दोस्त की गफ़ के लिए दूसरे दोस्त की नीयत बदली

दरअसल बात उस वक़्त की है, जब मेरा एक दोस्त था, जिसका नाम था सलमान. उसकी एक गर्लफ्रेंड थी, जिसका नाम तनवी था.

इन लोगों का लोवे 2015 से चल रहा था. पर तनवी की आगे कम थी. उस वक़्त 2015 में वो 1स्ट्रीट एअर में थी, और उसकी उमर 19 साल की थी. पर फिर भी वो मेरे दोस्त से सेट हो गयी थी.

शुरू-शुरू में मैने अपने दोस्त को समझाया था, की वो एक टीनेज लड़की थी, अगर किसी को कुछ पता चल गया तो बात बिगड़ जाएगी. पर वो मेरे बातों को नही माना.

वो लोग बहुत बार मेरे रूम में मिलते थे, जिसके मैं खिलाफ था. पर दोस्ती के कारण मैं कुछ नही बोलता था. क्यूंकी उन दोनो को मिलने के लिए मेरा घर तोड़ा सेफ था. और वो तनवी को किसी पार्क नही ले-जेया सकता था.

मेरा जो दोस्त था, वो तनवी को अगर किस भी करता था, तो मुझे बता देता था, की उसने उसको किस किया था. उन लोगों का लोवे चल ही रही था, और हफ्ते या महीने में वो मेरे घर आ कर मिल लेते थे.

ये सिलसिला 2018 तक ऐसे ही चलता रहा, पर मेरे दोस्त को उससे शादी का मॅन नही था. वो टाइम पास करना चाहता था, पर तनवी उसको पाना चाहती थी. लेकिन मेरे दोस्त की हरकत से वो उसके मॅन की बात समझ रही थी. पर फिर भी वो रिलेशन्षिप में रही.

मेरे दोस्त ने एक दिन बताया था की वो तनवी में लंड डालने के अलावा सब कुछ कर चुका था. मतलब ये, की उसने तनवी की अब तक चुदाई नही की थी. क्यूंकी कुछ करने से वो डरता था.

2018 के जून की बात है. सलमान का वीसा दुबई का लग गया था. क्यूंकी वो बाहर देश में काम करना चाहता था, तो इसलिए उसने बहुत पहले से अप्लाइ करके रखा था. और उसको 7 दिन के अंदर ही दुबई चले जाना था.

वो जाने से पहले तनवी से मिलना चाहता था, और उसने तनवी को मेरे घर में बुलाया. वो भी आ गयी. फिर वो लोग काफ़ी देर तक एक दूसरे के साथ थे. सामने मैं भी था. मैने तनवी को रोते हुए, और उसको जाने से माना करते भी देखा.

पर सलमान ने जो फैंसला जाने का लिया, तो उसको वो पूरा करना चाहता था. उसने तनवी को शांत करते हुए उसको समझा लिया, और दुबई से आने के बाद शादी करने का वादा कर लिया. मैं ये सुन कर खुश हो गया की तनवी के साथ मेरा दोस्त अब धोखा नही करेगा.

मैने सलमान से पूछा भी था, तो उसने मुझे भी कहा की उसका इरादा बदल गया था, और वो अब उससे शादी करना चाहता था. फिर उसके 7 दिन बाद वो दुबई चला गया.

2 महीने तक मेरी सलमान से कोई बात नही हुई उसके जाने के बाद, और ना ही तनवी से उसका कोई कॉंटॅक्ट हुआ. तनवी मुझे कॉल करके पूछती थी की सलमान की कॉल आई या नही. और कभी-कभी मुझसे ही काफ़ी देर तक बात करती थी हाल-चाल के लिए.

उन्ही 2 महीनो में मैं तनवी के काफ़ी करीब आ गया, और तनवी भी मुझे समझ रही थी, की मेरे दिल में उसके लिए फीलिंग्स आने लगी थी. मैं उसकी केर करने लगा था.

2 मंत के बाद मेरे दोस्त की कॉल आई, तो मैने उसको सबसे पहले तनवी से बात करने को कहा. तो उसने वैसा ही किया. फिर वो दोनो बात करने के बाद काफ़ी खुश हुए. उसने कॉल ना करने की वजह भी बताई थी, और ये भी बताया की वो सिर्फ़ 10 या 15 दिन में ही कॉल कर पाएगा.

तो मैने उसको व्हातसपप के ज़रिया तनवी से जुड़े रहने की अड्वाइज़ दी. तो वो बोला देखते है क्या कर सकते है, और वक़्त मिलने पर वो अब से कनेक्ट हो जाएगा.

ऐसे करते-करते 2019 भी आ गया. अब वो व्हातसपप से भी बात कर लिया करता था, और फ्री होने पर तनवी से भी छत करता था. क्यूंकी दोनो के सेम ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टेटस से ही दोनो की बात की टाइमिंग का पता चल जाता था.

लेकिन इन दीनो वो तनवी से सेक्सी बातें करने लगा था. जिसके बारे में उसने मुझे बताया था. इससे तनवी की जवानी में ज़्यादा असर होने लगा था. वो दिन बा दिन बहुत भूखी होती जेया रही थी. मैने सलमान को ऐसा करने से माना भी किया था.

तनवी से मेरी भी बात रोज़ ही होती थी. एक दिन तनवी के नंबर से मेरे व्हातसपप पर टीन पिक्स आई थी. जब मैने उनको डाउनलोड किया, तो देख के डांग रह गया. उसने अपनी न्यूड पिक्स सेंड की थी. फिर कुछ देर बाद तनवी ने मेसेज किया-

तनवी: अब खुश?

मैने बोला: क्या खुश?

तनवी: तुमने जो माँगा मैने सेंड कर दिया. अब देख के डेलीट कर देना.

पर तनवी ये नही समझी की वो छत पर किससे बात कर रही थी. फिर अचानक से उसने मेसेज किया-

तनवी: ये मैने किया कर दिया? मैने तुमको ये पिक दे दी सलमान समझ कर. सॉरी, मुझे माफ़ कर दो. मुझसे ग़लती हो गयी. अगर तुमने पिक्स देख ली है, तो प्लीज़ अपने दोस्त को या किसी को मत बताना, और पिक्स डेलीट कर देना.

मे: तुम बेफिकर रहो तनवी. मैं ये बात सलमान को कभी नही बतौँगा, और तुम परेशन मत हो. जो हुआ हो गया, उसको भूलने की कोशिश करो.

मेरे बातों से तनवी शांत हुई, और फिर मुझे बोली: पिक्स डेलीट कर देना.

उसके बाद हमारी छत ऑफ हो गयी. उस दिन ज़्यादा बात नही हुई, पर रात में मैने जब उसकी पाइका डेलीट करनी चाही, तो मैने उसकी पिक्स को देखना शुरू किया. जो पिक्स देखने में शुरू में घबराहट हो रही थी, वो अब मज़ा देने लगी थी.

मैने सब पिक्स देखी उसकी. उसका गोरा बदन देख कर मेरा लंड खड़ा होने लगा. उसके बूब्स बहुत मस्त लग रहे थे, और उसके निपल्स बिल्कुल पिंक थे. उसकी छूट बिल्कुल आपल लग रही थी, मैं ज़ूम कर-करके देख रहा था. फिर मैने सारी पिक्स को डेलीट करने की जगह प्राइवेट फोल्डर में सवे कर ली.

मेरा नज़रिया अब तनवी के लिए बदल चुका था. दूसरे दिन मैने फिरसे मेसेज किया, जब वो सलमान से बात कर रही थी तब. इससे पहले वो सलमान से बात करते वक़्त मेरा रिप्लाइ नही करती थी, और सलमान के ऑफलाइन होने के बाद मुझसे बात करती थी. पर आज उसने जल्दी से रिप्लाइ किया.

मे: ही तनवी.

तनवी: हेलो विकी. तुमने पिक्स डेलीट की?

मे: हा वो तो कल ही कर दी थी.

तनवी: तुम बहुत आचे हो. तुम्हारी जगह कोई और होता तो शायद ये बात सलमान को पता चल गयी होती.

तुम भी किसी से शादी कर लो. जो भी तुम्हारी वाइफ होगी, वो बहुत खुशनसीब होगी.

और फिर उसने मुझे बोला: मैं सलमान से बात करके 1 घंटे बाद तुमसे बात करूँगी.

मैने भी ओक करते हुए फोन रख कर उसके बारे में सोचने लगा.

इससे आयेज की कहानी मैं अपनी दूसरी कहानी में पूरी करूँगा. क्यूंकी सिस्टम के हिसाब से मैने काफ़ी लंबी स्टोरी डाली है. इसलिए मुझे 2 पार्ट्स में पूरी करनी पड़ेगी. दूसरा पार्ट मैं जल्दी ही सब्मिट करूँगा.

कहानी पढ़ कर मज़ा आया हो, तो लीके और कॉमेंट ज़रूर करे.

यह कहानी भी पड़े  मेरी चाची बड़ी निकम्मी--2


error: Content is protected !!