दोस्त मे चुदाई का खेल

हेलो फ्रेंड्स होप योउ लाइक्ड थे प्रीवियस पार्ट. नाउ वित थे सेकेंड पार्ट. तो जैसे की पिछले पार्ट में अपने पढ़ा की में फोन पे बात कर रहा था और बातरूम में कोई था. तो कौन था और क्या हुआ जान ने के लिए आयेज पढ़िए.

में ने मूड के देखा तो अर्पिता बातरूम से बाहर आई. और मुझ देख कर पूछा किस से बात कर रहा है. तो में बोला की टीया से. तो वो बोलने लगी अछा जल्दी बात ख़तम कर के पूल में आजा. उसके जाने के बाद में टीया को बताया.

तो बोली की शायद उसने सुना नही होगा नहीं तो आप से कुछ ना कुछ तो अलग बिहेव करती. टीया से ए सुने के बाद मुझे थोड़ी रहट मिली. और में ने बात ख़तम कर के नीचे चला गया.

वहाँ पर अवी सभी नशे में चूर हो चुके थे. वहाँ पे हमने कहना माँगाया और खा के रूम में सोने के लिए चले गये.

अगली सुबा हम सब देर से उठे और हुमारे रूम में सब नहा धो के चले आए. और आज का प्लान डिसाइड होने वाला था. तो हुँने डिसाइड किए की हम बीच पे चॅलेंज और आज हम पार्टी पब में करेंगे. तो सब ने लंच ऑर्डर किया.

फिर लंच कर के हम सब सो गये और 3 बजे उठ के बीच के लिए चल पड़े. हमारे होटेल का ही प्राइवेट बीच तट तो हुँने वहीं पे जाने का प्लान बनाया.

हम सब लड़के शॉर्ट्स में थे और लड़कियाँ सभी स्विम वेर में थी खाली रिया ने 2 पीस पहन था. वेसए लड़कियों के बारे में बता दूं.

रिया रंग एकद्ूम गोरा, हाइट: 5फ्ट5 के आस पास, बूब्स 30 के और गांद थोड़ी सी उभरी हुई लेकिन चौड़ी. देकने में एकदम माल. रानी जो की रिया की छोटी बहें है हाइट में रिया से 1 इंच ज़्यादा होगी, बूब्स रिया जैसे और गांद एकदम गोल और उभरी हुई. देखने में यह भी माल है पर रिया जितना नहीं.

अर्पिता की हाइट सबसे छोटी है 5 फीट 3 इंच होगी, रंग गोरा, बूब्स 36 के हैं, और गांद पूछो मत देखोगे तो उसको खा जाने का मान करेगा. ऐसा लगेगा की इसे यहीं नंगी करके इसकी गांद मार्दुन. अर्पिता भी देखने में माल है बुत थोड़ी सी चब्बी है.

और जब सबने बीच पे आके नएचए का टवल खोल दिया तो हम सब लड़कों की लंड शॉर्ट्स में से बाहर आने को उछाल ने लगे. यार देखो ह्यूम भी पता है की वो किसी और की गफ़ है बुत ऐसे अगर माल को बिकिनी में देखोगे तो ईमान तो डगमगा जाएगा की नहीं?

तो थोड़ी देर बाद हुँने अपने आप को संभाला और हम भी समंदर के अंदर चले गये. लड़कियाँ आगे जा रही थी और हम सब पीछे पीछे चल रहे थे.

तभी अजय ने राहुल को बोला की अर्पिता की अची सेवा कर रहा है लगता है. तो राहुल ने बोला क्यूँ?

अजय: पीछे से पता चल रहा है. एक साल में इतनी तराकी. तो दोनो हस्पदे. में भी अर्पिता की गांद को देख ही रहा था की अर्पिता ने मुझे पकड़ लिया. तो मैने नज़र घुमा लिया.

फिर ह्युमेन बीच में युहीन तोड़ा मस्ती मज़ाक कर रहे थे बियर भी पी रहे थे की एक और 6 जान का कपल वाला ग्रूप आ गये. वो सब मॅरीड थे.

तो उन्होने भी हमारे साथ मिल कर मज़ाक मस्ती की. पर उन के ग्रूप की एक बात ह्यूम अजीब लगिकी किसकी बीवी कौन है पता नहीं चला रहा था… क्यूँ की कोई किसी को भी किस करा रहा था. तो हुँने उनपर ज़्यादा ध्यान ना देते हुए अपने कम से कम रखा.

फिर मैने सुना की सुल्तान और सुनील उस दूसरे ग्रूप की एक लड़की के बारे में बात कर रहे थे तो मैने भी जाय्न किया खूब मज़े उठाए उन लड़कियों को ब्किनी में देख कर अओ फिर रूम चले आए.

रूम में आते ही में बातरूम चला गया और मूठ मार के वापस आया. फिर सबने एक एक कर बातरूम गये हमारे रूम और सबने कहा की उन्हों ने भी मूठ मारा. तो सब बस ऐसे ही बैठ कर लड़की के बारे में बात कर रहे थे की रिया सडन्ली अंदर आ गयी और बोली शरम नही है तुम लोगो को.

दूसरी लड़की के बारे में ऐसे बातें करते हो जबकि सबकी गफ़ है. तो सुल्तान और सुनील ने कहा की हमारी नहीं है इसएलएे हम बात कर रहे थे और ये दोनो सुन रहे थे.और मैने हन कर दिया.

तो रिया ने कहा तू तो रहने दे तेरे बारे में पता है मुझे. में दर गया की कहीं अर्पिता ने सारा कुछ बता तो नहीं दिया. तो मैने कहा जेसा तू सोच रही है ऐसा कुछ नहीं है. तो उसने कहा की मुझे पता है तू टीया को लेकर क्यूँ नहीं आया. ताकि तू यहाँ पर दूसरी लड़कियों को ताड़ सके.

फिर में हासणे लगा और कहा ऐसा कुछ नहीं है. और कहा चलो सब लोग रेडी हो जाओ हम लोग पब में चॅलेंज. फिर हम सब पब में चले गये. वहाँ पर दारू के साथ डॅन्स भी करने लग सब. फिर जब सिग के लिए में बाहर आया तो अर्पिता भी मेरे साथ बाहर आई सिग के लिए.

अर्पिता: एक बात पूचु तुझसे?

मे: हन बोल.

अर्पिता: तू हमेशा टीया को ऐसे ही बात कर के सुलटा है क्या?

मे: क्या? केसी बातें. मेरा तो हार्ट बीट तेज हो गया.

अर्पिता: ज़्यादा नाटक मत कर मैने कल सब सुन लिया था.

मे: (मूह छुपाते हुए) सॉरी यार मुझे नहीं पता था कीट उ उस रूम में है. और प्लीज़ इसके बारे में किसिको भी मत बताना नहीं तो सब मुझे छिड़ने लगेंगे.

अर्पिता: तू फिकर मत कर उर सीक्रेट्स अरे सेफ वित मे. जैसे रिया तेरी बहें है में भी तेरी बहें जेसी ही हूँ. तो में कभी नहीं चाहूँगी कोई भाई को चिडाए.

मे: राहुल की कशाम खा के बोल?

अर्पिता: उसकी कसम क्या उसका लंड खा के बोल रही हूँ नहीं बतौँगी(और हासणे लगी)

अर्पिता के मूह से लंड सुन के तोड़ा अजीब लगा हलकी हमारी ग्रूप में सभी गलियाँ देते है. लेकिन इस सिचुयेशन में उसने जैसे कहा तोड़ा अजीब लगा.

मे: पागल हो गयी है क्या क्या बोल रही है?

अर्पिता: क्यूँ लंड सिर्फ़ टीया खा सकती है में नहीं?

तो में शरमाने लगा

अर्पिता: बोल ना क्या हुआ?

मे: अरे ऐसा कुछ नहीं है.

अर्पिता: अछा एक बात बता तुम दोनो हमेशा सेक्स टॉक करके सोते हो क्या.

मे:नहीं हमेशा नहीं जबही मान करे तो.

अर्पिता:यार मस्त है तुम दोनो का. राहुल को तो आता ही नहीं. सिर्फ़ छोड़ना जनता है.

मे: तू भाई के सामने केसी बातें कर रही है?

अर्पिता: और नहीं तो किस से बोलूं? लड़कियों को बोल नहीं सकता क्यूँ की उनकी पेट में कुछ नहीं रहता. उस दिन तुझे सुना तो मुझे लगा की शायद तू समझे.

मे: अछा ठीक है. तू उसे समझा ना

अर्पिता: कैसे.?

मे: उस के साथ रॉल्प्ले करने को बोल.

अर्पिता: तुम लोग भी करते हो क्या?

मे: हन कभी कभी.

अर्पिता: मस्त है यार तेरा भी. अछा में ट्राइ करूँगी.

फिर हम पब के अंदर गये. तो रिया ने पूछा इतनी देर तक क्या कर रहे थे. मैने बोला ऐसे ही सिग फूँक रहे थे और एधर उधर की बातें. फिर अजय और रिया बाहर गये सिग लेके. और हम सब ड्रिंक्स और डॅन्स में मासगुल हो गये.

पब से जाने का टाइम आया तो पता चला की अजय और रिया नहीं है. तो हुँने बहुत पीयेच किया दोनो को लेकिन पीयेच नहीं उठाया किसीने. हलकी ज़्यादा देर नहीं हुई थी फिर भी हुँने सीधा रूम जाने का फ़ैसला करलिया खाने का भी रूम देख लेंगे बोल के. हम बहुत परेसन थे तो कहीं और घूमने का प्लान कॅन्सल कर दिया.

फिर हम रूम की तरफ बढ़ रहे थे. हुमारा रूम 6 त फ्लोर पे था.वहाँ सिर्फ़ 6 रूम थे जिसमे से ह्युमेन 4 बुक करलिया था और 2 खाली था.

तो जैसे ही हम सब हमारे रूम(हम 4 लकों का) बढ़ने लगे तो आगे की रूम से आवाज़ आ रही थी जो की रिया और रानी का रूम था. तो हम सब तोड़ा पास गये तो पता चला की रिया और अजय चुदाई कर रहे थे. हम सबने बात को पलट ने के लिए बोल दिया की थॅंक गोद दोनो मिल गये.

पर रानी बहुत अनकंफर्टबल थी क्यूँ की उसने सब के साथ मिल कर अपनी बहें की चुदाई सुनी थी. तो मैने उसे कहा रानी इसमे कोई बड़ी बात नहीं है. सबको पता है की उनकी शादी होने बलि है और कपल्स के बीच में तो होता है. फिर तोड़ा वो कंफर्टबल फील करने लगी.

फिर हम सब हुमारे रूम में बैठ कर उनका वेट करने लगे की डिन्नर का ऑर्डर मिलके देंगे. पर 12 बजे तक जब उन्हों ने डरबाजा नहीं खोला तो हम साँझ गये की वो दोनो सो गये है. क्यूँ की आवाज़ भी नहीं आ रही थी. तो हुँने डिन्नर करने का प्लान बना लिया. खाने के टाइम रानी मेरे पास आई और बोली: एक बात कहूँ?

मे: हन.

रानी: रिया आपकी भी तो बहें है. आप को अजीब नहीं लगा.

मे: तू उसके बार में जितना सोचेगी उतना ही अजीब लगेगा.

रानी: में क्या करूँ दिमाग़ से जाता ही नही.

मे: तू अपने ब्फ के बारे में सोच.

रानी: वो हरामी सो रहा है अवी बात करने के लिए पीयेच किया था. आप से तोड़ा कंफर्टबल फील करती हूँ सोचा आप से शेर करूँ.

मे: कोई बात नहीं.

रानी: एक बात पूचु?

मे: हन

रानी: आप को शरम नहीं आएगी अगर अप वो सब सबके सामने करें?

मे: क्या चीज़? (जानबुज कर पूछा में चाटता था की वो पूरी तरह कंफर्टबल हो जाए वेसए भी अर्पिता की बातों से तोड़ा तो तुर्न ओं हुआ था में).

रानी: वोही जो दीदी कर रही थी.

मे: तू तो ऐसे कह रही है जैसे तूने कभी किया नहीं है. जो भी बोलना है खुल के बोलना.

रानी: अछा भाई चुदाई. आप सबके सामने चुदाई कर सकते हो?

मे: सबके सामने क्यूँ करूँ?

रानी: दीदी तो वोही कर रही थी ना?

मे: कहाँ वो लोग अंदर थे. दरवाजा बंद था.

रानी: फिर भी दिमाग़ में तो सब ने सोच लिया होगा की मेरी दीदी को अजय भाई कैसे छोड़ रहे होंगे.

मे: ऐसा कुछ नहीं है. तू बॅस ज़्यादा सोच मत. अभी सो जा सुबा सब कुछ ठीक हो जाएगा.

रानी: ठीक है.

और फिर सब ने खाना ख़तम किया और अर्पिता और रानी एक रूम में सोने का फ़ैसला कर लिया और राहुल सुमित और सुमन के रूम में सोने का. जाते टाइम अर्पिता मेरे पास आई और मेरे कान में कुछ बोल के गयी.

आब वो क्या बोल के गयी जाने के लिए अगली पार्ट का इंतेज़ार करें. आप लोगों को यह कहानी केसी लगी मुझे ज़रूर बाटिए मेरे एमाइल ईद पर अभिनश.मुंबई[email protected]गमाल.कॉम. तब तक के लिए हिलाते रहिए स्वस्त रहिए.

यह कहानी भी पड़े  बेल गाड़ी वाले ने मा को कुतिया बनाया

error: Content is protected !!