लोकडाउन में मिला अलग अनुभव

kamukta sex kahani सब को मेरा नमस्कार ये मेरी पहली हिंदी स्टोरी है तो माफ़ करना अगर कोई भूल हो तो माफ़ करना
वैसे तो में गुजराती हूं पर कोई गुजराती सेक्स स्टोरी की साइट नहीं थी इस लिए हिंदी में ही स्टोरी लिख रही हूं।
ये बात ३ महीने पहले की है जब सरकार ने कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया था। और इसी लॉक डाउन की वजह से मेरे पति दिल्ली में फस गए थे क्युकी सभी फ्लाइट्स सरकार ने बंध कर दी थीं। इसी वजह से मेरे पति भी दिल्ली में फस गए थे। और इधर घर पे में अकेली अपनी चूट की तन्हाई के साथ जी रही थी।
में अपनी चूत को पॉर्न वीडियो देख के उंगली से सहला कर अपना मन मना लेती थी। पर आपलोग तो जानते ही है जो चूत लंड लेने की आदि हो उसको एक उंगली से क्या फर्क पड़ना था।
अरे मेरे बारे में तो में बताना ही भूल गई। में एक 38 साल की गुजराती वुमन हूं। मेरा नाम पीनल है। मेरा फिगर 36 32 38 का है। में जिम भी करती हूं इसलिए मेरा बदन एकदम कामुक है। और मुझे मर्दों को मेरी और आकर्षित करना मुझे बहोट ही पसंद है। में ज्यादातर जीन्स पैंट और शर्ट या तो टॉप पहनती हूं। जिससे लड़के तो क्या बूढ़े भी मुझे देखकर अपना लंड हिलाने लगते हैं। और मुझे वो अच्छा लगता है।
लोक डाउन की वजह से मेरी चूत तड़प रही थी और में रोज पॉर्न देखकर उंगली से चूत को समझा लेती थी। तभी एक दिन मेरी फ्रेंड निधि मेरे घर आयी हम दोनों पास पास में ही रहते है तो वो मेरे पति नहीं है तो मेरा हाल पूछने आयि। हम इसे ही बात चीत कर रहे थे तभी निधि ने मुझे पूछा की बिना चुदा ई के तू कैसे अभी मैनेज कर रही है। मैने तभी उसे बताया कि बस विडियोज देखकर उंगली से मना लेती हूं। तभी उसने मुझे पूजा क्या तू उंगली से संतुष्ट हो जाती है। मैने कहा तू तो जानती ही है में कितनी बड़ी चुदक्क़ड हूं। सच बताऊं तो बिना लंड के तो में मरी जा रहीं हूं।
वैसे निधि के बारे में बोलू तो वो भी मेरी तरह 37 साल की है। एकदम गोरी और 38 32 40 के फिगर की मालकिन है और वो दिखने में भी मेरी तरह एकदम हॉट है। वो भी मेरी तरह लंड लेने की आदि है। मैने उससे पूछा कि तेरी चुदासी चूत का क्या हाल है। तो उसने बताया कि वोह भी अपनी चूत की वजह से परेशान है उसके पति उसको चोदते तो है पर वो उससे अब संतुष्ट नहीं है।
इसे ही हम दोनों ने अपनी बातें की और बाद में निधि घर पर चली गई और मैने टीवी पर पॉर्न वीडियो शुरू करके अपने आपको मजा देना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद मेरा पानी निकल गया और में शांत हो कर पड़ी रही।। में बारे हो रही थी तो मैने और नए पॉर्न विडियोज देखने का सोचा और पॉर्न देखने लगी। तभी मेरे सजेशन में मैने पॉर्न वीडियो देखी । तो मैने उस वीडियो को प्ले किया और देखने लगी।
उस में 3 लड़कियां थी। एक मेरे जैसी 36 -37 साल की औरत थीं और बाकी की दो 25 -26 साल की जवान लड़कियां लग रही थी। पहले तो वो दोनो लड़कियां बात कर रही थी और धीरे धीरे उन्होंने ek दूसरे को किस करना शुरू कर दिया । धीरे धीरे वो दोनो एक दूसरे के कपड़े निकालने लगी और दोनो बाद ने नंगी हो गई। अब एक लड़की दूसरी लड़की की चूत को चाट रही थी और और वो दूसरी लड़की जोर जोर से मोनिंग कर रही थी । तभी वह वोह तीसरी औरत आ जाती है और सब एक दूसरे को देख के चॉक जाते है।
तभी एक लड़की जाके उस औरत को किस करने लगती है। और दूसरी लड़की जाके उस औरत का शॉर्ट निकल देती है और पैंटी के ऊपर से ही उस औरत की चूत पर हाथ फेरने लगती है। ये सब देख के मेरी चूत एकदम गीली हो जाती है और मेरे मन में भी हवस चड़ जाती है ।
बाद में वो लड़कियां उस औरत को भी नंगी कर देते है और उसको चाटने लगते गई है। तभी एक लड़की एक डिल्डो लेकर आती है और उसे पहन लेती है । वो डिल्डो शायद 8” इंच लम्बा होगा। वो औरत बेड पर लेट जाती है एक लड़की उस औरत की चूत को फैलाती है और डिल्डो वाली लड़की डिल्डो को औरत की चूत में डाल देती है। तभी वो औरत जोर जोर से मोनिग करने लगती है।
थोड़ी देर बाद उस औरत का पानी निकल जाता है। फिर वो लड़की दूसरी लड़की को भी सुला के उसकी चूत मारती है। में उंगली से अपनी चूत को चोदना शुरू कर देती हूं और थोड़ी देर में मेरा भी पानी निकाल देती हूं।
फिर मैने यही काम अपनी फ्रेंड निधि के साथ करने का सोचा, मुझे पता तो था कि निधि की सेक्स लाइफ अच्छी नहीं है । वो मुझे मना नहीं करेगी फिर भी मैने सोचा ट्राय मारके देखती हूं । निशाना लग जाए तो ये उंगली की जगह कुछ मजा तो आए।
लॉकडाउन था तो में भी घर में अकेली ही रहती थी तो मैने निधि को बैठने बुलाया और उसके साथ सेक्स की बाते करने लगी। बातो ही बातो में उसने मुझे बताया कि वो अपने पति के सेक्स लाइफ से काफी परेशान है और उसमें कुछ नया चाहती है।
मैने उससे पूछा कि तू मजा कैसे लेती है तो उसने बताया कि उसके पास वाइब्रेटर और डिल्डो है वो उसी से काम चलाती है। मैने अनजान बनते हुए उससे वाइब्रेटर और डिल्डो के बारे में पूछा तो उसने कहा में अभी लेकर आती हूं और वो अपने घर गई।
वैसे भी लोक डाउन था और गर्मी का भी सीज़न था तो में घर में ज्यादातर टॉप और शॉर्ट में ही रहती थी। और निधि भी वही पहनती थी। जिससे गर्मी में सुकून मिले। निधि डिल्डो और वाइब्रेटर लेकर अाई और मुझे दिखाया डिल्डो 8” इंच का था। और एकदम बढ़िया था।
निधि ने कहा अगर तू बुरा ना माने तो हम लेस्बियन करे? मैने अनजान बनते हुए उसको पूछा लेस्बियन का मतलब क्या होता है? तो उसने। मुझे अपने फोन में एक वीडियो दिखाया जिसमें दो लड़कियां एक दूसरे के साथ लेस्बियन कर रही थी।
वीडियो देखते हुए ही निधि ने अपना हाथ मेरी शॉर्ट में डाल दिया। वीडियो की वजह से में भी गरम हो गई थी और मेरी चूत भी गीली हो गई थी। वो पैंटी के ऊपर से ही मेरी चूत को सहला रही थीं। पता नहीं क्यूं पर मेरी आंखे बंध हो गई और में अपने आप सिसकियां भरने लगी। निधि ने मेरा टॉप और ब्रा निकाल दी । मेरे बूब्स चूसने लगी और एक हाथ से मेरी चूत को सहला रही थी।
फिर उसने मुझे किस करना शुरू किया मैने भी उसको ज्वाइन किया और उसको किस करने लगी। वो मुझे किस करे जा रही थी एक हाथ से मेरे बूब्स को दबा रही थी तो दूसरे हाथ से मेरी चूत को भी सहला रही थी।
फिर उसने मेरी शॉर्ट और पैंटी निकाल दी और चूत को सहलाने लगी। फिर उसने मेरी चूत को चाटना शुरू किया और अपने हाथो से मेरे बूब्स को दबाने लगी। में सोफे पर पड़े पड़े तड़प रही थी और मुंह से सिसकियां निकलने लगी फिर हम 69 की पोजिशन में आगए और एक दूसरे की चूत को चाटने लगी। में तो निधि की चूत को चाट भी रही थी और बीच बीच में काट भी रही थी। थोड़ी देर बाद मैने निधि को मेरे पर से मेरे पर से हटाया और निधि का मुंह पर से हटाया और में सोफे पर पड़े पड़े तड़प लगी।
तभी मेरी चूत ने पानी छोड़ दिया । निधि मेरा सारा पानी पी गई। और में सरह उठी। बाद में मैने निधि को लेटाया और उसके ऊपर बैठ के उसकी चूत को चाटने लगी। 15 मिनिट बाद मे मैने निधि का पानी निकाल दिया। और में निधि का सारा पानी पी गई। उसके बाद निधि ने मेरी चूत में वाइब्रेटर डाला और ऑन कर दिया।
में तो मानो तड़प उठी। निधि मेरे ऊपर बैठ गई और मेरे होठों पर अपने होठ रख दिए और लिप किस करने लगी। में में इतने दिनों से तड़प रही थी मानो मुझे लंड नहीं मिला पर चूत में वाइब्रेटर मुझे अलग ही मजा दे रहा था। कुछ देर बाद में भी मैने अपना पानी निकाल दिया और निधि को बोला तो उसने वाइब्रेटर बंध कर दिया।
मुझे इतने दिनों से लंड की चाहत थी वो आज निधि ने वाइब्रेटर से पूरी कर दी।
आपको मेरी स्टोरी केसी लगी ये मुझे मेल करके बताना [email protected] मेल और हैंगआउट मेसेज करना। मेरे साथ जुड़े रहिए में आपको मेरे जीवन की और बढ़िया स्टोरी बताऊंगी
थैंक यू।

यह कहानी भी पड़े  जो दर्द होना था हो गया
error: Content is protected !!