मेरे जिस्म का प्यासा कज़िन

मेरा नाम पिंकी है और मैं दिल्ली की रहने वाली हू और मेरे बारे मे तो आप सब जानते ही है, आज आपको अपनी सच्ची कहानी बताउंगी कैसे मेरे जिस्म का प्यासा कज़िन है और मुझे खूब चोदा ये कहानी कुछ दिन पहले की मेरे और मेरे कज़िन की है.

मैं और मेरा कज़िन दोनो लोग एक दूसरे से बहुत मज़ाक करते थे और हम दोनो की अच्छी दोस्ती थी लेकिन मुझे नही पता था की वो मेरे जिस्म का प्यासा था क्यूंकी वो मुझे बहुत प्यार करता था और मेरे लिए बहुत सारे शॉपिंग भी करवाता था लेकिन वो मुझे चोदना चाहता था और वो मेरे जिस्म का प्यासा था.

ये बात मुझे नही पता थी और वो कभी मेरे चुचि और गांड को देखता था मैं ये बात जानती थी लेकिन ये नही जानती थी की वो मुझे चोदना चाहता है वो मेरी चूत को चोदना चाहता था और कभी-कभी वो मेरे साथ गंदा मज़ाक भी करता था मैं भी उसके साथ गंदा मज़ाक करती थी.

मेरे कज़िन का नाम नीरज है और वो शादीशुदा है मेरा कज़िन दिखने मे हैंडसम है उसने बहुत सारी लड़कियो को चोदा है ये बात उसने मुझे बताई थी लेकिन मैं जानती थी की वो मुझे भी चोदना चाहता है. मैं अपने कज़िन से बहुत बातें करती थी जब भी वो मेरे घर आता था या मैं उसके घर जाती थी हम दोनो खूब एक दूसरे से बातें करते थे.

मुझे मेरे बॉयफ्रैंड्स खूब चोदते है क्यूकी मैं माल हू और जो लोग मुझे चोदते है वो लोग मेरे जिस्म के दीवाने हो जाते है मेरी चुचि को देख कर तो लोगो का लंड खड़ा हो जाता है बहुत सारे लोग तो ऑफीस मे मुझे पटा कर मुझे चोदना चाहते है और मैं भी बहुत सारे लोगो से खूब चुदवाति हू.

यह कहानी भी पड़े  Chachi Ki Majburi Me Chudai

मुझे सब लोग बहुत सीधी लड़की समझते है लेकिन मैं बहुत सारे लड़को से चुदवाति हू और मेरा कज़िन जानता था की मेरा कोई बॉयफ्रैंड नही और मैं चुदवाति नही हू लेकिन मेरे तो बहुत सारे बॉयफ्रैंड्स है और मैं खूब चुदवाति हू.

लेकिन मेरे घर वाले मुझे बहुत अच्छा समझते है लेकिन उनको क्या पता की चूत को लंड की ज़रूरत होती है और मेरे बॉयफ्रैंड्स तो मुझे हमेशा चोदने के लिए तैयार रहते है और मैं भी खूब चुदवाति हू.

मेरी चुचि थोड़ी बड़ी हो गयी है चुदवाने के बाद क्यूकी जब मैं चुदवाति नही थी तो मेरी चुचि बड़ी नही थी लेकिन मेरे बॉयफ्रैंड्स मेरी चुचि को दबा कर और मसल कर मेरी चुचि को चूस चूस कर बड़ा कर दिया है और अब तो मैं मार्केट करने जाती हू तो सभी लोग मेरी चुचि को खूब देखते है और मैं भी अपनी चुचि खूब दिखाती हू.

एक दिन मेरा कज़िन मेरे घर आया और घर मे कोई नही था मेरी मम्मी मार्केट गयी थी अपनी फ्रेंड्स के साथ और मेरे पापा अपने जॉब पर गये थे और मैं घर मे अकेली थी और अपने घर का काम कर रही थी.

तभी मेरे कज़िन आया और हम दोनो एक दूसरे से बात करने लगे उसने मुझे पूछा की पिंकी तेरे घर मे कोई नही है क्या मैं बोली नही और वो मुझे देखने लगा और मैं उसको सेक्सी स्माइल दी और हम दोनो एक दूसरे को स्माइल देने लगे और एक दूसरे से बातें करने लगे.

मैं लंच बनाने लगी और लंच बनाने के बाद मैं और मेरा कज़िन दोनो लोग साथ मे लंच किए चावल दाल और सब्जी और एक दूसरे से बातें करने लगे. मैं उस दिन नाइटी पहनी हुई थी जिसमे से मेरी चुचि और गांड एकदम सॉफ सॉफ दिख रहे थे और मेरा कज़िन मेरी चुचि और गांड को देख रहा था और मै देखी की उसका लंड खड़ा हो गया है और मैं भी अपने कज़िन के लंड को देखने लगी.

यह कहानी भी पड़े  मैं और मेरी सौतेली माँ

उसके बाद हम दोनो थोड़ी देर बात किए और मैं अपने बेडरूम मे सोने चली गयी क्यूंकी मैं दोपहर मे सोती हू और मुझे बहुत नींद आ रही थी और मुझे रात मे चुदवाने भी जाना था अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्यूकी मेरा बॉयफ्रेंड मुझे रात मे चोदने के लिए आता है.

मैं अपने बेडरूम मे सो रही थी और मेरा कज़िन मेरे बेडरूम मे टीवी देख रहा था लेकिन मुझे नींद नही आ रही थी और मैं अपने कज़िन के साथ फिल्म देखने लगी और एक हॉलीवुड फिल्म आ रही थी जो बहुत ही सेक्सी फिल्म थी आप सब मुझे मैल करिए मैं आपको वो फिल्म का नाम बताउंगी.

वो बहुत रोमांटिक सीन थी और उसमे एक हीरो और एक हेरोयिन सेक्स कर रहे थे और मैं और मेरा कज़िन दोनो लोग गरम हो गये और उस फिल्म मे हीरो खूब चोद रहा था अपनी हेरोयिन को डॉगी स्टाइल मे और हम दोनो एक दूसरे की तरफ देखने लगे और मेरा कज़िन मेरे पास आया और मुझे हग किया और मुझे बोला की पिंकी तुम बहुत सेक्सी लग रही हो मैं तुम्हे चोदना चाहता हू और मैं भी उससे चुदवाना चाहती थी

Pages: 1 2

error: Content is protected !!