होटेल में बीवी के चोर से चुदने की कहानी

तो दोस्तों ये मेरी पहली और सॅकी स्टोरी है. तो पहले मैं आपको मेरी बीवी का फिगर बताता हू. मेरी बीवी एक बहुत ही सुंदर और घरेलू औरत है. वो पराए मर्द से बात तक नही करती है. तभी मुझे ये सब प्लान करना पड़ा अपनी फॅंटेसी पूरी करने के लिए.

तो जैसे की मैं बता रहा था की मेरी वाइफ का फिगर 36-30-36 है. उसकी गांद बिल्कुल क़ास्सी हुई है, और बाहर को निकली हुई है, और बूब्स भी एक-दूं काससे हुए है. हमारी शादी को अभी 3 साल ही हुए थे, और हमने अभी तक बच्चा प्लान नही किया था. इसलिए उसकी छूट अभी इतनी खुली नही हुई थी. इसलिए मैने ये प्लान बच्चा होने से पहले बनाया.

चलो अब स्टोरी पर आते है. मुझे एक बंदा मिला इंटरनेट पर, जो मेरा दोस्त बन गया, और हम दोनो अक्सर एक-दूसरे को ब्लू फिल्म्स भेजते रहते थे, और अपने-अपने खड़े लंड की फोटोस भी. जब मैने उसके लंड के फोटो देखी, तभी इस प्लान को बनाने का आइडिया मेरे दिमाग़ में आया.

क्यूंकी उसका लंड बहुत मोटा था, और लंबा भी. पर मेरा लंड लंबा तो उसके जितना ही था, लेकिन उतना मोटा नही था. मुझे यही अछा लगा, और मैने प्लान शुरू किया.

मैं मेरी वाइफ को लेकेर मनाली चला गया, और मेरे इंटरनेट वाले दोस्त को भी बोल दिया मनाली आने को. फिर हम दोनो पहुँच गये और वो भी एक दिन बाद आ गया. मैने मेरी वाइफ को 15 दिन से छोड़ा नही था, इसलिए वो भी प्यासी थी. फिर मनाली में भी एक रात मैने उसको बस गरम करके छ्चोढ़ दिया.

अगले दिन हम बाहर घूमने निकले तो मैने दरवाज़ा लॉक नही किया रूम का, और अपने दोस्त को चोर बना के रूम में च्छूपने के लिए कहा. मैने उसको बोला सही मौके और मेरे इशारे की वेट करे. जैसे ही हम घूम कर वापस रूम में आए, तो मैने लॉक खोलने का नाटक किया और अंदर जाते ही वाइफ को किस करने लगा.

मैने फिर उसकी त-शर्ट और पंत उतार दी. अब वो ब्रा और पनटी पहने हुए थी, और काफ़ी गरम हो चुकी थी. तभी मैने मेरे चोर दोस्त को इशारा किया और वो बाहर आ गया. ऐसा एक दूं होने से मेरी वाइफ घबरा गयी. वो अपने हाथो से अपनी बॉडी च्छुपाने की कोशिश करने लगी.

तभी मेरे चोर दोस्त ने बोला: मैं आया तो चोरी करने था, पर ये सीन देख के मेरा लंड खड़ा हो गया है.

इतने मैं मैने उससे पूछा: तुम्हारा मतलब क्या है?

तो वो बोला: तुम समझदार लगते हो, इतना तो समझ ही गये होगे.

मैने कहा: ये नही हो सकता. बाकी जो चाहिए लेलो, लेकिन ये नही हो सकता.

मैं अभी ये बोल ही रहा था, की तभी मेरी वाइफ बोली-

वाइफ: तुम्हे जो चाहिए कर लो, लेकिन कुछ लेके नही जाना.

वो चोर बोला: जानेमन जिसको तेरी मिल गयी, उसको और क्या चाहिए होगा.

ये बोल कर उसने मेरी बीवी को अपनी बाहों में भर लिया, और उसको किस करने लगा. मैं समझ नही पाया, की मेरी वाइफ ने कुछ मिनिट भी बही लिए उसको हा बोलने में. अब ऐसा इसलिए था की वो गरम थी, या उसको भी नया लंड लेने का सुरूर चढ़ा था, भगवान ही जाने.

अब वो दोनो किस कर रहे थे. वो साथ में पनटी के उपर से मेरी बीवी की गांद दबा रहा था. 10 मिनिट तक वो दोनो किस करते रहे. उन दोनो को देख कर इधर मेरा भी लंड खड़ा हो रहा था.

फिर वो चोर मेरी बीवी की गरण चूमने लगा. वो उसके सर को अपनी ब्रेस्ट में दबा रही थी. बीवी के चेहरे की मदहोशी देख कर वो मुझे बिल्कुल रंडी लग रही थी. पता नही कब से उसकी किसी और का लंड लेने की इक्चा थी.

फिर उस चोर ने मेरी बीवी की ब्रा उतार दी, और उसके बड़े-बड़े रसीले बूब्स को चूसने लग गया. वो बस कामुक आहें भरे जेया रही थी. मैं भी साइड पर बैठ गया, और अपने लंड को पंत के उपर से सहलाने लग गया.

फिर अया चोर ने मेरी बीवी को दीवार के साथ लगा लिया, और नीचे बैठ कर उसकी कमर और पेट पर किस करने लगा. मेरी वाइफ ऐसे तड़प रही थी, जैसे नागिन हो. चोर ने फिर बीवी को घुमाया, और उसकी पीठ पर किस करने लगा.

फिर उसने मेरी बीवी की पनटी उतारी, और उसकी गांद पर ज़ोर के 3-4 थप्पड़ मारे. मेरी बीवी ने थप्पड़ पड़ने पर आहह की आवाज़ निकली, और एक रंडियों वाला एक्सप्रेशन दिया. फिर चोर ने उसकी गांद में अपना मूह डाल लिया, और उसकी छूट चूसने लगा.

वो बड़े मज़े से उसकी छूट चूस रहा था. मेरी बीवी भी गांद हिला-हिला कर छूट चुसवाने का मज़ा ले रही थी. फिर चोर ने अपने सारे कपड़े उतार दिए, और नंगा हो गया. उसका बड़ा और मोटा लंड देख कर मेरी बीवी झट से अपने घुटनो पर बैठ गयी, और उसके लंड को मूह में डाल लिया.

अब वो किसी कुटिया की तरह उसका लंड चूस-चाट रही थी. इधर मुझे भी ये सब देख कर बहुत मज़ा आ रहा था. उस चोर ने मेरी बीवी के बाल पकड़े, और उसके मूह में धक्के देने लग गया.

वो बार-बार अपना पूरा लंड उसके गले तक घुसा देता, और उसकी साँस रोक देता. जब वो उसकी जांघों पर ताप करती, तो वो लंड बाहर निकालता.

फिर उसने मेरी बीवी को उठाया, और बेड पर धक्का दिया. मेरी बीवी बेड पर सीधी लेट गयी, और टांगे खोल कर उसको छोड़ने का निमंत्रण देने लगी. फिर वो मेरी बीवी की सेक्सी जांघों के बीच आया, और लंड उसकी छूट पर रगड़ने लग गया.

वो आ आ करने लगी, और उसको लंड अंदर डालने को बोलने लगी. फिर उस चोर ने लंड छूट के मूह पर रखा, और ज़ोर के झटके से पूरा लंड अंदर डाल दिया. मेरी वाइफ की चीख निकली, और इधर मेरा पानी निकल गया.

उस चोर ने मेरी बीवी के होंठ अपने होंठो से लॉक किए, और ज़ोर-ज़ोर से लंड अंदर-बाहर करने लग गया. मेरी बीवी ने अपनी टांगे उसकी कमर पर लपेट ली, और आ आ करते हुए मज़े से छोड़ने लगी.

उसके धक्के इतने ज़ोर के थे, की छाप-छाप की आवाज़े आ रही थी पुर रूम में. फिर कुछ देर बाद उसने मेरी बीवी को घोड़ी बनाया, और उसको पीछे से छोड़ने लगा. मेरी वाइफ उसको किसी चीज़ के लिए माना नही कर रही थी.

लगभग आधा घंटा उसने मेरी बीवी को डिफरेंट पोज़िशन्स में छोड़ा. उसके बाद उसने अपना सारा माल उसके मूह पर निकाल दिया. मेरी बीवी उसके माल को चाटने लग गयी. फिर उसने कपड़े पहने और जाते हुए बोला-

चोर: इतनी हसीन लूट पहली बार की है.

वाइफ: ऐसे चोर रोज़-रोज़ आए.

यह कहानी भी पड़े  अंजन लड़के से चुदी चुड़क्कड़ मा


error: Content is protected !!