एक शादी शुदा आदमी से चुदाई

मेरा नाम पिंकी है मैं दिल्ली की रहनेवाली हू और कॉल सेंटर मे जॉब करती हू आप सबने मुझे मैल किया उसके लिए थॅंक्स अब मैं आप सबको बता दू आप सब मुझे मैल करते रहिए मैं आपसे व्हातसपप पर सेक्स चैट करूँगी और अपनी देसी गर्ल्स सेक्स हॉट पिक्स भी भेजूँगी..

मैं अपने बारे मे बता दू मैं बहुत ही सेक्सी लड़की हू और मेरे कॉलोनी के सारे लड़के मुझे अपनी गर्लफ्रेंड बनाकर मुझे चोदना चाहते है और मैं आप सबको बता दू मेरी फिगर भी बहुत सेक्सी है 36-30-38 और मैं बहुत ही चुदक्कड़ हू लेकिन अपनी चूत को टाइट रखती हू..

क्यूकी चूत टाइट रहती है तो चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है और इसलिए मेरा बाय्फ्रेंड मुझे बहुत प्यार करता है क्यूकी मैं अपनी चूत को बहुत टाइट रखती हू अब मैं अपनी कहानी पर आती हू कैसे मैं एक शादी शुदा लड़के से चुदि मैं अपने कॉलोनी की बहुत ही सेक्सी लड़की हू और मेरे घर हमेशा आंटी और भाभी आती है मेरी मम्मी से बात करने के लिए और मैं भी आंटी और भाभी से बात करती हू.

ऐसे ही मेरी एक भाभी से बहुत ही अच्छी दोस्ती हो गयी और मेरे घर हमेशा आने लगी और मैं भी उनसे बाते करने लगी और हमारा घर बहुत ही नज़दीक था इसलिए भाभी मेरे घर रात तक रहती थी और मुझसे बाते करती थी और रात को अपने घर जाकर भाभी व्हातसपप पर भी मुझसे बाते करती थी जैसे की मैं कौन से रेज़र से वॅक्सिंग करती हू कौन से पार्लर मे जाती और बहुत सारी लेटेस्ट फैशन के बारे मे बाते होती थी.

मेरी और मेरी भाभी बहुत ही मॉडर्न थी सनडे को हम दोनो मेरी स्कूटी पर जाते थे और पार्लर मे जाकर अपना मेकप करवाते थे और अपनी वॅक्सिंग भी करवाते थे और ऐसे ही मैं और मेरी भाभी हम दोनो लोग एक दूसरे से खुल गये थे और भाभी बताती थी कैसे वो अपने हस्बैंड से चुदवाति है और कैसे दोनो लोग सेक्स का मज़ा लेते..

और मैं भी बताती थी कैसे मैं भी अपने बाय्फरेंड्स से चुदवाति हू और हम दोनो बहुत ही खुल गये थे और एक दिन भाभी बोली की तेरे भईया मुझे बहुत चोदते है मेरा तो अब चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है और मैं खूब चुदवाति हू.

मैं बोली की हा भाभी आप चुदवाति रहिए और ऐसे ही मुझे एक दिन लगा की मुझे कोई चोरी छुपके देख रहा था मैं देखी की वो भाभी का हस्बैंड थे जो मुझे स्माइल दे रहे थे. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मैं भी उनको स्माइल दी और बोली की भाभी कहा है वो बोले की घर मे है और मैं गयी तो भाभी खुश हो गयी और बोली की पिंकी बैठो मैं तुम्हारे लिए कुछ खाने के लिए लाती हू और मैं देखी की भाभी का हस्बैंड मेरी जगह पर ही आकर बैठ गया और बोला की आप क्या करती हो..

और मैं बोली की कुछ नही मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू और ऐसे ही भाभी के हस्बैंड से मेरी बाते होने लगी और हम दोनो भी एक दूसरे को अच्छे से जान गये और हम दोनो एक दूसरे से इशारे मे बाते करते थे और भाभी डेली मुझे अपनी चुदाई की कहानी बताती थी की कैसे वो अपने हस्बैंड से खूब चुदवाति है.

यह कहानी भी पड़े  देल्ही की हॉट लड़की का फोन सेक्स मे पानी निकाला

मैं भी भाभी के हस्बैंड की चुदाई को सुनकर एक्साइटटेड हो जाती हू लेकिन मैं कभी नही सोची थी की मुझे भी भाभी के हस्बैंड के साथ चुदवाने का मौका मिलेगा और मैं और भाभी हमेशा एक दूसरे से खुल कर बाते करते थे और मैं एक दिन भाभी से बात कर रही थी व्हातसपप पर.

तो भाभी बोली की वो कुछ दिन के लिए अपने मैके जा रही है और बोली की उनके हस्बैंड को खाना थोड़ा अपने घर से खिला देना मैं बोली की ठीक है और भाभी बोली की एक दो दिन मे आ जाएँगी और मैं अपने घर से भाभी के हस्बैंड को खाना भेज देती थी और भाभी के हस्बैंड से मेरी अच्छी बाते होने लगी.

मैं और भाभी के हस्बैंड दोनो लोग एक दूसरे के थोड़ा नज़दीक आ गये क्यूकी मैं जब खाना लेकर उनके घर जाती थी तब मैं उनके साथ बैठ कर बाते करती थी और वो खाना खाते थे और ऐसे ही बातो बातो मे हम दोनो एक दूसरे के नज़दीक आ गये और एक दिन भाभी के हस्बैंड मेरे घर आए और बोले की आज कुछ नोन वेज खाने का मन कर रहा है.

मैं बोली ठीक है मेरे घर मे सब लोग नोन वेज खाना खाते है इसलिए भाभी के हस्बैंड मुर्गा लेकर मार्केट से आए और मुझे दे दिया और मैं मम्मी को बोली बनाने के लिए मम्मी मुर्गा बनाने लगी और मैं भाभी के हस्बैंड के घर चली गयी क्यूकी उन्होने मुझे बुलाया था.

मैं गयी तो देखी की भाभी के हस्बैंड मेरे लिए मोमोस लेकर आए थे मैं और भाभी के हस्बैंड मोमोस खाने लगे और कुछ देर के बाद हम दोनो बाते करने लगे और बातो बातो मे उन्होने मुझे बताया की वो मुझे बहुत पसंद करते है वो मेरे बहुत ख़याल रखते है मैं बोली ठीक है और वो बोले की मुझे तुम्हारी भाभी की याद आ रही है.

मैं समझ गयी ये मुझे चोदना चाहते है मैं भी चुदवाना चाहती थी क्यूकी भाभी ने बताया था की ये बहुत चोदते है और मुझे चुदवाने का बहुत मन करता है और मैं अपने बाय्फरेंड्स से खूब चुदवाति हू.

लेकिन मैं आज एक शादीशुदा लड़के से चुदवाना चाहती थी और मैं उनको एक सेक्सी स्माइल करदी और वो समझ गये की मेरा भी मन है और वो मेरे नज़दीक आ कर मुझे किस करने लगे और मैं भी उनका साथ दे रही थी.

उन्होने मेरी सूट निकाली मैं ब्रा मे हो गयी और मेरी सलवार निकाली मैं पेंटी मे हो गयी और वो भी पूरा नंगा हो गये और वो मेरी चुचि को दबाने लगे और मेरी चूत मे उंगली करने लगे और ऐसे ही हम दोनो एक्साइटटेड हो गये और भाभी के हस्बैंड अपने बेडरूम मे मुझे उठा कर ले गये.

हम दोनो बेड पर सो कर किस करने लगे उसके बाद हम दोनो 69 पोज़िशन मे आ गये मैं भाभी के हस्बैंड का लंड चूस रही थी और भाभी के हस्बैंड मेरा चूत चूस रहे थे उसके बाद हम दोनो झड़ गये और एक दूसरे को किस करने लगे और उसके बाद भाभी के हस्बैंड ने एक कॉन्डोम निकाला और अपने लंड पर लगाकर मेरी चूत मे डालने लगे..

यह कहानी भी पड़े  टॉयलेट में मिला लड़की का नंबर और फिर हुई चुदाई

लेकिन उनका लंड मेरी चूत मे नही जा रहा था क्यूकी मेरी चूत थोड़ी टाइट थी और ऐसे ही धीरे-धीरे कर के भाभी के हस्बैंड ने अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया और मैं थोड़ा चिल्लाने लगी क्यूकी मुझे थोड़ा दर्द हो रहा था और कुछ देर के बाद मैं भी गांड उठा उठा कर चुदवाने लगी..

और भाभी के हस्बैंड भी मुझे चोदने लगे और हम लोग चुदाई करते करते झड़ गये और बेड पर सो गये और एक दूसरे से बाते करने लगे भाभी के हस्बैंड ने बताए की वो मुझे बहुत प्यार करते है.

उन्होने बताया की वो अपनी बीवी को और अपनी साली को भी चोदते है और हम दोनो ने एक बार और चुदाई किए डॉगी स्टाइल मे और भाभी के हस्बैंड ने 15 मिनिट्स तक मेरी चूत मारी और हम दोनो का सेक्स हो गया है मेरा मतलब हम दोनो झड़ गये.

उसके बाद मैं अपने घर आ गयी और बाथरूम जाकर नहाने लगी क्यूकी मेरी हालत चुदक्कड़ जैसी हो गयी थी और मैं ड्रॉयिंग रूम मे बैठ कर डिनर का वेट करने लगी और टीवी पर टाय्लेट एक प्रेम कथा फिल्म देख रही थी तभी देखी भाभी के हस्बैंड भी आ गये थे मेरे घर नहा धोकर और वो इशारो मे बताए की वो मुझे एक बार और चोदना चाहते है मैं उनको मना कर दी..

अगले दिन उन्होने मुझे बहुत सारी शॉपिंग करवाई और शाम को भाभी घर आ गयी और अब हम चुदाई के लिए मौका ढूंड रहे है अब भाभी के हस्बैंड हमेशा मुझे शॉपिंग करवाते है, जब भी अपनी वाइफ के साथ जाते है शॉपिंग करने मुझे ज़रूर ले जाते है और भाभी को भी शक नही होता है की मैं उनके हस्बैंड से चुदवा चुकी हू आप सब मुझे मैल करिए मैं आपसे व्हातसपप पर सेक्स चैट करूँगी और अपनी हॉट पिक्स भी भेजूँगी.

अब मैं आपको और भी अपनी चुदाई की कहानी बताउंगी कैसे मैं डेली चुदवाति हू क्यूकी अब मैं डेली चुदवाति हू कभी कभी नही चुदवाति हू वैसे मुझे डेली चुदवाने मे मज़ा आता है आप सबने मुझे मैल किए उसके लिए थैंक्स और अब मैं अपने स्टोरी रीडर्स के सवालो का जवाब देने जा रही हू..

मुझे अपना फीडबैक देने के लिए कृपया कहानी को ‘लाइक’ ज़रूर करे, ताकि कहानियों का ये डोर देसिकहानी पर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

बहुत सारे लोगो ने मुझसे पूछा था की कैसे मैं बाय्फरेंड्स को पटाती हू मैं आप सबको बता दू मैं किसी भी लड़के को पटाती हू वो लोग ही मुझे प्रपोज़ करते है और बहुत दिन के बाद मैं उसके प्रपोज़ को एक्सेप्ट करती हू जब वो मुझे अच्छे लगने लगते है..

और कुछ दिन उसके साथ डेट पर जाने के बाद एक दूसरे को अच्छे से जानने के बाद मैं उसके साथ होटेल मे जाकर चुदवाति हू और मुझे चुदवाने का मन करता है और कुछ दिन के बाद मैं अपने बाय्फ्रेंड के साथ सेक्स करना थोड़ा कम कर देती हू..

क्यूकी अगर किसी को पता चल गया तो बदनामी हो जाएगी और अगली देसी गर्ल्स सेक्स स्टोरी मे मैं और भी सवालो का जवाब दूँगी आप सब मुझे मैल करते रहिए मैं आपसे व्हातसपप पर सेक्स चैट करूँगी और अपनी हॉट पिक्स भी भेजुगी “***”.

Comments 4

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published.


error: Content is protected !!