कहानी जिसमे लड़की ने अपने ब्फ के दोस्त से संबंध बनाए

हेलो दोस्तों, मैं विकी. जैसा की आप जानते ही है की कैसे मेरा दोस्त दुबई गया और उसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड तनवी के लिए मेरे दिल में फीलिंग आ गयी.

तनवी की अपनी न्यूड पिक्स ग़लती से सलमान के व्हत्साप्प नंबर की जगह मेरे व्हत्साप्प में सेंड करने के बाद उसका मुझे सॉरी बोलना, और पिक्स डेलीट करके ये बात सलमान से ना बोलने की गुज़ारिश करना, ये सब मैने आपको पिछले पार्ट में बता ही दिया था.

आप लोगों को ये पता है की तनवी की न्यूड पिक्स देखने के बाद मेरा नज़रिया तनवी के लिए अब दूसरा हो चुका था. दूसरे दिन जब मैने तनवी को मेसेज किया, तब उसने सलमान से बात करने के बीच में ही मुझसे बात की, और फिर घंटे भर में ही वो मसाज पर लौटने का बोल कर सलमान से बात करने लगी. और मैं फोन रख कर उसके न्यूड जिस्म के बारे में सोचने लगा, जो मैने पिक्स में देखा था. अब आते है इस पार्ट पर.

एक घंटे के बाद मेरे मोबाइल पर कॉल आती है, और मैं जब मोबाइल देखता हू तो तनवी की कॉल होती है. मैं जल्दी से रिप्लाइ करता हू.

मे: हेलो.

तनवी: तुम कहा हो? मैने तुम्हे कब से मेसेज कर रखा है. तुमने रिप्लाइ ही नही दिया. जब वेट करके देख ली, तब जेया कर तुम्हे कॉल की. तुम सो गये थे क्या?

मे: नही वो मसाज तूने पर ध्यान नही गया.

तनवी: ओक, आओ जल्दी से व्हातसपप पर.

मे: ओक.

मैं सोचने लगा के आख़िर ऐसी क्या बात हो गयी जो तनवी को इतना अर्जेंट हो गया, की मेसेज का रिप्लाइ ना देने की वजह से वो कॉल करके मेसेज पे आने को बोली. फिर मैने मेसेज का रिप्लाइ देते हुए बोला-

मे: बोलो तनवी, क्या बात है?

तनवी: बात कुछ नही, बस सोचा तुमसे बात करू. क्यूंकी कल हम दोनो में बात नही हुई थी, और कल भी मैं बात करना चाहती थी तुमसे. पर मुझसे ऐसी ग़लती हो गयी, की मैं सरमिंदा हू.

मे: भूल जाओ उस बात को. जो हो गया वो हो गया. और तुम अपने मॅन से ये निकाल दो की मैने कुछ देखा. और ना ही मैं ये बात सलमान को कभी सपने में भी बोलूँगा.

तनवी: थॅंक्स विकी.

मे: अब मैं तुमसे जो पूछूँगा, उसको माइंड में मत लेना.

तनवी: हा क्यूँ नही, पूछो.

मैने पूछा: ऐसी क्या बात आ गयी की तुम्हे अपनी ऐसी पिक्स सलमान को सेंड करनी पड़ी?

तनवी थोड़ी देर सोचने के बाद बोली: हम लोगों का रिलेशन्षिप 4 साल पुराना हो गया है. उस बीच हम लोगों ने फोन पर या मिल कर काफ़ी अची और बुरी बातें की है. और तुम जानते हो मैं एक लड़की हू. और जिस आगे में हू, उस वक़्त खुद को संभालना बहुत मुस्किल हो जाता है.

तनवी: तुम्हारे दोस्त ने मुझे वो सब कुछ बता दिया है, और उसके ज़रिए मैं वो सब जानती हू जो एक शादी-शुदा लड़की को जानना चाहिए. बस यही वजह है की मैं ज़रा सी सेक्सी बात की वजह से खुद की कंट्रोल खो देती हू. और तुम्हारा दोस्त जब से दुबई गया है, तब से मुझे अब तक क्या फील होता है, ये सिर्फ़ मैं जानती हू.

तनवी: जब तुम्हारे घर मिलते थे. तब तो तुम्हारे बाहर जाने के बाद हम दोनो एक-दूसरे को हग और किस करके खुद को शांत कर लेते थे. पर अब उसको छूने के लिए भी मैं तरसती हू. और उसका मुझसे इस तरह की पिक्स माँगने पर मैं रुकती नही हू. क्यूंकी मैं उसको अपनी हर चीज़ से अपना हज़्बेंड मान चुकी हू.

तब मैने ये कहा: तुम ज़रा अभी सबर करो. उसके आने के बाद तुम दोनो जल्दी से शादी कर लेना.

ये सुन कर तनवी बोली: तब तक मैं मॅर ना जौ. मुझसे अब और सबर नही हो पाएगा.

फिर मैने उसको कहा: दूसरा कोई रास्ता भी नही. अगर वो आउट ऑफ कंट्री नही होता, तो मैं तुम्हे उससे मिलवा देता. पर दूसरी कंट्री होने की वजह से मैं भी बेकार हू.

उसके बाद तनवी ने जो बात कही, वो सुन के मैं तो उसके मेसेजस को ही देखने लगा.

उसने अपने मेसेजस में कहा-

तनवी: तुम बेकार नही हो. तुम चाहो तो जब तक सलमान बाहर है उसकी जगह तुम मेरे लिए सलमान बन जाओ. और तुम मुझे आचे से जानते भी हो, और मेरी सलमान की तरह ही केर करते हो.

मैने कहा: ये ग़लत होगा सलमान के लिए. क्या बोलेगा वो?

तनवी: कोई अगर सलमान को बोलेगा तब ना उसको बुरा लगेगा. और मेरे अंदर जो हो रहा है वो बर्दाश्त के बाहर है. इसी बीच किसी गैर के साथ मैं रिश्ता बना लेती हू, तो क्या ये अछा होगा सलमान के लिए?

तनवी: और मैं भी सलमान से बहुत प्यार करती हू. मैं उसको छ्चोढना नही चाहती, पर अगर कोई दूसरे शाकस के रीलेशन में मैं आ गयी, तो शायद ये सलमान को पता चल जाएगा. और वो मुझसे नफ़रत कर लेगा. और अगर तुम मेरे बनते हो, तो इन सब बातों का दर्र मेरे मॅन में नही रहेगा.

ये सब सुन कर मैने कोई देरी ना करते हुए उसकी बातों पर ग्रीन सिग्नल दे दिया, और उसने मुझे थॅंक्स बोलते हुए कहा-

तनवी: तुमने हा कह कर मेरी ज़िंदगी को सवार दिया है, और बहुत बड़ा एहसान किया है मुझ पर.

उसके बाद उसने बोला: मैं तुम्हे अभी एक गिफ्ट देना चाहती हू.

मैने कहा: क्या?

तो उसने मुझे किस वाला एमोजी सेंड कर दिया. और तभी वो ऑफलाइन शो होने लगी. मैं ‘हेलो तनवी, कहा गयी’ का मेसेज दे रहा था, पर वाहा से कोई रिप्लाइ नही आया. तब मुझे लगा की अचानक से ऑफ होने की वजह ये होगी की वो सो गयी होगी.

पर 2 ही मिनिट के अंदर उसने लगातार 5 पिक्स अपनी सेंड कर दी जो एक-दूं न्यूड थी.

और फिर वो बोली: कल से ये जिस्म तुम्हारा होने वाला है. कल मैं सुबा से ही तुम्हारे घर आने वाली हू, और आ कर अपनी भूख मिटाने वाली हू. और प्रॉमिस करो, की जब तक सलमान नही आता, तुम मेरी ज़रूरत पूरी करोगे.

मैने भी प्रॉमिस कर दिया. और फिर हम लोग 2 बजे बात करते-करते सो गये.

दूसरे दिन मैं 7 बजे से ही उठ गया, और घर का सारा काम ख़तम कर लिया था. उसके आने का वेट हो रहा था. 9 बजे मेरे पास उसका मेसेज आता है, जिसमे वो लिखती है-

तनवी: 10:30 मैं तुम्हारे घर पर अवँगी. मैं तुम्हे अपने घर से निकल कर ही कॉल कर दूँगी. तुम चारो तरफ अपने घर के बाहर देख लेना की तुम्हारे घर कोई लड़की अकेली आएगी, तो कुछ फ्लॅट के अगाल-बगल वाले कुछ ग़लत ना समझे.

उसके बाद ठीक 10:30 पर कॉल आई मुझे. उसके आने से बिल्डिंग वाले से कोई परेशानी नही थी. क्यूंकी सारे रूम बंद रहते है, और बिल्डिंग में सन्नाटा रहता है पूरा.

तो मैने उसको कॉल में ये बोल दिया: तुम बस सीधे मेरे रूम के अंदर आ जाना, गाते को मैने लॉक नही किया है.

और 5 मिनिट के अंदर ही वो मेरे रूम में आ गयी.

इसके आयेज की कहानी अगले पार्ट में मिलेगी. आप अपनी फीडबॅक मेरी एमाइल में भेज सकते है

यह कहानी भी पड़े  दीदी की शादी में कज़िन सिस्टर की चुदाई


error: Content is protected !!