दोस्त की गर्लफ्रेंड की गैर लंड से चुदने की चाहत

मेरे दोस्त की गर्लफ्रेंड मुझसे प्रभावित थी और मेरे साथ काफी खुली बात करती थी. एक बार उसने अपनी एक फैन्टेसी मुझे बताई. क्या थी उस जवान लड़की की चाहत?

दोस्तो, मेरा नाम संजू है और मैं 23 साल का हूं और आगरा का रहने वाला हूं. आज मैं आप लोगों के साथ अपनी कहानी बताने जा रहा हूं. लड़के अपना लंड निकाल लो और लड़कियां अपनी चूत खोल लो. आप लोगों को मेरी इस कहानी में बहुत मजा आने वाला है.

यह कहानी मेरी और मेरे दोस्त की गर्लफ्रेंड की है. वो 21 साल से ऊपर की रही होगी उम्र में, रंग की सांवली सी थी मगर उसके फीगर में ऐसा आकर्षण था जो किसी का भी लंड खड़ा कर सकता था. उसके उठे हुए चूचे देख कर कोई भी लंड पानी छोड़ सकता था.

हम दोनों की मुलाकात मेरे दोस्त के द्वारा ही हुई थी. शुरू में तो हमारे बीच में ज्यादा कुछ बातचीत नहीं होती थी. धीरे-धीरे उसको मेरे बारे में पता लगा कि मैं उसके बॉयफ्रेंड का दोस्त हूं. उसके बाद हम दोनों के बीच में कभी कभार फेसबुक पर बात हो जाती थी.

कई बार जब मैं अपने फ्रेंड के रूम पर होता था तो वो दोनों आपस में मेरे सामने ही किस कर लिया करते थे. मुझे देख कर वो थोड़ी शरमा जाती थी. उसने एक बार चैट करते हुए बताया कि उसको मेरी पर्सनेलिटी अच्छी लगती है.

मेरी बॉडी वैसे जिम वाले बन्दों की तरह टोन्ड नहीं है और न ही मेरे सिक्स पैक एब्स निकले हुए हैं लेकिन फिर भी वो मेरी तरफ आकर्षित होती थी. उसको मेरे बात करने का तरीका बहुत पसंद था.

उसका नाम तो मैं आप लोगों को बताना भूल ही गया. उसका नाम था शीनू. यहां पर मैं उसका रियल नेम नहीं बता रहा हूं क्योंकि यह किसी की पहचान और इज्जत का सवाल है. कुछ दिनों के बाद मेरे दोस्त का दाखिला दूसरे शहर के एक कॉलेज में हो गया.

यह कहानी भी पड़े  देवर ने मेरे साथ सुहागरात मनाई

दोस्त के जाने के बाद अब शीनू की दूरी भी उससे बढ़ने लगी थी. उन दोनों का मिलना बहुत कम हो पाता था. वहीं दूसरी ओर शीनू और मेरे बीच में अब पहले से ज्यादा बात होने लगी थी.

ऐसे ही एक दिन उससे बात करते हुए हम दोनों का बात करने का टॉपिक उसकी फैन्टेसी तक पहुंच गया. मैंने उससे उसकी फैन्टेसी पूछी तो उसने बताया कि वो किसी अजनबी के साथ सेक्स करना चाहती है.

मैंने उससे कहा- तुम्हारा बॉयफ्रेंड है तो वो क्या सोचेगा?
मेरी बात पर उसने कहा- तुम मेरे बॉयफ्रेंड से इस बारे में कुछ बात मत करना. मैं अपने बॉयफ्रेंड के अलावा किसी ऐसे शख्स के साथ सेक्स करना चाहती हूं जिसके बदन को मैंने कभी टच न किया हो.

शीनू की बात सुन कर ही मेरा लंड खड़ा होने लगा था.
मैंने उसको रिप्लाई किया- तो मैं हूं ना तुम्हारे लिये.
मेरी बात पर वो शरमा गई और उसने एक इमोजी भेजी जिससे मुझे पता लगा कि वो शरमा रही थी.

फिर हम दोनों में सेक्स चैट चालू हो गयी. फिर ऐसे ही कुछ फोटो भी शेयर कर ली हमने. अब बस इंतजार था उससे मिलने का. तभी एक एग्जाम के लिए फॉर्म निकला हुआ था तो हम दोनों ने ही उस एग्जाम के लिए फॉर्म भरा.

परीक्षा केन्द्र हम दोनों ने ही दिल्ली के लिए भर दिया. हम दोनों एग्जाम देने के लिए निकले. दिल्ली पहुंच कर हम दोनों ने गेस्ट हाउस में रूम लिया. वहां पर हम दोनों पहली बार इस तरह से अकेले में मिले. दोनों को ही थोड़ी घबराहट हो रही थी.

यह कहानी भी पड़े  जवान भतीजी की गोरी जांघ देख कर चुदाई

मगर मैंने उसको पूरा कम्फर्ट फील करवाने की कोशिश की. उसको सहज करने के बाद हम दोनों ने बारी-बारी से शावर लिया. नहाने के बाद फिर लन्च किया और फिर साथ में बेड पर लेट कर टीवी पर वीडियो सॉन्ग देखने लगे.

मैं अब धीरे-धीरे उसके बदन के करीब सरकने लगा. फिर बहाने से उसके बालों के साथ खेलने लगा. उसके शरीर को स्पर्श करने लगा. वो मेरी इस हरकत को समझ रही थी.

ऐसे ही करते-करते मैंने उसको गाल पर किस कर दिया तो वो शरमा गयी. मेरा लंड अब तन चुका था. अब मैं उत्तेजित हो रहा था और इसी उत्तेजना में मैं उसके ऊपर आ गया. शीनू के ऊपर आने के बाद मैंने उसके होंठों पर अपने होंठों को रख दिया.

मेरी इस हरकत से उसने अपनी आंखें धीरे से बंद कर लीं. फिर मैंने उसके होंठों को किस करना शुरू कर दिया. अब मैं जोर से उसके होंठों को चूसने लगा था.

अभी तक उसने होंठ नहीं खोले थे. मगर मैं उसके होंठों को किस करता रहा. अब मेरा जोश और ज्यादा बढ़ गया था. अब उसने अपने होंठों को खोल दिया और मैं उसके होंठों को जोर से किस करने लगा. वो भी अब मेरा साथ देने लगी.

दोनों ही अब गर्म हो चुके थे. मेरे हाथ उसके टॉप की तरफ बढ़ने लगे. मैंने उसके टॉप के ऊपर से उसके चूचों को दबाना शुरू कर दिया. मीडियम साइज के बोबे दबाते हुए मुझे और जोश चढ़ने लगा. अब मैंने उसके टॉप को ऊपर करना शुरू कर दिया.

Pages: 1 2 3 4

error: Content is protected !!