होटल की ट्रेनी रिसेप्शनिस्ट को चोदा-1

दोस्तो! मेरा नाम राज शर्मा है. आज मैं आपके साथ मेरा एक अनुभव शेयर कर रहा हूँ.

एमएनसी में काम करते हुए मुझे बहुत अधिक टूर पर रहना पड़ता है. यह बात लगभग 2 साल पहले की है जब मुझे कंपनी के काम से चेन्नई जाने का मौका मिला. मैंने नेट के ऊपर कई होटल सर्च किए और एक होटल को चुनकर उसके नंबर पर टेलीफोन किया. टेलीफोन एक लड़की ने उठाया जिसका नाम अभिलाषा था.
अभिलाषा से मैंने पूछा- आपके होटल में मुझे 3 दिन रहना है, क्या कमरा मिल सकता है?
अभिलाषा कहने लगी- जी हां, हमारा होटल बहुत अच्छा है, इसमें सारी सुख सुविधाएं हैं, आप अपना नाम बताएं और अपनी डेट्स लिखवा दें ताकि मैं आपके लिए कमरा रिजर्व कर दूं.
अभिलाषा से मैंने कमरे के बारे में और रेट के बारे में बातचीत की. बातचीत करते समय वह मुझे बहुत अच्छी लगी.

मैंने अभिलाषा से पूछा- आपके होटल के अंदर और क्या-क्या फैसिलिटी हैं?
अभिलाषा ने बताया- हमारे यहां स्विमिंग पूल है, जिम है.
मैंने उससे पूछा- क्या आपके यहां बॉडी मसाज हो जाता है?
उसने कहा- जी हां, हमारे यहां बॉडी मसाज सेक्शन भी है.
मैंने उसे पूछा- बॉडी मसाज जेंट्स करते हैं या लेडीज करती हैं?
तो उसने बताया कि दोनों ही करते हैं.

मैंने कहा- जब मैं आऊंगा तो मुझे आप कैसे मिल सकती हैं?
अभिलाषा ने बताया कि वह बुकिंग मैनेजर है और होटल के सारे इंतजाम व गेस्ट रिलेशन देखने की जिम्मेदारी मेरी ही है, आप जब आएंगे तो आपको कोई तकलीफ नहीं होगी.

मैंने अभिलाषा का पर्सनल नंबर लिया और उससे पूछा- क्या मैं आपसे 2-4 रोज में फिर बात कर सकता हूं?
अभिलाषा ने कहा- आप जब चाहें मुझसे बात कर सकते हैं.

अभी चेन्नई जाने में लगभग 8-10 दिन बाकी थे. 2-4 रोज के बाद मैंने अभिलाषा को फोन किया और पूछा- क्या मेरा कमरा बुक है?
तो उसने कहा- जी हां, मैं आपको मेल के ऊपर कंफर्म कर देती हूं.
फिर मैंने अभिलाषा से पूछा- क्या आपके यहां जो लेडीज मसाज करती हैं उनके फोटोज वगैरा आपके पास हैं?
अभिलाषा ने जवाब दिया- आप किसी बात की चिंता न करें, हमारे यहां मसाज करने के लिए कई लड़कियां हैं आप इनमें से कोई भी चुन सकते हैं.

यह कहानी भी पड़े  नॉन वेज़ सेक्स स्टोरी – एक हसीन ग़लती 2

दोस्तो! मैं जब भी शहर से बाहर टूर पर जाता हूँ तो वहां जाने से पहले चूत का इंतजाम अवश्य करके जाता हूँ ताकि टाइम मौज मस्ती में कट सके. निश्चित दिन पर मैं चेन्नई पहुंच गया और वहां से टैक्सी कर होटल पहुंचा. वह एक 4 स्टार होटल था, जिसकी रिसेप्शन लॉबी बहुत अच्छी थी. रिसेप्शन पर तीन लड़कियां बैठी थीं, जिन्होंने मेरा नाम और बुकिंग नंबर पूछा.
मैंने उनसे पूछा- आप में से अभिलाषा कौन है?
उनमें से एक लड़की जो बहुत सुंदर दिखाई दे रही थी, उसने बताया कि अभिलाषा मैम रिसेप्शन के पीछे बने कमरे में बैठती हैं. वे हमारी बॉस हैं.

जिस लड़की से मेरी बात हो रही थी, वह बहुत ही सुंदर घुंघराले बालों वाली लड़की थी, उसकी उम्र लगभग 20 वर्ष रही होगी. उसने छोटी सी काली स्कर्ट पहन रखी थी और व्हाइट शर्ट के ऊपर ब्लैक कलर का कोट पहन रखा था, जिसमें से उसकी चूचियों के ऊंचे उभार साफ दिखाई दे रहे थे.

वह रिसेप्शन से बाहर आई और मुझे अभिलाषा के कमरे की ओर ले जाने लगी. वह मेरे आगे चल रही थी. लड़की उम्र में छोटी थी, परन्तु उसकी गांड के उभार से उसका कोट ऊपर उठा हुआ था और स्कर्ट के नीचे उसकी मादक, मांसल टाँगें व पट गजब ढा रहे थे. उसने स्कर्ट के नीचे काली जालीदार सॉक्स व बैली डाल रखी थी. वह लड़की इतनी सुंदर, गोरी और सेक्सी थी कि मेरा उसी के ऊपर दिल आ गया था और सोचने लगा कि यह लड़की चोदने के लिए मिल जाए तो मजा आ जाएगा.

यह कहानी भी पड़े  बहन की प्यासी सहेली की चुदाई

वह लड़की मुझे अभिलाषा से मिलाने उसके कमरे में ले गई.
मैंने अपना परिचय दिया और बताया- मेरा नाम राज शर्मा है, मैं चंडीगढ़ से आया हूं.
उसने खड़े होकर मुझसे हाथ मिलाया.

अभिलाषा भी वही ड्रेस पहने हुए थी. उसने भी अपनी शर्ट के ऊपर कोट पहना हुआ था और नीचे एक ब्लैक टाइट पैंट पहनी हुई थी. अभिलाषा लगभग 30-32 साल की लेडी थी, जो थोड़ी सी मोटी लग रही थी, लेकिन वह भी गजब की सेक्सी लग रही थी.
उसने मुझसे पूछा- आपने कमरा देख लिया है?
मैंने अभिलाषा से कहा- कोई बात नहीं, कमरा तो देख लूंगा, लेकिन मैं बहुत थका हुआ हूँ और आप मेरी थकान उतारने का इंतजाम करें.

अभिलाषा ने कंप्यूटर देखा और उस लड़की से कहा- जूली! साहब को 210 नंबर कमरा दे दो और सामान कमरे के अंदर रखवा दो.

कमरा मुझे होटल की दूसरी मंजिल पर मिला. अभिलाषा मेरा इशारा समझ गई थी. इस प्रकार की लड़कियां गेस्ट रिलेशन में माहिर होती हैं, उन्हें अलग-अलग गेस्ट्स के टेस्ट मालूम होते हैं, वह मुस्कुराने लगी और कहने लगी- आप कमरे में चलें, थोड़ी देर बाद चाय-वाय पीने के बाद मैं आपको मसाज वाली लेडी से मिलवा देती हूँ.

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!