दीदी ने मुझसे भैया से चुडवाया

टोनी बिस्तर से उठ कर मेरे चूचे पकडने लगा और मैंने अपने हाथ अपने चूचों पर रख लिया और टोनी को चूचे मसलने नहीं दिये।

दीदी बोली चीकू अगर तू ऐसे ही शरमाती रही तो फिर मजा कैसे लेगी।

तभी दीदी ने पहले अपने और फिर टोनी को नंगा किया और मेरे भी कपडे उतारने लगी और मैं दीदी को रोकने लगी।

दीदी मेरे कपडे उतारते हुए बोली साली रंडी अभी तो तेरी चूत में बहुत खुजली हो रही थी और अब साली रंडी नखरे कर रही है और मेरे कपडे उतार कर मुझे नंगी कर दिया।

टोनी मेरा नंगा जिस्म देख कर अपना थूक निगलते हुए बोला उउउऊऊऊ आरची दीदी चीकू तो बहुत मस्त लौंडिया है और झट से मेरे चूचे पकड लिए और अपने हाथ मेरे जिस्म पर फेरने लगा और जब टोनी का हाथ मेरी झांटदार चूत पर लगा तो कहने लगा।

आरची साली रंडी लगता है कि चिकू ने कभी अपनी चूत की झांटे साफ नहीं कीं और साली रंडी एक तू है जो हरदम अपनी चूत को चिकना रखती है।

दीदी बोली साले हरामी पहले मुझे चिकू की चूत की झांटे साफ करने दे और मुझे पकड कर बाथरूम में ले गई और मेरी चूत को अच्छे से साफ किया और झांटो को सफाई होने के बाद मेरी चूत एकदम से चमक उठी।

दीदी मुझे लेकर टोनी के सामने गई और टोनी मेरा चमकता हुआ मखमली जिस्म देख कर मादकता के नशे में चूर होकर हम दोनों बहनों के चूचे पकड कर बोला उउउऊऊऊ मैं कितनी किस्मत वाला हूं जो अपनी खूबसूरत बहनों की चूत का भोसडा बनाने वाला हूं और मेरे गाल चूम कर अपने होंठ मेरे होंठो से लगा कर मेरे होंठ चूसने लगा और मैं भी टोनी का साथ देने लगी।

मुझे गर्म होती देखकर दीदी मेरे चूतडों पर थप्पड़ मार कर बोली साली ये हुई न असली रंडी जैसी बात और टोनी का लंड चूम कर बोली उउउऊऊऊ मेरे भाई अब चिकू को भी मेरी तरह चोद कर इस साली रंडी को भी मेरी तरह अपनी रखैल बना ले।

टोनी मेरे होंठ चूसने छोड कर मेरे चूचे मसलते चूसते हुए और मेरे जिस्म को यहां वहां से चूमते हूए मादक आहें भरता हुआ मेरी टांगों के बीच मेरी चूत को चूम कर बोला उउउऊऊऊ चीकू मेरी प्यारी बहना क्या मस्त और मादक चूत है तेरी और अपनी जीभ से मेरी चूत चाटने लगा।

दीदी ने मेरे हाथ में टोनी का लंड पकडा दिया और टोनी का लंड बहुत गर्म था और मैंने झट से टोनी के लंड से अपना हाथ हटा लिया। दीदी ने फिर से मेरे हाथ में टोनी का लंड पकडा दिया और मैंने फिर से लंड से अपना हाथ हटा दिया। दीदी ने कहा चिकू साली रांड तू लंड हाथ में क्यूं नहीं ले रही।

मैं मदहोशी में बोली दीदी भईया का बहुत गर्म है।

दीदी बोली चीकू भईया का बहुत गर्म है।

मैंने शरमाते हुए धीरे से कहा दीदी भईया का लंड बहुत गर्म है।

दीदी बोली साली रांड यही गर्म गर्म लंड जब तेरी चूत में घूसेगा तब तू रंडी की भांति अपनी चूत में लेकर बोलेगी अअअआआ भईया बहुत मजा आ रहा है और साली अब हाथ में लेने से डरती है।

फिर जब भईया मेरी चूत चाट रहा था और मुझे मजा आ रहा था और मैंने जोर से टोनी भईया का लंड पकड लिया और टोनी के लंड को उपर निचे करने लगी।

टोनी मेरी चूत चाटना छोड कर उसने अपना लंड मेरे मुंह से लगा दिया और मुझे अपना लंड चूसने को कहा और जब मैंने टोनी का लंड अपने मुंह में लिया तो मुझे लंड की मादक महक बहुत अच्छा लगा और मैं टोनी का लंड अपने मुंह में भर कर चूसने लगी।

कुछ देर लंड चूसने के बाद दीदी ने टोनी को कहा उउउऊऊ साले बहन चोद क्या अपनी बहन के मुंह में ही अपना लंड डालेगा या साली रंडी की चूत में भी घूसाएगा।

तभी टोनी ने अपना लंड मेरे मुंह से निकाला और मुझे बिस्तर पर चित लिटा कर मेरे चूतडों के निचे एक मोटा तकिया लगाया और अपना मेरी चूत की दरार से लगा कर एक धक्का लगाया और टोनी के लंड का सूपाडा मेरी चूत में अडस गया और मैं अअअआआ करके बोली भईया मेरी चूत में बहुत जलन हो रही है।

तभी आरची दीदी बोली साली रांड अभी तो तेरी चूत में तेरे भाई के लंड का सूपाडा ही घूसा है अभी तो तेरी चूत की सील टूटेगी और तू बहुत जोर से चिलाएगी।

तभी भईया ने एक और धक्का लगाया और इस बार टोनी भईया का लंड मेरी चूत की सील तोड कर मेरी चूत में घूस गया और मैं दर्द से छटपटाने लगी।

तभी आरची दीदी ने अपने हाथ से मेरा मुंह बंद कर दिया और टोनी को कहा अअअआआ साले अब तेरा लंड तेरी बहन की कोरी चूत की सील तोड चूका है और अब जल्दी से अपनी रंडी बहन की चूत का भोसडा बना डाल।

तभी टोनी भईया ने फिर से एक और दमदार धक्का लगाया और इस बार भईया का पूरा लंड मेरी चूत में समा गया और मैं दर्द से आहें भरने लगी और टोनी को लंड निकालने को बोलने लगी।टोनी कुछ देर मेरे उपर ही पडा रहा और मेरे चूचे मसल कर धीरे धीरे धक्के लगाने लगा।

कुछ देर बाद मेरा दर्द कुछ कम हुआ और मुझे मजा आने लगा और मैं अपने चूतड उठाने लगी।

तभी आरची दीदी ने कहा साले बहन चोद हरामी अब तेरी बहन को मजा आने लगा है और तू साले अपना लंड ऐसे ही साली रंडी की चूत में डाल कर पडा है।

ये सुनते ही भईया को जोश आ गया और वो दे दनादन मेरी चुदाई करने लगा और मैं भी निचे से अपनी गांड उठा कर टोनी का लंड अपनी चूत में लेकर अअअआआ उउउऊऊऊ ओओओहह करने लगी और बोली साले बहन चोद हरामी जोर से चोद अपनी रंडी बहन को और टोनी भी जोर से मेरी चूदाई करता हुआ मुझे गाली देकर बोला साली कुतिया रांड भोसडी की रंडी साली देख अब तेरा बहन चोद भाई कैसे अपनी रंडी बहन की चूत का भोसडा बनाएगा और जोर जोर से मेरी चूदाई करने लगा

करीब एक घंटे बाद टोनी के लंड से वीर्य की तेज और गर्म गर्म पिचकारी मेरी चूत में पडने लगी और मेरी चूत से पानी निकल गया।

जब टोनी ने अपना लंड मेरी चूत से निकाला तब मेरी चूत से खून और टोनी का वीर्य टपक रहा था और मैंने दीदी से कहा दीदी क्या मेरी चूत फट गई है जो मेरी चूत से इतना खून बह रहा है।

दीदी ने कहा चिकू मेरी बहना ये तो टोनी के लंड ने तेरी चूत की सील तोडी है इसलिए तेरी चूत से खून बह रहा है अब तेरी चूत में भाई के लंड ने रास्ता बना लिया है और अब तो बस मजै ही मजे हैं।

उसके बाद टोनी ने दीदी को दो बार और मुझे एक बार फिर से चोदा और अपना वीर्य मुझे पिलाया।

तो दोस्तो ये थी मेरी पहली चूदाई की दास्तान।

अब आगे की कहानी में में आपको बताऊंगी कि कैसे टोनी ने आरची दीदी की चूत की पहली सील तोड चूदाई कैसे की और दीदी ने ये जानते हुए भी कि उसका पति उसको ढंग से चोद नहीं सकता फिर भी दीदी ने उससे शादी क्यूं की और दीदी कैसे टोनी भईया के बच्चे की मां बनी।

ये सब मैं आपको अगली बार बताउंगी और अभी मेरी चूत में बहुत खुजली हो रही है और टोनी का लंड भी मेरी चूत फाडने को फडफडा रहा है तब तक आप सभी बहने अपनी चूत में उंगली और भाई अपना लंड पकड कर मेरी अगली कहानी का इंतजार करे।

यह कहानी भी पड़े  मैने अपनी बीवी को स्टाफ से चुदवाते देखा-1

error: Content is protected !!