गरम हुई बीवी की बड़े लंड से हुई चुदाई

दोस्तों ये कहानी का का तीसरा भाग है. तो आप सब से रिक्वेस्ट है, की इसे पढ़ने से पहले पिछले दोनो पार्ट ज़रूर पढ़े. और इस कहानी का पूरा अनांड उठाए. और आज के पार्ट को पढ़ कर आप सब ज़रूर अपनी बीवियों को छोड़ेंगे या मूठ मारेंगे. तो फिर शुरू करते है जहा से हमने लास्ट पार्ट छ्चोढा था.

विजय: ओके, तो अब ध्यान से सुनो दोनो. ये सीन पर ही हमारी इस फिल्म की सक्सेस डिपेंड करेगी. और नेहा तुम्हे आयेज की दोनो फिल्म्स में भी रोल इसी सीन की पर्फेक्षन से मिलेगा. तो ये सीन हमे एक-दूं हॉट और बहुत ही ज़्यादा सेक्सी बनाना है जिससे सब ऑट सीरीस पीछे रह जाए.

फिर वो दोनो ओके कहते है.

विजय: नेहा पहले तुम सुनो क्यूंकी तुम मॅरीड हो.

नेहा: जी सिर.

विजय: सेक्स किया है तुमने?

नेहा: सिर ये कैसा सवाल है?

विजय: अब ये सेक्स सीन है तो इसको हमे रियल वाले सेक्स जैसे और उससे भी ज़्यादा हॉट बनाना है. सो जस्ट आन्सर मी क्वेस्चन्स.

नेहा: हा सिर, किया है.

विजय: तो तुम्हे सब स्टेप्स पता होंगे ही?

नेहा: एस सिर.

विजय: तो अब असीम तुम नेहा की ब्रा खोल दोगे आंड फिर दोनो बूब्स को आचे से चूसोगे. फिर उसके बाद तुम पेटिकोट के अंदर हाथ डाल कर पनटी को निकाल दोगे. फिर धीरे-धीरे पैरों पर आ कर

पेटिकोट उपर करते जाओगे, और फिर उसे खोल दोगे और निकाल दोगे. उसके बाद उपर लेट जाओगे.

नेहा: बुत सिर ये बूब्स चूसना और नीचे का सब एक-दूं दिखेगा?

विजय: बूब्स चूसने का सीन तुमने नही देखा है सीरीस वग़ैरा में?

नेहा: देखा है, बुत वो नीचे सब.

विजय: तुम्हे नीचे किसी सीन में पनटी वग़ैरा दिखाई दी है?

नेहा: नही सिर.

विजय: हा वही तो, क्यूंकी हम कॅमरा में बस उपर का लेते है, बुत पनटी रहेगी तो वो शो हो जाएगी, और फेक लगेगा इसलिए.

नेहा: ओके सिर

विजय: उसके बाद असीम तुम खड़े हो जाओगे कॅमरा की तरफ बॅक करके और नेहा तुम असीम का अंडरवेर निकाल डोगी, और उसका लंड पकड़ लॉगी. और फिर ब्लोवजोब देना है.

नेहा: बुत सिर ये थोड़ी होता है.

विजय: अर्रे मूह में मत लेना. बस हाथ में पकड़ लेना लंड को, और ऐसे दिखना है की तुम चूस रही हो. हम साइड आंगल लेंगे बस. बुत रियल लगना चाहिए नेहा, क्यूंकी इसी पर सक्सेस तुम्हारी और इस फिल्म की डिपेंड करती है. तो तुम उपर मूह च्लाओ या रियल में, वो तुम्हारी मर्ज़ी है.

नेहा: ओक सिर.

विजय: उसके बाद असीम तुम नेहा को लिटा दोगे, और फिर उसकी छूट को जीभ से छातोगे. आंड नेहा तुम बोलो उससे पहले बता डू की वो उपर चातेगा जिससे लगे फिल्म में की रियल में चाट रहा है. और फिर उसके बाद असीम तुम्हे अपने लंड को नेहा की छूट पर रख कर धक्के लगाने है, जैसे है चुदाई हो रही है. बुत अंदर नही करना. और ऐसे ही फिर पोज़िशन चेंज करके चुदाई करनी है. एक-दूं रियल लगनी चाहिए.

असीम: ठीक है सिर. सीन स्टार्ट करो फिर.

अब नेहा लेट जाती है, और असीम यानी निखिल उपर आता है, और नेहा की ब्रा खोल कर निकाल देता है, और उसे फेंक देता है सब के सामने. आज खुल कर नेहा के बूब्स सब देखते है, जो एक-दूं गोल-गोल चमक रहे थे, और असीम उन्हे दोनो हाथो में भर कर दबाने लगता है.

विजय: नेहा तुम्हारी चुदाई का सीन है, तो एक्सप्रेशन्स दो, और आवाज़ निकालो आंड साथ दो असीम का.

नेहा: जी सिर.

फिर नेहा भी असीम को कमर से पकड़ती है, और बोलने लगती है.

नेहा: हा देवर जी, ये दूध आपके लिए तरस रहे है.

निखिल: हा मैं भी प्यासा हू.

नेहा: तो अपनी प्यास बुझा लो देवर जी.

फिर असीम एक बूब के निपल को होंठो में दबा कर काट लेता है, जिससे नेहा की चीख निकल जाती है. फिर वो निपल के साथ बूब को मूह में लेकर चूसने लगता है और दूसरे हाथ से दूसरे बूब को मसल रहा होता है.

ऐसे ही अब वो दूसरे बूब्स को मूह में लेकर बीते करते हुए चूस्टा है, और दोनो बूब्स को चूस-चूस कर निचोढ़ लेता है. फिर वो नीचे आता है, और यहा मैं देखता हू की नेहा के बूब्स पर असीम के दांतो के निशान पद चुके थे.

अब असीम अपना हाथ पेटिकोट में डाल कर पनटी को खींच कर निकाल देता है, और नीचे फेंक देता है. फिर वो नेहा के पैरों में आता है, और चूमता हुआ पेटिकोट उपर करते जाता है. फिर उपर आ कर उसे खोल देता है, और निकाल देता है. आंड अब नेहा एक-दूं नंगी सबके सामने थी. उसकी छूट का दीदार सबको होता है जो एक-दूं चिकनी थी.

नेहा की छूट नीचे से एक-दूं गोरी और गुलाबी थी, जिसे देख कर दानिश आँख मारता है विजय की तरफ, और अपना लंड मसालने लगता है. अब निखिल यानी असीम खड़ा हो जाता है, और नेहा उठ कर उसका अंडरवेर निकाल देती है, और उसका एक-दूं खड़ा फौलाद जैसा लंड नेहा के मूह पर आता है.

दोस्तों उसका लंड 8 इंच लंबा होगा, और बहुत ज़्यादा मोटा था. जिसकी आगे से खाल हटी हुई थी. तो उसका टोपा एक-दूं टॉप के गोले जैसा लग रहा था. फिर नेहा उसे हाथ में ले लेती है, और नेहा की आँखों में एक शॉक लगने जैसी चमक थी इतना मोटा और लंबा लंड देख के. वो फिर उपर से ऐसे ही चूसने को आक्टिंग करती है

विजय: नेहा ये फेक लग रहा है. क्यूंकी तुम्हारा मूह उपर है, और उसका लंड और तुम्हारा हाथ नीचे. तो कोई भी समझ जाएगा की फेक है.

नेहा: मैं इतने पास से तो कर रही हू सिर.

विजय: अब कॅमरा में सॉफ लग रहा है की मूह उपर चल रहा है.

नेहा: तो सिर?

विजय: एक काम करो, हल्का सा आयेज का टोपा बस होंठो को खोल कर हल्का लगा लो.

नेहा: ऐसे कैसे सिर.

विजय: अब देखो रियल लगेगा तभी फिल्म चलेगी, और तुम्हे भी आयेज रोल मिलेगा. आंड वैसे भी, कों सा हम ये दिखाने वाले है. बस तुम्हारा मूह दिखाएँगे एक-दूं लंड के सामने, जिससे लगे हा रियल है.

नेहा: कोशिश करती हू.

विजय: योउ कॅन दो इट नेहा.

फिर नेहा अब आँख बंद करती है, और असीम के टोपे को मूह खोल कर ले लेती है. अब उसका टोपा नेहा के मूह में होता है, और वो चूस्टी है.

विजय: एक्सलेंट, आंड असीम तुम क्या चूतिया जैसे खड़े हो. ब्लोवजोब में लड़की का सिर पकड़ते है, और लंड मूह में चुस्वते है.

फिर ये सुनते ही अब वो नेहा के सर को पकड़ कर लंड पर दबाता है, जिससे उसका लंड नेहा के मूह में चला जाता है, और उसकी आवाज़ नही निकल रही होती.

विजय: बहुत आचे, कीप इट उप. करते रहो, तुम आग लगा डोगी नेहा. बस अब हो चुका, करो ऐसे ही.

नेहा ये सुन कर शायद मोटीवेट हो जाती है और असीम को अब प्रॉपर ब्लोवजोब देती है. फिर आचे से ये लंड चूसने का सीन रेकॉर्ड होता है, और अब असीम नेहा को लिटा देता है. अब वो उसकी छूट के उपर ना रख कर डाइरेक्ट नेहा की छूट पर अपने होंठ रख कर उसे चूसने लगता है.

विजय: नेहा तुम भी तो साथ दो असीम का.

फिर नेहा अपने हाथो को असीम के साद पर रख लेती है, और आअहह आहह करने लगती है. और तभी असीम अपनी जीभ को नेहा की छूट के अंदर डाल देता है, और घूमने लगता है, जिससे अब नेहा की आहह की आवाज़ की जगह सिसकारी आने लगती है. ये आक्टिंग नही रियल की थी, क्यूंकी मुझे इसका एक्सपीरियेन्स था, और ये निशानी थी की नेहा अब गरम हो चुकी थी.

जब असीम देख लेता है, की लोहा गरम था, तो वो उठ कर अपने लंड को नेहा की छूट पर रगड़ने लगता है, जिससे नेहा और ज़्यादा गरम होने लगती है. असीम अपने टोपे को छूट के दाने पर मसालने लगता है. तो नेहा बेकाबू सी हो जाती है, और अपनी गांद उठा कर आयेज होने लगती है. असीम समझ जाता है.

फिर असीम अपने लंड को झटका देता है, और नेहा की छूट में आधा लंड उतार जाता है. उसके बाद एक और ज़ोरदार झटके के साथ पूरा लंड नेहा की छूट में समा जाता है. नेहा के मूह से बस आअहह आअहह की आवाज़े आ रही होती है, और असीम अब चुदाई शुरू करता है. वो झटके लगाने स्टार्ट करता है, और छूट के अंदर-बाहर लंड हो रहा था.

फिर वो नेहा को उपर बिता लेता है और अब नेहा उसके लंड पर गांद उठा कर अंदर-बाहर कर रही थी. असीम उसके बूब्स को दोनो हाथो में लेकर मसल रहा था, और मैं हैरान था की 8-10 मिनिट हो गये थे, और असीम अब तक झाड़ा नही था. क्यूंकी मैं तो 2 मिनिट में ही झाड़ जाता था.

असीम अब नेहा को मिशनरी पोज़िशन में ला कर झटको की स्पीड बहुत तेज़ कर देता है, और पुर 15 मिनिट चुदाई करने के बाद एक आ के साथ वो अंदर ही झाड़ जाता है. फिर वो नेहा के उपर लेट जाता है, और दोनो एक-दूसरे से चिपके लेते हुए होते है.

इधर दानिश और विजय अपने लंड बाहर निकाल कर मसल रहे होते है. फिर वो लंड अंदर करते है सीन के बाद. अब चुदाई के जोश से जब नेहा को होश आता है, तब उसे पता चलता है की क्या हो गया.

निशा: असीम ये तुमने क्या किया?

असीम: मैने क्या किया है? तुम ही खुद लंड अंदर ले रही थी. चाहो तो रेकॉर्डिंग में देख लेना.

नेहा: और तुमने कॉंडम भी नही पहना आंड अंदर ही निकाल दिया.

असीम: अर्रे टॅबलेट खा लेना.

विजय: अर्रे नेहा, इट’स एक्सलेंट और इससे अछा कुछ हो ही नही सकता. आंड फिकर मत करो, हम एडिटिंग करके रिलीस करेंगे. नही तो ये पॉर्न होगी, और तुम दोनो ने कमाल का काम किया है. वेल डन.

नेहा: बुत सिर ये सब.

विजय: अर्रे इधर आओ तुम ये रेकॉर्डिंग देखो, और खुद देखो तुम्हे असीम का लंड इतना पसंद आया की तुम खुद चूड़ने लगी हो.

फिर नेहा वीडियो देख कर शर्मा जाती है, और सॉरी कहती है, आंड वो कपड़े पहनती है. फिर विजय और 25 हज़ार का स्चेक नेहा को देता है आंड कहता है-

विजय: योउ अरे एक्सलेंट.

इसके बाद आयेज के पार्ट में दानिश और विजय नेहा को छोड़ते है, आंड पहली बार नेहा की गांद भी मारी जाती है. तो अगला पार्ट इससे भी ज़्यादा चुदाई से भरपूर होगा. बुत आप सब कॉमेंट नही करते है, तो कॉमेंट करके सब बताना की किसने किसको छोड़ा या मूठ मारी.

यह कहानी भी पड़े  गढ़वालन की चुदाई


error: Content is protected !!