गांव की लड़की चोद डाली

दोस्तो, मेरा नाम राज शर्मा है. मैं चण्डीगढ़ में रहता हूँ. मैं अर्न्तवासना का नियमित पाठक हूँ. आप सब लोगों ने मेरी पिछली कहानियों को बहुत सराहा और बहुत ज्यादा संख्या में मेल करके अपनी राय मुझे बताई, इसके लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद. अर्न्तवासना से मेरी कहानियों को पढ़कर बहुत से लोग फेसबुक पर मुझसे जुड़कर मेरे बहुत अच्छे दोस्त बने हैं, इसलिए इस साइट का भी बहुत बहुत धन्यवाद.
बस आप सभी से एक इल्तिजा है कि आप किसी महिला मित्र का नम्बर मांगने की जिद न किया करें… आप सिर्फ एक कहानी समझ कर ही इसका आनन्द लें.

दोस्तो, मुझे चुदाई का बहुत शौक है और मुझे शादीशुदा आंटियां और भाभियां चोदना ज्यादा पसंद हैं. अब तक मैंने बहुत सी लड़कियों, आटियों व भाभियों के साथ चुदाई का मजा लिया है और उन्हें खूब मजा दिया भी है. अब भी जो भी मेरे साथ मजा लेना चाहती हैं, वे मुझे मेल करके मुझसे जुड़ कर मजा लेती हैं. ये मेरी पूरी जिम्मेदारी होती है कि मेरे साथ कोई भी लड़की, आंटी या भाभी दोस्ती करती हैं, उनकी निजता बनाए रखूं.

वैसे तो मैं सभी के भेजे गए ईमेल का हरसंभव जल्दी जवाब देने की कोशिश करता हूँ, फिर भी यदि देर होती है तो देर से ही सही, पर सभी के मेल का जवाब मैं अवश्य देता हूँ. इसलिए प्लीज़ मुझे ज्यादा से ज्यादा मेल करें या फेसबुक पर मैसेज भेज कर कहानी पर अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दें ताकि मेरा हौसला बढ़े और मैं ज्यादा से ज्यादा कहानियां आप तक भेज सकूं.

जिन्होंने मेरी पहले की कहानी नहीं पढ़ी वो
चूत चुदवाने को बेताब पड़ोसन भाभी
एक ही घर की सब औरतों की चुदाई
और मस्त देसी भाभी की चुदास…
के सभी भाग जरूर पढ़ें.

यह कहानी भी पड़े  मेरी पड़ोसन चालू लड़की

दोस्तो, मेरी यह कहानी मेरे एक दोस्त नितिन की है. नितिन अर्न्तवासना पर प्रकाशित मेरी कहानियों के नियमित पाठक हैं. उनके कहने पर ही मैंने यह कहानी लिखी है.
आगे की कहानी उन्हीं की जुबानी सुनिए.

मेरा नाम नितिन है, उम्र 26 साल है, शादीशुदा हूँ. मेरी यह कहानी मेरी शादी से पहले की है. जब मैं 12वीं में पढ़ता था. मेरे गांव की एक लड़की कमला मुझे बहुत लाइन देती थी, पर वो दूसरी बिरादरी की थी. धीरे धीरे दोस्तों की संगत में मुझे मुठ मारने का चस्का लग गया और उन्हीं कमीने दोस्तों के साथ मैं ब्लू फिल्में भी देखता था.

मैंने उन्हीं कमीने दोस्तों से जब ये सुना कि लड़की की चूत मारने में बहुत मजा आता है, हाथ से लंड हिलाने में तो कुछ भी मजा नहीं है. जब मैंने ये जाना तो अब मुझे भी एक चूत की जरूरत होने लगी थी. मैंने भी कमला को लाईन देनी शुरू कर दी.

वो भी मेरे ही कालेज में पढ़ती थी. उसकी उम्र 18-19 साल की होगी, वो थोड़ी सांवली सी भी थी. छोटी छोटी चूचियां और पतली सी कमर थी. वैसे तो उसमें कुछ भी ऐसा खास नहीं था, पर चूत तो थी ना उसके पास. बस मैंने उसे ही चोदने की ठान ली. धीरे धीरे मेरी उससे बातचीत शुरू हुई और उसने मुझे बोल भी दिया कि वो मुझे पसंद करती है.

मैंने भी उसे बता दिया कि तुम भी मुझे पसंद हो, पर एक बात पहले ही सुन लो कि हमारी शादी नहीं हो सकती है क्योंकि एक तो हम एक ही गांव के हैं. दूसरा तुम दूसरी कास्ट की हो, फिर भी मेरे से मिलना है तो सोच लो.
वो बोली- मैं सब जानती हूँ, पर बातचीत और मिलने में क्या बुराई है.
मैंने कहा- बस तो ठीक है… अब हम रोज मिला करेंगे.

यह कहानी भी पड़े  दीदी का पूरा प्यार तन बदन से

वो मान गई और धीरे धीरे हम कालेज के बाहर मिलने लगे.

एक दिन मैंने उसे किस कर दिया, उसने भी किस का बुरा नहीं माना. इससे मेरी हिम्मत बढ़ गई. दूसरे दिन जब वो मिली तो शरमा रही थी. मैंने उससे आज कालेज से जल्दी छुट्टी लेने को बोला. वो दो पीरियड पहले ही छुट्टी लेकर कालेज से बाहर आ गई थी. मैंने भी यही किया था.

कालेज के कुछ दूरी पर ही सरकारी जंगल था. हम दोनों उसकी दीवार फांदकर उसमें अन्दर घुस गए. एक साफ़ और सुरक्षित जगह देख कर हम दोनों बैठ गए. थोड़ी देर इधर उधर की बातें करने के बाद मैंने उसे चूमा तो वो शरमाने लगी.
मैंने उससे कहा- देखो कमला, शरमाओ मत और मेरे साथ मजे लो.

फिर मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और उन्हें चूसने लगा. वो भी चुसाई में मेरा साथ देने लगी. उसके होंठ चूसते हुए मैंने अपने हाथों से पहले उसके हाथ सहलाए, फिर थोड़ी देर गाल सहलाए और फिर गर्दन से हाथ फेरते हुए अपने हाथ उसकी चुचियों तक ले गया. उसकी चूचियां छोटे छोटे संतरे के आकार की थीं. मैंने उन्हें दबाना शुरू किया. उसने मेरा हाथ पकड़ लिया. मैंने उसे बांहों में भर लिया और वैसे ही जमीन पर लिटा कर चूमते हुए फिर से धीरे धीरे उसकी छोटी सी चुचियां दबाने लगा. थोड़ी देर में वो गरम होने लगी और सिसकारी भरने लगी.

Pages: 1 2 3 4

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!