक साथ दो लंड लेने में मजा आता हे!

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2