मामी की जोरदार ठुकाई

आप सब के एमाइल्स रिसीव हुए मुझे. फीड बॅक के लिए थॅंक्स सो मच. यह मेरी स्टोरी का पार्ट-2 अब लिखने जा रहा हू दोस्तो

जैसे ही मैने ट्रेन की टाय्लेट का दरवाज़ा बंद किया. मामी मुझे पकड़ कर दीवार से लगाई और किस करने लगी.

हम दोनो एक दूसरे को किस कर रहे थे मई बहोट जोश मई आकर मामी को क़िस्स्स करने लगा उनके होंटो को दांती से काटने लगा. तो मामी ने फेस हतालिया अचानक से और बोला स्लोवलय्ययी आराम से.

मैं सिखाती हू तुम्हे किस करना. मामी ने मेरे निचले होंटो को अपने दोनो होंटो के बीच किया और क़िस्स्स करने लगी. दोनो होंटो से मेरे होंटो को खाए जा रही थी. मई भी वैसे ही उन्हे किस कर रहा था. उम्म्माअहह. उम्म्माअहह की धीमी आव्आआज़ पागल कर रही थी मुझे

मामी मुझे किस किए जा रही थी मेरे होंटो को 2 मीं चूसने के बाद मामी मेरी गर्दन पर आगाय और गर्दन को चाटने लगी. और किस करने लगी. अवम्‍म्मममम. अवम्‍म्ममम. अववममममम. मेरा बुरा हाल हुआ जा रहा था

मैने मामी को पकड़ा और दीवार से लगाया और उन्हे किस करने लगा होंटो पर. मामी के निचले होंटो को मेरे हिंटो मई लेके क़िस्स्स करने लगा मई. और उनकी बॅक पर मेरे दोनो हाथ फेरने लगा. मामी किस करते करते अपने नाख़ून मेरी पीठ मई दबा रही थी

फिर मैं मामी के शहोल्दर पर किस करने लगा तो मामी भी मेरे शहोल्दर पर क़िस्सस्स करने लगी मामी कभी मेरे शहोल्दर पर ज़ुबान फेरती और कभी क़िस्स्स कारटीईइ. मई भी जैसे जैसे मामी कर रही थी कर रहा था

फिर अचानक से मामी ने मेरे एअर लोबस को अपने मूह मई लिए और उसे चूवसने लगी. फिर उन्होने मेरे कान मई अपनी ज़ुबान डाल दी और ज़ुबान अंदर घूमने लगी. दोस्तो मई सातवे आसमान पर चला गे.

जब वो मेरे एअर लोबस से खेल रही थी मैं भी उन्हे क़िस्स्स कर रहा था शहोल्दर पर मामी ने मेरा हाथ पीठ से हटाकर उनकी गांद पर लेके चली गयी. मई भी साँझ गया और उनकी गांद को अपने हाथो से दबाने लगा

मामी अभी भी मेरे र्लोबस से और कानो से खेल रही थी और मेरी पीठ पर अपने नाख़ून को दबा रही थी कभी हाथ फेर रही थी कभी नाख़ून को दबाते का रही थी

अब मामी फिर मेरे हिंटो को क़िस्स्स करने लगी और एक दो बार करने के बाद मेरे सिर को पकड़ कर मामी अपनी गर्दन पर लेके चली गयी और मई वाहा क़िस्स्स करने लगाअ. मूव्व्वाअ. मूव्व्वाआअ. मूव्व्ववाााआआ

मई किस कर ही रहा था मामी ने मेरा दोनो हाथ अपनी गांद पर से हटाया और अपने हाथो मई लेके मेरे दोनो हाथ लाकर अपने बूब्स पर रख दिए. उनके बूब्स पर मेरे हाथ थे और उसपर मामी के हाथ

अब मई नेक पर क़िस्स्स कर रहा था और मामी मेरे हाथो को दबा रही थी. वो जैसे प्रेशर दे रही थी वैसे बूओबस मई दबा रहा था. कभी ज़्यादा प्रेशर से बूब्स डबवा रही थी मामी कभी कम प्रेशर से.

जितना प्रेशर वो दरही थी मई बूब्स वैसे ही दबा रहा था और साथ मई गर्दन से नीचे बूओबस के उपर तोड़ा किस कर रहा थाअ.

मामी ने बुर्क़ा लगाया था उनका बुर्क़े मई बटन था उपर से नीचे मामी ने अब सारे बटन खोल लिए बुर्क़े के. लेकिन बुर्क़ा उतरी नही वो.

अब मेरे सिर को पकड़ कर मामी ने ड्रेस के उपर से ही बूब्स पर रख दिया एक. मई साँझ गया मई ड्रेस के उपर से ही मामी के बूब्स को बहोट ज़ोरो से काअता लिया मामी की सिसकारी निकल गयी

मामी ने कहा ऐसे नही और इतना कहते ही मामी ने मुझे दीवार से लगाया और मेरे शर्ट को निकल दिया. अब मामी मेरे नेक को किस करते हुए मेरे चेस्ट पर पहुँच गयी

और मेरे निपल को एक मूह मई ले लिया और उसे चूसने लगी. मामी पूरा निपल मूह मई लेती और धीरे से मूह से बाहर निकटी. कभी कभी हल्का सा दाँत काटी. मानो मुझे बता रही थी वो ऐसे सक किया जाता है.

मामी ने मेरे हाथो को उनके सिर पर ले गये मई साँझ गया. मई उनका सिर अपने चेस्ट दबाने लगा और मामी मेरे निपल्स को चूवस्ट्ी रही. फिर मैने मामी को दीवार से सताया.

और मामी के बूब्स को वैसे ही चूसने लगा अववममममममममम. अवम्‍म्मममममम. अवम्‍म्ममममम. अवम्‍म्ममममममम. अववममममम. मामी मेरे सिर को पकड़ कर अपने बूओबस पर दबा रही थी पूरी ताक़त से.

मई एक बूब सक ही कर रहा हा तभी मामी ने दूसरे तरफ से अपना टॉप उपर उठाया और मेरा हाथ उनके दूसरे बूब्स पर ब्रा पर रख दिया. और मई दूसरे बूओबस को दबाने लगा.

तभी मामी ने मुझे हटाया और टॉप उपर करके दूसरे बूब्स पर फिर से मूह लगा दिया. अब मई उनके एक बूब्स को दबा रहा था. और दूसरे को ब्रा पर से ही सक कर रहा था.

तभी मामी ने ब्रा भी उपर करदी अब मैं. उनके निपल को मूह मई लेल्लिया और जैसे मामी चूऊस रही थी वैसे मई उनके निपल्स को चूसने लगा. मामी आआहए भर रही थी. उफफफफफफफफ्फ़. आआहह. आआहह…

मेरे सिरको पकड़ कर मामी अपने बूब्स मई दबाए जा रही थी. मई एक बूब को दबा रहा था दूसरे को चूस रहा था मई. मामी मेरे बालो को नोच रही थी. और बोल रही थी समीर और करो. एससस्स समीईईर ऐसे ही कारू. तूओ गूओड़ समीईररर्ररर…

अब मामी मुझे दूसरे बूब्स पर लेगाई मई वो चूवसने लगा. मामी की अया मुझे पागल बना रही थी. तभी अचानक से मामी ने मेरा मूह पकड़ा और उपर अपने होंटो पे लगा कर किस्सास्सस्स करने लगी. उम्म्माहह. उम्म्माअहह…

किस करते करते मामी ने मुझे दीवार से लगाया और अपना उठा हाथ मेरे लंड पर लेके चली गयी. और पँति के उपर से ही सहलाने लगी मेरे लंड को.

मेरे होंटो को चूवस रही थी और कभी मेरा लंड को सहला तू तो कभी मेरी जाँघो को सहला रही थी मामी. जब मामी मेरी जाँघो पर जाती मेरा लंड और टन जाता.

अब मामी ने मेरे पंत का हुक खोलने लगी. अपने दोनो हाथो से पंत का हुक खोल रही थी मामी और किस किए जा रही थी मेरे होंटो को उम्माहह. उम्म्माअहह…

फिर पंत खोलकर मामी ने नीचे कर दिया और अपने उल्टे हाथ मई लंड को लिया और सहलाने लगी मेरे लंड को. एक हाथ मामी का मेरे सिर मई था और एक मेरे लंड पर था.

फिर मामी मेरे चेस्ट पर क़िस्स्स करते करते और नीचे गयी मेरी नाभि पर क़िस्स्स किया और घुटनो के बाल बैठ गयी. और बैठते ही मेरे लंड को सहला ए लगी दोनो हाथो से.

अब मामी मेरा लंड अपने मूह मई डालने लगी. मामिन तोड़ा मूह मे ली फिर निकल कर अपनी ज़बान से मेरे लंड को चाटने लगी. पूरा सूपदे से लेकर जड़ तब मामी चाटने लगी लंड को.

अपना थूक मेरे लंड पर डाअला. और फिर मेरे लंड को अपने मूह मई भर लिया पूरा. और पूरा अंदर हलाक तक लेलिया लंड को मेरे. मई अब सातवे आसमान पर चला गया.

मी हाथ मामी ने अपने सिर पर रखा मैने मामी के बालो को पकड़ा और अपने लंड मई उनका मूह अंदर तक घुसने लगा. मामी भी पूरा लंड मेरा अंदर तक ले रही थी.

मई अब मामी के फेस को अंदर बाहर करने लगा मेरे लंड पर. उस टाइम मामी मेरे लंड को चूवस रही थी और मेरे बॉल्स से खेल रही थी हाथो से.

मैं स्पीड बढ़न लगा तो मामी ने मुझे रोक दिया. और मामी ने मूह मे से लंड निकाला और मेरे बॉल्स को मूह मे भर लिया और उसे चूसने लगी.

अब मुझसे बर्दाश्त नही हो रहा था मैने को पकड़ा और उनको उठाया मामी खड़ी होगआई मैने अब मामी को टाय्लेट सीट पर बिता दिया और अब मैं उनके पैरो से जूती निकल कर उँगे चूसने लगा.

मैं पैरो को चूस ही रहा था उधर मामी ने शलवार अपनी ँकल दी. मामी ने सिर्फ़ शलवार निकली थी टॉप पहना ही था और बुर्क़ा भी बस सब को उपर खोंस लिया था.

अब मैने मामी को हेल्प की शलवार निकालने मे फिर से मामी की पैरो को चूमने लगा अपने शहोल्दर पर रख कर.

मैं घुटनो के बाल बैठ था और अपने शहोल्दर पर मामी के पैर रख कर उन्हे किस कर रहा था मई. फिर घुटनो को चूस्टा हुआ मई उनकी थाइस पर गया.

दोस्ती मामी की थाइस बहोट फेर थी. मई उनको चाटने लगा और छत ते छत ते मई उनकी चूओत पर पहुँचाअ. मामी टोलिते सीट की कोर पर बैठे थे आयेज की तरफ.

अब मामी ने मेरे मूह को अपनी चूओत पर रख दिया. और मई उनकी चूऊत को चाटने लगा. मामी आअहह आआहह सस्स्साहह्कर रही थी मई उनकी चूओत को छाते जा रहा था.

मैने मामी की छूट मई अपनी ज़ुबान को फिर डाला जैसे ही ज़ुबंद अंदर गयी मामी सहर गयी पूराअ और मेरे सिर को और अंदर डालने लगी हाथो से पकड़ कर टके मेरी ज़ुबँचूओत के अंदर तक जाए.

मामी कमर भी हिला कर मेरे सिर के अंदर तक डाल रही थी नीचे से मामी कमर को आयेज कर रही थी और मेरे सिर को छूट मई दबाते जा रही थी टके ज़बान अंदर तक जाए.

मैं ज़बान अंदर बाहर करने लगा तभी मामी अपना हाथ चूओत के दाने पर रख ली और अपनी छूट के दाने को सहला रही थी माआमी. फिर मामी ने मेरे मूह को चूओत के होल से निकाला और दाने पर रख दिया.

अब मुझे साँझ आगेया के चूओत के दाने को चाटना है. मैने छूट के दाने को मई उ मई भर्लिया और अपनी दो उंगली छूट के होल मई डालने लगा.

मामी मज़े ले रही थी तभी मैने अपनी उंगली स्पीड से अंदर बाहर करना शुरू करदी तो और दाने को चूसने लगा ज़ोर ज़ोर से बुत मामी ने मेरी हाथ को पकड़ कर रोक दिया मेरे सिर को भी छूट से हटाया और खड़ी हो गयी.

अब मामी ने मुझे टाय्लेट सीट पर बिता दिया. और मेरे लंड पर थूक डाला बहोट सारा और मेरेउपर दोनो टाँगे दो तरफ करके खड़ी हो गयी.

मामी ने हील्स पहना हुआ था तो हाइट अच्छी थी वो आराम से खड़ी हो परही थी. मामी ने फिर मेरा लंड अपने हाथ मई लिया और अपनी चूओत मई धीरे से घुसाया. तोड़ा सा लंड गया अबममी मेरे लंड पर धीरे धीरे बैठ गयी.

मामी अब मुझे किस करने लगी. और पूरा लंड छूट मई डालने के बाद मामी अपना सिर झुका कर मुझे क़िस्स्स कर रही थी. मेरे उपर बैठने और हाइ हील्स होने से उनको तोड़ा झुक कर किस करना पद रहा था.

हम दोनो क़िस्स्स करने लगे और मामी अपनी गंद को आअगे पीछे धीरे धीरे करने लगी. वो पूरे मज़े लेके अपनी गांद को आयेज पीछे कर रही थी. और मुझे क़िस्सस्स कर रही थी.

किस करते करते मामी ने मेरे दोनो हाथो को पकड़ा और उनको गांद पर लेके गये मैं अब मामी के दोनो गंद को अपने हाथो मई पकड़ कर मामी का साथ दे रहा था गांद को आयेज पीछे करने मई.

अब मामी ने उनके बूब्स को मेरे मूह मई देदिया और हाथ से बूब्स को पकड़ कर मेरे मूह मई डाअल रवि थी. मेरा दोनो हाथ गांद पर था इसलिए मामी अपने हाथो से बूऊबस मेरे मूह मई डाल रही थी.

मैं माआमी के बूओबस को सक कर रहा था और मामी अपनी कमर आयेज पीछे करके छिड़ रही थी मुझसे. अब मामी और स्पीड बढ़ा दी और अपनी कमर को ज़ोर ज़ोर से आयेज पीछे करने लगी.

मामी ने बूब्स को छोढ़ा और मेरे सिर को पकड़ कर बूओबस पर दबाने लगी मई बूब्स को चूस्टे जा रहा था अववममममम. अवम्‍म्ममम. अवम्‍म्म्म. और माअमी आआहह. आहह. आहह. की आव्आआज़ निकल रही थी.

मामी की स्पीड बढ़ा गयी तभी मैने मामी के बूब्स को हाथ मई लेलिया और उसे . ज़ोर ज़ोर से. मामी फुल स्पीड मई कमर आअगे पीछे करने लगी अब.

अब मामी की स्पीड बहोट तेज़ थी और मामी बोल रही थी फुक्ककककककक मे समीईर और मेरे दोनो हाथो को फिर से गांद पर रख दिया.

मैं मामी की गांद को तेज़ तेज़ से आयेज पीछे करने लगा. निपल्स मामी का मेरे मूह मई था और मामी मेरे सिर को निपल्स पर दबा रही थी. और बोल रही थी फुक्ककककककक मे समीईईईरर. समीईईरएररर फुक्कककककककककककक मे…

और मई ज़ोर ज़ोर से अपने हाथो से कमर को आयेज पीछे कर रहे था मामी खुद से भी आयेज पीछे हो रहे थे. तभी अचानक मामी कुछ ज़्यादा ही स्पीएड बढ़ा दिए और बहोट ही स्पीएड से आयेज पीछे होने लगे और मेरे होंटो को अपने निपल्स पर ताक़त से दबाने लगे.

और मेरे कानो मई बोली फुक्ककककक मे हर्दर्ररर सामीएर. मेरा पानी निकालने वाला है. इतना सुनन्ाअ था मैने और ज़्यादाााआ स्पीड बढ़ा दी. और माँ ने मेरे होतो को अपने होंटो मई लेलिया और स्पीड से छोड़ने लगी.

मेरे कानो मई फिर से बोला मामी ने समीईएर मेरा पानी निकालने वाला है. फुक्ककककक मे हर्दर्र्ररर. फुक्कककककककक मे समीईररर. समीईर छोड़ मुझे अच्छे से छोड़ड़ समीईईईईईरररर एसस्स्स्स्सस्स फुक्ककककक मे…

ई आम कमिंग समीईएर. ओर बहोट ही स्पीड से गांद को आअगे पीछे करने लगी और मेरे होंटो को अपने दांतो मई डबलिय्ाआअ. अचानक से एकदम स्पीड बहोट बढ़ी और बहोट ही ज़ोरो से उन्होने मेरे होंटो को दांतो मे दबाया और फिर पूरा शांत हो गये. स्पीड धीरे हुई फिर कम हो गयी उनकी.

और वो मुझे क़िस्स्स करने लगे होंटो पर हम दोनो एक दूसरे को बहो मे भर कर क़िस्सस्स कर रहे थे. उम्म्माआअहह. उम्म्माआहह. उम्म्म्माअहह. मामी की आँखो मई एक अलग सुकून था.

थोड़ी देर क़िस्स्स करने के बाद मैने मामी को उठाया खुद उठा टाय्लेट सीट से अब मामी को टाय्लेट सीट पर आधा लिटा दिया इस तरह के उनकी छूट कॉर्नर पर थी. अब मई मामी के टॅंगो के बीच मई आया.

अब अपना लंड मामी की छूट पर लगाया और अंदर डाअल दिया मैने. और मामी को क़िस्स्स करने लगा मामी भी बहोट अच्छा रेस्पॉन्स दे रही थी.

मैने धकक्का मारना स्टार्ट कर दिया धीरे धीरे मामी भी कमर उठा कर साथ दे रही थी मेरा. मामी ने अपने दोनो हाथो को मेरी गाअंड पर रख दिया.

अब जैसे मई ढककर मरता मामी मेरी कमर को अपने हाथो से अंदर तक पूरा लेती टके मेरा लंड अच्छे से अंदर चला जाए.

मैने धक्के मार रहा था. मामी मेरा साथ दे रही थी कमर उठा कर और मेरी गाअंड को हाः से छूट की तरफ धक्का देकर.

मामी की आवाज़ निकल रही थी उफफफफफफ्फ़ समीईएर तूमम्म्ममम तो सीईख गये कैसीए छोड़नााआ है. फुक्ककक मे सामीएर फक मे हर्दर्र्र्र्र्र्रररी….

एसस्सस्स समीईर गिव इट तो मे समीईर. यह सूकर मुझे और जोश आअगेया मई और स्पीड बढ़ा दिया मेरी. मामी भी कमर स्पीड से उठा रही थी नीचे से और हम चुदाई कर रहे थे.

मैने फुल स्पीड मेरी बधाई और मामी को बोला मामी मेरा निकालने वाला है कहाँ निकाालु इतना सुनना था मामी ने मुझे कहा समीईएररेर कम इनसाइड. रूको मात्त्ततत्त फुक्ककककक मे…

मैने जैसे ही सुनन्ाअ मैने स्पीड अपनी बढ़ेयई और ज़ोर ज़ोर से लंड को अंदर बाहर करने लगा छूट मई. अब मैने मामी को कहा मामी ई आम कमिंग…

मेरा प्ाअनी अब निकालने वाला था मामी ने कहा चूऊत मई निकल दे सामीएररर. अपनी मामी की चूऊत को स्पर्म से भारदे. मैने भी कहा हा मामी. और ज़ोर ज़ोर से जाहतके देने लगा और फुल्ल्ल स्पीड मई चुदाई करते करते.

मामी को बोला ई आम कॉमिंगगगगगगग मामी. ई आम कॉमिंगगगगगग और पूरा पानी मेरा मामी की चूऊत मई निकल दिया और मामी के उपर आकर उन्हे क़िस्स्स करने लगा.

अब मई उठा अपने कपड़े सीधे किया पंत पहना. मामी उठी टाय्लेट सीट से शलवार पहनी अपने टॉप और ब्रा को सीधा किया और बुर्क़े का बटन लगाया. और सब सेट करने के बाद मुझे हग किय्ाआ और एक लंबाआ फ्रेंच क़िस्सस्स कियाअ मामी ने. और फिर बोली पहले मई जाती हू फिर तुम आआना…

यह बोल कर मामी निकल गयी और थोड़ी देर बाद मई निकल गया और अपनी सीट पर जाकर बोआथ गया. और मामी मेरे शहोल्दर पर सिर रख कर सो गयी आराम से.

आज भी मई उस चुदाई को मिस करता हू दोस्तो. मामी ने जैसे उस चुदाई मई गाइड किया मई कभी नही भूल पौँगा.

मई अब हयदेराबाद आगेया हू जॉब करने. अब मामी से मिलना नन्ही होता मेरा जल्दी. मामी को मैने एक बार और छोड़ा था कज़िन की शादी मई उनके ही घर पर पुणे मे.

आयेज मई बतौँगा कैसे मैने कज़िन की शादी मई मामी को उनके ही घर पर छोड़ा.

नदी[email protected]गमाल. कॉम इस एमाइल ईद पर अपना फीड बॅक शेर करना दोस्तो

यह कहानी भी पड़े  मम्मी की चुदाई की पापा के सामने

error: Content is protected !!