घर मे चुदाई

जिस भी भाभी को चूड़ना हो या फिर कोई फॅमिली इन्सेस्ट है जो अपनी फॅमिली मे किसी को छुड़वाना चाहता है जो मुझे मैल कर सोता है जिसको टिप्स चाहिए अपनी फॅमिली मे किसी को छोड़ना के लिए वो भी मुझे म्स्ग करे मे देल्ही से हू अब चलिए सीधा अपनी स्टोरीस पे आता हू.

ही फ्रेंड्स ई’म साहिल शैख़ फ्रॉम देल्ही. आज मई आप सब को मेरी रियल स्टोरी बताने वाला हूँ तो दिल थाम के मेरी स्टोरी को पढ़ना और अपनी भाभी को सोंच कर मूठ मारना.

मेरी स्टोरी शुरू होती है आज से 5 साल पहले जब मेरे भैया के लिए लड़की देखने गये थे सब घर वाले और सब को पसंद भी आई थी लड़की.

सॉरी मई अपनी फॅमिली के बारे मे बताना भूल गया. मेरे घर मे मों दाद 4 सिस्टर्स और हम 2 भाई हैं. मई आज सिर्फ़ आपको मेरे भैया भाभी और अपने बारे मे बताने वाला हूँ. मेरे भैया मुस्तफ़ा आगे 32, भाभी साना आगे 29 और मई दानिश आगे 27.

जब भैया की एंगेज्मेंट फिक्स हुई तब मई घर पर प्रेज़ेंट नही था. क्यूँ के मई सौदी मे जॉब कर रहा था, तो आ नही पाया था. पर एंगेज्मेंट के टाइम पे मई आ गया था और मई बहोट एग्ज़ाइटेड था अपने होने वाले भाभी से मिलने के लिए. हम सब चले गये भाभी के घर पर एंगेज्मेंट फंक्षन मे.

फंक्षन सब अकचे से हुआ और जब मई भाभी की फोटोस लेने उनके पास गया और उन्हे देखा तो मई देखते ही शॉक्ड हो गया. इतने ब्यूटिफुल और क्यूट लग रहे थे वो के मुझे तो उनके ऊपेर क्रश सा हो गया पहली मुलाक़ात मे ही.

एनीवे मैने पिक्स लेली उनकी और हम सब वापस अपने घर आ गये. उस दिन से मेरे दिल मे सिर्फ़ भाभी ही नज़र आने लगे उनकी खूबसूरती और उनकी शर्मीली अदाएँ ये सब.

भैया की एंगेज्मेंट के बाद मई फिर सौदी चला गया और 1 साल बाद भैया और भाभी की शादी थी. तो मई भी आ गया सौदी से शादी अटेंड करने. शादी ब बहोट धूम धाम से हुई बड़े से फंक्षन हॉल मे और सब बाड़िया चल रही थी लाइफ सब की.

मई आक्च्युयली बहोट शर्मिला टाइप का लड़का हूँ और मुझे लॅडीस से बात करने मे शर्म आती है. तो मई अपनी भाभी से ज़्यादा बात नही करता था. एक दिन भाभी ने मुझे बुलाया और मुझसे बात करने लगी के क्या करते हो काम सौदी मे कब जरहे हो एट्सेटरा.. और फिर मैने भाभी से उनका नंबर ले लिया बात करने के लिए.

मई 2 मंत्स की च्छुतटी पर आया था तो भैया की शादी होने के कुछ दिन बाद मई वापस सौदी चला गया. आक्च्युयली मेरी एक प्राब्लम है वो ये के मई लड़कियों से फेस तो फेस बात नही कर पता. लेकिन चाटिंग मे मई बहोट स्मार्ट हूँ.

मई कभी कभी अपने भाभी से बात कर लेता था चाटिंग मे तो कभी कॉल पे. लेकिन कभी मैने अपनी भाभी से ग़लत बात नही की थी.

ऐसे ही 1 साल गुज़र गया और अब तो मई और भाभी अकचे फ्रेंड्स बन गये थे. एक रात की बात है मई रात मे बहोट बोर हो रहा था. तो मैने भाभी को म्स्ग किया और बात करने लगा.

ऐसे ही बात चीत मे मैने उनसे अपना एक बचपन का इन्सिडेंट सुनने लगा के मेरे साथ क्या हुआ था, पड़ोस वाली दीदी ने मुझसे क्या करवाया था.

जब मैने उनको सब सुनाया जो मेरे साथ हुआ था तो भाभी एक दूं शॉक्ड हो गयी. कहने लगी के ऐसे भी कोई करता है क्या?? और मुझे खूब सुनने लगी के तुमने ऐसा क्यूँ किया पागल हो तुम एट्सेटरा..

इधर उधर की बातें करने के बाद मैने भाभी से उनके पस्त के बारे मे पूछा. तो बहोट ज़ोर देने पर उन्होने बताया के 1 बार उन्होने स्कूल टाइम मे टाइटॅनिक मोविए देखी थी. और उसमे जो न्यूड सीन था वो सब बताने लगी.

फिर क्या था मुझे लगा के भाभी की तरफ से ग्रीन सिग्नल मिल रहा है, और मैने झट से भाभी से पूछा-

मई: भाभी एक बात पूछूँ आपसे?

भाभी: हाँ देवर जी पूछो.

मई: भाभी आपकी और भैया की फर्स्ट नाइट के बारे मे बताओ ना.

भाभी: नही नही आप पागल हो क्या अपनी भाभी से ये सब नही पूछना छाईए.

मई: भाभी प्लीज़ बताओ ना मई किसी को नही बतौँगा प्रॉमिस.

भाभी: अच्छा ठीक है बताती हूँ.

हमारी फर्स्ट नाइट थी और आपके भैया मेरे पास आए और मेरा घुँगत ऊपेर किया और मेरे गाल पर किस किया और बोले आप बहोट खूबसूरत हो. फिर वो मेरे घुँगत को निकल कर साइड मे किया और मेरे मेरे ऊपेर आगये.

मई: फिर क्या हुआ भाभी?

भाभी: अब आप समझ जाओ के क्या हुआ होगा.

मई: प्लीज़ भाभी डीटेल मे बताओ ना.

भाभी: ओक लेकिन आप प्रॉमिस करो के अपनी फर्स्ट नाइट के बारे मे मुझे भी बताओगे.

मई: जी भाभी ज़रूर बतौँगा.

भाभी: आपके भैया मुझे किस करने लगे कभी गाल पर कभी नेक पर और मेरे…

मई: मेरे क्या भाभी? बोलो ना..

भाभी: लिप्स पर.

मई: ऑफ ओह भाभी भैया बहोट लकी हैं जिन्हे आप के जैसी खूबसूरत और स्मार्ट वाइफ मिली.

भाभी: थॅंक योउ देवर जी.

मई: आयेज क्या हुआ बताओ ना भाभी.

भाभी: हब्बी मेरी ड्रेस को उतारने लगे एक कर के और मई चुप छाप लेती हुई थी.

मई: फिर क्या हुआ?

भाभी: उन्होने मेरी ड्रेस को उतार दिया और सिर्फ़ अंडरगार्मेंट्स मे थी मई.

मई: उफफफ्फ़ भाभी आप तो बहोट हॉट लगते होंगे वैसे मे..

भाभी: अरे यार आप ऐसे बात मत करो वरना मई नही बताने वाली.

मई: सॉरी भाभी नही बोलूँगा आप बताओ आयेज क्या हुआ?

भाभी: आपके भैया ने मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मुझे न्यूड कर दिया.

मई: वाउ फिर क्या हुआ??

इसके आयेज की स्टोरी नेक्स्ट पार्ट मे बतौँगा, की कैसे मैने भाभी और भैया की फिसर्ट नाइट वाली चुदाई सुनी. और मैने कैसे भाभी को मेरे प्यार के बारे मे बताया और फिर भाभी कैसे मेरे प्यार मे पद गयी एट्सेटरा.

अगर मेरी स्टोरी आपको पसंद आई तो स पर मुझे फीडबॅक ज़रूर दें ओर जिसको भी अपनी फॅमिली मे अपनी मों बाहें भाभी आंटी किसी को भी छुड़वाना चाहता है या फिर खुद छोड़ना चाहता है लेकिन डरता है तो मुझसे टिप्स ले सकता है. मे पूरी हेल्प करूँगा मुझे मैल ज़रूर करे.

अगर देल्ही से कोई हज़्बेंड ह जो अपनी वाइफ को खुश न्ही कर पता तो मे उसकी हेल्प कर सकता हू. ओर कोई भी लेडी या हाउस वाइफ है जो अपनी पति से खुश न्ही है तो मुझे बिना डरे मैल कर सकती है सब कुछ प्राइवेट रहेगा बिना डरे मैल करो.

यह कहानी भी पड़े  पड़ोसन देसी गर्ल को अन्तर्वासना सेक्स स्टोरी पढ़वाई

error: Content is protected !!