मेरे जीजू मेरी चूत के प्यासे

हेलो फ्रेंड्स मैं पिंकी वापस आ गयी हू आप सबके लिए अपनी एक और चुदाई की साची कहानी के साथ और मैं आज आप सबको बतौँगी कैसे मेरे जीजू मुझे चोदे और वो मेरी चुत को प्यासे है वो जब भी मुझसे मिलने आते है मुझे खूब चोद्ते है.

मैं देल्ही की रहने वाली हू और मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू. मेरे जीजू और मैं दोनो लोग एक दूसरे से खूब नॉन वेग बातें करते है और एक दूसरे को हग किस करना हम दोनो के बीच नॉर्मल बात है.

मेरे जीजू कुछ दिन पहले हमारे घर आए थे और वो अपनी वाइफ के साथ आए थे जो की मेरी दीदी है और हम सबने खूब पार्टी किया और खूब मस्त किए. मुझे पता था की जीजू आएँगे तो मेरी चुदाई तो होगी क्यू की जीजू मेरी चूत के प्यासे थे और उनको मेरी चूत बहुत दीनो के बाद मिल रही थी.

मैं जीजू से बहुत मज़ाक करती हू और वो भी मुझसे मज़ाक करते है और वो कभी कभी मेरी चुचि को भी दबाते है और कभी कभी मेरी गॅंड को अपने लंड से टच करते है और मैं भी अपनी गॅंड जीजू के लंड पर टच करती हू और हम दोनो एक दूसरे को किस भी करते है जब दीदी बाहर जाती है अपनी सहेलियो से मिलने के लिए तो जीजू और मैं एक दूसरे को ओरल सेक्स देते है.

मैं एक दिन बातरूम मे नहा रही थी और गरम पानी से नहा रही थी क्यू की आप सबको तो पता है देल्ही मे कितनी ठंड है. मेरे जीजू ने मुझे बोला की पिंकी मेरे लिए भी गरम कर दो और मैं अपने जीजू के लिए गरम पानी कर दी और मेरे नहानी के बाद जीजू नहाए और उसके बाद मैं देखी की जीजू मेरी ब्रा और पनटी को स्मेल कर रहे थे.

यह कहानी भी पड़े  मेरे भाई ने मेरी गर्लफ्रेंड की चूत

मैं जीजू को बोली की ये क्या कर रहे है मुझे कपड़ा भी धोना था तो जीजू बोले पिंकी तुम ऑफीस जाओ मैं तुम्हारा कपड़ा भी धो दूँगा और वो मेरी ब्रा और पनटी को स्मेल कर रहे थे मेरे सामने और मुझे देख कर एक सेक्सी वाली स्माइल भी दे रहे थे.

मैं अपने ऑफीस आ गयी और उसके बाद जब मैं घर गयी तो देखी की जीजू मेरी ब्रा और पनटी धो दिए थे. मैं जीजू को थॅंक्स बोली तो जीजू बोले की मेरा भी तुम एक काम कर दो मैं बोली क्या जीजू बोले मेरे लंड को चूस लो मैं और जीजू दोनो लोग उसके बाद हासणे लगे..

और उसके बाद मैं जीजू का लंड छूसी और जीजू मेरी चूत चाटने लगे और हम दोनो ओरल सेक्स किए. हम सभी लोगो ने रात को डिन्नर किए और हम दोनो को चुदाई का मौका ही नही मिल रहा था हम दोनो लोग चुदाई का मौका ढूँढ रहे थे दिन मे मम्मी और दीदी रहती है घर पर और जीजू मेरे बेडरूम मे आते है तो हम दोनो लोग ओरल सेक्स करते है इससे ज़्यादा कुछ नही हो पता है.

मैं और जीजू रात मे टीवी देख रहे थे और सभी लोग जल्दी सो गये थे क्यू की ठंडी के मौसम था इसलिए सभी लोग जल्दी सो गये थे और मैं और जीजू दोनो लोग जागे थे और एक दूसरे से बातें कर रहे थे और टीवी देख रहे थे और टीवी पर एक हॉरर मोविए आ रही थी हॉलीवुड वाली और हम दोनो लोग दर रहे थे और अगर आपको हॉरर मोविए का नाम जन्णना है तो आप मुझे मैल करिए मैं आपको हॉरर मोविए का नाम बतौँगी.

यह कहानी भी पड़े  पड़ोसन शोभा की सील तोड़ी

मैं और जीजू दोनो लोग एक रज़ाई मे थे और हॉरर मोविए देख रहे थे और रात को हॉरर मोविए देखने मे बहुत दर लगता है. मैं जब भी डरती थी जीजू को हग कर लेती थी और जीजू जब भी डरते थे मुझे हग कर लेते थे. जीजू मुझे हग करते थे.

मैं और जीजू दोनो लोग एक दूसरे को हग करके मोविए देख रहे थे. मेरी चुचि जीजू के सीने से टच हो रही थी और जीजू का लंड मेरी कमर मे लग रहा था. हम दोनो लोग को दर लग रहा था हॉरर मोविए देख रहे थे तो लेकिन हम दोनो लोग गरम भी हो गये थे चुदाई करने के लिए.

मेरे जीजू का लंड एक दम खड़ा हो गया था और उनका लंड मेरे कमर पर महसूस हो रहा था. मैं और जीजू दोनो लोग हॉरर मोविए देख रहे थे तभी उसमे एक सेक्स सीन आया जिसमे एक लड़का एक लड़की के साथ सेक्स कर रहा था और आप सबको तो पता है हॉलीवुड मे सेक्स सीन कैसा होता है.

हम दोनो लोग सेक्स सीन देख कर एक दम गरम हो गये थे और जीजू रज़ाई मे मुझे हग किए थे. मैं और जीजू दोनो लोग रज़ाई मे एक दूसरे को किस करने लगे और उसके बाद जीजू मेरी चुचि को दबाने लगे और जैसे जैसे मोविए मे हो रहा था सेक्स सीन वैसे ही हम दोनो कर रहे थे.

Pages: 1 2

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!