लड़के के मूठ मारते हुए पकड़े जाने की हॉट कहानी

ये कहानी मेरी और मेरी मौसी की बेटी के बीच की है. कहानी पर आने से पहले मैं सब को कहानी की किरदारो से मिलवा देता हू. मेरा नाम राहुल(आगे 22) है, हाइट 6’1”, बॉडी टाइप स्लिम, और लंड का साइज़ 6.5 इंच लंबा, और 3.5” मोटा है.

मैं देल्ही का रहने वाला हू, और मैं सब को मेरी मौसी की फॅमिली से मिलवा देता हू. मेरी मौसी शीला (आगे 45) जो की टीचर है, मेरे मौसा देवेश (आगे 52) जो की अये मैं काम करते है, और उनकी दो प्यारी बेतिया है. बड़ी बेटी का नाम दिव्या (आगे 23) है, जो की कॉलेज स्टूडेंट है, आंड छ्होटी बेटी सव्या ( आगे 20) भी कॉलेज स्टूडेंट है.

मेरी मौसी की फॅमिली भी देल्ही में ही रहती है, और हमारा घर पास में ही है. ये कहानी मेरे और दिव्या के बीच हुए प्यार और हवस के रिश्ते की है. तो मैं आप सब को दिव्या के फिगर के बारे में बता देता हू.

दिव्या का फिगर 36-28-34 है, और रंग गोरा है. लंबे बाल है उसके, लाइट ब्राउन आइज़ है, और उपर के लीप पर तिल है? पर्फेक्ट माल है वो इन शॉर्ट.

ये कहानी आज से 4 साल पहले की है. मैं और दिव्या सेम स्कूल में पढ़े थे, तो आचे दोस्त थे, आंड आफ्टर 10त हम नये स्कूल में चले गये. हम दोनो ने डिसाइड किया, की नये स्कूल में हम किसी को नही बताएँगे की हम भाई बेहन है.

हम तो एक-दूसरे को जानते ही थे, तो जब हम स्कूल में गये, सेम क्लास में होने की वजह से हम दोनो साथ रहते थे. इससे बाकी के बच्चे हमे गफ़-ब्फ समझते थे, और हम दोनो भी ज़्यादा माइंड नही करते थे.

बुत मैं और दिउ (दिव्या) दोनो बहुत ओपन थे एक-दूसरे से शुरू से ही. क्यूंकी हम साथ ही रहते थे पूरा टाइम. तो हम लड़के लड़कियों वाली बातें भी कर लेते थे. वो मुझे अपने पीरियड्स के बारे में भी बता देती थी.

तो सब मस्त चल रहा था. फास्ट फॉर्वर्ड तो 12त क्लास. एक बार मेरे पेरेंट्स किसी इंपॉर्टेंट काम से विलेज गये हुए थे, और मैं अपने बोर्ड के एग्ज़ॅम्स की वजह से जेया नही पाया था. तो मों मेरी रेस्पॉन्सिबिलिटी मौसी को देके दाद के साथ विलेज चली गयी. 10 दिन के लिए अब घर पर मैं अकेला था, तो मैने मौसी को 12 पीयेम कॉल करके कहा-

मे: मौसी दिउ को मेरे साथ मेरे घर स्टे करने दो. हम दोनो के बोर्ड एग्ज़ॅम्स आ रहे है, तो हम दोनो साथ ही प्रेपरेशन कर लेंगे. और हमारा घर भी खाली नही छ्चोढना पड़ेगा.

तो मौसी मॅन गयी, क्यूंकी हमारे घर पास ही थे. मौसी के हिसाब से दिउ को शाम को मेरे घर आना था, तो मैं गाते लॉक करके अपने लॅपटॉप पर ग़मे खेलने लग गया, और मैने हेडफोन्स लगा लिए.

थोड़ी देर बाद मैं ग़मे खेलते-खेलते बोर हो गया, तो मैने पॉर्न देखना शुरू कर दिया, और नंगा होके रूम के गाते की तरफ पीठ करके पॉर्न देखने लगा. दोपहर के 2 बाज रहे थे, तो मुझे किसी के आने की फिकर नही थी.

बुत मौसी को लगा मैं भूखा होऊँगा, तो उन्होने दिउ को लंच, उसके क्लोद्स आंड बुक्स लेके हमारे घर भेज दिया, और हमारे घर की कीस भी दे दी. उन्होने दिउ को बोला-

मौसी: अगर राहुल सो रहा हो, तो इस के से गाते खोल कर अंदर चली जाना.

फिर दिउ घर के गाते पर आके बेल बजाती है, बुत मुझे हेडफोन्स में आवाज़ नही सुनाई देती. तो दिउ गाते खोल कर अंदर आके डोर लॉक कर देती है, और सारा समान ड्रॉयिंग रूम में रख कर कपड़े चेंज करने बातरूम चली जाती है.

वो ब्रा आंड पनटी रिमूव करके (जैसा की मैने बताया हम थोड़े फ्रॅंक थे, तो वो घर में बिना ब्रा-पनटी के ही कपड़े डालती थी. बुत मैने कभी नोटीस नही किया. ये बात उसने मुझे खुद बाद में बताई थी.) लूस त-शर्ट आंड शॉर्ट्स पहन के मेरे रूम की तरफ आती है. फिर जब वो अंदर देखती है, तो उसकी आँखें खुली रह जाती है.

( हम दोनो को पता था की हम दोनो अकेले में पॉर्न देखते है, बुत इसके बारे में ज़्यादा डिसकस नही किया था)

दिउ मेरा लंड देख कर तोड़ा शर्मा जाती है, और चुपके से पास में आके खड़ी हो जाती है. वो देखती है तो वो वीडियो देख कर पहचान जाती है वीडियो को, और शरमाती हुई स्माइल करती है.

फिर वो चुप-छाप मुझे लंड हिलाते हुए देखती रहती है. तभी फर्स्ट टाइम वो मेरे मूह से एक नाम सुनके चौंक जाती है.

मे: दिउ बेबी सक इट, तुम्हारी छूट कितनी प्यारी है.

( वीडियो स्टेप सिस्टर आंड स्टेप ब्रदर के बीच के सेक्स की होती है, जो की दिउ पहले ही देख चुकी थी)

दिउ को तोड़ा अजीब लगता है, और उसको बहुत अछा भी लगता है. और खुश होने का रीज़न ये था, क्यूंकी दिउ मुझे लीके करती थी. बुत बताने की हिम्मत नही कर पति थी. और वो आज ये देख कर खुश थी, की मैं भी उसको लीके करता था.

अजीब उसको इसलिए लगा, की उसको अंदाज़ा नही था की मैं उसके लिए इतना पॅशनेट था. तभी मेरा क्लाइमॅक्स आता है, और मेरा सारा माल मेरे हाथ पर निकल जाता है. और मैं शांत हो जाता हू.

तभी दिउ तोड़ा पीछे गाते पर जाके ज़ोर से नॉक करती है, और मैं झट से पीछे देखता हू तो मेरी फटत जाती है. मैं झट से कपड़े पहन के दिउ के पास जाता हू और हकला के समझने की कोशिश करता हू

मे: दिउ, मैं वो, मैं वो, वैसा कुछ भी नही कर रहा था. और ना ई मीन.

फिर मैने अपने आप को तोड़ा संभाला और सोच कर बोला-

मे: मैं तो बस वो मोविए देख रहा था.

आयेज जानिए कैसे बात आयेज बढ़ती है, और जानिए दिउ मेरे साथ कैसा खेल खेलती है. अगले पार्ट में मिलते है फिरसे.

तीस इस मी फर्स्ट स्टोरी, तो कोई ग़लती हुई हो तो इग्नोर करना. और मुझे मैल करके ज़रूर बताना स्टोरी कैसी लगी. मैं आप सब लोगो के रेस्पॉन्स पढ़ना चाहता हू, तो ज़रूर मैल कीजिए. और सभी सेक्सी लॅडीस से बोलना चाहता हू, की आप जो स्माइल करती हो, तो बिल्कुल मस्त लगती हो?

यह कहानी भी पड़े  दीदी की गरम चूत मे मेरा लंड


error: Content is protected !!