ब्लॅकमेल कर के गर्लफ्रेंड की मा को चोडा

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम दीपक हे और मैं बरेली का रहनेवाला हूँ मैं ग्रेज्युएशन कर रहा हूँ अभी. मैं पहले अपने बारे में बता देता हूँ. मेरी हाईट पांच फिट छ इंच हे और एवरेज लुकिंग लड़का हूँ. मेरे लोडे की लम्बाई 6 इंच की हे. अब चलिए स्टोरी पर.

कोलेज के फर्स्ट इयर में मेरी मुलाकात एक लड़की से हूँ जिसका नाम पूजा था. वो वैसे नेपाली थी लेकिन यहाँ माइग्रेट हुए थे वो लोग. क्लास में मिलने के बाद हम दोनों के बीच में धीरे धीरे दोस्ती हो गई और कुछ ही दिनों के अन्दर मैं और पूजा दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए. पूजा थोड़ी नाटी थी और पतली दुबली सी. पहले मैं सिर्फ उसका दोस्त था और उसके अंदर मुझे कोई सेक्सुअल इंटरेस्ट नहीं था. पर वो मुझे बहुत पसंद करती थी.

एक दिन उसने मुझे प्रपोज़ किया. पहले तो मैंने उसको मना कर दिया. लेकिन फिर चूत की लालच में मैं उसके साथ रिलेशन में आ गया. पूजा के अन्दर भी लंड लेने की बड़ी भूख सी थी.

जब भी मुझे मौका मिलता तो हम दोनों किस करते थे और मैं उसके बूब्स भी दबाता था. लेकिन उसकी चूत को चोदने का कोई मौका नहीं मिल पा रहा था मुझे. कुछ दिन ऐसे ही निकले. मैं अक्सर उसके घर पर भी जाता था. उसके घर में उसके माँ और बाबु जी थे. उसके पापा कम ही बात करते थे. लेकिन उसकी मम्मी बातें करने में एक्सपर्ट थी.

उसकी मम्मी की एज करीब 42 साल क होगी पर उसका शरीर पूरा भरा हुआ था. उसके बूब्स 36 इंच के थे और जैसे की लटक के बहार आ रहे थे. उन्हें देख के मेरा लंड खड़ा हो जाता था और आंटी की कमर 32 इंच की होगी. पूजा की माँ की गांड भी एकदम सेक्सी थी. वो करीब 38 इंच की होगी और शेप में एकदम गोलमटोल सी थी. मैं पूजा के माँ के बदन का भी दीवाना हो गया था.

एक दिन मेरे सब घरवाले एक रिश्तेदार के वहाँ शादी पर गए हुए थे. और मेरा घर खाली था. मैंने मौका देख के पूजा को अपने घर बुला लिया. असली खेल तो अब शरु हुआ. वो मेरे पर आई. उसका पहली बार था इसलिए उसको बहुत डर लग रहा था. मैंने अपने फोन का केमेरा चालु कर के एक कौने में छिपा दिया था. मैं पूजा की चुदाई की क्लिप बनाना चाहता था. वो मेरे पास आई और मुझसे चिपक गई. और हम दोनों एक दुसरे को किस करने लगे.

यह कहानी भी पड़े  अन्तर्वासना के चक्कर में लड़की की गांड और चूत दोनों को फाड़ा

मैं भी उसकी कमर पकड़ के उसे चूम रहा था. फिर मैंने अपने हाथ उसकी कमर के ऊपर से उसकी गांड पर रखे. और गांड को मसलने लगा. फिर मैंने पूजा की जींस को उतार दिया. और फिर उसके टॉप को भी उसके बदन से दूर कर दिया. पूजा को बहुत शरम आई जब मैं उसकी ब्रा और पेंटी को खोल के उसको पूरा नंगा किया.

मैने भी अपने कपडे उतार दिए और नंगा हो गया. फिर मैंने अपना लंड पूजा के मुहं में दे के अच्छे से चुस्वाया. और मैं भी पूजा की चूत और गांड को चाटा. मैने पहली बार में ही उसकी गांड मारने का इरादा कर लिया था. पूजा की सेक्सी पतली गांड ने मुझे दीवाना कर दिया था. मैंने उसे उल्टा लिटाया और पहले उसके चूतड़ पे किस की और फिर उसकी गांड को फैलाया. और उसके गांड के छेद पर थूंक दिया. फिर मैंने अपने लंड को उसके छेद के ऊपर रख दिया.

मैंने हल्का सा जोर लगाया और मेरा टॉप उसकी गांड में चला गया. फिर मैंने उसको घोड़ी बनाया और पीछे से हलके हलके गांड मारने लगा उसकी. उसको बहुत ही दर्द हो रहा था. वो रोने लगी थी. पर मैंने अपनी स्पीड को बढाए रखा और एकदम जोर जोर के झटके देने लगा उसकी गांड के अन्दर. उसको ऐसे ही चोदने के बाद मैं थोड़ी देर में झड़ने लगा. मैंने अपना लंड उसकी गांड में से निकाल के उसके मुहं में दे दिया. और सब स्पर्मस को उसके मुहं में ही भर दिए. पूजा वो सब पी गई.

फिर कुछ देर के बाद मैंने पूजा की चूत की चुदाई की. उस दिन मैं पूजा को 3 बार चोदा और उसकी क्लिप बना ली. दरअसल मैंने ये क्लिप पूजा की माँ को चोदने के लिए बनाई थी.

अगले दिन पूजा मुझे कोलेज में मिली. वो बहुत खुश थी. लेकिन उसकी वो ख़ुशी ज्यादा देर टिकी नहीं. मैंने उसकी गांड सेक्स और चूत चुदाई वाला क्लिप उसको दिखाया. उसने मुझे कहा की तुमने हमारे सेक्स का क्लिप क्यूँ बनाया? मैंने कहा पूजा मुझे कुछ चाहिए जो मुझे ये क्लिप ही दे सकता हे! उसने पूछा ऐसा क्या चाहते हो तुम?

मैंने उसे बताया मैं तुम्हारा माँ पुष्पा को चोदना चाहता हूँ! और अगर तुमने अपनी माँ को चोदने में मेरी मदद नहीं की तो मैं इस क्लिप को इंटरनेट के ऊपर डाल दूंगा और सभी जगह पर तुम्हारी बदनामी होगी. ये सुनते ही वो रोने लगी और विनंती करने लगी ऐसा ना करो प्लीज़ मैं बर्बाद हो जाउंगी. पर मैंने उसकी एक भी नहीं सुनी. तो रोते हुए घर चली गई वो और उसने ये सब बात अपनी माँ को बता दी.

यह कहानी भी पड़े  मेरे जीजू मेरी चूत के प्यासे

उसके बाद उसकी माँ का कॉल आया और उसने मुझे अपने घर पर बुलाया. और वो मुझे समझाने लगी की ऐसा मत करो प्लीज़. मैंने उसकी एक भी नहीं सुनी. उसने मुझे डराया भी तो मैंने कहा की मैं किसी से नहीं डरता हूँ.

उस क्लिप की वजह से मेरे पास पॉवर थी और इसलिए मैं उसकी माँ को भी तू तड़ाक कर रहा था.

मैंने उसको बोला, देख पुष्पा अगर तू चाहती हे की तेरी बेटी की बदनामी ना हो और इज्जत बची रहे तो बस एक बार मुझे चोद लेने दे. वो मना करती रही और नहीं मानी. फिर मैंने फोन निकाला और उसके वीडियो को दिखाया और उसको कहा की देख कैसे तेरी बेटी गांड में ले रही हे. सोच लोग इसको देख के कैसे लंड हिलाएंगे!

वीडियो में बेटी की हरकतों को देख के पुष्पा ढीली हो गई. और वो बोली, प्लीज उसे नेट पर मत डालना तुम जो कहोगे वो करुँगी मैं!

मेरी तो ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. मेरी सेक्स की देवी जिसके नाम की कई बार मुठ मारी थी आज उसे चोदने का मौका मुझे मिल रहा था!

मैंने पूजा को कहा, मैं तेरी माँ को अपनी दुल्हन बना के चोदुंगा आज तेरे सामने ही. जा अपनी माँ को सजा धजा के ले आ. वो दोनों अंदर चली गई. कुछ देर बाद वो दोनों वापस आई तो मैं देख के दंग रह गया. पुष्पा ने लाल साडी पहनी हुई थी और अन्दर एक डीप कट ब्लाउज था जिसमे उसके बूब्स चमक रहे थे. और साफ़ दिख रहे थे. उसके होंठो के ऊपर लाल लिपस्टिक लगी हुई थी. और आँखों में काजल. वो किसी नयी नवेली दूल्हन के जैसी ही लग रही थी.

वो मेरे सामने आ के बैठ गई. मैंने तुंरत ही उसके हाथ को पकड़ा और उसके होंठो को चूमा. उसकी साँसे तेज थी. मैंने उसे पकड़ के लिटाया और सीधा उसके ऊपर चढ़ गया. हम दोनों के होंठ मिले हुए थे और वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी. मैंने अपनी जीभ को पुष्पा के मुहं में डाल दी और उसको चूसने लगा.

Pages: 1 2

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!