हम दो बहनें और चोदू भईया

हैलो देसी कहानी दोस्तों कैसे हो आप सब मैं चीकू समाना पंजाब से हूं और जो स्टोरी आपको बताने जा रही हूँ वो एकदम सच्ची है और अगर कहानी लिखने में कोई गलती हो तो माफ करना और अच्छी लगे तो लाइक और कमैंट जरूर करना।

अब आपका ज्यादा समय न लेते हुए मैं अपनी कहानी पर आती हूं और आप मस्त होकर मेरी चूदाई कहानी का मजा लें।

मेरे परिवार में मम्मी पापा मेरी बडी बहन आरची जिसकी शादी हो चूकी है और आरची दीदी ने लोहित नाम के लडके से लव मैरिज की है। मेरा भाई टोनी और मैं हूं।

ये कहानी अभी छ: महीने पहले की है जब मेरी बडी दीदी आरची शादी के बाद पहली बार हमारे घर आई थी।

दीदी शादी के लगभग दो महीने बाद आई थी और दीदी के आने के तीन दिन बाद मेरे दादा जी की अचानक से तबीयत खराब होने की वजह से मम्मी पापा को दादा जी के पास कुछ दिन के लिए गांव जाना पडा।

मम्मी पापा के जाने के बाद जब मैं कालेज से वापस आई तब आरची दीदी टोनी भईया की गोद में बैठी थी और मुझे देखकर एकदम से उठ कर किचन में चली गई।

मुझे दीदी का ऐसे भईया की गोद में बैठना अच्छा नहीं लगा और मेरे दिमाग में आया कि कहीं दीदी और भईया के बीच कुछ गलत रिश्ता तो नहीं है और ये सोच कर मैं एकदम से सिहर गई।

उसके बाद भईया बाहर चले गए और मैं और दीदी घर में ही रहीं और मैंने दीदी से कुछ भी नहीं पुछा।

रात को जब हम सोने लगीं और दीदी को लगा कि मैं सो गई हूं तब दीदी धीरे से उठी और कमरे के बाहर चली गई।

मैं भी दबे पांव दीदी के पिछे चल दी और दीदी भईया के कमरे में गई और कमरे में टोनी भईया नंगा ही दीदी का इंतजार कर रहा था और दीदी को देखते ही एकदम से उठ कर दीदी से लिपट गया और दीदी को चूमने लगा।

दीदी बोली साले बहन चोद हरामी मैं कहीं भागी नहीं जा रही जरा सब्र कर।

टोनी दीदी के कपड़े उतारता हुआ बोला साली कुतिया रांड बहुत दिन हो गए तेरी चुदाई किये और साली तू नाटक कर रही है।

दीदी टोनी का लंड मरोड कर बोली उउउऊऊऊ मेरे भाई मैं भी तेरे लंड से चूदने को बेकरार हूं और अब जल्दी से अपने मुसल लंड से मेरी चूत की गर्मी निकाल दे और टोनी का लंड चूम लिया।

मैं टोनी का लंड देख कर मेरी आंखें फटी रह गई कयोंकि टोनी का लंड बहुत लम्बा और मोटा है और दीदी पूरे मजे से टोनी का लंड चपड चपड करके चूसने लगी और टोनी ने दीदी के कपड़े उतार कर दीदी को भी अपनी तरह नंगी कर दिया और दीदी के मस्त मखमली और मादक जिस्म से खेलने लगा।

टोनी दीदी के चूचे मसल और चूस रहा था और दीदी टोनी का लंड पकड कर उउउऊऊऊ ओओओहह करती हुई बोली ओओओहह मेंरे भाई बहुत आग लगी है मेरी चूत में आआआहहह भाई अब बर्दाश्त नहीं हो रहा अब जल्दी से अपना लंड मेरी चूत में डाल कर अपनी प्यारी और खूबसूरत सी दीदी को अच्छे से चोद।

टोनी दीदी को बिस्तर पर लिटा कर बोला साली कुतिया रांड इतनी भी क्या जल्दी है जो तू लंड के लिए ऐसे मरी जा रही है क्या तेरा पति तेरी चुदाई नहीं करता।

दीदी बोली साले बहन चोद हरामी अगर मेरे पति के लंड में इतना दम होता तो क्या तू मुझे ऐसे चोद पाता तुझे पता तो है कि तेरे जीजू का लंड तो छोटे बच्चे की लूळली जैसा है और मुझे पता ही नहीं चलता कि कब उसका लंड मेरी चूत में घूस गया और कब निकल गया तेरे लंड ने मेरी चूत का सूराख इतना बडा कर दिया कि अब तो बस तेरे लंड के सिवा किसी और से चूदने का मन ही नहीं करता और टोनी का लंड चूसने लगी।

टोनी उल्टा होकर दीदी के उपर आ गया और दीदी की चूत चाटने लगा।

अब दोनों बहन भाई 69 की पोजीशन में एक दूसरे का लंड और चूत चाटने लगे।

कुछ देर ऐसे ही लंड चूत चाटने के बाद टोनी ने दीदी की दोनों टांगे अपने कंधे पर रख कर अपना लंड दीदी की चूत में डाल दिया और जोर जोर से धक्के लगाने लगा और दीदी अपनी गांड उठा कर टोनी का लंड अपनी चूत में लेते हुए सिसकारती हुई बोली ओओओहह मेंरे आआआहहह उउउऊऊऊ ओओओहह करने लगी।

दीदी टोनी से चूदते हुए बोली उउउऊऊऊ मेरे भाई मेरा बहुत अच्छा समय चल रहा है जोर से चोद और जोर से चोद कर अपना गर्म गर्म वीर्य मेरी चूत में डाल कर मुझे अपने बच्चे की माँ बना कर अपने हरामी बच्चे का मामा बन जा आआआहहह भाई चोद जोर से और दीदी का जिस्म अकडने लगा और कुछ देर बाद दीदी एकदम से शिथिल हो गई।

करीब आधे घंटे बाद टोनी ने दीदी की चूत से अपना लंड निकाला और दीदी की चूत से सफेद लेसदार पानी टपकने लगा और टोनी झट से दीदी की चूत से वो लेसदार पानी चाट गया और दीदी ने भी टोनी का लंड चाट कर एकदम साफ कर दिया और अपने कपडे पहनने लगी।

टोनी दीदी को रोकते हुए कहा दीदी एक बार और।

दीदी बोली नही अभी नहीं अगर चीकू जाग गई तो हंगामा खड़ा कर देगी और कल जब वो कालेज चली जाएगी तब दिन भर तू मेरी मस्त चुदाई करना।

उसके बाद मैं अपने कमरे में आकर सोने का नाटक करने लगी और कुछ देर बाद दीदी भी आकर मेरी बगल में लेट गई।

अब मेरी चूत में भी खुजली होने लगी और मेरा मन किया कि मैं अभी उठ कर टोनी के लंड पर नाचने लगूं और खुद ही अपनी कैपरी के उपर से अपनी चूत मसलने लगी और मादक सिसकियाँ लेने लगी और मैं भूल गई कि मेरे साथ आरची दीदी भी सो रही है।

जब मेरी चूत से पानी निकल गया और मैं कुछ शांत हुई तब आरची दीदी मुझे घूर कर देख रही थी और मुझसे पुछा चीकू ये तू क्या कर रही थी। मैं दीदी को देखकर एकदम से डर गई और बोली ककककुछछ नहीं दीदी वो तो बस ऐसे ही।

दीदी मुस्कराते हूए बोली क्या अपने आशिक की याद आ रही है और मेरा एक चूचा जोर से मसल दिया। मैं उउईइ करके बोली दीदी छोडो मूझे दूखता है । दीदी फिर से मेरा चूचा मसल कर बोली साली जब तेरा आशिक मसलता होगा तब तो तुझे बहुत मजा आता होगा और मैंने मसल दिया तो कहती है दीदी दूखता है।

मैंने कहा दीदी ऐसी बात नहीं है।

दीदी बोली तो कैसी बात है जो अपनी चूत को ऐसे मसल रही है।

मैं दीदी के मुंह से चूत सून कर शरमा गई और बोली धत दीदी कैसी बातें करती हो और चादर ओढ कर सोने का नाटक करने लगी।

दीदी मेरे चूतडों पर हाथ फेरते हुए मुझे चूम कर बोली चीकू बता न कौन है वो।

मैंने कहा दीदी ऐसा कुछ नहीं है वो तो बस यूं ही।

दीदी अपने चूचे मसल कर बोली उउउऊऊऊ चीकू बता न कौन है वो अब तो मुझे भी तेरे जीजू की याद सताने लगी है।

मैंने दीदी का चूचा मसल कर कहा दीदी जीजू की याद आ रही है या टोनी भईया की।

दीदी एकदम से चौंक गई और बोली चीकू ये तू क्या कह रही है।

मैंने कहा दीदी मैंने अभी कुछ देर पहले ही तेरी और भईया की रासलीला देखी है और अब तू जीजू की याद आ रही है बोल कर नाटक कर रही है।

दीदी बोली चीकू अब जब तू सबकुछ जान ही गई है तो अब तू भी बता दे कि तेरी चूत में किसके लंड के लिए खुजली हो रही है।

मैंने कहा दीदी मैंने तो आज पहली बार ही किसी मर्द का लंड देखा है और अभी तक चूदना तो दूर की बात है।

दीदी मेरे चूचे मसल कर बोली उउउऊऊऊ मेरी प्यारी बहना क्या लंड से मजा लेने को मन करता है।

मैं शरमा गई और कुछ नहीं बोली।

दीदी ने फिर पुछा चीकू बोल न अगर करता है तो मैं टोनी से बात करूं बोल न शरमा मत।

मैंने हां बोला और अपना चेहरा अपने हाथों में छुपा लिया।

दीदी मेरे गाल पर जोर से चीकोटी काट कर बोली उउउऊऊऊ मेरी छोटी बहना तो बहुत बडी हो गई है और अब खुल कर लंड लेने को बोल रही है चल उठ अभी तेरी कोरी और मस्त चूत में तेरे भाई का 12 इंच लम्बा और 6 इंच मोटा लंड ठूकवा कर तेरी चूत का उदघाटन करवाती हूं।

मैंने कहा पर दीदी तेरी चूत तो बहुत चिकनी है और मेरी चूत पर बहुत घने बाल हैं।

दीदी बोली चीकू फिर पहले तुझे टोनी के पास लेकर चलती हूं और उसके बाद तेरी चूत को अच्छे से साफ करके तुझे लंड का मजा चखाती हूं और मुझे लगभग घसीटते हुए टोनी के कमरे में ले गई।

कमरे के अंदर घूसते ही दीदी बोली ओ साले बहन चोद हरामी देख तेरी छोटी बहन की चूत भी तेरे लंड के लिए तरप रही है और साले तू आराम से सो रहा है।

टोनी दीदी की आवाज सुनकर एकदम से उठा और मुझे दीदी के साथ देखकर चौंकते हुए बोला दीदी ये चीकू तेरे साथ कैसे।

दीदी निक्कर के उपर से टोनी का लंड पकड कर बोली साले तेरी बहन की चूत में बहुत खुजली हो रही है और अब तू अपना मस्त 12 इंच लम्बा और 6 इंच मोटा लंड अपनी बहन की कोरी चूत में ठोक कर साली रंडी को मेरी तरह अपनी रखैल बना ले।

यह कहानी भी पड़े  मम्मी के चुदाई बुड्ढे ने की-1

error: Content is protected !!