मेरी दीदी मेरे सामने मेरे दोस्त से चुदी

हेलो डिस्तो मेरा नाम साक़िब है. आप सब ने मेरे पहली स्टोरी पड़ी होगी की कैसे मैने दीदी को छोड़ा. जिसने नही पड़ी होगी उसको मई अपनी दीदी के बारे मे इंट्रो देता हू.

मेरे दीदी का नाम आक़्सा है. उसकी आगे 24 है, फिगर 36 30 36. जब चलती है तो गांद मटक मटक के चलती है जिसे देख कर किसी भी मर्द का लंड खड़ा होता है. टाइम वेस्ट ना करते हुए सीधे स्टोरी पे आते है.

मई और दीदी इंडोरे मे एक साथ रहते थे. मेरा एक दोस्त है जिसका नाम रोहित है, वो मेरे रूम पे आता था. दीदी के रहने के बाद जब रोहित पहली बार घर आया तो वो दीदी को देख कर हिरान हो गया. और दीदी की खरबूज़ जैसे बूब्स और बड़ी से गांद को गुर रहा था. मैने यह सब नोटीस किया.

दीदी ने हमारे लिया छाई लाई हम ने छाई पी ली और रोहित जाने लगा. मई बाहर तक रोहित के साथ गया और रोहित ने मुझे बोला भाई तुम्हारी दीदी तो हॉट आंड सेक्सी है. मैने तंकु बोला और रोहित चला गया.

अगले दिन रोहित फिर से आया. दीदी ने उस दिन टाइट शलवार कमीज़ पहनी थी. रोहित दीदी को देखता ही रह गया और उसकी पेंट मई उसका लंड खड़ा होने लगा.

मई समाज गया की रोहित दीदी को छोड़ना चटा है. मुझे गुस्सा भी आ रहा था लेकिन एग्ज़ाइटेड भी हू रहा था की रोहित दीदी को छोड़ेगा. हम हॉल मे बैठ गये और दीदी ने हमारे लिए छाई लाई. हम ने छाई पी और रूम मे चले गये.

जब हम रूम मई बैठ गया रोहित का लंड पेंट मे खड़ा हो गया था और वो उसे सहला रहा था. मैने उससे पूछा रोहित क्या हुआ?

रोहित: यार एक बात बोलो लेकिन बुरा तो नही मानेगा?

मैं: भाई नही बोल तू.

रोहित: यार तेरे दीदी तो मस्त माल है, मुझे तो तेरे दीदी की बूब्स और गांद देख कर ही लंड खड़ा हू गया.

मई थोड़ी देर चुप रहा. रोहित ने बोला सॉरी यार तुम्हे बुरा लगा. मैने बोला नही यार मुझे बुरा नही लगा, हन यह सच है दीदी तो मस्त माल है.

रोहित: यार एक और बात बोलो लेकिन बुरा तो नही मानेगा?

मैं: नही भाई बोल तू.

रोहित: यार मुझे लगता है तेरे दीदी चुड़वति होगी तबी तो इतने बड़े बूब्स और गांद है इसकी.

मैं: हन भाई सही कहा तुम ने.

रोहित: यार जिस से चुड़वति होगी उसको तो मज़े ही मज़े होगा. इतनी मस्त माल जो मिली है और गांद भी मरता होगा वो इसकी. और इसको छोड़ने मे बोहट ही मज़ा होगा.

मुझसे रहा नही गया और मैने रोहित से बोला हन भाई बोहट ही मज़ा है इसको छोड़ने मे. मई रूज़ इसको छोड़ता हू और इसकी गांद भी मारता हू.

रोहित: साची मे भाई?

मैं: हन भाई साची मे. मेरे पास इसकी नंगी पिक्स भी है और चुदाई की वीडियो भी.

मैने रोहित को दीदी की नंगी पिक्स देखा दी और चुदा की वीडियो भी. रोहित वीडियो देख के बोला यार तेरी दीदी तो बोहट बड़ी चुड़क्कड़ और रंडी निकली. साली कैसे तेरा लंड चूस रही है और छूट और गांद मे ले रही है.

वीडियो देखने के बाद रोहित का लंड पूरा खड़ा हू गया था. और उस ने पेंट से लंड बाहर निकाला और मैने उसका लंड देखा वो 10″ लंबा और 3″ मोटा और कला था. और वो वही पे अपना लंड हिलने लगा. थोड़ी देर मई उसका लंड से बोहट पानी निकला उस ने वो वही पे गिराया.

उस ने लंड को अंदर किया और मुज से बोला भाई मई जा रहा हू. मई उसका साथ बाहर तक निकल गया. बाहर उस ने मुझे बोला भाई तेरे तो रूज़ मज़े ही मज़े है. मुझे भी एक बार दीदी को छोड़ने दे.

मैने बोला त्क है मई कुछ करता हू और वो चला गया. फिर मई अंदर आ गया. मई रूम मे गया, थोड़ी देर बाद दीदी भी रूम मे आई. दीदी ने वहाँ रोहित का पानी देख के बोला मूठ क्यू मारी है, मेरा इंतिज़ार करते.

मैं: दीदी यह मूठ मैने नही रोहित ने मारी है.

दीदी: कुयं उसको के हुआ?

मैं: दीदी उसका लंड तुम्हारी बूब्स और गांद देख कर खड़ा हू गया. फिर मैने उसको बोला मई दीदी को छोड़ता हू और तुम्हारी नंगी पिक्स और चुदा की वीडियो भी देखाई उसको. वो कंट्रोल नही कर पाया और उस ने यही पे मूठ मारा. और एक बात दीदी वो छूट के लिए तड़प रहा है, वो तुम्हे छोड़ना चाहता है. प्लीज़ दीदी उससे चूड़ो ना.

दीदी ने फली नही माना फिर मैने उसको बोला दीदी उसका लंड काफ़ी बड़ा है. दीदी के मूह मे ये सुन के पानी आया और उस ने हन कहा. और बोला कल उसको बुला लेना और दीदी नीचे पड़े रोहित के लंड का पानी जीभ से सॉफ करने लगी और फिर हम ने चुदा की.

सुबह मैने रोहित को कॉल की और बोला रोहित काम हू गया, आ जाओ मेरे घर. वो खुश हू गया और बोला थोड़ी देर मे आ रहा हू. दीदी भी नहाने गयी.

थोड़ी देर बाद रोहित ने बेल बजाई, दीदी ने गाते खोला और रोहित दीदी को देखता ही रह गया.

दीदी ने उस दिन स्किन कलर की लेगैंग्स और टाइट त-शर्ट पहनी थी. जिस से उसकी बूब्स और गांद की शेप सॉफ सॉफ देख रही थी. दीदी ने रोहित को स्माइल की और रोहित ने भी वापिस की और बोला आज तुम सेक्सी लग रही हू. दीदी ने बोला तुम्हारे लिए ही तो त्यार हो गयी हू.

फिर दीदी किचन मे गयी छाई बनाने और थोड़ी देर मई उस ने हॉल मई छाई लाई और रोहित के पास बैठ गयी. और हुमरे साथ छाई पी ने लगी.

छाई ख़तम होने के बाद रोहित ने दीदी की टाँगो पे हाथ रखा और दीदी की टाँगे सहलाने लगा. दीदी गरम होने लगिइ और वो रोहित को किस करने लगिइ. रोहित भी उसको किस करने लगा और उसका हूथ चूसने लगा.

थोड़ी देर ऐसा करने के बाद रोहित ने दीदी को गोद मे उठा लिया और रूम मे चले गया. और मई भी रूम मे गया और रोहित ने दीदी को को बेड पे लेटया और खुद दीदी के उप्पर आ गया.

रोहित दीदी के हूथ ज़ोर ज़ोर से चूस रहा था और दीदी भी उसका जवाब दे रही थी. फिर रोहित ने दीदी की त-शर्ट और लेगैंग्स निकली. अब दीदी सिर्फ़ ब्रा और पनटी मई थी, उस ने पिंक कलर की ब्रा पनटी पहनी थी.

रोहित ब्रा के उप्पर से ही दीदी की बूब्स दबाने लगा और चोसने लगा. रोहित ने दीदी की पूरी बॉडी चूस लिया और अब वो छूट पे आ गया और दीदी की छूट पनटी के उप्पर ही चाटने लगा. दीदी आह ह म्‍म्म्मममम कर रही थी.

फिर रोहित ने दीदी की पनटी और ब्रा को फाड़ डाला और दीदी को पूरा नंगा किया. दीदी की छूट गीली हू गयी थी और निपल्स टाइट हू गया था. रोहित दीदी को नंगी देख कर पागल हू और दीदी के बड़े और जुवैसी बूब्स को दबाने लगा और चोसने लगा. फिर रोहित ने दीदी की छूट मे उंगली डाली और दीदी को उंगली से छोड़ने लगा.

थोड़ी देर ऐसा करने के बाद रोहित ने दीदी की छूट चाटनी शुरू की और दीदी ह ह अहह कर रही थी. और रोहित के सर पे हाथ रख कर उसका सर को अपनी छूट मई दबा रही थी. थोड़ी देर मई दीदी की आवाज़ तेज़ हू गयी और वो अकड़ गयी और उसकी छूट ने पानी छोड़ दिया. और रोहित वो सारा पानी पी गया और उसकी छूट सॉफ की.

फिर दीदी उठी और रोहित का लंड हाथ मे ला कर चूसने लगी. और रोहित से बोला मेरे राजा तुम्हारा लंड तो काफ़ी बड़ा है.

रोहित : हन मेरे जान यह तो तुम्हारे लिया ही है, आज मई इससे तुम्हारी छूट और गांद दोनो फाड़ दूँगा.

दीदी: हन मेरे राजा फाड़ डालो आज मेरी छूट और गांद और मुझे अपनी रंडी बना लो.

उसका बाद रोहित ने दीदी के पकड़े और दीदी के मुहह को छोड़ने लगा. थोड़ी देर ऐसा करने के बाद रोहित ने दीदी को डॉगी बना लिया और फली उसकी गांद मारने लगा.

रोहित ने दीदी की गांद की छेड़ पे लंड रखा और धक्का मारा. और आधा लंड दीदी की गांद मे चला गया और दीदी आह आह कर रही थी. रोहित ने ज़ोर से दोसरा धक्का मारा और पूरा लंड दीदी की गांद मे चला गया.

दीदी के मुहह से चीख निकल गयी और वो रोहित को बोल रही थी प्ल्ज़्ज़ बाहर निकालो यह काफ़ी बड़ा है, मुझे दर्द हू रहा. रोहित ने दीदी बात नही सुनी और दीदी की गांद ज़ोर ज़ोर से छोड़ने लगा. दीदी चिल्ला रही थी.

थोड़ी देर बाद दीदी का दर्द कम होवा और उसको मज़ा आनया लगा. और वो ह अहह ह फुक्कककक मीई फाड़ डालो मेरे गांद कह रही थी.

रोहित को भी जोश आ गया और दीदी की गांद और ज़ोर से छोड़ने लगा. 15 मिनिट्स के बाद रोहित के धक्का और तेज़ हू गये और उस ने दीदी की गांद मे ही अपने लंड का पानी निकाला.

फिर दीदी सीधे बैठ गयी और रोहित उसका साइड मे बैठ गया और दीदी उसका लंड सहलने लगी. थोड़ी देर मई रोहित का लंड फिर से खड़ा हू गया और वो दोनो 69 पोज़िशन मे आ गये. रोहित दीदी की छूट छंटनी लगा और दीदी रोहित का लंड चोसने लगी.

अब दीदी कंट्रोल नही कर पा रही थी और उस ने रोहित से बोला अब मेरे छूट मई अपना लंड डाल ही लो. रोहित उठा और दीदी की तांगे फैलाई और दीदी की छूट पे लंड रगड़नी लगा.

दीदी कंट्रोल नही कर पा रही थी और दीदी ने रोहित से बोला भांचोड़ मदारचोड़ अब कितना तड़पावगे, अब फाड़ डालो मेरे छूट. रोहित ने यह सुन कर एक ज़ोर दार धक्का मारा. छूट गीली होने के वागह से पूरा लंड दीदी की छूट मे समा गया और दीदी चीख रही थी.

रोहित ने धक्का देने शुरू किया. थोड़ी देर मे दीदी को भी मज़ा आने लगा और वो गांद उठा उठा के अपनी छूट छुड़वा रही त.ई और आह अहह उूुुुउउइइ माआआआ फुउऊुऊउक्ककककककककककक मे फ़ाआआआद डालो मेरे छूट मेरे राजा बोल रही थी. रोहित दीदी को ऐसा ही 10 मिनिट्स तक छोड़ रहा था.

फिर रोहित लेट गया और दीदी रोहित के उप्पर आ गयी और रोहित का लंड अपनी छूट मे डाला और उछाल रही थी. 10 मिनिट्स बाद फिर दीदी उठी और रोहित ने दीदी को लेता दिया और दीदी की तांगे उप्पर उठाई और दीदी की छूट मे लंड डाल कर उसको छोड़ने लगा.

दीदी अहह अहह अहह अहह फुक्ककककककककक मे बोल रही थी.

20 मिनिट्स के बाद रोहित ने स्पीड बड़ा दी और वो कंट्रोल नही कर पाया और दीदी की छूट मे ही पानी निकाला. और फिर रोहित उठ के कपड़े पहन कर चला गया. दीदी वैसे ही लेती थी.

मेरा लंड भी यह सब देख कर खड़ा हो गया और मैने भी कपड़े निकले और दीदी की छूट मे लंड डाल कर छोड़ने लगा. थोड़ी देर बाद मेरा पानी निकालने वाला था. मैने लंड बाहर निकाला और दीदी की बूब्स के बीच मे लंड रखा और धक्का देने लगा. और कुछ ही मिनिट्स मे मेरे लंड का पानी निकल गया और दीदी की बूब्स पे गिरा दिया.

आपको यह मेरी छूट चुदाई की स्टोरी कैसे लगी मुझे मैल ज़रूर करना.

यह कहानी भी पड़े  मा और अंकल के चुदाई संबंध-4

error: Content is protected !!