दोस्तो के साथ मा का गंगबांग

तो दोस्तो जैसे की अपने पढ़ा की मेरी और मेरी मा का नया रिश्ता अब नयी उचियूं पे पहुँच गया.

अब हम दिन मे कूम से कूम 2 बार तो चुदाई करते ही थे. मा अब नएचए से नंगी ही रहती थी क्यूंकी मैने उनकी सारी पनटी अपने अलमारी मे लॉक कर दी थी. और जब भी मॅन करता छूट चुदाई मा के साथ चालू कर देता.

मा की छूट की काई फोटोस भी क्लिक करी और पूरी चुदाई का मस्त वीडियो भी बनाया. मा ने वीडियो के नाम पे बस मुझे बोला की ये क्यू बना रहा है. तो मैने बोला ये तो बस अपने खुशी के लिए.

दोस्तो मैने मा की चुदाई हर स्टाइल मे करी कभी डॉगी स्टाइल. कभी गोद मे उठा के मा को अपने लंड पे उछाला और फिर मैने उनको ब्दसम के बारे मे भी बताया. मा शुरू मे माना करने लगी लेकिन मैने रिक्वेस्ट करी तो मान भी गयी.

मा को चारपाई पे रस्सी से बाँध दिया और ऐसा कस के बंदा की मा हिल भी नही पाए. पहली बार मा की गांद छोड़ी जिससे मा को काफ़ी दर्द हुआ. तोड़ा ब्लड भी आया गांद से.

इसके बाद बेसबॉल बात से गांद पे ज़ोर के फटते मारे जिनसे मा की गांद बिल्कुल लाल हो गयी. फिर में लंड मा के मूह मे डालने के लिए अगाए बढ़ा तो मा ने बोला की ये रस्सी खोल दे मदारचोड़!

मा के मूह से गली सुनके मुझे गुस्सा आ गया और मैने मा के गाल पे 4 कस के छानते मारे और फिर लंड मूह मे दे दिया. उनके मूह मे ज़बरदस्ती लंड डालने से उन्हे साँस नही आ रही थी. और मुझसे बोल रही थी की ये रस्सी खोल दे जिससे मा को बंद रखा.

उन्होने चैन की साँस ली और कुछ ही मिनिट बाद में फिर से छूट मारने लगा और हर बार मैने मा की छूट मे ही अपना वीर्या निकाला. में और मा नंगे ही सू गये क्यूंकी बहोट तक गये थे. सुबह उठे तो मा बहोट खुश थी और नाश्ता करने के बाद मा ने पूछा-

आशा-हंजी मेरे प्यारे पातिदेव आज किस स्टाइल मे करोगे?

अजय- जैसे तुम बोलो जानेमन, अभी पिक्चर बाकी है.

फिर मैने और मा ने साथ मे वोही चुदाई की वीडियो देखी जो हमने बनाई थी. मैने वो वीडियो इंटरनेट पे भी उपलोआड कर दी और लोगो को बहोट अची लगी वीडियो.

दोस्तो ये वीडियोस से अब ह्यूम पेसे भी मिलने लगे मा की पहली वीडियो से ही मुझे करीब 15 हज़ार रुपए मिले. अभी तक मों को तो पता भी नही था की में इंटरनेट पे उनकी वीडियोस डाल रहा हू.

मा की चुदाई की वीडियो बहोट जल्द मेरे दोस्तो तक भी पहुच गयी. मेरे 2 दोस्त जो की घर के पास ही रहते है मुझसे मिलने आए तो मैने उन्हे सब बताया. तो राहुल और अतुल मेरे 2 दोस्त बोले की काश वो भी मा के साथ सेक्स कर पाए.

राहुल और अतुल तो मज़ाक ही कर रहे थे लेकिन मैने सोचा क्यू ना मा का गंगबांग करे हम तीनो और गंगबांद की वीडियो बनाए. तो मैने मा को बताया तो मा तोड़ा दर गयी और माना करने लगी. लेकिन मैने बोला की देखो आशा गंगबांग तो करौंगा तुम्हारा चाहे ज़बरदस्ती भी करने पड़े फिर ज़्यादा दर्द होगा. तोड़ा समझने के बाद मेरी रंडी मा मान गयी.

तो दोस्तो उसी दिन मैने अपने दोस्तो को शाम को घर बुलाया और दोनो को बताया हम तीनो मा को मिलके छोड़ेंगे. राहुल और अतुल बहोट खुश हुए.

अतुल – अरे अजय फिल्म की हेरोइन से तो मिलवा दो.

अजय-ज़रूर, बहोट आचे से मिलवाएँगे और हम सब हासणे लगे.

मैने उन दोनो को बोला की तुम मेरे कमरे मे जाओ और कपड़े उतार के कॅमरा सेट करदो. जब तक में मा को आचे से टायर करके लेके आता हू.

दोनो ने ऐसा ही किया, वही मा काफ़ी देर से बातरूम मे ही थी तो मैने नॉक करा और मा ने दरवाज़ा खोला तो मा के हाथ मे प्रेग्नेन्सी टेस्ट कीट थी जिसका रिज़ल्ट पॉज़िटिव आ रहा था.

अजय – आशा ये तो बहोट खुशी की बात है..

आशा-हन अजय मे बहोट खुश हू मेरे पेट मे तुमहरा बचा है.. तुम्हे क्या चाहिए लड़का या लड़की?

अजय – में तो चाहता हू की लड़की हो ताकि उसके बड़े होते ही में उसकी चुदाई करू और फिर उसे भी प्रेग्नेंट करू और फॅमिली और बड़ी करे.

आशा-और अगर लड़का हुआ तो?

अजय-तो फिर वो बड़ा होकर तुम्हे छोड़ेगा और बचे होंगे.

इतना कहते ही मा हासणे लगी और फिर मेने उन्हे बोला की मेरे 2 दोस्त आपका इंतज़ार कर रहे है. और मैने वही मा को पूरा नंगा कर दिया फिर अपने कमरे मे ले गया.

वाहा राहुल और अतुल मा का ये रूप देख कर बहोट खुश हुए और मा ने देखे मेरे दोस्तो के लंड जो बड़े मोटे और लंबे थे. फिर मैने दोनो दोस्तो से बोला की तुम लोग पहले चुदाई करो तो दोनो मा पे जेसे टूट पड़े. मैने कॅमरा सेट करा और में भी चुदाई मे शामिल हो गया.

में बेड पे लेट गया और मा को बोला की गांद मे लंड लेके भेट जाओ. जिससे मा की बॅक मेरी तरफ हो और फिर अतुल ने छूट मे डालना था और राहुल मा के मूह मे लंड देता. इस ही पोज़िशन मे मा की चुदाई करीब 20 मीं तक की और फिर जगह बदल के चुदाई जारी रखी. मा को शुरू मे तोड़ा दर्द हुआ फिर तोड़ा नॉर्मल होने लगा.

मा ने गंगबांग पूरा एंजाय करा और मेरी रंडी मा ने सबका माल अपने मूह मे लेके सॉफ कर दिया. उनकी इतनी ज़बरदस्त चुदाई हुई की उनकी छूट सूज गयी लेकिन मा को भी बहोट मज़ा आया और वीडियो भी पूरी बन गयी.

मैने ये वीडियो भी इंटरनेट पे उपलोआड करी और 1 हफ्ते बाद इस वीडियो से पेमेंट भी आई वो भी पूरे 50 हज़ार रुपए. रंडी मा को छोड़ छोड़ कर पेसे भी कमा लिए और चुदाई भी करी.

दोस्तो, 2 साल बाद तक हमारी लाइफ बहोट अची चल रही थी और मा ने मेरे 2 बचो को जन्म दिया एक लड़की और एक लड़का. ज़िंदगी और खुशल होने वाली थी.

तो मैने मा को बोला की लड़की जब 16 साल की हो जाए तो इसकी चुदाई शुरू करूँगा और इससे भी प्रेग्नेंट करूँगा. साथ ही लड़का भी जब 18 को हो तो वो भी चुदाई करे ताकि ज़िंदगी मे हरियाली ही हरियाली हो.

2 साल मे मैने बहोट सारी वीडियोस बनाई और लोगो ने बहोट पसंद करी. अब आशा एक पोर्नस्तर बन गयी है और पूरी दुनिया मे प्रसीध है. और इस तरह मेरी मा बनी मेरी रखैल.

थॅंकआइयू, शुकरिया पड़ने के लिए. वापस ओँगा एक नयी चुदाई के साथ.

यह कहानी भी पड़े  जानदार लंड शानदार चुदाई

error: Content is protected !!