गर्लफ्रेंड की मम्मी की कामुकता जगाकर चुदाई

नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम प्रशांत जैन है, मैं जमशेदपुर झारखंड का रहने वाला हूं. मैंने अंतर्वासना पर बहुत सारी कहानियां पढ़ी हैं और कहानियां पढ़कर कई बार लंड हिलाया भी है.
मेरी ऊंचाई 5 फुट 9 इंच है और मेरे लंड की लंबाई भी काफी अच्छी है. मैं ऐसा कोई भी दावा नहीं करूंगा कि मेरा लंड 10-11 इंच लंबा है. हां पर इतना कहूंगा आज तक जिसे भी चोदा है उसे संतुष्ट किया है.

मुझे शुरु से ही आंटी और भाभियों को चोदना पसंद है, आज मैं आप को अपनी गर्लफ्रेंड की मां की चुदाई के बारे में बताऊंगा.

बात करीब डेढ़ साल पहले की है, मैं जहां ट्यूशन पढ़ने जाता था वहां मैंने नेहा नाम की एक लड़की को पटाया. बहुत गजब की माल है वो… 34 30 32 का फिगर है उसका. वह लड़की मेरे घर के नजदीक में ही रहती है, हमारे बीच कई बार चुम्मा-चाटी हुई है. मैंने उसकी चूचियां भी दबाई हैं पर बस ऊपर ऊपर से ही… कभी चुदाई का मौका नहीं मिला.

नेहा का घर मेरे घर के पास ही है तो हमारा एक दूसरे के घर पर आना जाना था. नेहा की मम्मी का नाम जागृति है, जागृति आंटी थोड़ी मोटी थी पर बहुत सेक्सी थी मोटी होने के कारण उसकी चूचियां और गांड भी बहुत बड़ी थी.

एक दिन मैं घर पर अकेला था, पापा तो सुबह दुकान चले जाते थे और रात को 9-10 बजे ही घर पर आते थे. उस दिन मम्मी मेरे मामा के यहां गई हुई थी, तो मैंने लैपटॉप निकालना और एडल्ट मूवी देखने लगा.
मैंने बस पोर्न मूवी स्टार्ट ही की थी कि घर की घंटी बजी, मुझे मन ही मन बहुत गुस्सा आया कि साला कौन है जो ढंग से चुदाई की वीडियो भी नहीं देखने दे रहा.
फिर मैंने गेट खोला तो जागृति आंटी आई थी.
मैंने कहा- अरे आंटी जी आप… आइए आइए, अंदर आइए…

यह कहानी भी पड़े  रात के दो बजे बहन की सहेली की चूत चुदाई

आंटी अंदर आई, उन्होंने पूछा- तुम्हारी मम्मी कहां हैं?
मैंने कहा- मम्मी तो मामा के घर पर गई हैं, कल दोपहर तक आएंगी.
उन्होंने कहा- मुझे एक कप चीनी चाहिए थी, क्या तुम्हें पता है कि कहाँ रखी है?
तो मैंने कहा- हां, मैं चीनी देता हूं.

मैं किचन में चीनी लेने गया, चीनी कहां रखी रहती है, यह पता तो नहीं था मुझे तो चीनी खोजने में थोड़ी देर हो गई.
मैं जब वापस रूम पर आया तो मैंने देखा कि जागृति आंटी मेरे लैपटॉप पर पोर्न देख रही है जो गलती से मैं चालू छोड़कर ही चला गया था.

मैं करीब 5 मिनट तक आंटी के पीछे खड़ा रहा पर वह पोर्न देखने में इतनी मशगूल थी कि उन्हें मेरे आने का पता ही नहीं चला. फिर मैंने उनके कंधे पर हाथ रखा और कहा- आंटी चीनी!
आंटी सकपका गई, उन्होंने कहा- यह क्या देखते हो तुम? तुम्हारी मम्मी को कंप्लेन करनी पड़ेगी.

मैंने कहा- नहीं आंटी, मैं यह सब रोज नहीं देखता हूं. पर आज घर पर कोई नहीं था तो सोचा देख लेता हूं, सॉरी प्लीज मुझे माफ कर दो.
आंटी ने कहा- ठीक है बेटा, कोई बात नहीं… पर इसकी आदत मत डालना और तुम्हारी तो शादी नहीं हुई तुम यह सब देखकर क्या करते हो? तुम यह सब मत देखा करो, वरना गलत रास्ते पर चले जाओगे.
मेरा डर थोड़ा कम हुआ और मैंने हंसते हुए कहा- आंटी, देख कर क्या करूंगा, बस हाथ का काम कर लेता हूं.
आंटी ने कहा- देखो बेटा, तुम मेरे बेटे जैसे हो इसलिए तुम्हें समझा रही हूं, हस्तमैथुन मत किया करो. और अगर करो भी तो बहुत कम… यह सेहत के लिए अच्छा नहीं होता है.

मैंने कहा- आंटी, तो और क्या करूं? सेक्स की बहुत इच्छा होती है. और मेरी कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है जिसके साथ कर सकूं… इसलिए हस्तमैथुन कर लेता हूं.
आंटी ने कहा- ठीक है ठीक है… अब इस तरह की बातें मत करो, मैं तुम्हारी आंटी हूं.

यह कहानी भी पड़े  लला ने की जबरदस्त चुदाई होली मे

मैंने कहा- अच्छा आंटी, क्या आपने आज से पहले कभी सेक्स वीडियो देखी है?
आंटी थोड़ा सा गुस्सा हुई और उन्होंने कहा- तुम्हें इससे क्या मतलब? मैं जा रही हूं…
मैंने कहा- अरे नहीं नहीं आंटी, ऐसे जाइए मत… ठीक है कोई बात नहीं मैं नहीं पूछूंगा सॉरी.

आंटी ने कहा- सॉरी की कोई बात नहीं है, हां मैंने बहुत बार देखा है, नेहा के पापा मुझे बहुत बार पोर्न दिखाने के लिए सीडी लाते हैं घर पर.
मैंने कहा- आंटी, फिर पोर्न देख कर आप लोग क्या करते हो?
आंटी ने कहा- क्या करेंगे… वही जो हस्बैंड वाइफ करते हैं.

आंटी के हाव भाव से लग रहा था कि पोर्न मूवी देख कर वे भी गर्म हो चुकी थी, शायद उन्हें लंड की जरूरत थी.
मैंने कहा- आंटी, मुझे भी वो करना है जो हस्बैंड वाइफ करते हैं.
तो आंटी ने कहा- हां तो शादी कर लो, फिर जो मर्जी करो तुम्हें कौन रोकेगा.

मैंने आंटी का हाथ पकड़ लिया और कहा- आंटी, मैं अपनी वाइफ के साथ कैसे सेक्स करूंगा और उसे कैसे खुश करूंगा, मुझे कुछ नहीं आता है. प्लीज आप मुझे सेक्स करना सिखा दो.
आंटी ने मेरा हाथ झटक दिया और कहा- पागल हो क्या? मैं तुम्हारे साथ यह सब कैसे कर सकती हूं? तुम मेरे बेटे की उम्र के हो और मैं अपने पति के साथ सेक्स में पूरी तरह संतुष्ट हूं तो मैं उन्हें धोखा देकर किसी और के साथ यह सब नहीं कर सकती.

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!