सेक्सी हाउसवाइफ की चूत की प्यास बुझाई

married wife ki choot mai lundहाई दोस्तों आज की ये देसी कहानी मेरा पहला राइटिंग का अनुभव हे. मैं इस साईट की हिंदी सेक्स स्टोरी का मजा पिछले कुछ महीनो से ले रहा हूँ. और मैंने सोचा की मेरा अनुभव भी उसके ऊपर शेयर कर दूँ. मेरा नाम राहुल हे और मैं चेन्नई का हूँ. मेरी उम्र 24 साल हे और मैं सोफ्टवेर इंजीनियर हूँ. मैं अच्छी पर्सनालिटी का आदमी हूँ. और मेरी कंपनी में सभी लोग मुझे बहुत प्यार करते हे. जो मेरी इस सेक्स कहानी की अभिनेत्री हे वो एक शादीसुदा लेडी हे जिसकी उम्र 28 साल हे. और उसको एक बच्चा भी हे.

हम दोनों की पहली मुलाकात सोशियल मिडिया के थ्रू हुई थी. मैं ऐसे ही प्रोफाइल्स चेक कर रहा था तब वो मुझे मिली थी. दरअसल मैं अपने कोलेज के कुछ फ्रेंड्स को ढूंढ रहा था तब वो मुझे मिली थी. वो मेरी ही कोलेज की थी, मेरे से सीनियर. मैंने उसे रिक्वेस्ट भेजा तो उसने एड भी कर लिया. कुछ दिन हम दोनों के बिच में ऐसे ही बातचीत हुई. मैंने पहले उसको एकदम शालीनता से संभाला जिसकी वजह से वो मेरे ऊपर ट्रस्ट करने लगी. फिर उसने अपनी पर्सनल लाइफ के पत्ते मेरे सामने खोल दिए. उसने मुझे बताया की उसके पति का अफेयर उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ में था और वो अक्सर रात को लेट घर पर आता था. और उसकी सेक्सुअल लाइफ में वो अकेली सी पड गई थी.

हम दोनों के बिच की वर्चुअल रिलेशन स्ट्रोंग होती जा रही थी. और फिर एक दिन हम दोनों कोफ़ी के लिए फेस टू फेस मिले थी. जब मैंने उसे प्रत्यक्ष देखा तो उसकी खूबसूरती को देख के चकित हो गया. सोशियल मिडिया के पिक्स से भी काफी सेक्सी लग रही थी वो रियल लाइफ में!

उसके पिक्स से वो काफी अलग ही थी रियल लाइफ में तो. उसका फिगर करीब  34 32 36 का था. उसकी गांड ऐसी बड़ी लग रही थी की किसी का भी लंड उसको देख के कड़ा हो जाए. मैंने उस वक्त ट्रेक स्यूट पहना हुआ था और बड़ी मुश्किल से मैं अपने लौड़े में आई हुई बहार को छिपा सका. उसने एक लो नेक टी शर्ट पहनी थी और उसके अन्दर उसका क्लीवेज एकदम साफ़ दिख रहा था. उसके स्किन के उपर के टेन को देख के तो खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा था. उसने भी मेरी बेताबी को सेंसं कर लिया था. कोफ़ी के बाद हम दोनों मेरी कार में सिटी के ही एक बिच पर गए जहा हम एक झाड के निचे बैठे. शाम के 7 बज रहे थे और अँधेरा बढ़ने लगा था.

यह कहानी भी पड़े  पति के गैंगेस्टर दोस्त से चुदवाकर आवारा औरत बन गयी

मैंने उसके साथ बातें करते हुए अपनी पहली चाल को चल दिया. मैंने उसके हाथ को पकड़ के दबाया. वो कुछ नहीं बोली तो मुझे आगे बढ़ने का सिग्नल सा मिला. मैंने उसके करीब जा के उसके गले के ऊपर हलके से एक किस दे दी. वो सिहर उठी और एक लम्बी सांस ले ली उसने. उसने मेरी टी शर्ट को उठा के मेरी छाती के ऊपर चूम लिया. उसकी किस इतनी टाईट थी की मैं मोअन कर बैठा और छाती के ऊपर किस वाली जगह पर लाल निशान भी बन गया. फिर हम दोनों एक दुसरे के बालों में हाथ फेरते हुए किस करने लगे. हमारी किस 10 मिनिट तक चलती रही.

फिर मैंने उसके लिप्स को अपनी जबान से चाटा. उसके लिप्स एकदम ज्युसी थी. मेरे हाथ उसके बूब्स पर चल पड़े. बूब्स काफी टाईट और बड़े थे. उसके मुहं से मोअन निकल रही थी. उसने कहा, अह्ह्ह्ह राहुल प्लीज़ धीरे से बहुत दिनों के बाद कोई टच कर रहा हे वहां पर. उसे जोर से दबाना लेकिन पहले धीरे से प्लीज़.

मैंने उसके बूब्स को खूब मसले. मैं उसे वही पर नंगा कर देना चाहता था. लेकिन वो बोली नहीं यहाँ पर नहीं कर सकते हे. मेरा लंड खड़ा था. उसने कहा की मेरा हसबंड जब घर नहीं होगा तो मैं बुला लुंगी तुम्हे. मैंने उसे उसके घर के बहार ड्राप किया और घर पर आ के उसके नाम की मुठ मारी.

फिर दो दिन के बाद उसने कहा की आ जाओ घर. उसका पति जॉब पर था और उसका बेटा दादा जी के साथ पड़ोस के किसी गाँव में मंदिर के मेले में गया हुआ था. मैंने दो बोतल बियर की ली और उसके घर जा पहुंचा.

यह कहानी भी पड़े  बारिश में मिला चुदाई का आनंद

उसका घर अंदर से काफी मस्त था. उसने एक एक चीज को जैसे दिल से सजाया हुआ था. वो नाईट ड्रेस में ही थी. और उसने अपने हसबंड के नाईट में पहनने के कपडे मुझे दे दिया. हम दोनों सोफे के ऊपर बैठे हुए इंग्लिश गाने सुनते हुए बियर पिने लगे थे. उसको बियर की लत नहीं थी इसलिए एक में ही उसको चढ़ने लगी थी. मुझे तो 3 बियर के बाद ही लाईट नशा होता हे. उसने एकदम से मेरा मुहं पकड लिया और मुझे एकदम पेशन से किस करने लगी.

हम दोनों की जबाने एक दुसरे से लड़ने लगी थी. उसकी जबान मेरी जबान को जोर से दबा के उसको चूसन रही थी. हम दोनों के बदन गरम होने लगे थे. मैंने उसको अपनी गोदी में उठाया और ऐसे ही किस करते हुए उसको बेडरूम में ले गया. वहां पर उसने एसी को एकदम लो टेम्प्रेचर पर कर दिया. और ठंडी ठंडी हवा से मैं तो और भी हॉट हो रहा था. उसके निपल्स भी अकड रहे थे और उसकी नशिली आँखों में हवस साफ़ देखी जा सकती थी.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2