मा की चूत की आग को मिली बड़े लंड से शांति

हेलो दोस्तों, कैसे है आप सब? आप सभी ने मुझे खूब सेक्सी वाला प्यार दिया है. और बहुत सारे मेल्स भी आए है. रीडर्स की डिमॅंड पर आज मैं अपनी स्टोरी का, 2न्ड पार्ट बताने जेया रहा हू.

मुझे ड्के के रीडर्स के मेल्स आए, और उन्होने कहा की मेरी स्टोरी का नेक्स्ट पार्ट जल्दी बतौ. इसलिए मैं आज उस स्टोरी का नेक्स्ट पार्ट बता रहा हू.

मुझे तो आप जानते हो. मेरा नाम रोहित कॉल बॉय है. आपका प्यारा सेक्सी कॉल बॉय. और जिसने इस स्टोरी का 1स्ट्रीट पार्ट नही पढ़ा, पहले वो उसे पढ़ ले, जिससे स्टोरी समाज में आ जाएगी. तो दोस्तों मैं अब स्टोरी सुनने जेया रहा हू. मेरी ये स्टोरी नीता का बेटा राज बताएगा.

मा बोली: मेरी जान, आज मुझे ऐसा छोड़ो की मेरी आवाज़ पुर रूम में 10 दिन तक गूँजे.

रोहित ने भी कहा: मेरे रंडी तू चिंता मत कर, आज तुझे मार दूँगा.

अब आयेज.

रोहित और मेरी मा नीता दोनो बेड पर नंगे थे. रोहित बेड पर आके मा को किस कर रहा था. मा को बहुत मज़ा आ रहा था. वो एक हाथ से रोहित के बड़े लंड को हिला रही थी. मेरी मा ने रोहित के लंड पर कॉंडम लगा दिया, और अपनी टांगे फैला कर रोहित को छूट छोड़ने का इन्वाइट कर रही थी.

रोहित अपना 7.4 इंच का लंड लेके छूट के पास गया. छूट से मम्मी का पानी पहले से निकला हुआ था. छूट पर एक भी बाल नही था. मा के वीर्या से छूट चमक रही थी. रोहित ने छूट पर अपना मूह रखा, और 2 मिनिट छूट को छाता. मा लंड के लिए तड़प रही थी. फिर मा बोली-

मा: मेरे राजा, अब और ना तड़पाव यार. अब अपना लंड डाल दो अंदर बेबी.

फिर रोहित ने अपना लंड छूट पर सेट किया, और एक ज़ोर का धक्का छूट में मारा. मा की छूट बहुत टाइट थी. तो छूट में लंड 4 इंच तक चला गया. छूट में लंड जाने के बाद मा बहुत चिल्लाई.

मा: आअहह अफ उहह.

मा की ऐसी चीख सुन के मेरा लंड भी खड़ा हो गया. उनकी हालत पतली हो गयी. रोहित मा को लीप किस देने लगा. मा को छूट में रोहित के लंड से बहुत दर्द हो रहा था.

रोहित ने 10 मिनिट तक मा के बूब्स और लिप्स चूज़. मा को तोड़ा रिलॅक्स फील हुआ. फिर वापस रोहित ने धीरे-धीरे धक्के देने शुरू किए. वो अपनी आँखें बंद करके लंड की धीमी चोट को से रही थी. मा सिसकी लेते हुए बोली-

मा: आह रोहित, तेरा लंड बहुत बड़ा और मोटा है. प्लीज़ तोड़ा धीरे-धीरे छोड़ो. ऐसा मूसल मैने आज तक नही लिया है. मेरे बेटे ने इतना बड़ा लंड दिलाया है. उहह अया.

रोहित धीमे-धीमे झटके दे रहा था. 15 मिनिट तक रोहित मा को ऐसे धीरे से छोड़ रहा था. मा को अब छूट में दर्द कम हुआ. अभी रोहित ने अपना पूरा लंड छूट में नही डाला था. फिर रोहित ने फिरसे एक ज़ोर का धक्का मारा, और उसका पूरा कड़क लंड मा की छूट में समा गया. मा की चीख निकल गयी.

मा: उफ़फ्फ़ आ आ. क्या किया तूने रोहित. ज़रा धीरे से धक्का दे ना.

रोहित: मेरी नीतू बेबी. आज तुम बस दर्द को से लो. तुम्हारी छूट बहुत टाइट है. मज़ा आ गया.

अब रोहित मा के बूब्स को चूस्टे हुए मा की छूट में ज़ोर-ज़ोर से धक्के पे धक्के दे रहा था. रोहित अपना लंड 6 इंच तक बाहर निकालता, और वापस एक धक्के के साथ छूट में घुसेध देता. इससे मा की चीख और ज़ोरदार सिसकी निकल जाती.

मेरा भी लंड रोहित और मा की चुदाई देख कर खड़ा हो गया. मैं लंड हिलने लगा. रोहित ने मा की टाँगो को अपने कंधे पर रखा, और छूट में ज़ोर-ज़ोर से शॉट मारने लगा. छूट से फॅट फॅट फॅट की आवाज़ आने लगी. मा भी अब उसका लंड ले रही थी. उसकी सिसकी कभी कम कभी ज़्यादा हो जाती.

मा बोली: एस रोहित, ऐसे ही छोड़ो. मज़ा आ रहा है. छूट में खुजली हो रही है. ज़ोर-ज़ोर से छोड़ो मुझे. मेरे छूट फाड़ दो. बहुत तदपि हू मैं.

रोहित: आह मेरे जान. मैं हू ना, आज आपको पूरा ढीला कर दूँगा.

रोहित मा की छूट में लंड डालता हुआ, पुर झटके देता है. मा की छूट से तोड़ा ब्लड भी निकल गया था, जो मैने देख लिया. रोहित मा को खूब तबाद-तोड़ छोड़ रहा था. उसका लंड मुझे मा की छूट में आता-जाता सॉफ दिख रहा था. 15 मिनिट तक इसी पोज़िशन में मा को खूब छोड़ा.

रोहित ने मा के बूब्स भी खूब दबाए. जिससे बूब्स लाल पद गये. मुझे चुदाई देख कर मज़ा आ रहा था.

मा बोली: रोहित राजा. चूसो मेरे ये निपल को, और खूब छोड़ो मुझे आज.

रोहित: हा मेरी जान. मेरे रानी, तुझे आज रंडी बना दूँगा.

उसके बाद मम्मी ने रोहित की बॅक को कस्स कर पकड़ लिया. रोहित तेज़-तेज़ झटके दे रहा था. मा भी नीचे से कमर हिला रही रही. मा ने 2 मिनिट बाद छूट से पानी निकाल कर झड़ने का साइन दे दिया. रोहित अब भी मा को झटके दे रहा था. मा सिसकी लेते हुए बोली-

मा: ह उहह एस.

फिर रोहित ने मा को घोड़ी बनाया. मा जल्दी से घोड़ी बन गयी. रोहित ने अपना लंड मा की छूट पर रखा, और एक धक्के में लंड छूट में घुसा दिया.

मा चीखी: आअहह.

क्या छोड़ते हो तुम रोहित. मैं तो दीवानी बन गयी हू.

रोहित: ह मेरे जान. मज़ा आ रहा है ना? पति ने छोड़ा है कभी ऐसे?

मा: उफ़फ्फ़ उहह नाम मत लो तुम उसका. तुम अपना काम करो बस.

रोहित मा के बाल पकड़ के हॉर्स राइडिंग कर रहा था. फुल धक्के दे-दे कर मा की चीखे निकाल रहा था. मेरा लंड ने पानी निकाल दिया, और मा की छूट ने भी वापस पानी निकाल दिया. रोहित मा के बूब्स खींच रहा था, और ज़ोर-ज़ोर से गांद पर थप्पड़ बरसा रहा था. मा की गांद से रोहित के धक्को की आवाज़ ठप ठप ठप करके आ रही थी.

मेरी मा नीतू अपनी आँखें बंद करके सिसकियाँ ले रही थी, और लंड का मज़ा ले रही थी. मज़ा लेते हुए वो बोली-

मा: मेरे राजा, तेरा लंड मेरे बच्चे-दानी तक जेया रहा है. मुझे दर्द और आनंद महसूस हो रहा है. बहुत मज़ा आ रहा है. थॅंक्स मेरे बेटे राज, तुमने मुझे रोहित दिया.

रोहित: हा बेबी, आपका बेटा आपका बहुत ख़याल रखता है. आपकी सेवा करने के लिए मुझे बुलाया.

मा: एस, ऐसे ही छोड़ो. मेरा पानी निकल रहा है. तुमने मुझे 3 बार झाड़वा दिया है.

रोहित मा को छूट को धक्के दे दे कर छोड़े जेया रहा था. मा उसके धक्को से हिल जाती. मा भी अपनी गांद आयेज-पीछे कर रही थी. रोहित गांद पर छानते दे रहा था, जिससे गांद लाल हो गयी. मा ने घोड़ी बने हुए छूट का पानी निकाल दिया. रोहित भी अब झड़ने ही वाला था. उसने अपनी स्पीड बढ़ा दी, और ज़ोर-ज़ोर से मा को शॉट दे रहा था.

उसके हर एक झटके पर मा पूरी तरह से हिल जाती. उनके बूब्स उछाल जाते. मा भी उसके झटको को मज़े लेते हुए से रही थी.

मा: एस, उफ़फ्फ़ आह. छोड़ो, और ज़ोर से फाड़ दो छूट.

रोहित मा की सिसकियों से एक्शिटे हो जाता, और ज़ोर-ज़ोर से छोड़ रहा था. करीब 2 मिनिट बाद रोहित भी झाड़ गया. मा की छूट में ही लंड फसाए रखा. लंड पर कॉंडम होने के कारण वीर्या छूट में नही गया. रोहित मा के उपर ही गिर गया, और ज़ोरदार लीप किस देने लगा.

रोहित: आह मेरी रानी, कैसा लगा बताओ?

मा: तुम तो छोड़-छोड़ के पूरा बदन हिला देते हो.

मा रोहित को लीप किस करने लगी. रोहित का लंड छूट से बाहर आ गया, जिस पर कॉंडम लगा हुआ था. कॉंडम में उसका वीर्या भरा हुआ था. मा ने लंड से कॉंडम निकाला, और अपनी ज़ुबान पर लाके उसके वीर्या की एक बूँद छाती, और कॉंडम साइड में फेंक दिया.

मा: यार सो स्वीट. बहुत अछा टेस्ट है तेरे वीर्या का.

मा और रोहित किस करने लगे. रोहित मा के बूब्स को धीरे से दबा रहा था. मा भी रोहित की चेस्ट को चाटने लगी. दोनो वापस एक-दूसरे को किस और चाटने लगे.

मा: उहह, आह, उफ़फ्फ़. बेबी क्या मज़ा आता है. तुम बहुत सेक्सी हो रोहित.

रोहित भी मा के नेवेल को चाट-ते हुए बोला.

रोहित: मेरे रानी, तुम भी बहुत सूपर हॉट आंड सेक्सी औरत हो. जो मर्द को खुश करने के लिए काफ़ी है. तुम्हारे बूब्स के निपल चूस्टा राहु बस.

मा: तो मेरे मलिक चूसो. कों माना करता है. तेरे है सब. मैं तुझे अपना पति बना लू मॅन कर रहा है.

रोहित: मैं तो आपका पति हू ना. तुम मेरे रंडी हो मेरे जान.

मा: तेरे मूह से रंडी सुन कर अछा लगा. एक शादी-शुदा औरत को रंडी बना रहे हो तुम.

उसके बाद रोहित का लंड वापस से खड़ा हो गया. मा उसके लंड को देख रही थी, और बोली-

मा: तेरे लंड को देख कर मज़ा आता है. इसे मेरे मूह में डाल दे रोहित.

रोहित ने मा का मूह पकड़ा, और 7 इंच का मोटा लंड मा के मूह में दे दिया. मा का मूह बड़े लंड से भर गया. रोहित मूह में शॉट देने लगा. मा भी अपनी आँखें बंद करके लंड को चूसने लगी. मा ने रोहित के लंड के टट्टो को भी चूसा. उसके टटटे बहुत मोटे थे. उसने दोनो को मा के मूह डाल दिया. मा उसके टट्टो को बड़े मज़े से चूस रही थी.

रोहित की आअहह उहह निकल रही थी. 10 मिनिट लंड चूसने के बाद, मा ने लंड पर कॉंडम चढ़ाया, और रोहित को छोड़ने का इशारा स्माइल देके किया. रोहित ने इस बार मा को बेड से उतरा, और मा को खड़ा किया. फिर उसने मा को खड़े-खड़े ही झुकने को कहा. मा खड़े-खड़े झुक गयी, जिससे मा की छूट उपर आ गयी.

अब उसने लंड को छूट पर सेट किया, और मा के गले को और बालों को पीछे से पकड़ लिया. एक ज़ोरदार धक्का छूट में दिया, जिससे उसका लंड एक बार में छूट में . गया. मा की चीख निकल गयी.

मा: आह ऑश ..

उनकी . गूँज गयी. मुझे मज़ा आने लगा. रोहित मा को बिना रुके ज़ोर-ज़ोर से झटके देने लगा, जिससे मा ज़ोर-ज़ोर से सिसक रही थी. मैने देखा तो मा की आँखों से आँसू आने लगे थे. रोहित छूट में ज़ोर-ज़ोर से कमर हिला के शॉट देने लगा. छूट से लंड निकालता और वापस छूट में घुसा देता ज़ोर से.

इससे मा एक-एक झटके से हिल जाती. उनके बूब्स भी आयेज-पीछे हो जाते थे. मा उसकी चुदाई का विरोध भी नही कर रही थी. मा को अंदर से ये चुदाई चाहिए थी. पापा तो देते नही थे, तो रोहित से चूड़ने का आज मौका ..

रोहित की तबाद-तोड़ चुदाई से पुर रूम में उसके धक्को की आवाज़ सुनाई दे रही थी. और मम्मी की आवाज़ो से कमरा गूँज रहा था. मेरा लंड भी वापस से खड़ा हो गया. ये चुदाई देखने के बाद, तो किसी का भी लंड उबलने लगेगा. रोहित अपनी पूरी . से मा की छूट का बंद . रहा था. अब मा बोली.

मा: आहह ज़ोर से छोड़ो, आहह. ऐसे ही छोड़ो. बहुत मज़ा दे रहे हो.

अब रोहित ने मा को बेड पर आधा लिटा दिया. मा के पैर फ्लोर पर थे, और मा कमर से लेके उपर तक बेड पर पड़ी हुई थी. रोहित मा के उपर चढ़ गया था. . होके, मा के बाल पकड़ के, उसने मा की छूट में लंड घुसा दिया.

मा की . उहह की आवाज़ निकल गयी. उनका मूह रोहित ने पकड़ा हुआ था. जिससे मा का मूह उपर उठा हुआ था. मा बस चीख रही थी. मा को अब दर्द हो रहा था चूड़ने से. रोहित बिना रुके छोड़े जेया रहा था. मा की छूट से 2 बार पानी निकल चुका था. मा तक गयी थी.

बस वो रोहित के धक्को को से रही थी. इस 35 मिनिट की ज़ोरदार चुदाई के बाद, रोहित भी झड़ने वाला था. रोहित मा के बूब्स दोनो हाथो से पकड़े, और नीचे से ज़ोर-ज़ोर के धक्के छूट में दे रहा था. मा बस आहें भर रही थी.

5 मिनिट बाद रोहित भी छूट में झाड़ गया, और मेरा भी पानी रोहित के साथ निकल गया. बस मैं तो पर्दे के पीछे झाड़ा, और रोहित मा की छूट में. मा बेड पर पेट के बाल लेती हुई थी. रोहित भी उसके उपर आ गिरा, और गले पर चूमने लगा. मा को उसका किस करना अछा लगा.

मा: आ मेरे राजा. तूने मेरी जान निकाल दी है आज. अब मेरे से और नही छुड़ा जाएगा.

रोहित: क्यूँ मेरे जान? अभी तो रात बाकी है.

मा: पागल हो तुम. अगर रात भर तेरा लंड और लिया. तो मैं मॅर जौंगी. तेरा लंड बहुत ख़तरनाक है मेरे छूट के लिए.

रोहित: आपको नही करना तो मुझे कोई प्राब्लम नही है. आपकी मर्ज़ी है बेबी.

मा: हा बेबी. सॉरी, बुत अब मैं से नही पौँगी. छूट में बहुत दर्द हो रहा है.

रोहित ने मा को सीधा किया, और बेड पर लिटाया. छूट देखने लगा तो छूट सूज गयी थी. छूट लंड की चुदाई से लाल हो गयी थी. फटत चुकी थी छूट. उसके मोटे लंबे लंड ने मा की छूट फाड़ दी थी. मा बेड पर पेट के बाल लेती हुई थी. रोहित भी उसके उपर आ गिरा, और गले पर चूमने लगा. मा को उसका किस करना अछा लगा.

मा बोली: वैसे बेबी. तुमसे चूड़ने में मज़ा बहुत आया. मेरे सारी प्यास मिटा दी तुमने आज.

रोहित: मेरी जान, मेरा तो काम है आपकी छूट को ठंडा करना.

उसके बाद मा रोहित को अपने बूब्स में दबा कर सुलने लगी, और मैं भी वही साइड में जाके सो गया.

तो दोस्तों कैसे लगी आपको मेरी मा की चुदाई. प्लीज़ मैल करके ज़रूर बताए. और जिस किसी मा को, गर्ल्स को, भाभी को रोहित के 7.4 इंच के लंड चूड़ना है. तो आप गम0288580@गमाल.कॉम पर मैल करके, अपनी छूट की प्यास बुझा सकते है. और किसी को कोई अड्वाइस चाहिए, तो भी मैल कर सकते है. थॅंक्स ड्के.

यह कहानी भी पड़े  बेटे ने मा के मंन में जगाई वासना


error: Content is protected !!