कामवाली बाई नीलम को चोदा

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम है सुजीत मैं कानपुर का रहने वाला हू मैं ग्रॅजुयेशन का स्टूडेंट हू और मैं एक कॉल बॉय भी हू आंटी और लड़कियो को पैसे लेकर चोदता हू पर सेक्स चैट एकदम फ्री करता हू बिना किसी चार्ज के, अगर किसी लड़की या आंटी को मुझसे चूड़ना हो या सेक्स चैट करनी हो तो कांटेक्ट मी. फ्री सेक्स स्टोरीस

ये कहानी अभी जन्वरी 2017 की है मैं अपनी फैमिली के साथ कानपुर मे रहता हू मेरे पापा ऐर फोर्स मे है उनकी पोस्टिंग गुजरात मे है और यहा पर मैं और मेरी मम्मी और मेरा छोटा भाई रहते है.

हमारे घर मे एक काम वाली बाई आती है उसका नाम नीलम है उसने हमारे घर मे 18 साल की उमर से कम करना शुरू किया था वो हमारे घर के पास मे ही रहती है मेरी गंदी नज़र शुरू से ही नीलम पर थी.

मैं उसको हमेशा चोदने का मौका ढूंढ़ता रहेता था पर मौका नही मिलता था मैं कई बार नीलम के बारे मे गंदी बाते सोच कर मूठ मारता था और उससे कई बार कोई समान देने के बहाने चिपक जाया करता था या फिर कई बार उसके दूध भी दबा दिया करता था.

एक दिन उसने मुझसे कहा अगर तुम नही माने ये सब करना बंद नही किया तो मैं तुम्हारी मम्मी से शिकायत कर दूँगी फिर कुछ दिन तक मैने उसको कुछ नही किया फिर एक दिन नीलम की मम्मी मेरे घर पर आई और उन्होने मेरी मम्मी से कहा की वो कुछ काम से 3-4 दीनो के लिए अपने गाओं जा रही है तो क्या आप नीलम को कुछ दीनो के लिए अपने घर ही मे रख लेंगी.

मेरी मम्मी ने कहा ठीक है यह सब सुनकर मैं बहुत खुश हो गया और इत्तिफाक से अगले दिन मेरी मम्मी को भी नानी जी के घर जाना था तो मैं ओर भी खुस हो गया.

यह कहानी भी पड़े  कुँवारी नौकरानी को चोदा

मैं अलगे दिन अपनी मम्मी को रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर आया और नीलम को चोदने के लिए मैने दो कॉन्डोम भी खरीद लिए घर आते समय मैं जब घर पहोचा तो नीलम गेट पर ही खड़ी थी क्यूकी घर की चाबी मेरे पास थी.

मैने घर खोला और नीलम अंदर जाकर अपना काम करने लगी मैं नीलम को चोदने के बारे मे सोच रहा था मैं थोड़ी देर बाद मोबाइल मे बीएफ देखने लगा मेरे को बीएफ देखकर जोश चढ़ चुका था उतने मे नीलम मेरे कमरे की सफाई करने के लिए आई. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मैने मन मे सोचा आज तो इसको हार हाल मे चोदना ही है मैं बेड से उठा और नीलम के आस पास घूमने लगा शायद नीलम समझ चुकी थी की मैं क्या करना चाहता हू तभी वो मुझसे दूर-दूर जा रही थी मैं नही माना मेरा लंड एकदम टाइट हो चुका था ऐसा लग रहा था की अब मेरा लंड एकदम फट जाएगा.

मैने नीलम को तुरंत पीछे से जाकर पकड़ लिया उसने सलवार सूट पहना हुआ था वो बोली ये क्या कर रहे हो वो बोली मुझे छोड़ो नही तो तुम्हारी मम्मी से बोल दूँगी पर मैं नही माना मैने तुरंत उसको अपनी ही गोद मे उठाया और बेड पर पटक दिया वो भागने की कोशिश करने लगी.

तभी मैने डोर बंद किया और उसको ज़बरदस्ती बेड पर लिटाया और मैं उसके उप्पर चढ़ गया और उसका लूपट्टा हटाया और उसके दोनो हाथ पकड़ कर बेड पर लिटाया और उसकी नेक पर ज़ोर ज़ोर से किस करें लगा और साथ ही साथ उसकी नेक को चाट भी रहा था और हल्के हल्के काट भी रहा था वो मुझसे छूटने की कोशिश कर रही थी.

यह कहानी भी पड़े  रंडी पोलिसेवली औरत से हॉट चुदाई

पर मैं उसके उप्पर चढ़ा बैठा था ना इसलिए वो छूट नई पाई मैं तुरंत ही अपनी चड्डी बनियन उतारी और उसके उप्पर लेट कर उसके लिप्स पर किस करने लगा और अपना लंड उसकी चूत मे दबा रहा था थोड़ी देर बाद वो भी गरम होने लगी वो भी मेरा साथ देने लगी और मेरा लंड पकड़ कर दबाने लगी मेरे को और भी मज़ा आने लगा.

मैने तुरंत उसकी सलवार का नाडा खोला और उसकी सलवार उतार दी मैने देखा उसने ब्लू कलर की पेंटी पहेन रखी थी उसकी पेंटी गीली हो गई थी मैने उसकी चूत को पेंटी के उप्पर से ही ज़ोर-ज़ोर से दबाने लगा.

वो आअहह आआहह आअहह करने लगी नीलम ने अपने दोनो पैर मेरी गर्दन मे रखे और मुझे अपनी चूत की तरफ कीचने लगी मैं अपनी जीभ से उसकी चूत दबाने लगा उसकी पेंटी का पानी मेरी जीभ मे लग रहा था और थोड़ा नमकीन स्वाद आ रहा था.

मैने तुरंत उसकी पेंटी कीच कर उतार दी मैने देखा उसकी चूत मे ढेर सारे बाल थे मैं सीधा उसकी चूत चाटने लगा उसके चूत के बाल मेरे मूह मे आ रहे थे.

मैं उसके चूत के बालो को अपने होटो मे दबा कर कीच रहा था और जैसे ही मैने उसके चूत के बाल कीचे वो आआऐई आआऐइ करने लगी फिर मैने अपनी जीभ उसकी चूत मे डाली और अपनी जीभ उसकी चूत के अंदर बाहर करने लगा और नीलम के बूब्स को अपने दोनो हांथो से दबा रहा था और नीलम मेरे सीर को अपने दोनो हांथो से अपनी चूत मे दबाने लगी.

Pages: 1 2

Comments 1

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!